Shot  

(Search results - 45)
  • Encounter going on in tral sector in Jammu Kashmir from last night, two terrorist hidden

    NewsAug 9, 2020, 12:28 PM IST

    जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने भाजपा जिला अध्यक्ष को मारी गोली, पांच दिनों भाजपा कार्यकर्ताओं पर तीसरा हमला

    घाटी में पिछले पांच दिनों के भीतर भाजपा के कार्यकर्ताओं पर ये तीसरा हमला है और घाटी में आतंकी भाजपा के कार्यकर्ता और नेताओं को निशाना बना रहे हैं। ताकि इसके जरिए राज्य में भाजपा कार्यकर्ताओं में खौफ पैदा हो। 

  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    NewsJul 17, 2020, 8:44 AM IST

    जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों ने मार गिराए तीन आतंकी, मुठभेड़ जारी

    जानकारी के मुताबिक आज सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने नागनाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया और इसी बीच वहां छिपे आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों के हमले का जवाब दिया और जवाबी कार्रवाई की और तीन आतंकियों को मार गिराया।

  • undefined

    NewsJul 10, 2020, 9:09 AM IST

    खत्म हुआ विकास दूबे का खेल,. पुलिस एकाउंटर में बना गोली का शिकार

    पुलिस का कहना है कि वह विकास को लेकर कानपुर आ रही थी और गाड़ी तेज गति से चल रही थी। बर्रा के पास अचानक रास्‍ते में गाड़ी पलट गई और इसके बाद विकास पुलिस के चंगुल से बचकर भागने की कोशिश में था और उसे पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की। जिसके बाद वह मुठभेड़ में मारा गया है। 

  • undefined

    NewsJun 23, 2020, 9:06 AM IST

    घाटी के पुलवामा सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, एक जवान शहीद

    कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने इस बात की पुष्टि  की है कि रातभर चले इस मुठभेड़ में अब तक दो आतंकियों को मार गिराया है।  जानकारी के मुताबिक आतंकियों की मौजूदगी की खबर मिलते ही पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने बांदजू को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। 

  • <p><strong>युवा अब कम आतंकी संगठनों में शामिल हो रहे</strong><br />
लेफ्टिनेंट जनरल ने कहा, घाटी क लोग हिंसा से बाहर आना चाहते हैं। वे शांति चाहते हैं। यही कारण है कि इस साल आतंकी संगठन में जुड़ने वाले स्थानीय युवाओं की संख्या में कमी आई है। वहीं, स्थानीय युवा बड़ी संख्या में सेना में भर्ती होने के लिए रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं।&nbsp;</p>

    NewsJun 19, 2020, 12:01 PM IST

    सुरक्षा बलों को घाटी में मिली बड़ी कामयाबी, ठोक डाले आठ आतंकी

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां और अवंतिपोरा जिले में सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी मिली है और राज्य में एक साथ दो एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने  8 आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों ने शोपियां में पांच और पंपोर में तीन आतंकियों ढेर कर दिया है। वहीं आठ आतंकियों को मार गिराने के बाद दोनों इलाकों में सुरक्षा बलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चल रहा है। 

  • undefined

    NewsMay 30, 2020, 1:17 PM IST

    कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आंतकी, टूटी हिज्बुल की कमर

    जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों ने आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की गई। सुरक्षा बलों को मौके पर भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक मिले हैं। जानकारी के मुताबिक दक्षिण कश्मीर कुलगाम जिले के वानपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने संयुक्त अभियान चलाकर इलाके की घेराबंदी की गई।

  • undefined

    NewsMar 9, 2020, 9:01 PM IST

    जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों ने मार गिराए लश्कर के दो आतंकी, मुठभेड़ जारी

    भारतीय सुरक्षा बलों को आज जम्मू-कश्मीर में बड़ी कामयाबी मिली। सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के ख्वाजापोरा में दो आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों का कहना है कि इस इलाके में अभी एक आतंकी छिपा हुआ है। लिहाजा सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है और पूरे इलाके में सर्च आपरेशन चलाया हुआ है। 

  • undefined

    NewsFeb 3, 2020, 8:38 PM IST

    चुनाव प्रचार से पहले शॉटगन ने की पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ, क्या हैं मायने


    फिलहाल शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट से सियासी तापमान बढ़ गया है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट पर कड़े शब्दों में कहा, '' मैं आभार व्यक्त करता हूं, मैं आपको और आपके लोगों को आपातकालीन स्थिति में जल्द से जल्द जरूरत पड़ने पर सलाम करता हूं। सिन्हा को पीएम नरेन्द्र मोदी का विरोधी माना जाता है। लेकिन दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले शॉट गन ने पीएम मोदी की तारीफ कर कई सवाल छोड़ दिए हैं।

