Social  

(Search results - 144)
  • whatsapp

    NewsNov 10, 2020, 1:22 PM IST

    व्हाट्सअप ने लॉच किया शॉपिंग बटन

    हर रोज 17.5 करोड़ से अधिक लोग व्हाट़्सअप बिजनेस पर मैसेज करते हैं और 4 करोड़ से अधिक लोग हर महीने व्हाट्सअप बिजनेस कैटलॉग को चेक करते हैं, जिनमें से 3 करोड़ से अधिक भारत से हैं।

  • <p>স্থানীয় লোককাহিনী অনুসারে, বিসরাখেই রাবণের জন্ম হয়েছিল। স্থানীয়রা একে শুধু 'রাবণ জন্মভূমি'ই বলেন না, এর জন্য তাঁরা গর্বিতও বটে। কারণ, তাঁদের কাছে রাবণ শুধু একজন রাক্ষস রাজাই নন, তিনি অত্যন্ত জ্ঞানবান ও বীর-ও বটে।&nbsp; সারা দেশে দশেরার দিন রামলীলা অর্থাৎ রাবণ দহন করা হলেও, এখানে তা হয় না।</p>

<p>&nbsp;</p>

    NewsOct 24, 2020, 8:20 PM IST

    सोशल मीडिया में चल रहे तरह-तरह के प्रयोग, इस दशहरा मोबाइल से होगा रावण दहन

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के रहने वाले युवा वैज्ञानिक श्याम चैरासिया के निर्देशन में बच्चों ने स्मार्ट रावण बनाया है। जो कि सोशल मीडिया के माध्यम से जय श्री राम का कमांड डालने से जलेगा।
     

  • <p>Chloe Khan</p>

    NewsAug 1, 2020, 10:50 PM IST

    नहीं देखा होगा मुस्लिम मॉडल क्लोखान का हॉट अंदाज, सोशल मीडिया में आग लगा रही हैं फोटोज

    क्लो खान इंग्लैंड में जन्मी एक मॉडल है और उसे हॉट अपने हॉट अंदाज के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया में क्लो खान की तस्वीरें धूम मचा रही हैं। क्लो खान का जन्म एक जून 1991 को हुआ था और वह एक अंग्रेजी मॉडल और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी है जो सोशल फोटोग्राफ शेयरिंग एप्लीकेशन इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज को शेयर करती रहती है। क्लो खान को टीवी शो ‘एक्स फैक्टर’ से जानी जाती है और वह इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर काफी सक्रिय है। इंस्टाग्राम पर क्लो खान के 1.1 मिलियन से अधिक फॉलोवर हैं और YouTube चैनल पर 30K से अधिक उसके फॉलोवर हैं। 

  • <p>इंस्टाग्राम पर रेचल के लाखों फॉलोअर्स हैं।</p>

    NewsJul 16, 2020, 8:20 PM IST

    होम क्वारंटिन में सोशल मीडिया में हॉट फोटोज को शेयर कर रही हैं रेचल

    एक्ट्रेस रेचल को पिछले दिनों कोरोना संक्रमण पाया गया और इसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटिन कर दिया। लेकिन होम क्वारंटिन में खुद को व्यस्त रखने के लिए रेचल अपने सोशल मीडिया एकाउंट में लगातार अपनी तस्वीरों को पोस्ट कर रही हैं। सोशल मीडिया में रेचल के लाखों फॉलोवर्स हैं और वह उनकी फोटोज को पसंद कर रहे हैं। 

  • <p>अनन्या पांडे को स्टार इन मेकिंग कहा जाता है। &nbsp;स्वीट लुक वाली अनन्या अब सेक्सी वाइब्स देती दिखाई देती हैं।</p>

    NewsJul 12, 2020, 2:18 PM IST

    सोशल मीडिया में छाया है अनन्या पांडे का हॉट अंदाज

    अनन्या पांडे की तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई हुई हैं और वह अपनी इन तस्वीरों की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अनन्या ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था और इसके बाद उनकी फिल्म 'पति पत्नी और वो' सफल रही। फिलहाल अनन्या कार्तिक आर्यन के साथ डेट कर रही है।

  • undefined

    NewsJun 18, 2020, 8:34 AM IST

    विधानसभा उपचुनाव के लिए जमीन पर तैयार है भाजपा तो सोशल मीडिया में रणनीति बना रही है कांग्रेस

    राज्य में कांग्रेस को सत्ता में वापसी करनी तो उसे उपचुनाव की सभी  सीटों पर जीतना होगा।  लेकिन राज्य में कांग्रेस से हालात काफी खराब दिख रहे हैं। न तो कार्यकर्ताओं में कोई जोश दिख रहा है और न नेताओं में। वहीं कांग्रेस के रणनीतिकार सोशल मीडिया और मीडिया में ही रणनीति बनाकर भाजपा को हराने के मंसूबे पाले हुए हैं।

