Sonia  

(Search results - 353)
  • shashi tharoor

    News9, Aug 2020, 7:51 PM

    सोनिया गांधी का नेतृत्व नहीं है स्वीकार, क्यों थरूर ने कहा फुल-टाइम ही चुनना होगा अध्यक्ष

    पूर्व केन्द्रीय मंत्री थरूर ने कहा कि कांग्रेस को अपनी छवि बचाने के लिए पार्टी का पूर्णकालिक अध्‍यक्ष चुनना ही होगा। क्योंकि जनता के बीच पार्टी की छवि 'दिशाहीन' दल की तरह है और इसे खत्म करने के लिए फुल-टाइम अध्‍यक्ष की जरूरत है। 

  • <p>kamal nath</p>

    News2, Aug 2020, 1:43 PM

    कांग्रेस में मचा है घमासान, कमलनाथ करा रहे हैं संकटमोचक बजरंगी बली के 'चालीसा' का पाठ

    फिलहाल कमलनाथ के हनुमान चालीसा को लेकर सवाल भी उठने शुरू हो गए हैं और विपक्षी दलों का आरोप है कि कमलनाथ सिर्फ अपनी राजनीति इसके जरिए चमकाना चाहते हैं जबकि कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही भगवान श्रीराम की विरोधी रही है और उनके अस्तित्व को स्वीकर नहीं करती तो सोनिया गांधी के करीबी हनुमान चालीसा पाठ क्यों करा रहे हैं।

  • News31, Jul 2020, 6:20 PM

    क्या कांग्रेस में सोनिया बनाम राहुल समर्थक की है लड़ाई, फिर हुई आलाकमान के सामने नेताओं की तू-तू मैं-मैं

    कांग्रेस में हालांकि ये लड़ाई आज की नहीं है बल्कि ये लड़ाई काफी पहले शुरू हो गई है। लेकिन कांग्रेस में पिछले साल सोनिया गांधी के फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद ये लड़ाई और तेज हो गई है और अब पार्टी में बुजुर्ग बनाम युवा की बढ़ती जा रही है।

  • priyanaka gandhi

    News22, Jul 2020, 11:57 AM

    अकेले रहते हैं मां और भाई, लेकिन दिल्ली छोड़ गुरुग्राम में शिफ्ट होंगी प्रियंका गांधी

    असल में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इस महीने के अंत तक नई दिल्ली के 35, लोधी एस्टेट स्थित सरकारी बंगला खाली करना है। लिहाजा कुछ समय के लिए प्रियंका गुरुग्राम के सेक्टर 42 स्थित डीएलएफ अरालिया वाले अपने मकान में शिफ्ट होंगी। मीडिया में जो खबरें आ रही हैं। प्रियंका गांधी कुछ ही समय के लिए गुरुग्राम वाले घर में रहेंगी।

  • <p><br />
Rajasthan political crisis, Rajasthan crisis, politics in Rajasthan, Sachin Pilot, Ashok Gehlot, Sachin Pilot controversy, Ashok Gehlot controversy, Supreme Court Rajasthan, Rajasthan News </p>

    News17, Jul 2020, 8:57 AM

    पायलट हो रहे हैं नरम पर झुकने को तैयार नहीं

    असल में अभी तक कांग्रेस ने सचिन पायलट को पार्टी से बाहर का रास्ता नहीं दिखाया है। अभी तक उन्हें प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष के पद से हटाया है और गहलोत कैबिनेट से बाहर किया है। लेकिन बताया जा रहा है कि कांग्रेस के बड़े नेता कांग्रेस आलाकमान के बाद लगातार सचिन पायलट के संपर्क में हैं। 

  • News16, Jul 2020, 3:16 PM

    पायलट, संजय झा के बाद अब महाराष्ट्र में राहुल गांधी के करीबी पर गिर सकती है सोनिया की गाज