  • Lucknow, Hindu Mahasabha

    NewsFeb 2, 2020, 9:50 AM IST

    कमलेश तिवारी के बाद लखनऊ में हिंदूवादी नेता की हत्या, मार्निंग वॉक पर मारी गोली

    राजधानी लखनऊ में सरेआम हत्या से सनसनी मच गई है। क्योंकि इस बार भी हत्यारों ने हिंदूवादी नेता की हत्या की है। जानकारी के मुताबिक राजधानी लखनऊ का सबसे सुरक्षित माने जाने वाले हजरतगंज इलाके में हिन्दू महा सभा के अध्यक्ष रणजीत श्रीवास्तव की हत्या सुबह कर दी गई है। आज सुबह करीब छह बजे हिन्दू महा सभा के अध्यक्ष रणजीत श्रीवास्तव मॉर्निंग वॉक पर निकले थे।

  • Indian Army, Hizbul Mujahideen, Harun Hafez, Terrorist, Encounter

    NewsJan 16, 2020, 8:27 AM IST

    सुरक्षा बलों ने मार गिराया हिजबुल का शीर्ष कमांडर, कभी था पढ़ने में होशियार

    जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान हिजबुल मुजाहिदीन के एक शीर्ष आतंकवादी हारून वानी को मार गिराया। हारून ए++कैटेगरी का आतंकी थी। हालांकि सुरक्षा बलों की मुठभेड़ में हारून का एक आतंकी साथी मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा है।

  • Police shot goon and arrested him in greater noida uttar pradesh

    NewsSep 11, 2019, 6:37 PM IST

    इनामी बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, डबल मर्डर के मामले में थी तलाश

    उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार इनामी घायल हो गया है। पुलिस को उसकी डबल मर्डर के एक केस में तलाश थी 
     

  • terrorists killed

    NewsSep 7, 2019, 10:06 AM IST

    कश्मीर में बौखलाए आतंकियों ने चार साल की बच्ची समेत चार लोगों को मारी गोली

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोपोर के डंगेरपोरा इलाके में आतंकवादियों ने एक बच्ची समेत चार लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इस घटना का जानकारी मिलने के बाद पुलिस और सुरक्षा बल मौके पर पहुंच गए हैं। जिसके बाद इलाके की तलाशी ली जा रही है। सुरक्षा बलों को उम्मीद है कि आतंकी आसपास ही हो सकते हैं।

  • undefined

    NewsAug 29, 2019, 10:17 AM IST

    कमीशनखोरी से परेशान ठेकेदार ने चीफ इंजीनियर के सामने मारी खुद को गोली, मौत

    जानकारी के मुताबिक गाजीपुर के रहने वाले अवधेश श्रीवास्तव पीडब्ल्यूडी में ठेकेदारी करते हैं। उन्हें कबीरचौरा महिला अस्पताल के निर्माण का 20 करोड़ रुपये का ठेका मिला हुआ था और ये अस्पताल की बिल्डिंग इसी महीने हैंडओवर होनी थी। निर्माण कार्य के कारण उन पर 4 करोड़ रुपये बकाया गया था और अवधेश पर देनदारी लगातार बढ़ रही थी। जबकि पीडब्लूडी ठेकेदार को भुगतान नहीं कर रहा था। अवधेश ने यहां तक अपनी पत्नी के जेवर और गहने बेच कर निर्माण कार्य में लगाया। जिसके कारण वह मानसिक तनाव में चल रहे थे और विभागों के चक्कर काटकर परेशान हो गए थे।

  • undefined

    NewsAug 25, 2019, 10:11 AM IST

    चलती स्कूटी में छह साल के बेटे के सामने मारी पिता को गोली, मौत

    जानकारी के मुताबिक अभी बच्चा घायल है जबकि उसके पिता की अस्तपताल में मौत हो गई है। व्यापारी को कनपटी पर गोली मारी गई है और गोली लगते ही स्कूटी गिर गई और मासूम भी घायल हो गया। घायल अवस्था में आढ़ती को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी शिनाख्त मोहम्मद फजलू उर्फ रहमान के रूप में हुई।

  • goons killed journalist and his brother in saharanpur uttar pradesh

    NewsAug 18, 2019, 5:10 PM IST

    निजी रंजिश में पत्रकार व उसके भाई की गोली मारकर हत्या, मौके पर भारी तनाव

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पत्रकार और उसके भाई को गोली मार दी गई है। जिसमें दोनों की मौत हो गई। गुंडों ने घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया है, इसकी वजह से पूरे इलाके में भारी तनाव है। यूपी की योगी सरकार ने मृतक के परिवार के लिए मुआवजे का ऐलान किया है।