Shot  

(Search results - 35)
  • Police shot goon and arrested him in greater noida uttar pradesh

    News11, Sep 2019, 6:37 PM IST

    इनामी बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, डबल मर्डर के मामले में थी तलाश

    उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार इनामी घायल हो गया है। पुलिस को उसकी डबल मर्डर के एक केस में तलाश थी 
     

  • terrorists killed

    News7, Sep 2019, 10:06 AM IST

    कश्मीर में बौखलाए आतंकियों ने चार साल की बच्ची समेत चार लोगों को मारी गोली

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोपोर के डंगेरपोरा इलाके में आतंकवादियों ने एक बच्ची समेत चार लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इस घटना का जानकारी मिलने के बाद पुलिस और सुरक्षा बल मौके पर पहुंच गए हैं। जिसके बाद इलाके की तलाशी ली जा रही है। सुरक्षा बलों को उम्मीद है कि आतंकी आसपास ही हो सकते हैं।

  • News29, Aug 2019, 10:17 AM IST

    कमीशनखोरी से परेशान ठेकेदार ने चीफ इंजीनियर के सामने मारी खुद को गोली, मौत

    जानकारी के मुताबिक गाजीपुर के रहने वाले अवधेश श्रीवास्तव पीडब्ल्यूडी में ठेकेदारी करते हैं। उन्हें कबीरचौरा महिला अस्पताल के निर्माण का 20 करोड़ रुपये का ठेका मिला हुआ था और ये अस्पताल की बिल्डिंग इसी महीने हैंडओवर होनी थी। निर्माण कार्य के कारण उन पर 4 करोड़ रुपये बकाया गया था और अवधेश पर देनदारी लगातार बढ़ रही थी। जबकि पीडब्लूडी ठेकेदार को भुगतान नहीं कर रहा था। अवधेश ने यहां तक अपनी पत्नी के जेवर और गहने बेच कर निर्माण कार्य में लगाया। जिसके कारण वह मानसिक तनाव में चल रहे थे और विभागों के चक्कर काटकर परेशान हो गए थे।

  • News25, Aug 2019, 10:11 AM IST

    चलती स्कूटी में छह साल के बेटे के सामने मारी पिता को गोली, मौत

    जानकारी के मुताबिक अभी बच्चा घायल है जबकि उसके पिता की अस्तपताल में मौत हो गई है। व्यापारी को कनपटी पर गोली मारी गई है और गोली लगते ही स्कूटी गिर गई और मासूम भी घायल हो गया। घायल अवस्था में आढ़ती को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी शिनाख्त मोहम्मद फजलू उर्फ रहमान के रूप में हुई।

  • goons killed journalist and his brother in saharanpur uttar pradesh

    News18, Aug 2019, 5:10 PM IST

    निजी रंजिश में पत्रकार व उसके भाई की गोली मारकर हत्या, मौके पर भारी तनाव

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पत्रकार और उसके भाई को गोली मार दी गई है। जिसमें दोनों की मौत हो गई। गुंडों ने घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया है, इसकी वजह से पूरे इलाके में भारी तनाव है। यूपी की योगी सरकार ने मृतक के परिवार के लिए मुआवजे का ऐलान किया है। 
     

  • woman threw her child from fourth floor of trauma centre

    News14, Aug 2019, 10:05 AM IST

    बच्चे ने गाड़ी पर हाथ लगाया तो पड़ोसी ने मार दी गोली

    जानकारी के मुताबिक इंदिरानगर के सेक्टर-12 में एक निजी कंपनी के जोनल बिजनेस मैनेजर अभिषेक श्रीवास्तव पत्नी दीपिका, बेटे अयांश के साथ रहते हैं। रात करीब 11:30 बजे वह अपने बेटे के साथ घर के बाहर सड़क पर टहल रहे थे। तभी उनके बेटे का हाथ पड़ोस में रहने वाले अतुल यादवेंद्र की कार में लग गया। इसके बाद पड़ोसी ने अपने भाई के साथ वहीं पर हंगामा करना शुरू कर दिया। 

  • DCP Vikram Kapoor of Faridabad shot and killed, was due to retire next year

    News14, Aug 2019, 9:57 AM IST

    फरीदाबाद के डीसीपी विक्रम कपूर ने गोली मारकर की खुदकुशी, अगले साल होने वाले थे रिटायर

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक डीसीपी विक्रम कपूर ने अपने सरकारी आवास पर सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है पुलिस ने बताया कि आज करीब 6 बजे विक्रम कपूर ने अपने सरकारी आवास पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 

