Surat  

(Search results - 13)
  • <p><br />
कोरोना काल में जिसने भी इस शादी के बारे में सुना वो हैरान रह गया। शादी के महंगे खर्चे पर एतराज करने वाले कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने कहा कि लॉकडाउन का ये रंग ठीक है, बेवजह के खर्चे नहीं हो रहे हैं।<br />
&nbsp;</p>

    News27, May 2020, 6:38 PM

    गुजरात में लॉकडाउन में 30 हजार दुल्हे रह गए कुंवारे

    देश में मार्च 25 से केन्द्र सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान कर दिया था। जिसके बाद  देश के साथ ही गुजरात में एक साल एकत्रित होने पर प्रतिबंध लग गया था। जिसके कारण राज्य में शादियों पर ग्रहण लग गया। केन्द्र सरकार के सख्त नियमों के तहत एक स्थान पर लोगों के एकत्रित होने पर प्रतिबंध था। 

  • <p style="text-align: justify;"><strong>स्पेन में संक्रमित मरीजों की संख्या 2.77 लाख&nbsp;</strong><br />
स्पेन में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यहां अब तक 2 लाख 77 हजार 719 लोग कोरोना के शिकार हुए हैं। जबकि 27 हजार 650 लोगों की जान जा चुकी है। हालांकि स्पेन को कोरोना के कहर से राहत मिली है। यहां पिछले 24 घंटे में 1214 नए केस सामने आए है। जबकि इससे पहले यहां औसतन 4-5 हजार मरीज मिल रहे थे। वहीं, मौत के मामलों में भी कमी आई है, पिछले 24 घंटे में 87 मरीजों ने दम तोड़ा है।&nbsp;</p>

    News18, May 2020, 12:53 PM

    गुजरात में संक्रमितों की संख्या पहुंची 11,380, 650 की मौत

    राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में चौबीस घंटों के दौरान कोरोना के 391 नए मामलों के सामने आए हैं और इसके बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या 11,380 तक पहुंच गई है वहीं राज्य में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 659 तक पहुंच गई है। वहीं राज्य में एक ही दिन में 34 लोगों की मौत कोरोना से हुई है। राज्य में पिछले 24 घंटे में 191 कोरोनावायरस संक्रमितों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है जबकि राज्य में 4,499 संक्रमित ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है।

  • हालांकि, इस शादी में सावित्री का कोई रिश्तेदार शामिल नहीं हो पाया। मुस्लिम पड़ोसियों ने सावित्री और उसके पति को ससुराल तक हिफाजत के साथ पहुंचाया।

    News2, Mar 2020, 12:00 PM

    शादी के पहले फरार होने वाला दुल्हे का पिता और दुल्हन की मां एक बार फिर गायब

    जानकारी के मुताबिक  46 वर्षीय हिम्मत पांडव और नवसारी की 43 वर्षीय शोभना रावल उस वक्त चर्चा में आए थे जब ये दोनों अपने बच्चों की शादी से पहले गायब हो गए थे।  शोभना की बेटी की शादी हिम्मत के बेटे  से तय हुई थी। लेकिन हिम्मत और शोभना शादी के ठीक महीने पहले घर से भाग गए थे।

  • undefined

    News21, Jan 2020, 10:30 AM

    दुल्हन की मां को लेकर फरार हुआ दुल्हे का पिता

    फिलहाल इस खबर की चर्चा पूरे राज्य में है। जहां युवक-युवती की शादी से पहले ही दुल्हे का पिता और दुल्हन की मां गायब हो गए हैं। कहा जा रहा है कि दूल्हे के पिता और दुलहन की मां के बीच संबंध थे और दोनों एक दूसरे को पहले से ही जानते थे। जिसके बाद दोनों साथ में फरार हो गए। आशंका जताई जा रही है कि बेटा और बेटी की शादी से पहले ही दोनों ने एक दूसरे के प्यार में पड़कर शादी कर ली।

  • undefined

    News21, Oct 2019, 10:27 AM

    आज सूरत से लखनऊ लाए जाएंगे कमलेश तिवारी मर्डर के तीन आरोपी

    हालांकि यूपी पुलिस का दावा है कि इस मामले को सुलझा लिया गया है। लेकिन हत्यारे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। कमलेश तिवारी का परिवार कल ही राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिल चुका है। परिवार का साफ कहना था कि राज्य सरकार हत्यारों को फांसी दिलाए। 

  • kamlesh tiwari cctv thumb

    News20, Oct 2019, 12:13 PM

    योगी से मिलने पहुंचे कमलेश तिवारी की मां, पत्नी और बेटा

    दो दिन पहले ही कमलेश की लखनऊ के नाका हिंडोला थाने के तहत खुर्शीदबाग में हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में सूरत के पांच मुस्लिम युवकों का नाम आया था। जिन्होंने कमलेश तिवारी से उनके बयान के बाद बदला लेने का फैसला किया था। इस हत्याकांड को लेकर यूपी एटीएस और यूपी पुलिस जांच कर रही है। कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनके परिजन इस बात से अड़े हुए थे कि योगी आदित्यनाथ उनसे आकर मिलें।

