Tamil Nadu  

(Search results - 21)
  • <p style="text-align: center;">देश के 70 फीसदी से ज्‍यादा मामले सिर्फ 13 शहरों में हैं। इनमें दिल्ली, मुंबई, चेन्नै, अहमदाबाद, ठाणे, पुणे, हैदराबाद, कोलकाता/हावड़ा, इंदौर, जयपुर, जोधपुर, चेंगलपट्टु और तिरुवलुर शामिल हैं। इन्‍हीं शहरों पर अब सरकार का फोकस है।<br />
&nbsp;</p>

    News3, Jun 2020, 3:23 PM

    देश में कोरोना के मामले 2 लाख पार, छह हजार के करीब पहुंचा मरने वालों का आंकड़ा

    देश में बुधवार तक कोरोना संक्रमितों की संख्या दो  लाख से पार हो गई है।  वहीं कोरोना संक्रमण से अभी तक मरने वालों की संख्या छह हजार के करीब पहुंचने वाली है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार देश में सक्रिय 1,01,497 मामले हैं और वहीं अभी तक  1,00,303 लोग ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। 

  • <p>PM Modi, Lockdown, CM Kejriwal, CM of Maharashtra, CM of Chhattisgarh Bhupesh Baghel, Corona, corona virus, corona epidemic, corona, corona death in india<br />
&nbsp;</p>

    News11, May 2020, 9:39 PM

    पीएम के साथ सीएम बैठक: ट्रेन चलाने के खिलाफ हैं तीन राज्य

    तीन राज्यों के सीएम ने कल से शुरू होने वाली ट्रेन सेवाओं पर जोर देते हुए कहा कि इससे राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ेंगे। क्योंकि अन्य प्रदेशों या फिर एक स्थान से दूसरे स्थान में लोगों का आवागमन होगा।  जिसके कारण कोरोना के मामलों के बढ़ने की आशंका है।

  • <p><strong>लॉकडाउन तोड़ने वालों पर सख्ती, तुरंत एक्शन</strong><br />
25 मार्च को लॉकडाउन लागू होने के बाद भी कुछ लोग घरों से बाहर निकल रहे थे। इनमें ज्यादातर यंगस्टर्स थे। इस पर प्रधानमंत्री जेसिंडा आर्डन ने समझाइश दी कि देश में कोरोना के ज्यादातर मामले 20 से 29 साल के लोगों में आ रहे हैं। अगर आप घर से बाहर निकलेंगे तो आपको कोरोना होने के चांस ज्यादा हैं।</p>

    News6, May 2020, 7:57 AM

    तमिलनाडु में एक ही दिन में कोरोना के 508 नए मामले, 4,000 पार पहुंच मामले

    तमिलनाडु में मंगलवार को कोरोना वारयस के 508 नए मामले दर्ज किए गए हैं और इसके बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या 4,000 पार चली गई है। राज्य में सबसे ज्यादा मामले 279 चेन्नई में जबकि राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 4,058 तक पहुंच गई है जबकि राजधानी चेन्नई में मामलों की संख्या 2008  तक पहुंच गई है। मंगलवार को ही राज्य में दो लोगों की मौत कोरोना से हुई है।

  • undefined

    News6, Apr 2020, 1:08 PM

    शराब नहीं मिली तो पी लिया पेंट और वार्निश, तीन की मौत

    जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु के चेंगलपट्टू में तीन लोगों की मौत पेंट और वार्निश पीने से हो  गई है। क्योंकि इन लोगों को शराब नहीं मिल रही थी लिहाजा इन लोगों ने अपने नशे के लिए पेंट और वार्निश पी डाली और इसके बाद इन लोगों की मौत हो गई। इन तीनों की पहचान शिवशंकर, प्रदीप और सिवारमन के रूप में हुई है। जब इन लोगों को उल्टी हुई और हालात और ज्यादा गंभीर हो गए तो इन्हें चेंगलपट्टू के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर तीनों की मौत हो गई।

