Shivraj Singh Chouhan  

(Search results - 6)
  • Shivraj singh chouhan will lead in Madhya Pradesh election

    News17, Apr 2019, 8:45 AM IST

    मध्य प्रदेश में चलेगा अब ‘शिव’ का ‘राज’

    शिवराज सिंह राज्य में रैलियों की शुरूआत शुक्रवार से शुरू करेंगे। असल में शिवराज सिंह राज्य से बाहर तो सभाएं ले रहे थे, जिसको भांपते हुए पार्टी ने ये बड़ा फैसला लिया है। अब ये तय हो गया है कि प्रदेश के तमाम बड़े नेताओं को लोकसभा सीट के हिसाब से जिम्मा सौंपा जाएगा।

  • Shivraj Singh Chouhan attacks Kamal Nath

    News25, Feb 2019, 5:36 PM IST

    अपहृत बच्चों की हत्या पर शिवराज ने साधा कमलनाथ पर निशाना

    मध्य प्रदेश में अपहरण करके दो बच्चों की हत्या कर दिए जाने पर लोग बेहद दुखी हैं। सतना जिले में  दोनों बच्चों की मौत से दुखी लोगों ने मौन जुलूस निकाला। जिसमें  पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई स्कूलों के छात्र छात्राएं शामिल हुए। 

  • humbleness of Shivraj Singh Chauhan

    News16, Dec 2018, 11:32 AM IST

    जमीन से जुड़े नेता शिवराज सिंह चौहान की विनम्रता

    शिवराज सिंह चौहान लगातार 13 साल तक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे। लेकिन सत्ता के अहंकार से उन्होंने खुद को अलग रखा। शिवराज ने कुर्सी गंवाने के दो दिन के अंदर मुख्यमंत्री आवास खाली कर दिया। ट्विटर पर उन्होंने अपना जो स्टेटस लगाया है, उससे यह साफ जाहिर होता है कि शिवराज किसने सहज व्यक्ति हैं। 

  • Shivraj Singh Chouhan

    Madhya Pradesh4, Dec 2018, 2:54 PM IST

    मध्यप्रदेश में रिकॉर्ड मतदान बीजेपी की फिर से वापसी का संकेत तो नहीं !

    मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 28 नवंबर को हुई वोटिंग में 2013 में हुए चुनावों के मुकाबले 3 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। राज्य के छह क्षेत्रों में मतदान के दौरान लोगों ने अधिक उत्साह के साथ बढ़ चढ़ कर भाग लिया। लोग सुबह से ही बड़े उत्साह के साथ लोकतंत्र के त्योहार में शामिल हुए।

  • Man claiming to be a brother in law of Chief Minister Shivraj Singh Chouhan

    Nation24, Aug 2018, 12:35 PM IST

    शिवराज सिंह चौहान को साला बताने वाले शख्स ने पुलिसकर्मियों को दी धमकी

    खुद को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बहनोई बताने शख्स ट्रैफिक पुलिस को धमका रहा है। इस वीडियो में उसके साथ एक महिला भी दिखा रही है और वह भी पुलिसकर्मियों को धमका रही है। 

  • chambal malkhan singh join bjp shivraj singh chouhan arjun singh

    Nation13, Aug 2018, 1:15 PM IST

    चंबल में फिर गूंजेगी मलखान सिंह की दहाड़…

    6 फीट लंबा कद, रौबदार चेहरा, गठीला बदन, शेर की तरह दहाड़, चेहरे से बाहर निकलती मूंछें, खाकी वर्दी, एक हाथ में अमेरिकन सेल्फ लोडिंग राइफल तो दूसरे हाथ में लाऊडिस्पकर। 70 के दशक में ये चेहरा खौफ की तस्वीर बना रहा। चंबल के शेर के नाम से पहचाने जाने वाले इस खूंखार डाकू का नाम मलखान सिंह था।