  • undefined

    News20, Oct 2019, 11:28 AM

    कमलेश तिवारी मर्डर केस में जानें क्या है पाकिस्तान कनेक्शन

    हालांकि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि दुबई से लौटे हत्यारे को कहीं पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने तैयार नहीं किया था। लेकिन फिलहाल इस मामले में गुजरात एटीएस ने तीन लोगों को और यूपी पुलिस ने दो मौलानाओं को गिरफ्तार किया था। इन मौलानाओं ने कमलेश तिवारी का सिर कलम करने वाले को इनाम देने का ऐलान किया था।

  • undefined

    Lifestyle30, May 2019, 4:02 PM

    कपड़ों पर भी चला मोदी मैजिक, देखिए सूरत की दिलचस्प मोदी डिजाइन

    नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बन गए हैं। पूरा देश अपने तरीके से उनके प्रति समर्थन व्यक्त कर रहा है। लेकिन सूरत के एक व्यापारी ने पीएम मोदी के समर्थन के साथ ही अपना धंधा चमकाने का तरीका भी निकाल लिया है-

  • undefined

    News20, Mar 2019, 1:36 PM

    बरखा दत्त को आपत्तिजनक फोटो भेजने का आरोपी शब्बीर गुरफान गिरफ्तार, तीन अन्य भी पकड़े

     दिल्ली पुलिस के मुताबिक, शब्बीर गुरफान पिंजारी ने बरखा को अश्लील तस्वीरें भेजीं। वहीं अन्य आरोपियों ने उन्हें गाली-गलौच वाले संदेश भेजे। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि बरखा दत्त का नंबर किसने ऑनलाइन लीक किया। 
     

  • Surat city security guards wearing t shirt with Main Bhi Chowkidar

    News18, Mar 2019, 3:57 PM

    जानें कहां भाजपा नेता ही नहीं सिक्योरिटी गार्ड्स भी बोले 'मैं भी चौकीदार'

    भारतीय जनता पार्टी का मैं भी चौकीदार का स्लोगन अब आम जनता की जुबान पर भी चढ़ने लगा है। पूरे देश में भाजपा नेता अपने सोशल मीडिया एकांउट के जरिए इस स्लोगन को आगे बढ़ा रहे हैं। वहीं पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात में सिक्योरिटी गार्ड अब टी-शर्ट पहनकर भाजपा के इस स्लोगन को आगे बढ़ा रहे हैं।

  • undefined

    News30, Jan 2019, 5:31 PM

    जब सूरत में अपने भाषण के बीच में रुक गए प्रधानमंत्री मोदी

    प्रधानमंत्री उस समय कांग्रेस और भाजपा के शासनकाल में कितने घर गरीबों के लिए बने, इस बात की चर्चा कर रहे थे। मोदी ने तब तक बोलना शुरू नहीं किया जब तक कैमरामैन को एंबुलेंस से अस्पताल नहीं भेज दिया गया।    

  • undefined

    News19, Jan 2019, 1:56 PM

    पीएम मोदी ने एलएंडटी की होवित्जर तोप इकाई का किया उद्घाटन

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत के हजीरा में लार्सन एंड टूब्रो (एल एंड टी) की होवित्जर तोप निर्माण इकाई का उद्घाटन किया है। एल एंड टी ने 2017 में भारतीय सेना को के9 वज्र-टी 155 मिलिमीटर ‘ट्रैक्ड सेल्फ प्रोपेल्ड’ तोप प्रणालियों की 100 इकाइयों की आपूर्ति करने के लिए 4,500 करोड़ रुपये का अनुबंध हासिल किया था। कंपनी ने इन तोपों के निर्माण के लिए सूरत से करीब 30 किलोमीटर दूर अपने हजीरा स्थित केंद्र में आर्मर्ड सिस्टम्स कॉम्प्लेक्स स्थापित किया है। एक अधिकारी ने बताया कि आर्मर्ड सिस्टम्स कॉम्प्लेक्स देश के निजी क्षेत्र के दायरे में आने वाला पहला ऐसा केंद्र है। 
     

  • undefined

    News25, Aug 2018, 5:14 PM

    50 हजार की राखी के लिए कहां मची है होड़, आखिर क्या खास है इसमें

    गुजरात के सूरत में 22 कैरेट सोने पर ढाली गई राखियों के लिए हजारों रुपये खर्च करने को तैयार हैं लोग। पीएम मोदी के चेहरे वाली राखी बिक रही 50 हजार रुपये में। योगी और विजय रूपाणी के चेहरे वाली राखियों की भी भारी मांग