    कांग्रेस ने दो दिन पहले दिग्गज और राजस्थान के बागी नेता सचिन पायलट को उनके पदों से बर्खास्त कर दिया था। उसके बाद पार्टी ने प्रवक्ता रहे संजय झा को पार्टी विरोध गतिविधियों में शामिल होने के कारण बाहर का रास्ता दिखा दिया था। हालांकि संजय झा ने सचिन पायलट को राज्य का सीएम बनाने की वकालत की थी।

  • News13, Jul 2020, 1:40 PM

    किला ढहने को है तैयार लेकिन खामोश है 'दस जनपथ'

    राजनीति के गलियारों में राहुल गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस के बागी नेता सचिन पायलट की दोस्ती के चर्चे आम थे। सियासत के साथ ही ये तीनों एक दूसरे के करीब माने जाते थे। लेकिन सचिन पायलट के बगावत के बाद भी राहुल गांधी ने एक भी शब्द सचिन पायलट के बारे में कहा है।

  • <p>rajesh pilot</p>

    News13, Jul 2020, 12:54 PM

    कभी सचिन के पिता ने भी कांग्रेस आलाकमान और सोनिया गांधी से की थी बगावत, लेकिन नहीं छोड़ा पार्टी का दामन

    सचिन पायलट के पिता राजेश पायलट कांग्रेस के दिग्गज नेता माने जाते थे। राजेश पायलट को गांधी परिवार का करीबी माना जाता था। उनकी निकटता पहले संजय गांधी के साथ थी और उसके बाद वह राजीव गांधी के करीबी हो गए। हालांकि कांग्रेस में रहते हुए उन्होंने कांग्रेस आलाकमान से बगावत भी की थी। 

  • News13, Jul 2020, 9:04 AM

    पालयट को नहीं मनाएगी कांग्रेस, प्रदेश अध्यक्ष से हटाने की तैयारी

    चर्चा जोरों पर है कि सचिन पायलट की भाजपा के साथ जाने की तैयारी हो गई है। हालांकि अभी तक ये अटकलें हैं। उधर जयपुर में कांग्रेस ने विधायकों के लिए व्हिप जारी किया है। पार्टी का कहना है कि अगर कोई भी कांग्रेस का विधायक बैठक में शामिल नहीं होता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी और सदस्यता खत्म कर दी जाएगी।

  • <p><strong>अशोक गहलोत को कमलनाथ जैसा हश्र होने का डर!</strong><br />
राजनीतिक गलियाराों में चर्चा होने लगी है कि कही राजस्थान की सियासत में मध्य प्रदेश जैसा हाल दिखने को मिल सकता है। जिस तरह 4 महीने पहले ज्यतोरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था, जिससे कमलनाथ सरकार गिर गई थी। ऐसे में सीएम अशोक गहलोत की धड़कने भी तेज हो गईं हैं कहीं एमपी जैसा हाल राजस्थान में ना हो जाए।</p>

    News12, Jul 2020, 2:37 PM

    दिल्ली पहुंचे पायलट और सोनिया से मांगा मिलने का समय, कभी सिंधिया ने भी दस जनपथ से मांगा था समय

    बताया जा रहा है कि पायलट के खेमे के करीब एक दर्जन से ज्यादा विधायक दिल्ली एनसीआर में कई होटलों में टिके हुए हैं और अपने नेता की हरी झंडी मिलने का इंतजार कर रहे हैं।  वहीं पायलट खेमे के सदस्य माने जाने वाले विधायक पी. आर. मीणा ने सोनिया गांधी से भी मिलने के लिए समय मांगा है।

  • <p>निक्की बेला</p>

    News12, Jul 2020, 9:29 AM

    मदहोश कर देंगी आपको निक्की बेला की ये अदाएं

    निक्की बेला एक जानी मानी WWE रेसलर है और उनका जन्म वर्ष 1983 में 21 नवंबर को सैन डिएगो में हुआ था। वह एक अभिनेत्री भी हैं और फिल्म निर्माता भी हैं। निकी बेला ने मेम्फिस रेसलिंग के लिए साल 2010 में हिस्सा लिया था और पुरस्कार जीता था।  उसे WWE मेन इवेंट इन द ईयर, 2012 में भी जाना जाता है। निक्की बेला की पहचान WWE स्मैकडाउन के लिए भी है।

