Shopian  

(Search results - 32)
  • राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल।

    Nation7, Aug 2019, 6:18 PM IST

    जम्मू कश्मीर में कुछ इस तरह शांति बनाए रखने में जुटे हैं अजित डोभाल

    केन्द्र सरकार ने तो दिल्ली में बैठकर जम्मू कश्मीर के बारे में सभी बड़े फैसले ले लिए। लेकिन जमीनी स्तर पर शांति बहाल रखने की जिम्मेदारी डाली गई है राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल पर। जो इस फैसले के बाद से लगातार कश्मीर के दौरे पर हैं। बुधवार को वह शोपियां जिले में आम लोगों के बीच उन्हें समझाते हुए दिखाई दिए। 
     

  • Consecutively third day Pakistan violate ceasefire in kashmir border

    News2, Aug 2019, 8:20 AM IST

    जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आईईडी ब्लास्ट, शोपियां में मुठभेड़ जारी

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक शोपियां जिले के पांडुन्सन इलाके में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है। सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि इस इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षा बलों ने टीम बनाकर इस इलाके को घेर लिया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने देर रात को तलाशी अभियान की शुरूआत कर दी।

  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News1, Aug 2019, 7:03 AM IST

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने फिर मार गिराए दो आतंकी, इंटरनेट सेवाएं बंद

    सुरक्षाबलों से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि जिले के बधरहामा इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। सुरक्षाबलों ने टीम बनाकर इस इलाके की घेराबंदी की और उसके बाद तलाशी अभियान को शुरू किया। रात होने के कारण सुरक्षा बलों को कई तरह की दिक्कतों को सामना करना पड़ा था।

  • shopian

    News27, Jul 2019, 9:36 AM IST

    कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने मार गिराए दो आतंकी, क्या ये था डोवल का मिशन कश्मीर

    सुरक्षा बलों को जानकारी मिली थी शोपियां जिले के बोना बाजार इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इसके लिए सुरक्षा बलों ने संयुक्त टीम बनाकर रात से ही इस इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी थी। सुरक्षा बलों को एहसास था कि आतंकी कभी भी उन पर घात लगाकर हमला कर सकते हैं। लिहाजा वह चौकन्ने थे। इसके बाद इस इलाके में सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। आज सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में मारे गए एक आतंकी की पहचान जैश के मोहम्मद के शीर्ष आतंकवादी मुन्ना लाहौरी के रुप में हुई है। मुन्ना लाहौरी के अलावा एक और आतंकवादी भी ढेर हुआ।

  • An exchange of fire between terrorists and security forces is underway in Narwani area of Shopian district

    News5, Jul 2019, 10:54 AM IST

    शोपियां में मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबल कर रहे हैं आतंकियों का सफाया

    आज सुरक्षा बलों को जानकारी मिली कि इस इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। उसके बाद सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के नरवानी इलाके को चारों ओर से घेर लिया। इसके बाद सर्च आपरेशन चलाया गया। हालांकि इसी बीच आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चला दी।

  • Security forces shot dead two terrorist in shopian, search operation underway

    News11, Jun 2019, 9:40 AM IST

    जम्मू कश्मीर के शोपिंया में सुरक्षाबलों ने मार गिराये दो आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

     सुरक्षा बलों को इनपुट मिला था कि शोपियां में कुछ आतंकी छिपे हुए। इसके बाद सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने अवनीरा इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया। जब आतंकियों को इसी भनक लगी कि वह सुरक्षा बलों से घिर गए हैं तो उन्होंने गोलियां चलानी शुरू की। इसके जवाब में सुरक्षा बलों ने भी गोली चलाई। काफी देर तक दोनों तरफ से चली फायरिंग में दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया।

  • Security forces killed two terrorists, one terrorist body recovered

    News3, Jun 2019, 9:09 AM IST

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मारे गिराए दो आतंकी, अभी भी जारी है मुठभेड़

    अभी तक इस मुठभेड़ में दो आंतकियों के मारे जाने की खबर आ रही है। सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक ये मुठभेड़ शोपियां के मोलु चित्रगाम इलाके में चल रही है। फिलहाल मौके से एक आतंकी का शव बरामद हुआ है।

  • Encounter underway in shopian in jammu kashmir,Four terrorists surrounded by security forces

