Suicide Attack  

(Search results - 7)
  • undefined

    NewsMay 3, 2020, 12:56 PM IST

    जम्मू-कश्मीर में आत्मघाती हमलों को अंजाम देने की तैयारी में है जैश, खुफिया एजेंसियों का दावा

    भारतीय सुरक्षा बलों को जानकारी मिली है कि जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन  जैश-ए-मोहम्मद 11 मई को आत्मघाती हमले की योजना बना रहा है।  आतंकी आत्मघाती हमलों के जरिए जम्मू-कश्मीर में सेना और अर्धसैनिक बलों के ठिकानों को निशाना बना सकते हैं। एजेंसियों को जो इनपुट मिला है उसके मुताबिक आतंकी चरणबद्ध तरीके से हमले हमले कर सकते हैं। 

  • undefined

    NewsAug 20, 2019, 8:49 AM IST

    दिल्ली में आतंकी कर सकते हैं आत्मघाती हमले, खुफिया एजेंसियां सतर्क

    दिल्ली में अभी भी आतंकी हमले का खतरा बना हुआ है। हालांकि 15 अगस्त निकल गया हो। लेकिन खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि आंतकी दिल्ली में आत्मघाती हमले की योजना बना रहे हैं। इसके लिए आतंकी दिल्ली में वीआईपी जगहों पर आत्मघाती हमले कर सकते हैं। इसके लिए वह किसी सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

  • undefined

    NewsAug 18, 2019, 10:25 AM IST

    काबुल में शादी समारोह में आत्मघाती हमला, 63 लोगों की मौत 182 घायल

    मिली जानकारी के मुताबिक अफगानिस्तान  की राजधानी काबुल के पश्चिम क्षेत्र के दुबई शहर में एक शादी समारोह था और जिसमें ये आत्मघाती हमला हुआ है। वहां पर मौजूद चश्मदीदों के मुताबिक आत्मघाती हमलावर खचाखच भरे रिसेप्शन हॉल में घुस गया और वहां उसने खुद को विस्फोटक से उड़ा लिया। अभी तक 63 से ज्यादा लोगों के मारे जाने और 182 लोगों के घायल होने की खबर है। 

  • undefined

    NationAug 8, 2019, 2:14 PM IST

    भारत से बदला लेने की फिराक में है पाकिस्तान, जम्मू सीमा पर पूरी रात रही हलचल

    जम्मू कश्मीर में ऐतिहासिक बदलाव के बाद पाकिस्तान की रात की नींद हराम हो गई है। वह लगातार भारत के खिलाफ साजिशें करने में जुटा हुआ है। मंगल और बुधवार की रात जम्मू  में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भारी हलचल देखी गई। 
     

  • undefined

    NewsApr 1, 2019, 12:35 PM IST

    आतंकियों को भी समझ में आ गई है ‘जन्नत की हकीकत’

    कश्मीर में कट्टरपंथी वहां के युवाओं को जन्नत के सपने दिखाकर आतंकवाद की गोद में धकेल रहे हैं। पुलवामा में हुए बहुचर्चित हमले में मारा गया आदिल अहमद डार भी जन्नत में मिलने वाली काल्पनिक 72 हूरों के चक्कर में आत्मघाती बना था। लेकिन अब कश्मीरी युवाओं का भरोसा मौलवियों की इस मनगढ़ंत हूरों की कहानी से उठता दिख रहा है। यही वजह है कि परसों बनिहाल में जो आतंकवादी बम धमाका करने आया था। वह विस्फोट होने के पहले ही भाग खड़ा हुआ।  
     

  • undefined

    NewsMar 29, 2019, 10:40 AM IST

    अमेरिकी संसद में पाकिस्तान के खिलाफ प्रस्ताव, आतंकी ठिकानों को नष्ट करने की मांग

    रिपब्लिकन सांसद स्कॉट पेरी बोले, बहुत हो गया, अब पाकिस्तानी सरकार को जवाबदेह ठहराने का समय आ गया है। इस क्षेत्र में आतंकियों को जड़ से मिटाने के अमेरिकी प्रयासों के बावजूद पाकिस्तान का आतंकियों और आतंकवादी संगठनों से सहानुभूति रखने का लंबा इतिहास रहा है। 

  • Pulwama Attack

    NewsFeb 15, 2019, 2:48 PM IST

    पुलवामा हमलाः नक्सलियों की आईईडी हमले की रणनीति से निशाना बनाया गया सीआरपीएफ को

    एक शीर्ष अधिकारी ने 'माय नेशन' को बताया, 'नक्सल प्रभावित इलाकों में ही सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाने के लिए आईईडी का इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन इस बार जैश-ए-मोहम्मद जैसे आतंकी संगठन ने कई सौ किलो आईईडी का इस्तेमाल कर सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाया है।