Surat  

(Search results - 16)
  • The number of infected reaches after 872 new cases of corona virus in Gujarat 41 thousand crosses

    NewsJul 12, 2020, 9:35 AM IST

    गुजरात में कोरोना वायरस के 872 नए मामलों के बाद संक्रमितों की संख्या पहुंची 41 हजार पार

    राज्य में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है और  सबसे ज्‍यादा प्रभावित अहमदाबाद अब यहां 23782 केस सामने आ चुके हैं। जबकि 1515 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि अच्छी बात ये है कि 17609 लोग कोरोना से उबर चुके हैं। वहीं अहमदाबाद में कोरोना के 166 नए मामले सामने आए हैं और 4 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है।

  • Nearly 40 thousand infected in Gujarat, 2010 killed

    NewsJul 10, 2020, 8:31 AM IST

    सूरत बन रहा है कोरोना का गढ़, गुजरात में 40 हजार के करीब संक्रमित, 2010 की मौत

    राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमम के 861 मामले सामने आए हैं और इसके बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या 39,280 हो गई है। वहीं इस दौरान कोरोना संक्रमण से 15 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है और इसके बाद राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 2010 हो गई है।

  • Number of infected reached 23 thousand, 517 new cases registered in Gujarat

    NewsJun 14, 2020, 11:42 AM IST

    गुजरात में संक्रमितों की संख्या पहुंची 23 हजार, 517 नए मामले दर्ज

    राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 517 नए मा्मले दर्ज किए गए हैं। जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या 23,079 पहुंच गई है। राज्य में पिछले 24 घंटे में 33 लोगों की मौत के बाद कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 1449 तक पहुंच गई है।

  • 30 thousand brides grooms lost marriage in lockdown in Gujarat

    NewsMay 27, 2020, 6:38 PM IST

    गुजरात में लॉकडाउन में 30 हजार दुल्हे रह गए कुंवारे

    देश में मार्च 25 से केन्द्र सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान कर दिया था। जिसके बाद  देश के साथ ही गुजरात में एक साल एकत्रित होने पर प्रतिबंध लग गया था। जिसके कारण राज्य में शादियों पर ग्रहण लग गया। केन्द्र सरकार के सख्त नियमों के तहत एक स्थान पर लोगों के एकत्रित होने पर प्रतिबंध था। 

  • Number of infected reached 11,380, 650 killed in Gujarat

    NewsMay 18, 2020, 12:53 PM IST

    गुजरात में संक्रमितों की संख्या पहुंची 11,380, 650 की मौत

    राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में चौबीस घंटों के दौरान कोरोना के 391 नए मामलों के सामने आए हैं और इसके बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या 11,380 तक पहुंच गई है वहीं राज्य में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 659 तक पहुंच गई है। वहीं राज्य में एक ही दिन में 34 लोगों की मौत कोरोना से हुई है। राज्य में पिछले 24 घंटे में 191 कोरोनावायरस संक्रमितों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है जबकि राज्य में 4,499 संक्रमित ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है।

  • Father of bride and mother of bride missing once again before marriage

    NewsMar 2, 2020, 12:00 PM IST

    शादी के पहले फरार होने वाला दुल्हे का पिता और दुल्हन की मां एक बार फिर गायब

    जानकारी के मुताबिक  46 वर्षीय हिम्मत पांडव और नवसारी की 43 वर्षीय शोभना रावल उस वक्त चर्चा में आए थे जब ये दोनों अपने बच्चों की शादी से पहले गायब हो गए थे।  शोभना की बेटी की शादी हिम्मत के बेटे  से तय हुई थी। लेकिन हिम्मत और शोभना शादी के ठीक महीने पहले घर से भाग गए थे।

  • The bride's father absconded with the bride's mother

    NewsJan 21, 2020, 10:30 AM IST

    दुल्हन की मां को लेकर फरार हुआ दुल्हे का पिता

    फिलहाल इस खबर की चर्चा पूरे राज्य में है। जहां युवक-युवती की शादी से पहले ही दुल्हे का पिता और दुल्हन की मां गायब हो गए हैं। कहा जा रहा है कि दूल्हे के पिता और दुलहन की मां के बीच संबंध थे और दोनों एक दूसरे को पहले से ही जानते थे। जिसके बाद दोनों साथ में फरार हो गए। आशंका जताई जा रही है कि बेटा और बेटी की शादी से पहले ही दोनों ने एक दूसरे के प्यार में पड़कर शादी कर ली।

  • Today, three accused of Kamlesh Tiwari murder will be brought from Surat to Lucknow

    NewsOct 21, 2019, 10:27 AM IST

    आज सूरत से लखनऊ लाए जाएंगे कमलेश तिवारी मर्डर के तीन आरोपी

    हालांकि यूपी पुलिस का दावा है कि इस मामले को सुलझा लिया गया है। लेकिन हत्यारे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। कमलेश तिवारी का परिवार कल ही राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिल चुका है। परिवार का साफ कहना था कि राज्य सरकार हत्यारों को फांसी दिलाए। 