  • <p>मौनी राय ने करियर की शुरुआत वर्ष 2007 में की।</p>

    NewsJun 9, 2020, 6:15 PM IST

    'नागिन' का ये कातिलाना अंदाज सोशल मीडिया लगा रहा है आग

    मौनी राय को बॉलीवुड का हॉट स्टार माना जा रहा है। हालांकि मौनी राय अपनी फिल्मों को लेकर उतनी चर्चित नहीं हैं जितनी अपनी हॉट फोटोज को लेकर। वह सोशल  मीडिया  में अकसर अपनी हॉट तस्वीरों को पोस्ट किया करती हैं। मौनी राय ने ने मॉस कम्युनिकेशन की पढाई जामिया मिलिया इस्लामिया से पूरी की। लेकिन बाद में उन्होंने पढाई को बीच में ही छोड़कर एक्टिंग और मॉडलिंग की तरफ रूख किया और मुंबई पहुंच गई।

  • undefined

    NewsMay 31, 2020, 2:12 PM IST

    क्या जायरा का इस्लाम से हो गया मोह भंग, फिर लौटी सोशल मीडिया

    असल में कहा जा रहा है कि जायरा वसीम फिर से फिल्मी दुनिया की तरफ  रूख कर सकती है। क्योंकि उसका इस्लाम से मोहभंग हो रहा है। क्योंकि जिस चकाचौंध की दुनिया को अलविदा किया। उसे छोड़ने इतना आसान नहीं है। जायरा ने फिल्म दुनिया को छोड़ने के साथ ही सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी।  लेकिन अब लगता है कि जायरा का इस्लाम से मोहभंग हो गया है।

  • <p>अमांडा सिर्नी</p>

    NewsMay 25, 2020, 6:27 PM IST

    बिकिनी फोटोज से कहर ढा रही है अमांडा सिर्नी

    अमांडा सिर्नी अमेरिकी फिल्म इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है। सोशल मीडिया में अमांडा सिर्नी के लाखों की संख्या में फैन है। अमांडा को देखकर अकसर लोग उसे जैकलीन फर्नांडिज बताते हैं। लेकिन अमांडा अपनी हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती है। अमांडा का जन्म अमेरिका के पेन्सिलवेनिया में 1991 में हुआ। अमांडा का परिवार पांच अलग-अलग राज्यों में रहा और बाद में फ्लोरिडा में बस गया। अमांडा ने ग्यारह वर्ष की आयु में कराटे में एक डार्क बेल्ट जीता और उसके बाद उसने फ्लोरिडा स्टेट यूनिवर्सिटी में हायर एजुकेशन के लिए एंट्री ली। उसके बाद उसने प्लेबॉय के काम किया और उसकी फोटोज ने सनसनी मचा दी। अमांडा की खूबसूरती के कारण सोशल मीडिया  में उसके लाखों चाहने वाले बन गए। इसके बाद अमांडा ने कई टीवी  सीरियल में काम किया। अमांडा ने 2013 में टीवी सीरियल हैलो लेडीज़ में काम किया। अमांडा को हॉलीवुड में सेक्सी और हॉट स्टार माना जाता है।

  • <p>उर्वशी ने लिखा है कि मैं बहुत एक्सक्लूसिव हूं, मैं इंस्टा बुटीक से शॉपिंग नहीं करती हूं।<br />
&nbsp;</p>

    NewsMay 18, 2020, 2:44 PM IST

    उर्वशी रौतेला ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, सोशल मीडिया में मचा रही तहलका

    फिल्म इंडस्ट्री में उर्वशी रौतेले अपने अभिनय की तुलना में अपनी फोटोज को लेकर जानी जाती है। हालांकि अभी तक उर्वशी को वो कामयाबी नहीं मिली है। जिसके लिए उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। लेकिन सोशल मीडिया में उनकी फोटोज के दिवानों की कोई कमी नहीं है। जब भी वह अपनी फोटोज को शेयर करती हैं तो उनके लाखों प्रशंसक उसे लाइक करते हैं।
     

  • <p style="text-align: justify;"><strong>50 प्रतिशत स्टाफ करेंगे काम&nbsp;</strong><br />
गृह मंत्रालय ने अपने आदेश में कुछ शर्तें भी जोड़ी हैं। इसके मुताबिक, सभी दुकानें संबंधित राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों के स्थापना अधिनियम के तहत रजिस्‍टर्ड होनी चाहिए। इन दुकानों में अधिकतम 50 फीसदी स्‍टाफ को ही काम करने की छूट होगी।&nbsp;</p>