    News31, May 2019, 9:14 AM IST

    शोपियां में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

    सुरक्षा बलों को जानकारी मिली थी कि इस इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं और इसके बाद संयुक्त रूप से ऑपरेशन शुरू किया। लेकिन जैसे ही आतंकियों को इस बात का आभास हुआ कि वह सुरक्षा बलों से घिर गए हैं तो उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। अभी तक एक आतंकी के मारे जाने की खबर है। जानकारी के मुताबिक आतंकी के मारे जाने के बाद इस इलाके में पत्थरबाजी शुरू हो गयी है।

  • News16, May 2019, 8:01 PM IST

    शोपियां में हिजबुल के तीन आतंकियों का सफाया

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकी मारे गए हैं। शाम करीब साढ़े चार बजे सेना और पुलिस के एक संयुक्त दल ने हेंद इमामसाहब में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान चलाया। जवानों ने जैसे ही तलाशी लेते हुए गांव में दनकर मोहल्ले में दाखिल होने का प्रयास किया। वहां छिपे आतंकियों उन पर फायरिंग कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें मारे गए आतंकियों की पहचान यावर मुश्ताक डार, शाकिर पाल उर्फ औवेस अमीन भाई और शकील अहमद डार उर्फ अबु वासिफ के तौर पर हुई है। मुठभेड़ में एक जवान भी घायल हुआ है। इससे पहले, पुलवामा में हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया था। 

  • Security forces shoot dead to terrorist in shopian in jammu kashmir

    News12, May 2019, 9:01 AM IST

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने मार गिराये दो आतंकी

    जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आज सुबह सुरक्षा बलों और दो आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई और इसमें दो आतंकी मारे गए हैं। जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों को अपने सूत्रों से खबर मिली थी कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के हिन्दसीतापुर इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं और इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी और तलाशी अभियान चलाया।

  • Security forces shoot dead isjk commander in shopian in jammu -kashmir

    News10, May 2019, 9:54 AM IST

    जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मार गिराया आईएसजेके का आतंकी कमांडर

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ में मारा गया आतंकी इशाक़ सोफी उर्फ अब्दुल्ला भाई है। जो जम्मू कश्मीर के सोपोर का रहने वाला है और ये जम्मू-कश्मीर में आईएस का कमांडर था। सोफी 2016 में आईएसजे में शामिल हुआ था जबकि उससे पहले वह हरकत उल मुजाहिदीन का सदस्य था।

  • News3, May 2019, 3:41 PM IST

    सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में लतीफ टाइगर ढेर, कश्मीर से बुरहान वानी गैंग का खात्मा

    बुरहान वानी गैंग की तस्वीर साल 2016 में सामने आई थी। इसमें 11 लोग शामिल थे। 10 को सुरक्षा बलों ने ढेर किया। एक ने हथियार डाले।

  • Encounter underway in shopian in jammu Kashmir, two terrorist killed

    News13, Apr 2019, 11:09 AM IST

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, दो आतंकवादी ढेर; ऑपरेशन जारी

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। अभी तक सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। पूरे इलाके को सुरक्षा बलों ने घेर रखा है। सर्च ऑपरेशन जारी है।

  • कश्मीर में मारे गए आतंकवादी

    News6, Apr 2019, 5:03 PM IST

    सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर के शोपियां में मार गिराए दो आतंकी, सर्च आपरेशन जारी

    जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को आज एक और बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षा बलों ने शोपियां में आज दो आतंकियों को मार गिराया है। हालांकि सुरक्षा बलों को आशंका है कि कुछ और आंतकी छिपे हो सकते हैं और उन्होंने इस इलाके में सर्च आपरेशन चला रखा है।

  • Terrorist attack on CRPF camp by Grande in Jammu-Kashmir, two soldier injured

    News29, Mar 2019, 9:41 AM IST

    कश्मीर में आतंकी कर रहे अमेरिकी स्नाइपर राइफल एम4 का इस्तेमाल, बड़गाम मुठभेड़ के बाद हुई बरामदगी

     सुरक्षा बलों ने बड़गाम जिले में सुत्सू गांव में शुक्रवार सुबह हुई एक मुठभेड़ में दो दहशतगर्दों को ढेर कर दिया। इस मुठभेड़ में चार जवान भी घायल हुए हैं।