Supporting  

(Search results - 8)
  • <p><strong>कैसे ठीक कर सकते हैं गलती</strong><br />
इसके लिए सबसे पहले PM-Kisan Scheme की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। इसके फार्मर कॉर्नर के अंदर जाकर Edit Aadhaar Details ऑप्शन पर क्लिक कर अपना आधार नंबर दर्ज करना होगा। इसके बाद एक कैप्चा कोड डालकर इसे सबमिट करना होता है।&nbsp;<br />
(फाइल फोटो)<br />
&nbsp;</p>

    NewsSep 19, 2020, 7:47 AM IST

    सियासत को देखते हुए कांग्रेस ने मारी पलटी, कभी कर रही थी कृषि विधेयकों का समर्थन अब विरोध पर अड़ी

    असल में कृषि विधेयकों के विरोध में देशभर में प्रदर्शन जारी हैं और केन्द्र सरकार किसानों को समझा रही है कि ये विधेयक किसानों के खिलाफ नहीं है और इससे किसानों को फायदा होगा। लेकिन कांग्रेस समेत कई दल इसका विरोध कर रहे हैं।

  • <p><br />
আজই মুম্বই ফিরেছেন কঙ্গনা রানাউত। মুম্বইয়ে পা রাখতে না রাখতে তার স্বপ্নের প্রোডাকশন হাউস 'মণিকর্ণিকা ফিল্মস' দফতরে ভাঙচুর চালায় বিএমসি।</p>

    NewsSep 9, 2020, 7:25 PM IST

    कंगना के मामले में अब अकेले पड़ी शिवसेना, अपने ही नहीं दे रहे हैं साथ

    असल में पिछले कई दिनों से कंगना रनाउत सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर मुखर है और वह रोज इस मामले को लेकर खुलासे कर रही है। वहीं राज्य में सत्ताधारी शिवसेना के नेता संजय राउत ने कंगना को 'हरामखोर' लड़की कहा गया। 

  • undefined

    NewsJan 10, 2020, 8:35 AM IST

    अखिलेश यादव कर एनआरसी का विरोध तो मुलायम की बहू कर रही है समर्थन

    अपर्णा ने कहा  कि इस मुद्दे पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए और उदारवादी नेताओं को समझना चाहिए कि यह राष्ट्र हित में किया गया कार्य है। हालांकि इससे पहले भी अपर्णा केन्द्र सरकार के समर्थन में खुलकर आई थी। वहीं आजम प्रकरण में भी अपर्णा यादव ने पार्टी के खिलाफ बयान दिया था। लेकिन उसके बावजूद अभी तक अखिलेश यादव अपर्णा के खिलाफ किसी भी तरह की कार्यवाही नहीं कर सके हैं।

  • इमरान खान।

    NewsAug 16, 2019, 2:39 PM IST

    इसके लिए तो पाकिस्तानी भी नहीं दे रहे हैं इमरान सरकार का साथ

    जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पाकिस्तान ने भारत से सभी व्यापारिक रिश्तों को तोड़ दिया था। यही नहीं पाकिस्तान ने भारतीय फिल्मों के पाकिस्तान में दिखाने पर प्रतिबंध लगा दिया था। लेकिन पाकिस्तान की जनता बॉलीवुड की फिल्मों की दिवानी है। लिहाजा वह सीडी के जरिए फिल्मों को देख रही थी। लेकिन अब पाकिस्तान की सरकार वहां पर भारतीय फिल्मों को देखने को रोकने के लिए सीडी की दुकानों पर छापेमारी कर रही है।

  • Anant ambani in modi rally in Mumbai, but father Mukesh supporting to congress

    NewsApr 27, 2019, 11:50 AM IST

    आखिर क्या है अंबानी परिवार की रणनीति, पिता कांग्रेस के साथ तो बेटा बीजेपी के मंच पर

    पीएम नरेन्द्र मोदी की मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स में रैली थी। इस रैली पर पूरे महाराष्ट्र की नजर थी, लेकिन रैली में सबकी नजर मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी पर थी। क्योंकि वह पीएम मोदी की रैली में सबसे आगे की सीट पर बैठे हुए थे। आकाश पहली बार किसी राजनैतिक रैली में दिखाई थे। हालांकि वह कभी कभार मीडिया में दिखाई देते हैं। लेकिन पीएम की रैली में उनका दिखाई देना चर्चा बना हुआ है। जबकि उनके पिता और रिलायंस समूह के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने कांग्रेस प्रत्याशी मिलिंद देवड़ा का समर्थन किया था।

  • Rahul Gandhi will meet today with election commission regarding EVM,

    NewsFeb 4, 2019, 1:19 PM IST

    कभी शारदा मामले में ममता को घेरने वाले राहुल गांधी अब भ्रष्टाचार को दे रहे हैं संरक्षण !

    पश्चिम बंगाल में सारदा चिटफंड का मामला अब राजनैतिक बन चुका है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस मामले में सीधे तौर पर आ जाने के बाद अब विपक्षी दल भी उसके साथ खड़े हैं। चौंकाने वाले ये ही कि कभी ममता बनर्जी पर सारदा चिटफंड को लेकर आरोप लगाने वाले कांग्रेस अध्यक्ष अब ममता बनर्जी के साथ खड़े हो ममता सरकार के भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं और संरक्षण भी।

  • mamta stage in kolkata

    NewsFeb 4, 2019, 9:28 AM IST

    कोलकाता बना राजनैतिक अखाड़ा, सीबीआई मामले में ममता का धरना शुरू, विपक्षी दलों ने दिया समर्थन

    कोलकाता के पुलिस कमीशनर राजीव कुमार से पूछताछ को लेकर शुरू हुई राजनीति अब धरने में बदल गयी है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीबीआई की पूछताछ मामले में रविवार को हुए ड्रामा के बाद 'संविधान बचाओ' के नाम पर धरना शुरू कर दिया।

  • srikant jena

    NewsJan 21, 2019, 3:50 PM IST

    श्रीकांत ने कहा राहुल गांधी दे रहे हैं खनन माफियाओं का साथ, पटनायक सरकार से मिली है कांग्रेस

    ओडिशा के दिग्गज नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्रीकांत जेना को कांग्रेस ने पार्टी विरूद्ध बयान देने के लिए निलंबित कर दिया है. जेना केन्द्र में यूपीए सरकार में केन्द्रीय मंत्री रह चुके है. जेना ने राज्य में खनन घोटाले को लेकर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाया है. पार्टी ने जेना के साथ ही राज्य के दलित नेता करूशना चंद्र सागरिया को भी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है.