Shivkumar  

(Search results - 10)
  • louise

    News29, Sep 2019, 12:31 PM

    चिदंबरम, डीके शिवकुमार के बाद इस कांग्रेस नेता की पत्नी की हुई जमानत याचिका खारिज

    असल में कांग्रेस के नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की पत्नी लुईस खुर्शीद एक एनजीओ चलाती हैं। इस एनजीओ पर आरोप है कि उसने सरकारी पैसे का दुरुपयोग किया है और दिव्यांगों को बांट जाने वाले उपकरणों में घोटाला किया है।

  • laxmi hebbalkar

    News19, Sep 2019, 4:22 PM

    अब शिवकुमार की करीबी महिला नेता से की ईडी ने पूछताछ, जानें कौन है लक्ष्मी

    लक्ष्मी को शिवकुमार का करीबी माना जाता है। लिहाजा ईडी ने उन्हें तलब कर इस मामले में पूछताछ की। कांग्रेस की विधायक लक्ष्मी हेब्बालकर अपने करीबी डीके शिवकुमार  के खिलाफ चल रहे धनशोधन मामले में आज प्रवर्तन निदेशालय के मुख्यालय में अफसरों के सामने पेश हुई।  ईडी  ने कुछ दिन  पहले लक्ष्मी को शिवकुमार के मनी लांड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए तलब किया था। दो दिन पहले ही कोर्ट ने शिवकुमार को तिहाड़ जेल भेजने का फैसला किया।

  • chidambaram birthday in jail

    News17, Sep 2019, 7:22 PM

    तिहाड़ जेल में आएगा चिदंबरम का नया दोस्त और कांग्रेस का ‘संकटमोचक’

    आज तिहाड़ जेल भेजने से पहले कोर्ट ने आदेश दिया है कि जेल भेजने से पहले उनका मेडिकल चेकअप किया जाए। कोर्ट ने कहा कि अगर उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत हो तो उन्हें भर्ती किया जा सकता है नहीं तो उन्हें जेल भेज दिया जाए। अगर अस्पताल उन्हें छुट्टी देता है तो उन्हें तिहाड़ जेल लाया जा सकता है। 

  • D K shivkumar daughter aishwarya

    Nation11, Sep 2019, 3:11 PM

    उम्र महज 22 साल लेकिन हैं अरबपति, ई़डी ने भेज दिया कांग्रेस नेता की बेटी को नोटिस

    कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डी.के.शिवकुमार की बेटी ऐश्वर्या की उम्र महज 22 साल है। लेकिन उनके नाम पर अरबों रुपए की संपत्ति है। साल 2018 के चुनावी घोषणा पत्र में शिवकुमार ने अपनी बेटी के पास 108 करोड़ रुपए की संपत्ति का खुलासा किया था। इसी वजह से प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें नोटिस जारी किया है। 
     

  • After Chidambaram and Shivkumar, this close leader of the Gandhi family will come under the grip of CBI

    News4, Sep 2019, 11:57 AM

    चिदंबरम और शिवकुमार के बाद गांधी परिवार का ये करीबी नेता आएगा सीबीआई के शिकंजे में

    पिछले एक माह के दौरान कांग्रेस के दो दिग्गज नेता पी चिदंबरम और डीके शिवकुमार सरकारी एजेसियों के शिकंजे में फंस गए हैं। वहीं अभी हरियाणा के सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की अभी सीबीआई की रडार पर हैं और उनके खिलाफ जांच चल रही है। एक दिन पहले ही हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने हुड्डा को लेकर बयान दिया था वह जल्द ही जेल जाएंगे। 

  • shivakumar thumb

    News4, Sep 2019, 9:42 AM

    कांग्रेस के संकटमोचक डीके शिवकुमार हुए गिरफ्तार, अस्पताल में गुजरी रात

    असल में कर्नाटक हाईकोर्ट से कोई राहत नहीं मिलने के बाद ईडी ने शिवकुमार को तलब किया था। इसके बाद ये तय हो गया था कि अब शिवकुमार के पास बचने का कोई उपाय नहीं है। लिहाजा वह पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे और चार दिनों की पूछताछ के बाद ईडी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें अस्पताल में ही रखा गया है। हालांकि उन्हें जेल भेजे जाने की तैयारी थी।। इससे पहले शिवकुमार का कल राम मनोहर लोहिया अस्पताल में मेडिकल टेस्ट भी कराया गया और वहां पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा भी किया । 

  • undefined

    News29, Aug 2019, 7:31 PM

    चिदंबरम के बाद अब कर्नाटक में कांग्रेस के संकटमोचक रहे शिवकुमार करेंगे ईडी का ‘जाप’

    कर्नाटक हाई कोर्ट ने आज कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार को बड़ा झटका दिया है। कोर्ट ने कांग्रेस के संकटमोचक कहे जाने वाले शिवकुमार की याचिका को खारिज कर दिया है। जिसमें उन्होंने उनके खिलाफ ईडी के समन को निरस्त करने की मांग की थी। अब शिवकुमार को ईडी के सामने पेश होना ही होगा। फिलहाल उन्हें राहत नहीं मिलने के कारण उनकी मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। 

  • Kumaraswamy government presented trust vote in assembly, this is the magic figure for formation of government

    News18, Jul 2019, 12:15 PM

    कुमारस्वामी सरकार ने सदन में पेश किया विश्वासमत, ये है सरकार बनाने का जादुई गणित

    कर्नाटक में चल रहे सियासी संकट के बीच राज्य के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने सदन में विश्वासमत पेश कर दिया है। हालांकि अभी तक बागी विधायक मुंबई में ही हैं और ऐसा माना जा रहा है कि संख्याबल न होने के कारण कुमारस्वामी सरकार आज गिर जाएगी।

  • Congress-JDS MLA ready to over turn, relief of Kumaraswamy due to a rebel MLA

    News13, Jul 2019, 2:40 PM

    कर्नाटक' में पलटी मारने को तैयार कांग्रेस-जेडीएस के बागी विधायक, राहत में कुमारस्वामी

    कर्नाटक में पिछले एक सप्ताह से राज्य की कांग्रेस और जेडीए सरकार पर सियासी संकट गहराया हुआ है। लेकिन आज एचडी कुमारस्वामी सरकार को इस मामले में थोड़ी राहत मिली है। क्योंकि कांग्रेस के नेता शिवकुमार ने बागी विधायक नागराज से मुलाकात की। जिसके बाद नागराज ने कहा कि वह कांग्रेस में वापस लौटने को तैयार हैं। शिवकुमार को राज्य में कांग्रेस का संकटमोचक माना जाता है।

  • Karnataka Congress leader shivkumar reached at Mumbai to talk rebel MLA

    News10, Jul 2019, 9:09 AM

    बागी विधायकों को मनाने मुंबई पहुंचे शिवकुमार, मिलने से किया मना

    डीके शिवकुमार बागी विधायकों को मनाने के लिए मिलने मुंबई स्थित  होटल पहुंचे। हालांकि अभी तक विधायकों की तरफ से बातचीत को नकार दिया गया है। फिलहाल विधायकों से मिलने को लेकर गतिरोध जारी है। क्योंकि विधायकों ने पहले से साफ कर दिया है कि वह कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी और वरिष्ठ कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार नहीं मिलना चाहते हैं।