    निक्की की बहना का नाम ब्री बेला है और वह उसकी जुड़वां बहन हैं। निक्की बेला की अपनी बहन के साथ मुकाबला भी हो चुका है और निक्की ने 2014 में सर्वाइवर सीरीज़ के दौरान अपना दूसरा दिवा खिताब जीता था। निक्की बेला के पिता की मैक्सिकन हैं और मां  इतालवी मूल की हैं। निक्की बेला को बहुत ही सेक्सी अभिनेत्री माना जाता है।

  • <p>rahul gandhi</p>

    News12, Jul 2020, 9:27 AM

    कांग्रेस में सोनिया के बाद राहुल गांधी बने अध्यक्ष, कांग्रेस में उठने लगी है आवाज

    कांग्रेस सांसदों की बैठक में फिर राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाने की मांग की गई। सभी सांसदों ने इसको लेकर सोनिया से गुजारिश की।  फिलहाल पिछले कुछ दिनों से पार्टी के अंदर राहुल गांधी को फिर से पार्टी की कमान सौंपने मांग उठने लगी है। पिछले दिनों कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यह मांग उठाई थी।

  • <p>ఇంకో అంశం పీవీని కూడా కాంగ్రెస్ పార్టీ అనేక కారణాల వల్ల ప్రోజెక్ట్ చేయడానికి ఇష్టపడదు. ఆయనకు సోనియా గాంధీ కి అస్సలు పడదు అన్నది జగమెరిగిన సత్యం. కాంగ్రెస్ వారికున్న ఈ బలహీనతను ఆసరాగా చేసుకొని ఆయన ఆయన పీవీని తెలంగాణ సిమ్బల్ గా, తెలంగాణ సెంటిమెంటును ఇప్పటికే కేర్ అఫ్ అడ్రస్ అని చెప్పుకుంటున్న తెరాస ఐకాన్ గా నిలబెట్టాలని ప్రయత్నం చేస్తుంది. </p>

    News11, Jul 2020, 6:32 AM

    सोनिया आज सांसदों से करेंगी 'मन की बात', क्या राहुल गांधी को फिर अध्यक्ष बनने को हो रहा माहौल तैयार


    कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष पिछले कई दिनों से केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को कोरोना, आर्थिक स्थिति और चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर कठघरे में खड़ा कर रही हैं। लिहाजा माना जा रहा है कि वह पार्टी सांसदों से बैठक में पार्टी की मौजूदा रणनीति को लेकर बात कर सकती हैं। 

  • News9, Jul 2020, 9:07 PM

    फिर गांधी परिवार ही संभालेगा कांग्रेस की कमान, बढ़ेगा सोनिया का कार्यकाल

     पिछले साल 10 अगस्त को राहुल गांधी द्वारा अपना इस्तीफा वापस लेने से इनकार करने के बाद पार्टी ने सोनिया गांधी को कमान सौंपने का फैसला किया था और उन्हें अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया था। जबकि राहुल गांधी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में हार की जिम्मेदारी लेते हुए अध्यक्ष पद छोड़ दिया था।

  • News27, Jun 2020, 10:23 PM

    पवार का कांग्रेस को पावर पंच, सोनिया और राहुल गांधी को याद दिलाया 1962 का युद्ध

    असल में पवार का ये बयान तब आया है जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कठघरे में खड़ा कर आरोप लगा रहे हैं कि चीन की आक्रामकता के चलते भारतीय क्षेत्र पर चीन ने कब्जा कर लिया है।  पवार ने साफ किया है कि राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मामलों का राजनीति नहीं करनी चाहिए।