Sought  

(Search results - 6)
  • <p><strong>अशोक गहलोत को कमलनाथ जैसा हश्र होने का डर!</strong><br />
राजनीतिक गलियाराों में चर्चा होने लगी है कि कही राजस्थान की सियासत में मध्य प्रदेश जैसा हाल दिखने को मिल सकता है। जिस तरह 4 महीने पहले ज्यतोरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था, जिससे कमलनाथ सरकार गिर गई थी। ऐसे में सीएम अशोक गहलोत की धड़कने भी तेज हो गईं हैं कहीं एमपी जैसा हाल राजस्थान में ना हो जाए।</p>

    News12, Jul 2020, 2:37 PM

    दिल्ली पहुंचे पायलट और सोनिया से मांगा मिलने का समय, कभी सिंधिया ने भी दस जनपथ से मांगा था समय

    बताया जा रहा है कि पायलट के खेमे के करीब एक दर्जन से ज्यादा विधायक दिल्ली एनसीआर में कई होटलों में टिके हुए हैं और अपने नेता की हरी झंडी मिलने का इंतजार कर रहे हैं।  वहीं पायलट खेमे के सदस्य माने जाने वाले विधायक पी. आर. मीणा ने सोनिया गांधी से भी मिलने के लिए समय मांगा है।

  • <p>mahagathbandhan</p>

    News20, Jun 2020, 2:44 PM

    महागठबंधन में रार: मांझी और कुशवाहा के बाद अब कांग्रेस ने ठोका दावा, मांगी जदयू की सीटें

    फिलहाल महागठबंधन में सीटों को लेकर घमासान मचा हुआ है। राजद ने राज्य में सीएम के चेहरे के लिए पार्टी के नेता तेजस्वी यादव को सामने किया है। जबकि महागठबंधन के अन्य दल तेजस्वी के नाम पर सहमत नहीं है।  हम के नेता और पूर्व सीएम मांझी ने तो साफ कह दिया है कि तेजस्वी के चेहरे पर उन्हें आपत्ति है वहीं रालोसपा और अन्य क्षेत्रीय दल भी तेजस्वी के खिलाफ हैं।

  • YS JAGAN

    News5, Feb 2020, 7:45 PM

    जगन ने केन्द्र से मांगा विशेष राज्य का दर्जा

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे अपने पत्र में, मुख्यमंत्री ने कहा है  कि वित्त आयोग ने पिछले सप्ताह 2020-21 के लिए अपनी रिपोर्ट में स्पष्ट रूप से कहा कि विशेष श्रेणी की स्थिति की मांग केन्द्र सरकार से की जा सकती है। इस पर निर्णय भी केन्द्र सरकार को करना है। उन्होंने केन्द्र सरकार को याद दिलाया कि संयुक्त आंध्र प्रदेश के विभाजन के समय संप्रग सरकार ने वादा किया था कि राज्य के लोगों को विशेष श्रेणी का दर्जा दिया जाएगा। 

  • manhandled and kicked allegedly by TMC workers

    News25, Nov 2019, 8:29 PM

    पश्चिम बंगाल में हुए उपचुनाव में जमकर पीटे गए भाजपा प्रत्याशी, चुनाव आयोग में मांगी रिपोर्ट

    राज्य में आज तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान हुआ। जिसमें राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा के प्रत्याशी को जमकर पीटा। राज्य में ये उपचुनाव भाजपा और टीएमसी के लिए काफी अहम माने जा रहे हैं। क्योंकि राज्य में हुए लोकसभा चुनाव के बाद ये चुनाव दोनों के लिए लिटमस टेस्ट माने जा रहा है।

  • This is the biggest proof of Pakistan's pauperism, sought plane from Saudi Arabia to go to America

    News22, Sep 2019, 2:37 PM

    ये है पाकिस्तान की कंगाली का सबसे बड़ा सबूत, अमेरिका जाने के लिए सऊदी अरब से मांगा प्लेन

    पाकिस्तान कंगाली की राह पर है। वह कई देशों से आर्थिक मदद की गुहार लगा चुका है। लेकिन चीन और सऊदी अरब के अतिरिक्त किसी भी देश ने उसकी मदद नहीं की है। हालात इस स्तर तक पहुंच चुके हैं कि इमरान खान को कई देशों की यात्रा के लिए कमर्शियल प्लाइट का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। इमरान खान अपनी पत्नी बुशरा बीवी के साथ सऊदी अरब गए थे। जहां से उन्हें अमेरिका जाना था। लेकिन इमरान खान सरकार के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह अपना सरकारी प्लेन ले जा सके। 

  • undefined

    News25, Jan 2019, 12:12 PM

    प्रियंका गांधी के राजनीति में आने पर सुमित्रा महाजन का बड़ा बयान

    लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने मध्य प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभारी कांग्रेस महासचिव बनाए जाने पर बधाई दी।