Shock  

(Search results - 68)
  • News25, Jun 2020, 9:18 AM

    मणिपुर में टला भाजपा सरकार पर संकट, कांग्रेस को बड़ा झटका

    पूर्वोत्तर में भाजपा के संकटमोचक माने जाने वाले हेमंत बिस्‍व सरमा एक बार फिर मजबूत होकर उभरे हैं। सरमा ने राज्य में सियासी संकट को खत्म करने के लिए अहम भूमिका निभाई और विधायकों को मनाने में कामयाब रहे। सरमा ने बताया कि एनपीपी मणिपुर में भाजपा सरकार को समर्थन जारी रखेगी। 

  • congress leaders has sidelined navjot singh sidhu after resignation in party

    News10, Jun 2020, 8:29 AM

    कैप्टन को झटका देकर सिद्धू का ओहदा बढ़ाएगी कांग्रेस!

    असल में कांग्रेस इसके जरिए एक तीर से दो निशाना चाहती है। सिद्धू को केंद्र की राजनीति में लाने से पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के लिए रास्ता पूरी तरह से साफ हो जाएगा और सिद्धू की भी नाराजगी दूर हो जाएगी। हालांकि कैप्टन कह रहे हैं किसिद्धू को लेकर कोई  नाराजगी नहीं है। लेकिन अंदरखाने दोनों के बीच तनातनी जारी है। 

  • <h1>Muhyiddin Yassin</h1>

    News9, Jun 2020, 8:16 AM

    नियाजी को झटका, रिश्तों की इबादत लिखना चाहती है मलेशिया की नई सरकार

    कुछ महीने पहले ही भारत ने मलेशिया से पाम तेल के आयात को कम करने के लिए नियमों को बदल दिया था।  भारत ने इंडोनेशिया से तेल को ज्यादा आयात करने के फैसला किया था। जिसके बाद मलेशिया को बड़ा झटका लगा था। हालांकि तब तत्कालीन प्रधानमंत्री महाथिर मोहम्मद ने दोनों देशों के खराब होते रिश्तों में पेट्रोल डालने का काम किया था।

  • News8, Jun 2020, 9:27 AM

    बड़ी खबर : सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में 24 घंटे में किया 9 आतंकियों का सफाया, बौखलाया पाकिस्तान

     सुरक्षा बलों ने लगातार 24 घंटे में नौ आतंकियों को मार गिराया है। जिसे बड़ी सफलता मानी जा रही है। इससे पाकिस्तान में बैठ आतंकी गुटों को बड़ा झटका लगा है। 

  • News4, Jun 2020, 11:40 AM

    मध्य प्रदेश में पीके ने कांग्रेस को दिया झटका

    राज्य की 24 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों पर कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया अभियान को तेज कर दिया है। क्योंकि रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस के लिए चुनावी कैंपेन से मना कर दिया है।  हालांकि पहले कांग्रेस की तरफ से पीके को ऑफर दिया गया था। लेकिन राज्य में भाजपा की मजबूत स्थिति को देखते हुए पीके ने राज्य मे कांग्रेस के प्रचार का जिम्मा नहीं लिया है।

  • Digvijaya Singh says Scindia was not at all sidelined kps

    News4, Jun 2020, 11:29 AM

    दिग्गी राजा को लग सकता है एमपी में झटका, विरोधी हुए सक्रिय

    विधानसभा में वर्तमान विधायकों के संख्याबल के आधार पर एक राज्यसभा प्रत्याशी के लिए 52 सदस्यों का समर्थन जरूरी है। वहीं कांग्रेस के पास 92 विधायक हैं। इस आधार पर वह एक सदस्य को आसानी से राज्यसभा में पहुंचा सकती है। जबकि भाजपा के पास 107 सदस्य और उसे निर्दलीय विधायकों का भी समर्थन है।

  • News3, Jun 2020, 12:29 PM

    सत्ता में शामिल होने के बावजूद झारखंड में कांग्रेस को लग सकता है झटका

    राज्य में राजद के प्रेमचंद गुप्ता और निर्दलीय परिमल नथवानी का कार्यकाल पूरा होने के कारण दो सीटें खाली हैं। इन सीटों पर चुनाव आयोग ने 19 जून को चुनाव कराने का आदेश दिया है। हालांकि इन सीटों पर 26 मार्च को चुनाव होने थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण इसे टाल दिया गया फिलहाल झारखंड में दो सीटों के लिए गहमागहमी बढ़ गई।

  • <p>यूपी के अपर मुख्य सचिव, वित्त विभाग संजीव मित्तल की तरफ से प्रदेश के सभी अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, सचिव और सभी विभागाध्यक्षों को निर्देश जारी किए हैं। इन निर्देशों में कहा गया है कि प्रदेश में लॉकडाउन घोषित होने से सरकार के राजस्व में अप्रत्याशित कमी आई है। कोरोना महामारी की रोकथाम और जनहित के अन्य कार्यों के लिए संसाधनों की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित किया जाना आवश्यक है। इस स्थिति में वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं। </p>

    News19, May 2020, 12:03 PM

    योगी आदित्यनाथ ने जाने कैसे दिया ड्रैगन को बड़ा झटका, मुंह से निकाल लाए अरबों का निवेश

    भारत की जूता निर्यातक कंपनी आई ट्रैक और जर्मनी की कंपनी कासा ऐवर जिम्ब के बीच कारोबारी करार हुआ है। इसके मुताबिक ऐवर जिम्ब भारत में अपने कारोबार को स्थापित करेंगी और इसके लिए कंपनी ने प्लांट को लगाने के लिए आगरा को चुना है। असल में उत्तर प्रदेश के आगरा को फुटवेयर इंडस्ट्री का हब माना जाता है और देश और दुनिया की कई बड़ी कंपनियां ब्रांड आगरा में प्रोडक्शन कर रही है।

