Star Campaigner  

(Search results - 6)
  • undefined

    NewsJan 20, 2020, 6:14 PM IST

    नीतीश ने पीके को दिया झटका, पार्टी के स्टार प्रचारकों में नाम गायब

    दिल्ली विधानसभा में जनता दल यूनाइटेड भी प्रत्याशी उतार रहा है। जदयू ने भाजपा के साथ दिल्ली में गठबंधन नहीं  किया है। लिहाजा वह कई सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार रहा है। पार्टी उन सीटों पर प्रत्याशी उतार रही है जहां पर पूर्वांचल मूल लोगों की संख्या ज्यादा है।

  • undefined

    NewsNov 17, 2019, 9:53 AM IST

    झारखंड जीतने के लिए भाजपा ने बनाई 'बिहारी टीम'

    भारतीय जनता पार्टी महाराष्ट्र को काफी परेशान है। एक तरफ वह राज्य में सरकार नहीं बना सकी है। वहीं दूसरी तरफ उसके तीस साल पुराने सहयोगी ने उसका साथ छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया है। लिहाजा अब झारखंड के लिए भाजपा अलग रणनीति तैयार कर रही है। पार्टी ने राज्य में चुनाव प्रचार के लिए 40 नेताओं की टीम  का गठन किया है। 

  • priyanka gandhi  hacked

    NewsNov 16, 2019, 9:09 AM IST

    जानें क्यों झारखंड चुनाव में प्रियंका नहीं हैं कांग्रेस की स्टार प्रचारक

    हालांकि इससे पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने हरियाणा और महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव से भी दूरी बनाकर रखी थी। प्रियंका ने इन दोनों राज्यों में कांग्रेस के लिए बहुत ज्यादा प्रचार नहीं किया है। हालांकि पिछले छह महीने से प्रियंक यूपी में काफी सक्रिय हुई हैं। वह राज्य सरकार को स्थानीय मुद्दों पर घेरते रहती है। 

  • congress leader

    NewsSep 7, 2019, 12:42 PM IST

    तीन राज्यों के चुनाव में राहुल प्रियंका होंगे कांग्रेस के स्टार प्रचारक

    कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तीन राज्यों में होने वाले चुनाव के मद्देनजर 12 सितंबर को दिल्ली में पार्टी के महासचिवों, प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्षो की बैठक बुलाई है। जिसमें चुनाव के लिए रणनीति को तैयार किया जाएगा। सोनिया के पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद ये पहली बैठक होगी, जिसमें चुनावों के लिए रणनीति बनेगी। फिलहाल तीन राज्यों के चुनाव कांग्रेस अध्यक्ष लिए किसी भी मामले में अग्नि परीक्षा से कम नहीं हैं। 

  • Mulayam Singh yadav disappeared from star campaigner list of Samajwadi party

    NewsMar 24, 2019, 10:36 AM IST

    सपा के प्रचारकों में मुलायम गायब, डिंपल और आजम खां को तरजीह

    लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की तरफ से मुलायम सिंह यादव स्टार प्रचारक नहीं होंगे। सपा ने उन्हें स्टार प्रचारकों की लिस्ट से अलग रखा है। हालांकि पिछले लोकसभा चुनाव में मुलायम सिंह यादव पार्टी के स्टार प्रचारक थे। मुलायम का स्टार प्रचारकों की लिस्ट से नाम गायब हो जाने के राजनैतिक मायने निकाले जा रहे हैं।

  • Congress focusing on Gujarat, star campaigner  will fight with Modi-Shah duo

    NewsMar 19, 2019, 10:52 AM IST

    कांग्रेस की फौज लड़ेगी मोदी-शाह की जोड़ी से, पार्टी ने गुजरात के लिए बनाई अलग रणनीति

    पीएम नरेन्द्र मोदी और भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह के घर में भाजपा को मात देने के लिए कांग्रेस ने अपने बड़े नेताओं की फौज तैयार की है। जो गुजरात में पीएम मोदी-अमित शाह की जोड़ी से सामना करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी राज्य में बड़े रोड शो करेंगे।