Sopore  

(Search results - 10)
  • <p>सुरक्षाबलों के सामने चुनौती थी मस्जिद जैसी धार्मिक जगह की गरिमा को ठेस ना पहुंचे। ऐसे में भारतीय जवानों ने आतंकियों के सफाए के लिए रणनीति बनाई, इससे मस्जिद के इमाम भी सुरक्षाबलों के मुरीद हो गए। &nbsp;</p>

    NewsJun 25, 2020, 9:13 AM IST

    जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों में मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढेर

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिलते ही जम्मू-कश्मीर पुलिस से इनपुट मिलने के बाद सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की एक संयुक्त टीम बनाकर इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया। बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है।

  • kashmir

    NationSep 11, 2019, 1:56 PM IST

    ढाई साल की बच्ची को गोली मारने वाले आतंकी को सेना ने मार गिराया

    जम्मू कश्मीर के सोपोर में सेना ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया है। आसिफ नाम के इसी आतंकवादी ने एक फल विक्रेता के परिवार पर गोलियां बरसाई थी। जिसमें उसकी ढाई साल की बच्ची भी घायल हुई थी। 
     

  • terrorists killed

    NewsSep 7, 2019, 10:06 AM IST

    कश्मीर में बौखलाए आतंकियों ने चार साल की बच्ची समेत चार लोगों को मारी गोली

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोपोर के डंगेरपोरा इलाके में आतंकवादियों ने एक बच्ची समेत चार लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इस घटना का जानकारी मिलने के बाद पुलिस और सुरक्षा बल मौके पर पहुंच गए हैं। जिसके बाद इलाके की तलाशी ली जा रही है। सुरक्षा बलों को उम्मीद है कि आतंकी आसपास ही हो सकते हैं।

  • undefined

    NewsDec 8, 2018, 11:11 AM IST

    बुलंदशहर हिंसा: आरोपी जीतू फौजी सोपोर से गिरफ्तार, सेना ने यूपी एसटीएफ के हवाले किया

    इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के हत्या में शामिल होने का संदेह, शुक्रवार शाम को ही की ज्वाइन की थी अपनी यूनिट, फौजी का  दावा उसने नहीं की हत्या।

  • Army

    NewsOct 26, 2018, 11:08 AM IST

    कश्मीर में सेना की 'डबल सेंचुरी', 19 घंटे में 8 आतंकवादी ढेर

    इस साल यह आंकड़ा अब तक 201 हो चुका है। वर्ष 2017 में सुरक्षा बलों ने कुल 213 आतंकियों का सफाया किया था। वहीं 2016 में यह संख्या 150 थी। 

  • undefined

    NewsSep 25, 2018, 3:55 PM IST

    सोपोर एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

    सुरक्षा बलों ने एक संयुक्त ऑपरेशन में सोमवार देर रात से आतंकियों को तुज्जर गांव में घेर रखा था। अंधेरा गहराने पर दोनों ओर से हुी फायरिंग थम गई। मंगलवार सुबह 10:00 बजे फिर से शुरू हुई फायरिंग  में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया।


     

  • army in Kashmir

    NewsSep 13, 2018, 12:03 PM IST

    सोपोर मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, पुंछ में पाकिस्तानी नागरिक गिरफ्तार

    सेना की 22 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की संयुक्त टीम ने सोपोर के आरमपोरा इलाके में घेराबंदी की और तेलियान मोहल्ला में तलाशी अभियान शुरू किया। इसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई। 

  • undefined

    NewsSep 4, 2018, 1:06 PM IST

    सोपोर में ग्रेनेड हमला, सीआरपीएफ के तीन जवानों समेत चार घायल

    जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर के संगरामा इलाके में आतंकियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के तीन जवानों समेत चार लोग घायल हो गए। मंगलवार सुबह 10.30  संगरामा चौक पर तैनात सीआरपीएफ की डी/177 बटालियन के जवानों को निशाना बनाया गया। सोपोर के एसएसपी जावीद इकबाल ने 'माय नेशन' को बताया, इस हमले में जवानों को हल्की चोटें आई हैं, उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आतंकियों की धरपकड़ के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। घायल जवानों  की पहचान कांस्टेबल राधेश्याम, कांस्टेबल शकील और कांस्टेबल धरम दास के तौर पर हुई है। वहीं घायल हुए स्थानीय नागरिक की पहचान हिलाल अहमद के रूप में हुई है। 

  • Ahmad Malik terrorist

    NewsAug 8, 2018, 4:13 PM IST

    इंजीनियर बनना चाहता था इंस्पेक्टर, आतंकी बना तो 48 घंटे बाद ही मुठभेड़ में मारा गया...

    जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सब-इंस्पेक्टर के पद के लिए होने वाले साक्षात्कार के लिए चयनित 2,181 उम्मीदवारों की सूची मंगलवार को जारी की थी। 26 साल के मलिक ने हजारों कश्मीरी युवाओं की तरह यह परीक्षा दी थी। उसका साक्षात्कार के लिए चयन भी हुआ था। 

  • Terrorist Khurshid

    NewsAug 3, 2018, 1:22 PM IST

    कुछ दिन पहले आतंकी बना इंजीनियर मुठभेड़ में ढेर, दो जवान जख्मी

    सेना और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के दस्ते ने बृहस्पतिवार देर रात द्रूसू गांव में  कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन (कासो) शुरू किया था। शुक्रवार सुबह सुरक्षा बलों का आतंकियों से आमना-सामना हुआ। इसके बाद उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के इस इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें दो स्थानीय आतंकी मारे गए।