  • Ninth student's friend shot dead from Nine MM pistol, what is the reason

    News2, Aug 2019, 8:42 AM IST

    नवीं के छात्र की दोस्त ने नाइन एमएम पिस्टल से गोली मारकर की हत्या, जानें क्या है वजह

    जानकारी के मुताबिक दानापुर के बीबीगंज स्थित कॉमर्स इनसाइट एकेडमी में शाम की क्लास चल रही थी। इसी बीच एक छात्र को उसके सहपाठी ने गोली मार दी। गोली गोली चलने की आवाज सुनकर अफरा-तफरी मच गयी। गोली लगते ही छात्र क्लास रुम में गिर गया। हालांकि उसे सगुना मोड़ स्थित एक निजी नर्सिग होम ले जाया गया।

  • daughter first shot the video of father and his girlfriend in agra

    News1, Aug 2019, 12:28 PM IST

    बेटी ने बनाया पिता और उसकी प्रेमिका का वीडियो, जानें फिर क्या हुआ

    असल में आगरा के विजय नगर कालोनी स्थित एक अपार्टमेंट के एक फ्लैट में एक व्यापारी और उसकी प्रेमिका रंगरेलियां मना रहे थे। ये फ्लैट व्यापारी ने अपनी प्रेमिका को दिया हुआ है। जब इसकी भनक उस व्यापारी के बेटी को लगी तो वह अपनी चचेरी बहन से साथ अपार्टमेंट में आ गयी। उस लड़के को अपने पिता के इस फ्लैट के बारे में जानकारी थी।

  • mob lynching in jamui in bihar, criminal killed with beaten by mob who shot teacher

    News24, Jul 2019, 8:34 PM IST

    शिक्षक को बदमाश ने मारी गोली और खुद हो गया मॉब लिचिंग का शिकार, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

    देश में मॉब लिंचिंग की घटना तेजी से बढ़ रही हैं। आज बिहार के जमुई जिले के अलीगंज बाजार में लोगों ने एक बदमाश को पीट पीटकर मार डाला। असल में अमर सिंह नाम के एक स्थानीय बदमाश ने बुधवार की दोपहर एक शिक्षक को गोली मार दी। बदमाश द्वारा चलाई गई गोली शिक्षक के पैर पर लगी और वह घायल हो गया। 

  • BSP leader shot dead in ambedkarnagar Uttar Pradesh

    News19, Jul 2019, 6:51 PM IST

    बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने किया हंगामा

    उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में बसपा के एक नेता की हत्या करके हत्यारे फरार हो गए। हत्यारे बाइक पर सवार हो कर आए थे। इस हत्या के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया उन्होंने सड़क जाम कर दी और अपराधियों को जल्दी पकड़ने की मांग की। 
     

  • Security forces shot dead one terrorist in baramulla in jammu Kashmir, search operation underway

    News17, Jul 2019, 4:02 PM IST

    जम्मू कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

    आज सुबह सुरक्षा बलों को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि बारामूला के सोपोर के गुंद ब्राथ इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर एक ऑपरेशन शुरू किया। इसके बाद जैसे ही सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान शुरू किया तो आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

  • News12, Jun 2019, 6:35 PM IST

    दो दिन पहले यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष बनीं दरवेश यादव की कोर्ट में गोली मारकर हत्या

    यूपी बार काउंसिल के इतिहास में अध्यक्ष बनने वाली पहली महिला थीं दरवेश सिंह यादव। सम्मान समारोह के दौरान मारी गई तीन गोलियां। हमलावर ने खुद को भी मारी गोली, हालत गंभीर।

  • बदमाशों ने युवक को मारी गोली

    News12, Jun 2019, 5:07 PM IST

    बदमाशों ने युवक को मारी गोली

    अज्ञात बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत नाजुक, वाराणसी रेफर।

  • Security forces shot dead two terrorist in shopian, search operation underway

    News11, Jun 2019, 9:40 AM IST

    जम्मू कश्मीर के शोपिंया में सुरक्षाबलों ने मार गिराये दो आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

     सुरक्षा बलों को इनपुट मिला था कि शोपियां में कुछ आतंकी छिपे हुए। इसके बाद सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने अवनीरा इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया। जब आतंकियों को इसी भनक लगी कि वह सुरक्षा बलों से घिर गए हैं तो उन्होंने गोलियां चलानी शुरू की। इसके जवाब में सुरक्षा बलों ने भी गोली चलाई। काफी देर तक दोनों तरफ से चली फायरिंग में दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया।