Slogan  

(Search results - 39)
  • <p>ലഫ്റ്റനൻറ് ജനറൽ ഹരീന്ദർ സിംഗാണ് ചൈനയുമായുള്ള ചര്‍ച്ചകള്‍ക്ക് നേതൃത്വം നല്‍കിയിരുന്നത്. എന്നാല്‍ ഇതുവരെയായും പ്രധാനമന്ത്രിയുടെ സന്ദര്‍ശന വിവരങ്ങള്‍ ഔദ്ധ്യോഗികമായി പുറത്ത് വിട്ടിട്ടില്ല.&nbsp;</p>

    NewsJul 3, 2020, 1:11 PM IST

    गुप्त दौरे पर लेह पहुंचे पीएम मोदी तो लगे वंदे मातरम और भारत माता के जय के नारे

    पीएम नरेंद्र मोदी ने आज देश के सैनिकों का हौसला बढ़ाने के लिए लेह का गुप्त दौरा किया और उनके साथ सीडीएस जनरल बिपिन रावत भी थे। पीएम मोदी लेह के साथ ही निमू भी गए, यहां उन्होंने थलसेना, वायुसेना एवं आईटीबीपी जवानों से बातचीत की और सीमा का हाल जाना। 

  • undefined

    NewsMay 8, 2020, 11:51 AM IST

    जानें क्योंकि रायबरेली और अमेठी में लग रहे हैं सोनिया और कांग्रेस के खिलाफ नारे

    कुछ दिन पहले ही सोनिया के बयान के बाद विवाद शुरू हो गया था, जब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने घोषणा की थी कि पार्टी प्रवासी श्रमिकों का ट्रेन किराया भुगतान करेगी। कांग्रेस ने भाजपा सरकार को भी घेरा था और आरोप लगाया था कि वह गरीबों पर बोझ डाल रही है। लेकिन सोनिया गांधी का बयान अब उनकी ही मुसीबत बन गया है।

  • undefined

    NewsFeb 20, 2020, 10:17 PM IST

    औवेसी की रैली में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

     एक रैली में पाकिस्तान  जिंदाबाद के नारे लगे। इस रैली में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी शामिल थे। इस रैली में एक महिला ने मंच  से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए और लोगों से इसमें उसका समर्थन करने को कहा। ये रैली सीएए, एनआरसी और एनआरपी के विरोध में आयोजित की गई थी।

  • undefined

    NewsJan 23, 2020, 4:24 PM IST

    'आजादी' के नारों पर सख्ती को लेकर योगी को मिला कांग्रेस के दिग्गज नेता का साथ

    देशभर में जो हो रहे हैं उन प्रदर्शनों में आजादी जैसे नारे लगाए जा रहे हैं। जिसको लेकर केन्द्र सरकार और राज्य सरकार सख्त है। उत्तर प्रदेश के लखनऊ, प्रयागराज और दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता कानून को लेकर लोग धरने पर बैठे हैं और वहां पर लोग आजादी के नारे लगा रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों नागरिकता कानून को लेकर मुंबई में एक लड़की ने फ्री कश्मीर को लेकर प्रदर्शन किया था। 

  • muslim

    NewsAug 23, 2019, 3:30 PM IST

    मुस्लिमों ने फ्रांस में किया पीएम मोदी का स्वागत लगाए भारत माता की जय के नारे, तिलमिला गया पाकिस्तान

     एयरपोर्ट पर गुजरात के वोहरा मुसलमानों ने तिरंगे झंडे के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया और भारत माता की जय के नारे लगाए। मुस्लिमों द्वारा विदेश में पीएम मोदी का स्वागत किए जाने के पाकिस्तान चिढ़ गया है और पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय ने इस स्वागत के वीडियो को सोशल मीडिया में पोस्ट किया है। जिसके पाकिस्तानी अपनी खिसियाहट विरोध जताकर निकाल रहे हैं। ये पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका है। 

  • पाकिस्तान के कब्जे वाले मुजफ्फराबाद में बुधवार को विधानसभा को संबोधित किया।

    NewsAug 16, 2019, 8:04 AM IST

    गुलाम कश्मीर में लगे 'गोबैक' इमरान खान के नारे तो बलूचिस्तान मांग रहा है आजादी, क्या पाकिस्तान में होने वाली है बगावत

    पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ये तो नहीं सोचा होगा कि वह जब गुलाम कश्मीर की एसेंबली में अपना भाषण देंगे तो सड़कों पर लोग उनके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। इमरान खान जब भाषण दे रहे थे तो लोग बाहर इमरान कान 'वापस जाओ' और गो बैक के नारे लगा रहे थे। 

  • Why mamta Banerjee give offer to left party and congress, is she accepting defeat before election

    NewsJul 26, 2019, 8:04 AM IST

    पश्चिम बंगाल में टीएमसी ने दिया नया नारा, ‘जय ममता’ न बोलने पर शिक्षक और छात्राओं को पीटा

    पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जय ममता र तृणमूल जिंदाबाद का नारा न लगाने पर एक शिक्षक की पिटाई कर दी। इस नारे को लेकर वहां पर  छात्रों के दो गुट आपस भिड़ गए और इस विवाद को सुलझाने  के लिए बीच में आए शिक्षक की टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी। छात्रों ने शिक्षक के साथ धक्का-मुक्की की गई तथा मुंह पर मुक्के मारे गए। 