    NewsApr 25, 2020, 8:00 AM IST

    लॉकडाउन के बीच आज से शर्तों के साथ खुलेंगी दुकानें, शराब पर फैसला नहीं

    कोरोना संक्रमण को रोकने लिए लगाए गए लॉकडाउन के बीच आम जनता के लिए जरूरी सामान और सेवाएं प्रदान करने वाली दुकानों को आज खोला जाएगा। केन्द्र सरकार ने जब लॉकडाउन-2 का ऐलान किया था तब सरकार ने कहा था कि देश की स्थिति को देखते हुए 24 अप्रैल से कुछ दिनों को खोलने की इजाजत दी जाएगी। लिहाजा आज जरूरी सेवाओं और सामान की दुकाने खुलेंगी।
     

  • sakshi chopra

    HollywoodApr 16, 2020, 7:15 PM IST

    लॉकडाउन में टीवी पर चल रहा दादा का रामायण, सोशल मीडिया में हॉट फोटोज को पोस्ट कर रही पोती

    देश में कोरोना के कहर के बीच चल रहे लॉकडाउन के बीच टीवी लोग एक बार कई साल पुराने रामायण को देख रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं।  लेकिन दूसरी तरफ दूरदर्शन में प्रसिद्ध रामायण के निर्माता-निर्देशक रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया  में सुर्खियां बनी हुई हैं। साक्षी सोशल मीडिया में अपनी हॉट फोटोज को पोस्ट कर रही है।
  • undefined

    NewsApr 3, 2020, 7:28 PM IST

    एमआईटी की वैज्ञानिक ने कहा काफी नहीं हैं सोशल डिस्टेंसिंग के पुराने नियम

    कोरोनावायरस जैसे खतरनाक संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का दायरा अब बढ़ाना होगा। 1- 2 फीट नहीं, बल्कि कम से कम 27 फीट (लगभग आठ मीटर) की दूरी बनानी होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि संक्रमित व्यक्ति के ड्रॉपलेट्स (छींक और खांसी के कण) में मौजूद वायरस 27 फीट की दूरी तय कर सकता है। मतलब अगर कोई संक्रमित व्यक्ति आपसे 26 फीट की दूरी पर है और वह छींक रहा है तो यह संभव है कि उसका ड्रॉपलेट आप तक पहुंच जाए और आप संक्रमण की चपेट में आ जाएं।

  • पीएम मोदी ने देश के नाम अपने संबोधन में कहा, निश्चित तौर पर इस लॉकडाउन की एक आर्थिक कीमत देश को उठानी पड़ेगी। लेकिन एक-एक भारतीय के जीवन को बचाना इस समय मेरी, भारत सरकार की, देश की हर राज्य सरकार की, हर स्थानीय निकाय की, सबसे बड़ी प्राथमिकता है। मेरी प्रार्थना है कि आप इस समय देश में जहां भी हैं, वहीं रहें। (लोक कल्याण मार्ग पर हुई बैठक में प्रधानमंत्री और कैबिनेट के मंत्री दूर दूर बैठे नजर आए।)

    NewsMar 25, 2020, 1:10 PM IST

    कैबिनेट की बैठक में भी दिखा कोरोना का खौफ, पीएम और मंत्रियों ने किया सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

    कोरोना से निपटने के लिए पूरे देश में 14 अप्रैल तक पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान पीएम मोदी ने किया है। बहरहाल कोरोना वायरस के संक्रमण में आने वालों की संख्या 562 हो गई है वहीं 512 लोगों का इलाज चल रहा है। आज ही बिहार में एक, मध्यप्रदेश में पांच, तेलंगाना में तीन, गुजरात में तीन और महाराष्ट्र में पांच नए मरीज पॉजिटिव पाए हैं। वहीं राजस्थान में भी चार नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं।

  • देखें आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा की हॉट और सेक्सी तस्वीरें।

    NewsMar 10, 2020, 9:10 AM IST

    सोशल मीडिया में आग लगा रही हैं मलाइका अरोड़ा की हॉट और सेक्सी तस्वीरें, देखें आइटम क्वीन का नया स्टाइल

    मलाइका अरोड़ा को हिंदी फिल्म उद्योग का सेक्सी और हॉट आइटम नंबर माना जाता है। मलाइका की तारीफ उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनकी तस्वीरों और आइटम नंबर से होती है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया में कई तस्वीरों पोस्ट किया है। जिसको लेकर उनके प्रशंसक ने काफी तारीफ की है। मलाइका अपनी हॉट तस्वीरों को सोशल मीडिया में पोस्ट करती रहती है। हालांकि मलाइका की चर्चा अपने नए अफेयर को लेकर भी होती है। मलाइका ने अरबाज को तलाक दे दिया है और आजकल वह अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं।