Sog  

(Search results - 9)
  • undefined

    News11, Jul 2020, 7:14 PM

    राजस्थान में गर्मायी सियासत, फिर आमने सामने आए गहलोत और पायलट

    राज्य के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जब एक बार कोई मुख्यमंत्री बन गया है तो बाकी अन्य लोगों को शांत हो जाना चाहिए और सरकार और पार्टी के लिए कार्य करना चाहिए। गहलोत के इस बयान का इशारा सचिन पायलट की तरफ था।

  • undefined

    News7, Jun 2019, 1:45 PM

    पुलवामा में चार आतंकियों के खात्मे के बाद पत्थरबाजी

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के लसीपोरा में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकी मारे गए। सेना ने इन आतंकियों के पास से तीन एके सीरीज की राइफलें बरामद की है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिलने के बाद पुलवामा के पंजरान इलाके में घेराबंदी करके शुक्रवार अल सुबह तलाशी अभियान शुरू किया गया था। इस पर छिपे हुए आतंकियों ने गोली चला दी। मुठभेड़ में आतंकियों के मारे जाने के बाद घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया। उन्होंने सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। भीड़ को तितरबितर करने के लिए आंसूगैस के गोले दागने पड़े। 

  • undefined

    News18, Jan 2019, 2:57 PM

    श्रीनगर के लाल चौक में आतंकी हमला, 24 घंटे में तीन ग्रेनेड फेंके

    जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में लाल चौक पर शुक्रवार दोपहर आतंकी हमला हुआ है। लाल चौक के निकट घंटा घर पर आतंकियों ने सेना को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंका। इस हमले में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं, शोपियां में भी ग्रेनेड हमला होने की खबर है, जिसमें पुलिस कैंप को निशाना बनाया गया है। पिछले 24 घंटों के भीतर कश्मीर घाटी में सेना पर यह तीसरा आतंकी हमला है। इससे पहले, श्रीनगर में बृहस्पतिवार को भी आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर ग्रेनेड से हमला किया था। आतंकियों ने जीरो ब्रिज के पास पुलिस पार्टी को निशाना बनाया था। इस हमले में एक एसआई और दो कांस्टेबल के घायल हुए थे। आतंकियों ने बृहस्पतिवार को जिस जगह पर हमला किया था वह लाल चौक से कुछ ही दूरी पर था। 

  • undefined

    News20, Nov 2018, 12:38 PM

    शोपियां मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, पैरा कमांडो शहीद

    दक्षिण कश्मीर के शोपियां के नदीगांव इलाके में हुई मुठभेड़, दो अन्य जवान घायल। चारों आतंकी स्थानीय।

  • undefined

    News3, Nov 2018, 10:32 PM

    शोपियां में मुठभेड़, हिजबुल के दो आतंकी ढेर, बर्फबारी के बीच भारी पत्थरबाजी

    मारे गए आतंकियों में से एक एसपीओ रहा है। वह इस साल अगस्त में अपने सहयोगी से एके -47 राइफल छीनकर आतंकवादी संगठन में शामिल हो गया था। 


     

  • undefined

    News1, Nov 2018, 9:42 AM

    बड़गाम मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, पत्थरबाजों का मीडिया पर हमला

    सेना की 53 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया था, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।  

  • undefined

    News12, Sep 2018, 9:51 AM

    राजौरी में आतंकी ठिकाना ध्वस्त, भारी मात्रा में हथियार बरामद

    सुरक्षा बलों को आतंकियों के ठिकाने से दो एक राइफलें, छह पिस्तौल, चार एके मैगजीन, सैटेलाइट फोन, 680 पीके गन बुलेट, 58 एके की गोलियां और आठ पिस्तौल की गोलियां मिली हैं।

  • undefined

    News29, Aug 2018, 10:34 AM

    अनंतनाग एनकाउंटर में हिजबुल के शीर्ष कमांडर समेत दो आतंकी ढेर

    एक घर में कुछ आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सेना की एक राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ ने खानबल के मुनीवार्ड इलाके के बिनपोरा में सुबह करीब 4.45 बजे कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन चलाया।

  • Terrorist Khurshid

    News3, Aug 2018, 1:22 PM

    कुछ दिन पहले आतंकी बना इंजीनियर मुठभेड़ में ढेर, दो जवान जख्मी

    सेना और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के दस्ते ने बृहस्पतिवार देर रात द्रूसू गांव में  कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन (कासो) शुरू किया था। शुक्रवार सुबह सुरक्षा बलों का आतंकियों से आमना-सामना हुआ। इसके बाद उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के इस इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें दो स्थानीय आतंकी मारे गए।