Shivsena Government  

(Search results - 7)
  • News8, May 2020, 1:35 PM

    उद्धव ठाकरे सरकार ने महाराष्ट्र में सील की सीमा

    महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार ने राज्य में शराब की तस्करी रोकने के सीमाओं को सील करने का फैसला किया है। राज्य में कोरोना संक्रमण के बीच राज्य में शराब की बिक्री शुरू की गई है। जबकि पिछले दिनों राज्य में शराब की दुकानें खोलने के बाद लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अवहेलना की थी और लोगों ने जमकर शराब खरीदी थी। जिसके बाद राज्य में शराब की कमी हो गई है।

  • News1, May 2020, 1:41 PM

    उद्धव को मिली राहत, चुनाव आयोग ने दी विधान परिषद चुनाव कराने की अनुमति

    चुनाव आयोग शुक्रवार को महाराष्ट्र में विधान परिषद(एमएलसी) के लिए चुनाव कराने की अनुमति दे दी। आयोग ने तय किया कि विधान परिषद के चुनाव 27 मई से पहले  होंगे। चुनावों के दौरान कोरोना संक्रमण को देखते हुए सुरक्षा के आवश्यक दिशा-निर्देश जारी करने होंगे। राज्य में परिषद की खाली नौ सीटों पर चुनाव होना है और 21 दिनों के बाद यानी 27 मई से पहले चुनाव संपन्न हो जाएंगे।

  • News20, Apr 2020, 1:22 PM

    योगी बोले साधुओं के हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करें उद्धव ठाकरे सरकार

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को महाराष्ट्र के सीएम से राज्य के पालघर जिले में दो साधुओं और एक ड्राइवर की हत्या में शामिल दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया है। ये दोनों साधु मुंबई से सूरत अपने साथी की मौत के बाद वहां जा रहे थे। लेकिन पालघर में लोगों ने उनकी गाड़ी को रोककर निर्मम तरीके से उनकी हत्या कर दी। 

  • Bandra Railway Station, Corona Virus, Corona in Maharashtra, Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray, Lockdown in Bandra, Lockdown in Mumbai, Corona in Maharashtra, Corona Latest News<br />
 

    News14, Apr 2020, 8:33 PM

    ठाकरे सरकार फेल! ब्रांदा रेलवे स्टेशन पर हजारों लोग तो कोरोना के एक ही दिन में आए 200 मामले

    लंबी दूरी की ट्रेनों के चलने की अफवाह के बाद मुंबई के बांद्रा स्टेशन के पास हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों का कहना था कि ऐसी अफवाह है कि बांद्रा स्टेशन से लंबी दूरी की ट्रेनें चल रही थीं। लिहाजा हजारों की संख्या में लोग घरों से बाहर निकल आए ताकि अपने अपने मूल स्थानों को जा सके।
  • News6, Mar 2020, 7:18 PM

    फिर रामलला की शरण में जाएंगे उद्धव, सरकार ने पूरे किए सौ साल पूरे

    उद्धव ठाकरे शनिवार दोपहर को अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के दर्शन करेंगे, उसके बाद शाम को सरयू नदी में पूजा करेंगे। हालांकि कोरोना का खतरा उद्धव की इस यात्रा में भी  दिख रहा है और इसके चलते उन्होंने सरयू तट पर होने वाले पूजा के कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। राज्य में मुख्यमंत्री बनने के बाद यह उद्धव ठाकरे की यह पहली अयोध्या है।

  • News4, Mar 2020, 6:58 AM

    मुस्लिम आरक्षण पर ठाकरे सरकार का यूटर्न

    माना जा रहा है कि मुस्लिम आरक्षण को लेकर ठाकरे सरकार में सहयोगी दलों के बीच एक राय नहीं है। लेकिन आज ठाकरे  के बाद एक बात साफ हो गई है कि महाराष्ट्र सरकार में सहयोगी दल अपने मनमुताबिक फैसला कर इसे राज्य सरकार फैसला बता रहे हैं। दो दिन पहले ही महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा था कि राज्य सरकार राज्य में मुस्लिमों को शिक्षा और शिक्षण संस्थानों में पांच फीसदी आरक्षण देगी। 

  • CM Uddhav Thakre says What happened at Jamia Millia Islamia, is like Jallianwala Bagh kps

    News23, Jan 2020, 8:30 AM

    शिवसेना ने खेला अयोध्या कार्ड, जानें क्यों ‘राम नगरी’ में करेंगे रामलला के दर्शन

    शिवसेना सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अयोध्या जाएंगे। क्योंकि शिवसेना का कहना है कि पिछले साल अपने अयोध्या दौरे में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने वादा किया था कि महाराष्ट्र में सरकार बनने के बाद वह फिर से रामलला के दर्शन करने आएंगे। हालांकि तब उन्हें ये पता नहीं था कि वह मुख्यमंत्री बनेंगे। लेकिन रामलला से किया गया वादा पूरा करने के लिए वह अयोध्या जाएंगे।