Shiela Dixit  

(Search results - 4)
  • शीला दीक्षित का 81 साल की उम्र में निधन।

    Photo GalleryJul 20, 2019, 7:20 PM IST

    कुछ इस तरह रही शीला दीक्षित की राजनीतिक जीवन यात्रा

    शीला दीक्षित का निधन 81 साल की उम्र में हुआ। उनका राजनीतिक जीवन बड़ा लंबा रहा। वह अपने दिवंगत ससुर उमाकांत दीक्षित की राजनीतिक विरासत संभालने के लिए आगे आई थीं। जो अपने बेटे और शीला दीक्षित के पति विनोद दीक्षित की मौत के बाद टूट गए थे। शीला के पति भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी थे। एक नजर डालते हैं स्व. शीला दीक्षित की राजनीतिक जीवन यात्रा पर-
     

  • മുൻ ദില്ലി മുഖ്യമന്ത്രിയും മുതിർന്ന കോൺഗ്രസ് നേതാവുമായ ഷീലാ ദീക്ഷിത്  വിടപറഞ്ഞു.   ദില്ലിയുടെ മുഖ്യമന്ത്രിയായി ഏറ്റവും കൂടുതൽ കാലം സേവനമനുഷ്ഠിച്ച വ്യക്തിയായിരുന്നു ഷീലാ ദീക്ഷിത്.

    NewsJul 20, 2019, 6:32 PM IST

    तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रह चुकी वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शीला दीक्षित का निधन

    दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 81 साल की थीं। उन्हें शनिवार की सुबह दिल्ली के एस्कॉर्ट्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 
     

  • Modi_onion

    NewsJun 6, 2019, 2:23 PM IST

    मोदी सरकार को विपक्ष नहीं, इस सब्जी से हो सकती है तकलीफ

    हमारे देश में प्याज का मुद्दा कई बार इतना अहम हो जाता है कि वह अक्सर सरकारों की मुसीबत का कारण बन जाता है। आशंका है कि इस साल प्याज की कीमतें फिर से आसमान छू सकती हैं। ऐसे में सरकार अभी से ऐहतियाती कदम उठा रही है। क्योंकि प्याज की वजह से पहले भी कई बार सरकारें मुश्किल में पड़ी हैं। 
     

  • arvind kejriwal

    NewsMar 27, 2019, 2:53 PM IST

    क्या केजरीवाल के भाग्य से फूटेगा कांग्रेस का छीका?

    आम आदमी पार्टी के पास लोकसभा चुनावों में खोने को कुछ भी नहीं है इसलिए वह कांग्रेस के साथ गठबंधन को आतुर है. कांग्रेस-आप के गठबंधन से किसे क्या मिलेगा...