Tamilnadu  

(Search results - 43)
  • undefined

    News2, Jun 2020, 2:34 PM

    जानें किन राज्यों ने 30 जून तक बढ़ाया लॉकडाउन-3

    गृह मंत्रालय ने राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के निर्देशों के तहत पांचवें चरण में कोरोनोवायरस महामारी के कारण भारत में तालाबंदी को बढ़ाया। हालांकि सरकार ने कई तरह की छूट दी है। फिलहाल कई राज्यों में लॉकडाउन 30 जून रहेगा। वहीं कंटेनमेंट जोन में पहले की तरह सख्ती जारी है। 

  • <p>दिल्ली सरकार ने सभी ऑफिस और दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी है। जिसके बाद सिटी बस न मिलने से कर्मचारी परेशान दिखे।&nbsp;</p>

    News24, May 2020, 1:36 PM

    देश के चार राज्यों में कोरोना के 67 फीसदी मामले, जानें अन्य राज्यों का हाल

    देश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के 6,767 नए मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं रविवार को देश में कोरोना संक्रमण के मामले 131,868 हो गए हैं। वहीं कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 3,867 तक पहुंच गई है जबकि देश में 54,000 से अधिक मरीज कोरोना से ठीक हो चुके हैं।

  • <p style="text-align: justify;"><strong>चिकित्सा व्यवस्था लचर, बिगड़े हालात&nbsp;</strong><br />
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अफगानिस्तान में अब तक कोरोना के 7,650 केस मिले हैं। इसमें से 178 लोगों की मौत हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि चिकित्सा व्यवस्था खराब होने की वजह से यहां ऐसे हालात उत्पन्न हुए हैं। इसके साथ ही यह देश ईरान से बेहद करीब है, जो खुद महामारी का केंद्र है।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    News21, May 2020, 12:31 PM

    महाराष्ट्र में लगातार चौथे दिन दो हजार से ज्यादा मामले दर्ज, 40 हजार के करीब पहुंची संक्रमितों की संख्या

    वहीं इस दौरान कुल 679 मरीजों को छुट्टी दे दी गई और इसके बाद 10,318 मरीज ठीक हो गए हैं। अकेले मुंबई में 841 लोगों की मौत कोरोना से हुई है। अभी तक पुणे में 4,049 मामले सामने आए हैं जबकि 215 मौतें हुई हैं। अकोला डिवीजन में 577 मामले सामने आए हैं और 34  लोगों की मौत हुई है।

  • undefined

    News21, May 2020, 12:25 PM

    दूसरे दिन लगातार दर्ज हुए कोरोना के 56 सौ मामले, जानें टॉप फाइव राज्यों का हाल

    देश में महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है। राज्य में अब कोरोना के 39,297 मामले दर्ज किए गए हैं जबकि 10,318 लोग ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है और वहीं राज्य में 1,390 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनोवायरस के मामले 1,12,359 हो गए हैं। वहीं 3,435 लोगों की मौत कोरोना से हुई है।

  • <p>करीब 50 देशों में मास्क पहनना अनिवार्य किया जा चुका है। हालांकि, इसपर वैज्ञानिकों की दो मत राय है।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    News17, May 2020, 6:37 PM

    तीन राज्यों ने 31 मई तक बढ़ाया लॉकडाउन,जानें कौन हैं ये राज्य

     माना जा रहा है कि देश में लॉकडाउन चार शुरू होगा और केन्द्र सरकार इसके लिए दिशानिर्देश जल्द ही जारी करेगी। लेकिन इसी बीच तीन राज्यों ने लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया है।

  • undefined

    News14, Apr 2020, 11:42 AM

    जानें क्यों लॉकडाउन में शराब की दुकानें खोलना चाहती हैं सरकारें

    देश में लॉकडाउन शुरू होने के बाद भी हरियाणा और हिमाचल में शराब की दुकानें खुली रही। लेकिन बाद में आलोचनाओं के बाद राज्य सरकार ने बड़ी मुश्किल से राज्य में शराब की दुकानों को बंद किया। जबकि केरल सरकार ने तो राज्य में शराब के शौकीनों के लिए डाक्टरों के पर्चे पर शराब मुहैया कराने का आदेश राज्य के आबकारी विभाग दिया। यही नहीं केरल राज्य सरकार में तो शराब ऑनलाइन मुहैया कराने को तैयार हो गई थी। जबकि अब असम में सरकार ने शराब की दुकानें खोल दी। जिसके बाद राज्य की शराब की दुकानों में लंबी कतार लग गई और कुछ ही घंटों में दुकानों से शराब खत्म हो गई।
  • modi

    News12, Apr 2020, 2:05 PM

    कोरोनावायरस का कहर: 8,356 पहुंची संक्रमितों की संख्या, बढ़ृ सकता है लॉकडाउन

    कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों की प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही देशभर में चल रहे 21 दिनों के लॉकडाउन को आगे बढ़ाने को लेकर सहमति बन चुकी है और देश के पांच राज्य अभी  तक लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा चुके हैं। वहीं बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि वायरस के फैलने पर अंकुश लगाने के लिए अब तक उठाए गए कदमों के प्रभावों के लिएअगले तीन से चार सप्ताह महत्वपूर्ण होंगे।
     

  • <br />
'অভিদীপ্ত এইচআইজি পুজো কমিটি'-র তরফে জানানো হয়েছে, যদি লকডাউন আরও বাড়িয়ে দেওয়া হয়, সেক্ষেত্রে আরও কিছু প্রয়োজনীয় ব্য়বস্থা নেওয়ায় উদ্য়োগী হবেন তাঁরা।<br />
&nbsp;

    News10, Apr 2020, 12:31 PM

    कोरोना वायरस के एपिसेंटर बने ये पांच राज्य, पांच राज्यों में हैं साठ फीसदी मरीज

    अगर देखें पांच राज्य देश में कोरोना वायरस के एपिसेंटर बने हुए हैं। देश के 59 प्रतिशत मामले इन्हीं पांच राज्यों से हैं जबकि होने वाली मौत 64 प्रतिशत है।
     

  • According to reports, party general secretary Muralidhar Rao and former Union minister Pon Radhakrishnan were present at the event.

