Shimla  

(Search results - 5)
  • undefined

    News19, Aug 2019, 8:32 AM IST

    हिमाचल में बारिश बनी 'काल', 22 लोगों की मौत

    जानकारी के मुताबिक अभी तक राज्य में बारिश के कारण 490 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। वहीं राज्य में 22 लोगों की मौत हुई है और 12 लोग घायल हुए हैं। सबसे ज्यादा मौते राजधानी शिमला में हुई है और यहां पर 10 लोगों की जान गई है। वहीं चम्बा, कुल्लू, सिरमौर और सोलन में दो-दो तथा बिलासपुर, ऊना व लाहौल-स्पीति में एक-एक व्यक्ति की मौत खबर मिली है। 

  • Leaders are not in election battle but prestage is on stake

    News18, May 2019, 11:19 AM IST

    हिमाचल में चुनावी मैदान में नहीं हैं दिग्गज लेकिन साख है दांव पर

    राज्य की चार लोकसभा सीटों में बहरहाल कई दिग्गज गायब हैं। जो कभी राज्य की राजनीति के साथ ही देश की राजनीति में दखल रखते थे। लेकिन इस बार चुनाव में दिग्गज नदारद तो हैं, लेकिन उनकी साख पूरी तरह से दांव पर लगी है।

  • Priyanka Gandhi Vadra's insistence turn down SPG, know what is the matter

    News12, May 2019, 12:27 PM IST

    नहीं चली एसपीजी के सामने प्रियंका गांधी वाड्रा की जिद, जानें क्या है मामला

     प्रियंका गांधी वाड्रा को अपने चुनाव प्रचार के कार्यक्रम के तहत हिमाचल प्रदेश के शिमला के ठियोग में रोड शो करना था। जबकि अभी तक प्रियंका उत्तर प्रदेश में ही चुनावी रैलियों में ज्यादा सक्रिय थीं। लेकिन पार्टी ने उनके प्रचार का कार्यक्रम हिमाचल प्रदेश के लिए भी तैयार किया था। ताकि राज्य में मतदाताओं को आकर्षित किया जा सके। इसी तहत उन्हें शिमला के ठियोग में चुनावी रोड शो का आयोजन करना था।

  • Fire

    News10, May 2019, 3:43 PM IST

    शिमला के समरहिल के साथ पोटरहिल में भड़की जंगली आग

    देर रात शिमला के समर हिल के पोटर हिल से चैडविक फॉल की तरफ बान और चीड़  के जंगल मे लगी भयानक आग पर अग्निशमन विभाग काबू नही पा सका है।आगजनी से पोटर हिल में बनी हट्स भी इसकी चपेट में आने से जलकर राख हो गए हैं।

  • undefined

    Entertainment26, Mar 2019, 4:56 PM IST

    आधी रात को ड्राइवर ने कार में अगवा किया इस अभिनेत्री को, ट्वीट कर पल-पल की देती रही जानकारी

    अहाना कुमरा ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुए एक हादसे की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। अपने साथ हुए इस हादसे से वह काफी डर गई हैं।