  • Slogans raised Vande Mataram and Jai Sri Ram raised at community event in japan in presence of PM modi

    NewsJun 27, 2019, 6:07 PM IST

    जानें क्यों लगे जापान में ‘वंदे मातरम’ के नारे और ‘जय श्री राम’ के उद्घोष

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जी20 के शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए जापान के ओसका शहर में हैं। पीएम मोदी बुधवार की रात को यहां पर पहुंचे थे। आज मोदी ओसाका में भारतीय समुदाय के लोगों के बीच पहुंचे। भारतीय समुदाय के लोगों ने उनका जमकर स्वागत किया।

  • undefined

    NewsJun 23, 2019, 1:16 PM IST

    जय श्री राम के नारे पर बंगाल में फिर बवाल, पुलिस ने चला दी गोली,चार हुए जख्मी

    पश्चिम बंगाल में जय श्री राम के नारे पर विवाद रह रह कर जोर पकड़ ले रहा है। इस बार जय श्री राम के नारे पर बांकुरा जिले में बवाल हो गया। 
     

  • Indians shouted slogan chor-chor in front of Vijay mallya in London during cricket match

    NewsJun 10, 2019, 10:00 AM IST

    जानें कहां आर्थिक भगोड़े विजय माल्या के सामने ही लोगों ने कहा चोर-चोर

    कई बैंकों का अरबों रुपये लेकर फरार हुआ आर्थिक अपराधी विजय माल्या कल भारत और आस्ट्रेलिया के बीच हुए मैच को देखने के लिए पहुंचा था। यहां पर माल्या अकेले नहीं था बल्कि उसका पूरा परिवार मैच देखने के लिए आया था। हालांकि माल्या को स्पोटर्स में काफी दिलचस्पी है और पहले वह कई खेलों में पैसा लगाया करता था। 

  • undefined

    NewsJun 6, 2019, 5:17 PM IST

    कुलगाम में मस्जिद में लश्कर के आतंकियों ने लगाए भारत विरोधी नारे

    जम्मू-कश्मीर के कुलगाम की एक मस्जिद में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों की भारत विरोधी बयानबाजी का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। इसमें ईद के मौके पर मस्जिद में जमा लोगों को आतंकी सेना के खिलाफ भड़का रहे हैं। आतंकियों ने अपनी आतंक की दुकान चलाने के लिए लोगों से चंदा भी मांगा। इतना ही नहीं ये आतंकी पाकिस्तान के समर्थन में नारे भी लगा रहे थे। हाथ में पुस्तौल लहरा रहे आतंकियों ने मस्जिद में आए लोगों से चंदा जुटाया। कुलगाम की जामिया मस्जिद में ईद की नमाज के वक्त के इस वीडियो में दो आतंकी नजर आ रहे हैं। इसमें से एक ने अपना चेहरा ढका हुआ है और दूसरा अपने हाथ में पिस्तौल लहरा रहा है। 

  • vijay vargiya

    NewsJun 4, 2019, 12:27 PM IST

    बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी का नारा होगा ‘जय महाकाली’

    बीजेपी महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने जानकारी दी है कि इस बार बंगाल विधानसभा चुनाव में हम जय श्री राम और जय महाकाली के नारे के साथ चुनाव में उतरेंगे। 

  • undefined

    NewsMay 14, 2019, 7:38 PM IST

    कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में बवाल, पत्थरबाजी और आगजनी

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीएमसी की छात्र इकाई के नेताओं ने रोड शो में शामिल अमित शाह के ट्रक पर काले झंडे फेंकने की कोशिश की। कलकत्ता यूनिवर्सिटी इलाके के आसपास दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़पें हुईं।

  • undefined

    NewsMay 14, 2019, 7:03 PM IST

    ममता बनर्जी के गढ़ में अमित शाह ने दिखाई 'भगवा लहर'

    लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले भाजपा ने बंगाल में पूरी ताकत झोंक दी है। मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता में रोड शो निकाला। इस रोड शो में बड़ी तादाद में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। रोड शो के दौरान अमित शाह ने कहा,  टीएमसी और ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल की संस्कृति को रौंदने और लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया है। बंगाल के लोग ममता दीदी को उखाड़ फेंकने में जुटे हैं। बड़ी उम्मीद से लोगों ने ममता दीदी को सत्ता सौंपी थी लेकिन वे उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं। अमित शाह का रोड शो शाम 4:30 बजे मध्य कोलकाता के एस्प्लेनेड इलाके से शुरू हुआ और उत्तरी कोलकाता में स्वामी विवेकानंद भवन पर जाकर खत्म हुआ। पूरे रोड शो के दौरान हनुमान और राम के वेश में कई लोग दिखे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे थे। 

  • FIR for Modi slogan in Dignijay rally

    NewsMay 10, 2019, 3:20 PM IST

    दिग्विजय के रोड शो में मोदी मोदी के नारे, दर्ज हुई एफआईआर

    मध्य प्रदेश के भोपाल में दिग्विजय सिंह के रोड शो में मोदी-मोदी नारे लगे। जिसपर नारे लगाने वालों पर एफआईआर दर्ज हो गई। इस मामले में दो लोगों को नामजद किया गया है। 
    कल्लू, घनश्याम, राजेश और पप्पू नाम के युवकों पर केस दर्ज किया गया है।