    News24, Feb 2020, 11:57 AM

    वीरप्पन की बेटी ने थामा भाजपा का दामन, तमिनलाडू में करेंगी राजनीति

    वीरप्पन की बेटी विद्या रानी कृष्णगिरि में आयोजित एक कार्यक्रम में भाजपा में दामन थामा। विद्या रानी के साथ राज्य के विपक्षी दल पीएमके समेत कई राजनैतिक दलों के 1,000 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कई अन्य दलों के नेता भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

  • ansarullah india 1

    Nation16, Sep 2019, 7:02 AM

    सऊदी अरब को दहलाने वाला 'अंसारुल्लाह' का ये है इंडिया से कनेक्शन

    यमन के जिस आतंकवादी संगठन अंसारुल्लाह ने सऊदी अरब में तेल कंपनी पर हमला करके पूरी दुनिया को झटका दिया है, वह भारत में भी खौफ फैलाने की मंशा रखता है। पिछले दिनों तमिलनाडु में उसके विशाल संगठित नेटवर्क का पर्दाफाश किया गया। एनआई लगातार इसके खिलाफ जांच में जुटी हुई है। 
     

  • Terrorist attack may occur in southern states of India, army gets unclaimed boats

    Nation9, Sep 2019, 5:48 PM

    दक्षिण भारत को दहलाने की 'नापाक' साजिश, समुद्री तटों से घुस रहे हैं आतंकवादी

    पाकिस्तान और उसके पिट्ठू आतंकवादी संगठन समुद्र से लगे तटीय इलाकों में खतरनाक आतंकवादी हमलों की साजिश रच रहे हैं। इस बार सेना को गुजरात के कच्छ में सर क्रीक इलाके में संदिग्ध नाव मिली है। आशंका है कि उससे पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी आए हैं। तटीय इलाकों में संदिग्ध नावें मिलने की यह पहली घटना नहीं है। मुंबई को दहलाने वाले 26/11 के हमले में भी पाकिस्तानी आतंकवादी समुद्र के रास्ते से ही भारत आए थे। 
     

  • ब्रम्हापुत्र नदी में बनी भगवान विष्णु की प्रतिमा पहली बार बाढ़ में डूबी है।

    News26, Jul 2019, 6:07 PM

    जल प्रलय के लिए रहिए तैयार, देश के 8 राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

    मौसम विभाग ने देश के राजस्थान, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, तमिलनाडु और केरल में भारी बारिश की चेतावनी जाहिर की है। इन राज्यों में रहने वाले लोगों को भारी बारिश का सामना करने के लिए तैयार रहना होगा। बिहार और असम में पहले ही बाढ़ से बुरा हाल है। 
     

  • Nalini out from vellore jail by barole

    News25, Jul 2019, 4:02 PM

    आप भी नहीं जानते होंगे ये राज, जिस बच्ची को नलिनी ने जेल में दिया जन्म उसे नहीं मिली भारतीय नागरिकता

    राजीव गांधी हत्या की दोषी नलिनी की बेटी ने अपनी पढ़ाई लंदन में हासिल की है। राजीव गांधी की हत्या के लिए नलिनी को जून 1991 में गिरफ्तार किया गया था। उसकी गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले ही उसकी शादी तिरुपति में मुरुगन से हुई थी। मुरूगन श्रीलंका के नागरिक है। शादी के बाद गिरफ्तार करने के वक्त नलिनी के पेट में हरिद्रा पल रही थी। उसके बाद 1992 में वेल्लोर की जेल में उनसे बेटी को जन्म दिया।

  • NIA arrest

    News20, Jul 2019, 10:20 AM

    एनआईए ने की तमिलनाडु में छापेमारी, भारत विरोधी आतंकी गतिविधियों में लिप्त 16 गिरफ्तार

    एनआईए ने अंसारूल्ला संगठन से जुड़े 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये संगठन भारत में गृहयुद्ध छेड़ने की तैयारी में था। इसी सिलसिले में कुछ दिन पहले इस संगठन के कई लोगों को गिरफ्तार किया गया। आज फिर एक बार एनआईए ने भारत के खिलाफ नापाक साजिश रचने वाले की कोशिशों को नाकाम किया है।

  • NIA raid in tamilnadu arrested three terrorist they were planning to start war Indian government

    News14, Jul 2019, 7:38 AM

    एनआईए को मिली बड़ी कामयाबी, देश के खिलाफ युद्ध छेड़ने की तैयारी में थे आतंकी

    एनआईए ने तमिलनाडु के चेन्नई में सैयद मोहम्मद बुखारी के आवास और दफ्तर में छापेमारी की। इसके साथ ही जांच एजेंसी ने हसन अली युनुसमरिकर और हरीश मोहम्मद के तमिलनाडु के नागापट्टिनम स्थित घर पर भी छापेमारी की। असल में ये लोग एनआईए के रडार पर थे और जांच एजेंसियों का जानकारी मिल रही थी कि ये लोग देश के विरूद्ध काम कर रहे हैं और आतंकी घटनाओं को अंजाम दे सकते हैं।