Smriti Irani  

(Search results - 41)
  • azam khan black glass

    News26, Jul 2019, 5:20 PM IST

    'आंखों की गुस्ताखियां', आजम खान को पड़ेगी भारी

    समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान का बीजेपी सांसद पर अशोभनीय बयान उनके गले की फांस बनता हुआ दिख रहा है। उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए लोकसभा में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास हो गया है। 
     

  • Rahul Gandhi will visit today in amethi lost general election from Gandhi bastion

    News10, Jul 2019, 6:08 AM IST

    लोकसभा चुनाव हार के बाद आज अमेठी जाएंगे राहुल

    अमेठी और रायबरेली को गांधी परिवार का गढ़ कहा जाता है। इस सीट पर राहुल गांधी की दादी इंदिरा गांधी, संजय गांधी और राजीव गांधी लोकसभा का चुनाव जीत चुके हैं। राहुल गांधी भी यहां से तीन बार सांसद रहे। लेकिन इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाली इस सीट पर कब्जा जमाया।

  • Foreign minister became BJP member officially today, party announced rajya sabha candidate form gujarat

    News24, Jun 2019, 11:45 PM IST

    केन्द्र में मंत्री बनने के बाद भी नहीं थे बीजेपी के सदस्य, जानें कौन हैं ये नेता

    गुजरात में राज्यसभा की दो सीटें खाली हो रही हैं। इसके लिए बीजेपी नेअपने प्रत्याशियों का  ऐलान कर दिया है। फिलहाल इन दोनों सीटों पर बीजेपी का जीतना तय माना जा रहा है। हालांकि कांग्रेस भी इन दोनों सीटों के लिए अपने प्रत्याशी उतारेगी।

  • అయితే రాజ్యసభలోని టీడీపీ ఎంపీలపై బీజేపీకి చెందిన కొందరు అగ్రనేతలు  చర్చించినట్టుగా సమాచారం.  అయితే ఈ విషయమై బీజేపీ నేతలు ఎవరు మాత్రం ధృవీకరించడం లేదు. లోక్‌సభలో టీడీపీకి ముగ్గురు ఎంపీలు ఉన్నారు.

    News16, Jun 2019, 2:01 PM IST

    गुजरात राज्यसभा चुनाव में भी फंस गई कांग्रेस!

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चुनाव आयोग ने गुजरात की दो राज्यसभा सीटों के चुनाव के लिए अलग-अलग अधिसूचना जारी की है। इसका सीधा अर्थ यह हुआ कि दिन भले ही एक हो लेकिन चुनाव अलग-अलग होगा। 

  • Entertainment7, Jun 2019, 4:35 PM IST

    स्मृति ईरानी ने जन्मदिन पर एकता कपूर के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट

    एकता के बर्थ डे के मौके पर उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारों तक उन्हें सोशल मीडिया पर बर्थडे विश कर रहे हैं। इसी बीच एकता की खास दोस्त स्मृति ईरानी ने भी उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

  • Entertainment7, Jun 2019, 2:46 PM IST

    केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उड़ाया खुद का मजाक

    पिछले दिनों लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान स्मृति ईरानी खूब चर्चा में रहीं। लेकिन इस बार उन्हें लेकर जो खबरें चल रही हैं उसका फिल्म या राजनीति से कोई संबंध नहीं है।      

  • Rahul Gandhi today visit wayanad simultaneously PM modi will tour in kerala

    News7, Jun 2019, 10:43 AM IST

    लोकसभा चुनाव के बाद इस राज्य में पहली बार एक साथ होंगे पीएम मोदी और राहुल

    राहुल गांधी आज पहली बार वायनाड जाएंगे। जहां अपने समर्थकों और जनता को धन्यवाद देंगे। हालांकि लोकसभा चुनाव खत्म हुए दो हफ्ते से ज्यादा हो गया है, लेकिन राहुल गांधी अब वायनाड जाएंगे। राहुल गांधी ने वायनाड सीट से कुल 431770 वोटों से रिकॉर्ड जीत दर्ज की है। जबकि कांग्रेस का परंपरागत गढ़ माने जाने वाले अमेठी में राहुल गांधी को हार का सामना करना पड़ा था।

  • pm modi

    News31, May 2019, 1:03 PM IST

    अमित शाह देश के नए गृहमंत्री बने, राजनाथ को रक्षा और निर्मला को वित्त मंत्रालय मिला