  • <p style="text-align: justify;"><strong>स्कूल टीचर से ऐसे आतंकी बन गया नायकू</strong><br />
रियाज नायकू स्कूल टीचर से आतंकी कैसे बना। इसके बारे में बताया जाता है कि 2010 में एक प्रदर्शन में 17 साल के अहमद मट्टो की आंसू गैस का गोला लगने से मौत हो गई थी। बताया जाता है कि उस प्रदर्शन में नायकू भी शामिल था। मौत के बाद घाटी में काफी कुछ बदला। इस दौरान पुलिस ने कई लोगों को पकड़ा था। उसमें रियाज नायकू भी शामिल था। 2012 में उसे जब छोड़ा गया  तब वह बिल्कुल बदल चुका था।</p>

    News17, May 2020, 6:32 PM

    हिजबुल को लगा बड़ा झटका, सुरक्षा बलों ने मार गिराया आईईडी एक्सपर्ट आतंकी

    सुरक्षा बलों के साथ मारे गए आतंकवादी की पहचान पुलवामा के ताहिर अहमद भट के रूप में की गई है। वह पिछले तीन वर्षों से इस इलाके में काम कर रहा था और उसने कई बड़े आतंकी हमलों को अंजाम दिया था और वह आईईडी निर्माण में निपुण था। पुलवामा हमले के बाद ताहिर ने अपने साथियों के साथ मिलकर बनिहाल के पास सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाने की एक और कोशिश की थी। 

  • <p style="text-align: justify;"><strong>कैसे मारा गया रियाज नायकू?</strong><br />
जम्मू-कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने कहा कि कल सुबह से इसके खिलाफ सर्च चल रहा था, जो कि अब इसे मार दिया गया है। इसके साथ जितने अन्य आतंकी थे, उन सभी को मार गिराया गया है।</p>

    News8, May 2020, 8:03 AM

    पाकिस्तान को झटका: नाइकू का नेटवर्क तोड़ने में जुटी सुरक्षा एजेंसियां

    खुफिया एजेंसियों की जानकारी के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने को एक बड़ी सफलता पंजाब में मिली है। एजेंसियों से मिली जानकारी के बाद पंजाब पुलिस ने नाइकू करीबी हिलाल अहमद वागाय के दो साथियों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के पास से हिरोइन और बड़ी मात्रा में पैसा मिला है।

  • harari

    News28, Apr 2020, 2:12 PM

    ड्रैगन को लगने वाला है झटका, भारत में आ सकती हैं चीनी कंपनियां

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चीन से करीब 1000 कंपनियां वहां से रूख करने की योजना बना रही है।  ये कंपनियां कोरोना संकट के बीच अपना कारोबार सिमटा कर अन्य देश में इसे स्थापित करने की योजना बना रहे हैं।  भारत इन कंपनियों को विदेशी निवेश की नीतियों में बदलाव कर लुभा सकता है। क्योंकि भारत की तुलना में चीन ने कंपनियों को अच्छी सुविधाएं दी हैं।  

  • wine shop target

    News2, Apr 2020, 2:25 PM

    केरल सरकार को लगा झटका, शराबियों के लिए विशेष पास पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

    केरल उच्च न्यायालय ने देशभर में कोरोना संक्रमण के बीच लागू लॉकडाउन के दौरान शराबियों को विशेष तौर से पास जारी करने के केरल सरकार के फैसले पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने तीन सप्ताह के लिए रोक लगाई थी।

  • World16, Mar 2020, 3:23 PM

    ऑनलाइन खरीदीं सेनिटाइजर की 18 हजार बोतलें, अब कालाबाजारी के चक्कर में बुरा फंसा

    कोरोना वायरस का संक्रमण दुनिया भर के देशों में लगातार फैलता ही जा रहा है। इससे बचाव के लिए सेनिटाइजर को जरूरी बताया गया है। सेनिटाइजर की भारी मांग को देखते हुए काफी संख्या में लोग इसकी कालाबाजारी में लग गए हैं।

  • mahatir mohamad

    News24, Feb 2020, 7:48 PM

    पाकिस्तान के पीएम नियाजी को झटका, मलेशिया के पीएम महाथिर ने दिया इस्तीफा

    असल में महातिर के बयानों को लेकर उनके गठबंधन सहयोगी उनसे नाराज चल रहे थे और वह सरकार गिराने की योजना बना रहे थे। जिसके बाद महातिर ने अपना इस्तीफा दिया है। ये पाकिस्तान के लिए भी बड़ा झटका माना जा रहा है। क्योंकि महातिर को इमरान खान का करीबी माना जाता था और पिछले दिनों इमरान खान ने मलेशिया यात्रा के दौरान महातिर को आश्वासन दिया था कि वह ज्यादा मात्रा में मलेशिया से तेल का आयात करेंगे।

  • samer dwivedi

    News4, Feb 2020, 4:03 PM

    कभी सोनिया के राजनैतिक गुरु रहे नेता के बेटे ने थामा भाजपा का दामन, कांग्रेस को झटका

    आज समीर द्विवेदी ने कहा, "मैं पहली बार किसी राजनीतिक दल में शामिल हो रहा हूं ... मैंने भाजपा को चुना क्योंकि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों से प्रेरित हूं।" गौरतलब है कि पिछले दिनों, जनार्दन द्विवेदी ने एक धार्मिक कार्यक्रम में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के साथ मंच साझा किया है।