Shopian  

(Search results - 38)
  • <p>इससे पहले 4 जून को जवानों ने जैश-ए- मोहम्मद के टॉप पाकिस्तानी कमांडर और आईईडी एक्सपर्ट अब्दुल रहमान उर्फ फौजी भाई समेत 3 आतंकियों को ढेर कर दिया। फौजी जैश सरगना मसूद अजहर का रिश्तेदार था। फौजी 14 फरवरी 2019 को हुए पुलवामा हमले में कार में आईईडी लगाने की साजिश में शामिल था।</p>

    NewsJun 16, 2020, 9:16 AM IST

    सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां में ढ़ेर किए तीन आतंकी, अजय पंडिता का लिया बदला

    जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों ने अब तक इस साल 109 आतंकियों को मार गिराया है वहीं पिछले 10 दिनों में 23 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया है। जानकारी  के मुताबिक सुरक्षा बलों को जानकारी की मिली थी शोपियां जिले तुर्कवांगम गांव में  आतंकी छिपे हुए हैं और किसी बड़े साजिश को अंजाम देने की तैयारी कर रहे हैं तो सुरक्षा बलों ने संयुक्त टीम बनाकर आतंकियो को घेर लिया। 

  • undefined

    NewsJun 11, 2020, 8:17 AM IST

    शोपियां के बाद बडगाम में जारी है एनकाउंटर

    जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलो को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि पठापुरा इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं और इसके बाद सुरक्षा बलों ने मिलकर जेके पुलिस के विशेष दस्ते के साथ संयुक्त टीम बनाई और इस इलाके को पूरी तरह से घेर लिया।

  • undefined

    NewsJun 7, 2020, 1:08 PM IST

    जम्मू और कश्मीर सुरक्षा बलों ने मार गिराए पांच आतंकी, एनकाउंटर जारी

    जानकारी के मुताबिक जिले के रेबन क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है और सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरा हुआ है और इलाके में तलाशी अभियान चलाया हुआ है। जो जानकारी  रही है उसके मुताबिक सुरक्षा बलों ने अभी तक पांच आतंकियों को मार गिराया है। वहीं इलाके में इंटरनेट सेवा और मोबाइल सेवाओं को बंद कर दिया गया है।

  • undefined

    NewsApr 22, 2020, 2:21 PM IST

    शोपियां में सुरक्षा बलों ने मार गिराए 4 आतंकवादी

    जानकारी के मुताबिक सेना के 55 आरआर, शोपियां पुलिस और सीआरपीएफ की पुलिस की एक संयुक्त टीम ने मंगलवार देर शाम मेल्होरा गांव में घेराबंदी की।सुरक्षा बलों को इनपुट मिला था कि इस इलाके में आतंकी छिपे हुए है और इसके बाद संयुक्त अभियान चलाया गया और इस पूरे इलाके को घेर लिया गया।

  • undefined

    NewsMar 9, 2020, 9:01 PM IST

    जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों ने मार गिराए लश्कर के दो आतंकी, मुठभेड़ जारी

    भारतीय सुरक्षा बलों को आज जम्मू-कश्मीर में बड़ी कामयाबी मिली। सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के ख्वाजापोरा में दो आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों का कहना है कि इस इलाके में अभी एक आतंकी छिपा हुआ है। लिहाजा सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है और पूरे इलाके में सर्च आपरेशन चलाया हुआ है। 

  • Jammu: Encounter between army and terrorists, two soldiers martyred kps

    NewsJan 20, 2020, 12:49 PM IST

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराए तीन आतंकी, आतंक का सफाई अभियान जारी

    जानकारी के मुताबिक आज सुबह सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि वाची इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षा बलों ने संयुक्त टीम बकर इस इलाके की घेराबंदी कर दी। इसके बाद आतंकियों को  अहसास हुआ कि वह सुरक्षा बलों से घिर गए हैं तो उन्होंने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

  • राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल।

    NationAug 7, 2019, 6:18 PM IST

    जम्मू कश्मीर में कुछ इस तरह शांति बनाए रखने में जुटे हैं अजित डोभाल

    केन्द्र सरकार ने तो दिल्ली में बैठकर जम्मू कश्मीर के बारे में सभी बड़े फैसले ले लिए। लेकिन जमीनी स्तर पर शांति बहाल रखने की जिम्मेदारी डाली गई है राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल पर। जो इस फैसले के बाद से लगातार कश्मीर के दौरे पर हैं। बुधवार को वह शोपियां जिले में आम लोगों के बीच उन्हें समझाते हुए दिखाई दिए। 
     

  • Consecutively third day Pakistan violate ceasefire in kashmir border

    NewsAug 2, 2019, 8:20 AM IST

    जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आईईडी ब्लास्ट, शोपियां में मुठभेड़ जारी