  • Kamlesh Tiwari's mother, wife and son arrived to meet Yogi

    NewsOct 20, 2019, 12:13 PM IST

    योगी से मिलने पहुंचे कमलेश तिवारी की मां, पत्नी और बेटा

    दो दिन पहले ही कमलेश की लखनऊ के नाका हिंडोला थाने के तहत खुर्शीदबाग में हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में सूरत के पांच मुस्लिम युवकों का नाम आया था। जिन्होंने कमलेश तिवारी से उनके बयान के बाद बदला लेने का फैसला किया था। इस हत्याकांड को लेकर यूपी एटीएस और यूपी पुलिस जांच कर रही है। कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनके परिजन इस बात से अड़े हुए थे कि योगी आदित्यनाथ उनसे आकर मिलें।

  • What is the Pakistan connection in the Kamlesh Tiwari murder case

    NewsOct 20, 2019, 11:28 AM IST

    कमलेश तिवारी मर्डर केस में जानें क्या है पाकिस्तान कनेक्शन

    हालांकि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि दुबई से लौटे हत्यारे को कहीं पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने तैयार नहीं किया था। लेकिन फिलहाल इस मामले में गुजरात एटीएस ने तीन लोगों को और यूपी पुलिस ने दो मौलानाओं को गिरफ्तार किया था। इन मौलानाओं ने कमलेश तिवारी का सिर कलम करने वाले को इनाम देने का ऐलान किया था।

  • narendra modi print saree, shirt and jackets

    LifestyleMay 30, 2019, 4:02 PM IST

    कपड़ों पर भी चला मोदी मैजिक, देखिए सूरत की दिलचस्प मोदी डिजाइन

    नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बन गए हैं। पूरा देश अपने तरीके से उनके प्रति समर्थन व्यक्त कर रहा है। लेकिन सूरत के एक व्यापारी ने पीएम मोदी के समर्थन के साथ ही अपना धंधा चमकाने का तरीका भी निकाल लिया है-

  • Shabbir Gurfan Pinjari arrested for sending obscene photo to Barkha Dutt, three others booked

    NewsMar 20, 2019, 1:36 PM IST

    बरखा दत्त को आपत्तिजनक फोटो भेजने का आरोपी शब्बीर गुरफान गिरफ्तार, तीन अन्य भी पकड़े

     दिल्ली पुलिस के मुताबिक, शब्बीर गुरफान पिंजारी ने बरखा को अश्लील तस्वीरें भेजीं। वहीं अन्य आरोपियों ने उन्हें गाली-गलौच वाले संदेश भेजे। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि बरखा दत्त का नंबर किसने ऑनलाइन लीक किया। 
     

  • Surat city security guards wearing t shirt with Main Bhi Chowkidar

    NewsMar 18, 2019, 3:57 PM IST

    जानें कहां भाजपा नेता ही नहीं सिक्योरिटी गार्ड्स भी बोले 'मैं भी चौकीदार'

    भारतीय जनता पार्टी का मैं भी चौकीदार का स्लोगन अब आम जनता की जुबान पर भी चढ़ने लगा है। पूरे देश में भाजपा नेता अपने सोशल मीडिया एकांउट के जरिए इस स्लोगन को आगे बढ़ा रहे हैं। वहीं पीएम मोदी के गृह राज्य गुजरात में सिक्योरिटी गार्ड अब टी-शर्ट पहनकर भाजपा के इस स्लोगन को आगे बढ़ा रहे हैं।

  • When PM Modi halted speech midway to help fainted cameraman in Surat

    NewsJan 30, 2019, 5:31 PM IST

    जब सूरत में अपने भाषण के बीच में रुक गए प्रधानमंत्री मोदी

    प्रधानमंत्री उस समय कांग्रेस और भाजपा के शासनकाल में कितने घर गरीबों के लिए बने, इस बात की चर्चा कर रहे थे। मोदी ने तब तक बोलना शुरू नहीं किया जब तक कैमरामैन को एंबुलेंस से अस्पताल नहीं भेज दिया गया।    

  • Prime Minister Modi inaugurates L&T's howitzer gun-manufacturing unit

    NewsJan 19, 2019, 1:56 PM IST

    पीएम मोदी ने एलएंडटी की होवित्जर तोप इकाई का किया उद्घाटन

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत के हजीरा में लार्सन एंड टूब्रो (एल एंड टी) की होवित्जर तोप निर्माण इकाई का उद्घाटन किया है। एल एंड टी ने 2017 में भारतीय सेना को के9 वज्र-टी 155 मिलिमीटर ‘ट्रैक्ड सेल्फ प्रोपेल्ड’ तोप प्रणालियों की 100 इकाइयों की आपूर्ति करने के लिए 4,500 करोड़ रुपये का अनुबंध हासिल किया था। कंपनी ने इन तोपों के निर्माण के लिए सूरत से करीब 30 किलोमीटर दूर अपने हजीरा स्थित केंद्र में आर्मर्ड सिस्टम्स कॉम्प्लेक्स स्थापित किया है। एक अधिकारी ने बताया कि आर्मर्ड सिस्टम्स कॉम्प्लेक्स देश के निजी क्षेत्र के दायरे में आने वाला पहला ऐसा केंद्र है।