Sunil Bansal  

(Search results - 4)
  • Amit Shah will keep Yogi Raj as the foundation of development today

    News19, Aug 2019, 8:26 AM IST

    आखिर क्यों टला योगी मंत्रिमंडल का विस्तार

    रविवार को मंत्रिमंडल विस्तार के लिए राज्यपाल आंनदीबेन पटेल से योगी सरकार ने समय लिया था और राज्यपाल ने समय भी तय कर दिया था। लेकिन रात में अचानक कैबिनेट विस्तार को टालने की खबर आई। 

  • Amit Shah will keep Yogi Raj as the foundation of development today

    News14, Aug 2019, 11:10 AM IST

    जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के बाद यूपी भाजपा की क्यों हुई बल्ले-बल्ले

    असल में पिछले महीने की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी से भाजपा की सदस्यता अभियान की शुरूआत की थी। ये सदस्यता अभियान पूरे देश में शुरू किया गया। उत्तर प्रदेश के लिए भी भाजपा ने 50 लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया था। 

  • kuldeep sengar unnao

    News1, Aug 2019, 1:13 PM IST

    दबाव में आयी भाजपा, कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निकाला

    कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर चौतरफा आरोपों से घिरी भाजपा ने आखिरकार उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा है। हालांकि पिछले दिनों पार्टी ने कहा था कि वह पार्टी में नहीं हैं। लेकिन दबाव बनने के बाद पार्टी को आज खुलेतौर पर ये ऐलान करना पड़ा कि कुलदीप सिंह को पार्टी से निलंबित किया जा रहा है।

  • If these stalwart will trap in BJP's array, then political career may be end

    News2, May 2019, 12:08 PM IST

    अगर बीजेपी के ‘व्यूह’ में फंसे ये दिग्गज, तो खत्म हो सकती है राजनीति

    असल में बीजेपी ने एसपी के लिए सबसे अहम मानी जाने वाली आजमगढ़ और कांग्रेस के लिए अमेठी सीट के लिए जो रणनीति बनाई है। इसके तहत इन दोनों सीटों पर बीजेपी के प्रत्याशियों को किसी भी हाल में जीतना है। इसी रणनीति के तहत बीजेपी के उत्तर प्रदेश के प्रभारी जेपी नड्डा और प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल ने आजमगढ़ में डेरा डाले हुए हैं और यहीं से दोनों नेता अमेठी सीट के लिए बिसात बिछा रहे हैं। ये दोनों नेता मीडिया से दूर अपनी योजनाओं को जमीन पर अमली जामा पहनाने जुटे हैं।