  • कब हुआ था कार्यक्रम: दरअसल, यहां 1 से 15 मार्च तक तब्लीगी जमात के मरकज में 5 हजार लोग आए। इसमें बांग्लादेश, श्रीलंका, अफगानिस्तान, मलेशिया, सऊदी अरब, इंग्लैंड और चीन के नागरिक भी शामिल थे। 22 मार्च यानी जनता कर्फ्यू के बाद भी यहां 2000 लोग ठहरे हुए थे। अब इनमें से 200 लोगों को संक्रमण की आशंका है।

    News31, Mar 2020, 1:23 PM

    मस्जिद के कार्यक्रम में हिस्सा लेने वालों ने कश्मीर से तमिलनाडू तक फैलाया खौफ, तीन राज्य अलर्ट में

    जानकारी के मुताबिक दिल्ली मस्जिद के कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले तेलंगाना के  6 लोगों की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण से हो गई है वहीं चार अन्य लोगों की मौत की खबर है। छह लोगों की मौत की खबर तेलंगाना की केसीआर सरकार ने दी।  इसके बाद तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु को हाई अलर्ट पर रख दिया गया है। 

  • According to reports, party general secretary Muralidhar Rao and former Union minister Pon Radhakrishnan were present at the event.

    News24, Feb 2020, 11:57 AM

    वीरप्पन की बेटी ने थामा भाजपा का दामन, तमिनलाडू में करेंगी राजनीति

    वीरप्पन की बेटी विद्या रानी कृष्णगिरि में आयोजित एक कार्यक्रम में भाजपा में दामन थामा। विद्या रानी के साथ राज्य के विपक्षी दल पीएमके समेत कई राजनैतिक दलों के 1,000 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कई अन्य दलों के नेता भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

  • crow

    News3, Feb 2020, 9:53 AM

    कौवा बिरयानी नहीं, जनाब बेच रहे थे कौवा चिकन, पहुंच गए जेल

    बॉलीवुड फिल्म 'रन' के 'कौवा बिरयानी'  के शॉट को तो आप शायद नहीं भूले होंगे। लेकिन तमिलनाडू के रामेश्वरम में दो लोगों ने हालांकि कौवा बिरयानी तो नहीं बनाई। लेकिन कौवों को मार कर वह उसे चिकन के नाम पर चिकन की दुकानों पर बेचने लगे। लिहाजा इन दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

  • प्रशांत किशोर ने गारंटी कार्ड आइडिया का पहला परीक्षण 2015 में किया जब जद (यू) प्रमुख नीतीश कुमार ने राजद और कांग्रेस के साथ गठबंधन किया। तब “नीतीश के सात निश्चय” (नीतीश कुमार के सात संकल्पों) के नाम से एक गारंटी कार्ड लाया गया था। इससे नीतिश कुमार को सुशासन बाबू का तमगा मिला।

    News3, Feb 2020, 7:44 AM

    जदयू से बाहर निकलते ही पीके की बल्ले-बल्ले

    प्रशांत किशोर को हाल ही में जनता दल (युनाइटेड) द्वारा पार्टी नागरिकता (संशोधन) अधिनियम और दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा से गठबंधन के विरोध पर  निष्कासित कर दिया गया था। फिलहाल प्रशांत किशोर 2021 में पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए टीएमसी के साथ जुड़े हुए हैं। वहीं कर्नाटक की जनता दल सेकुलर भी राज्य में अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए प्रशांत किशोर की सेवाओं को लेने की योजना बना रही है। 

  • One killed in heavy rains in Tamil Nadu, Whether Department issued alert, postponed school examinations

    News2, Dec 2019, 10:58 AM

    तमिलनाडू में आसमान से बरस रही है मौत, लगातार बढ़ रही है मरने वालों की संख्या

    मानसून के जाने के बाद बाद देश में लगातार मौसम कहर बरपा रहा है। अब देश के तमिलनाडु और पुडुचेरी में बारिश कहर बनकर बरस रही है। बारिश के कारण इन राज्यों के हालत खराब हैं और 15 लोगों की जान चली गई है। मौसम विभाग का कहना है कि इन राज्यों के लिए में अगले 48 घंटे अहम हैं। क्योंकि बिगड़ते मौसम के कारण राज्य के हालत और ज्यादा खराब हो सकते हैं।