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक शोपियां जिले के पांडुन्सन इलाके में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है। सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि इस इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षा बलों ने टीम बनाकर इस इलाके को घेर लिया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने देर रात को तलाशी अभियान की शुरूआत कर दी।

  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    NewsAug 1, 2019, 7:03 AM IST

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने फिर मार गिराए दो आतंकी, इंटरनेट सेवाएं बंद

    सुरक्षाबलों से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि जिले के बधरहामा इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। सुरक्षाबलों ने टीम बनाकर इस इलाके की घेराबंदी की और उसके बाद तलाशी अभियान को शुरू किया। रात होने के कारण सुरक्षा बलों को कई तरह की दिक्कतों को सामना करना पड़ा था।

  • shopian

    NewsJul 27, 2019, 9:36 AM IST

    कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने मार गिराए दो आतंकी, क्या ये था डोवल का मिशन कश्मीर

    सुरक्षा बलों को जानकारी मिली थी शोपियां जिले के बोना बाजार इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इसके लिए सुरक्षा बलों ने संयुक्त टीम बनाकर रात से ही इस इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी थी। सुरक्षा बलों को एहसास था कि आतंकी कभी भी उन पर घात लगाकर हमला कर सकते हैं। लिहाजा वह चौकन्ने थे। इसके बाद इस इलाके में सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। आज सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में मारे गए एक आतंकी की पहचान जैश के मोहम्मद के शीर्ष आतंकवादी मुन्ना लाहौरी के रुप में हुई है। मुन्ना लाहौरी के अलावा एक और आतंकवादी भी ढेर हुआ।

  • An exchange of fire between terrorists and security forces is underway in Narwani area of Shopian district

    NewsJul 5, 2019, 10:54 AM IST

    शोपियां में मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबल कर रहे हैं आतंकियों का सफाया

    आज सुरक्षा बलों को जानकारी मिली कि इस इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। उसके बाद सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के नरवानी इलाके को चारों ओर से घेर लिया। इसके बाद सर्च आपरेशन चलाया गया। हालांकि इसी बीच आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चला दी।

  • Security forces shot dead two terrorist in shopian, search operation underway

    NewsJun 11, 2019, 9:40 AM IST

    जम्मू कश्मीर के शोपिंया में सुरक्षाबलों ने मार गिराये दो आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

     सुरक्षा बलों को इनपुट मिला था कि शोपियां में कुछ आतंकी छिपे हुए। इसके बाद सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने अवनीरा इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया। जब आतंकियों को इसी भनक लगी कि वह सुरक्षा बलों से घिर गए हैं तो उन्होंने गोलियां चलानी शुरू की। इसके जवाब में सुरक्षा बलों ने भी गोली चलाई। काफी देर तक दोनों तरफ से चली फायरिंग में दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया।

  • Security forces killed two terrorists, one terrorist body recovered

    NewsJun 3, 2019, 9:09 AM IST

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मारे गिराए दो आतंकी, अभी भी जारी है मुठभेड़

    अभी तक इस मुठभेड़ में दो आंतकियों के मारे जाने की खबर आ रही है। सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक ये मुठभेड़ शोपियां के मोलु चित्रगाम इलाके में चल रही है। फिलहाल मौके से एक आतंकी का शव बरामद हुआ है।

  • Encounter underway in shopian in jammu kashmir,Four terrorists surrounded by security forces

    NewsMay 31, 2019, 9:14 AM IST

    शोपियां में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

    सुरक्षा बलों को जानकारी मिली थी कि इस इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं और इसके बाद संयुक्त रूप से ऑपरेशन शुरू किया। लेकिन जैसे ही आतंकियों को इस बात का आभास हुआ कि वह सुरक्षा बलों से घिर गए हैं तो उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। अभी तक एक आतंकी के मारे जाने की खबर है। जानकारी के मुताबिक आतंकी के मारे जाने के बाद इस इलाके में पत्थरबाजी शुरू हो गयी है।

  • undefined

    NewsMay 16, 2019, 8:01 PM IST

    शोपियां में हिजबुल के तीन आतंकियों का सफाया

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकी मारे गए हैं। शाम करीब साढ़े चार बजे सेना और पुलिस के एक संयुक्त दल ने हेंद इमामसाहब में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान चलाया। जवानों ने जैसे ही तलाशी लेते हुए गांव में दनकर मोहल्ले में दाखिल होने का प्रयास किया। वहां छिपे आतंकियों उन पर फायरिंग कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें मारे गए आतंकियों की पहचान यावर मुश्ताक डार, शाकिर पाल उर्फ औवेस अमीन भाई और शकील अहमद डार उर्फ अबु वासिफ के तौर पर हुई है। मुठभेड़ में एक जवान भी घायल हुआ है। इससे पहले, पुलवामा में हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया था।