    पीएम नरेंद्र मोदी ने फिर चौंकाया, एस जयशंकर होंगे देश ने नए विदेश मंत्री। केंद्रीय मंत्रिमंडल का ऐलान। स्मृति ईरानी को दो कैबिनेट मंत्रालय दिए गए। पीयूष गोयल रेल मंत्री बने रहेंगे। 

  • News31, May 2019, 12:53 PM IST

    स्मृति के करीबी के हत्यारोपी वसीम ने पुलिस पर चलाई गोली, मुठभेड़ के बाद हुआ गिरफ्तार

    अमेठी में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी सुरेन्द्र सिंह के हत्या के आरोपी वसीम को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में यह पांचवीं गिरफ्तारी है। कल देर रात जब पुलिस वसीम को पकड़ने पहुंची तो उसने पुलिस टीम पर गोलियां चलानी शुरु कर दी। बाद में बहुत मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। 

  • Entertainment31, May 2019, 12:25 PM IST

    पीएम मोदी शपथ ग्रहण के बाद आशा भोसले फंस गई थी भीड़ में, स्मृति ईरानी ने की मदद

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई कलाकार पीएम शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित थे। वहीं दिग्गज सिंगर आशा भोसले भी इस समारोह में शामिल हुई थीं। लेकिन शपथ ग्रहण समारोह के बाद सिंगर आशा भोसले को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। जिसका जिक्र उन्होंने ट्विटर पर किया है। 

  • BJP Menifesto

    News30, May 2019, 1:41 PM IST

    मोदी-शाह ने कैबिनेट को दिया अंतिम रूप, यहां देखिए कौन-कौन लेगा शपथ

    नरेंद्र मोदी ने दूसरे कार्यकाल के लिए कैबिनेट को व्यवस्थित रूप देने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ अंतिम दौर की वार्ता की। शपथ लेने वाले सभी नेताओं को फोन किया जा रहा है। पीएम मोदी ने शपथ से पहले अपने आवास पर बुलाया।
     

  • Smriti Irani

    News28, May 2019, 5:56 PM IST

    अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी की हत्या का राज खुला

    उत्तर प्रदेश के अमेठी में बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी के करीबी सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर यूपी पुलिस ने प्रेस कांफ्रेन्स की है। इस मामले में तीन आरोप गिरफ्तार हुए हैं, जबकि दो लोग अभी तक फरार हैं।  

  • Entertainment28, May 2019, 3:44 PM IST

    14 Km पैदल चलकर स‍िद्धि‍व‍िनायक पहुंचीं स्मृति ईरानी, एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो

    अमेठी लोकसभा सीट पर चुनाव जीतकर स्मृति ईरानी स‍िद्धि‍व‍िनायक पहुंची। लेकिन खास बात यह है कि इस जीत के बाद स्मृत‍ि ईरानी 14 किमी नंगे पांव चलकर स‍िद्धि‍विनायक मंद‍िर पहुंचीं। इस दौरान का वीडियो टीवी सीरियल प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कि वायरल हो रहा है। 

  • News26, May 2019, 4:46 PM IST

    सहयोगी की हत्या के बाद अमेठी पहुंची स्मृति, अर्थी को दिया कंधा

    अमेठी के गौरीगंज इलाके के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 50 वर्षीय सुरेंद्र स्मृति ईरानी के करीबी माने जाते थे। उन्होंने अमेठी लोकसभा सीट से स्मृति की जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी। सुरेंद्र के बेटे ने इस हत्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर शक जताया है। घटना की सूचना मिलने के बाद स्मृति तुरंत दिल्ली से अमेठी पहुंचीं। उन्होंने मृतक के परिजनों से मुलाकात की और सुरेंद्र के शव को कंधा भी दिया। मृतक सुरेंद्र सिंह का अपने क्षेत्र में खासा प्रभाव था। इस लोकसभा चुनाव में वह भाजपा और स्मृति ईरानी के प्रचार में जोरशोर से जुटे थे। इस घटना से अमेठी में बड़ा तनाव पैदा हो गया है।  घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात करने के साथ ही हमलावरों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गई है। 

  • News26, May 2019, 10:14 AM IST

    अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान की हत्या, बेटे ने कांग्रेसियों पर लगाया आरोप

    घर में शो रहे बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह को अज्ञात बदमाशों ने देर रात 11.30 बजे मारी गोली। लोकसभा चुनाव में वह भाजपा और स्मृति ईरानी के प्रचार में जोरशोर से जुटे थे।