  • एनआईए ने तमिलनाडु में बड़ी कार्रवाई करते हुए 14 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है।

    News29, Aug 2019, 9:58 AM

    तमिलनाडु के कोयंबटूर में पांच जगहों पर एनआईए के छापे, संदिग्ध सामान बरामद

    राज्य में कुछ दिन पहले ही आतंकी अलर्ट किया गया था। जिसके तरह छह आतंकियों के श्रीलंका से भारत में प्रवेश करने की बात कही गई थी। तमिलनाडु में जहां एनआइए ने छापेमारी की है। वहा से मोबाइल लैपटॉप और पेनड्राइव जब्त किए गए है। फिलहाल अभी भी एनआईए की छापेमारी जारी है। जिन पांच लोगों के घरों पर छापेमारी की गई है। वह एनआईए के रडार पर थे और जिसके बाद आज छापेमारी की गई है। पिछले दिनों ही तमिलनाडु में छह आतंकियों के घुसने का अलर्ट जारी किया गया था।

  • 100 secs

    News23, Aug 2019, 8:27 PM

    पीएम मोदी की फ्रांस यात्रा से पाकिस्तान के ब्लैक लिस्ट होने तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    दो दिवसीय दौरे पर फ्रांस पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एयरपोर्ट पर मुसलमानों ने स्वागत किया

  • tamil nadu police

    News23, Aug 2019, 3:21 PM

    श्रीलंका के जरिए तमिलनाडु में घुसे लश्कर के छह आतंकवादी, हिंदू बताकर की एंट्री

    तमिलनाडु पुलिस को खुफिया जानकारी मिली है कि लश्कर के छह आतंकी देश के घुसे हैं और इनमें पांच श्रीलंका और एक पाकिस्तान का मूल निवासी है और भारत में ये आतंकी हिंदू नाम से घुसे हैं और इन्होंने खुद को हिंदू बताया है। राज्य पुलिस को मिली खुफिया जानकारी के बाद कोयबंटूर में हाई अलर्ट जारी किया है। पुलिस इन आतंकियों को खोजने के लिए जगह जगह तलाशी अभियान चला रही है।

  • Involved in Former prime minister assassination Nalini get 30 days paroll for her daughter marriage

    News25, Jul 2019, 12:11 PM

    जेल से बाहर निकली 'मां' करेगी 'बेटी' की शादी, राजीव गांधी की हत्या में दोषी नलिनी को मिला पैरोल

    नलिनी को फिलहाल मद्रास हाईकोर्ट ने 30 दिन की पैरोल दी है। उसने हाई कोर्ट में बेटी की शादी के लिए अपील की थी। हालांकि पहले उसने दो महीने की अपील की थी। लेकिन कोर्ट ने उसे महज 30 दिन की पैरोल दी है। वह जेल से बाहर आ गयी है। नलिनी को पैरोल देने से पहले कोर्ट ने कुछ शर्तें भी रखी हैं और इसका उसे पालन करना होगा।

  • Congress leader sold press meet pass in 50 thousand in chennai

    News29, Jun 2019, 8:19 PM

    कांग्रेसियों किया राहुल गांधी की सुरक्षा से बड़ा खिलवाड़, 50 हजार में बेचे मीडिया पास

    राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर हुए खिलवाड़ पर कांग्रेस से निष्कासित नेता आर त्यागराज ने तमिलनाडु कांग्रेस समिति के मीडिया समन्वयक गोपन्ना पर राहुल गांधी की प्रेस मीट के पास को 50 हजार से एक लाख रुपये तक में बेचे जाने का आरोप लगाया है। 

  • HEAT

    News1, Jun 2019, 5:08 PM

    देशभर में गर्मी का कहर, कई राज्यों में टूटे रिकॉर्ड

    शिमला, मसूरी, दार्जिलिंग और मनाली जैसे प्रसिद्ध हिल स्टेशनों पर भी  बढ़ते हुए तापमान का असर महसूस हो रहा है जहां आईएमडी आंकड़ों के अनुसार गर्मी के महीनों में तापमान में पांच डिग्री से अधिक की वृद्धि हुई है। इस वर्ष मसूरी में तापमान 38 डिग्री को पार कर चुका है।