Targeting  

(Search results - 12)
  • Sanjay Nirupam

    News14, Apr 2020, 8:53 PM

    जानें क्यों ठाकरे सरकार पर सहयोगी दल के नेता ही साध रहे हैं निशाना

    आज दोपहर हजारों की संख्या में भीड़ बांद्रा के रेलवे स्टेशन पर एकत्रित हो गई। क्योंकि ऐसी अफवाह थी कि लंबी दूरी की ट्रेनों को चला दिया गया है। लिहाजा श्रमिक और मजदूरों ने स्टेशन की तरफ रूख कर दिया। जिसके बाद सभी नियमों की धज्जियां उड़ी। जहां केन्द्र सरकार कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिग की बात  कर रही है। वहीं भीड़ ने सभी नियमों को तोड़  दिया।
  • prashant kishore

    News3, Mar 2020, 12:31 PM

    आखिर अपने 'गुरु' नीतीश कुमार पर ही क्यों निशाना साध रहे हैं पीके

    अब पीके नीतीश कुमार के 15 साल के सुशासन पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुशासन के 15 साल बाद भी बिहार सबसे पिछड़ा और गरीब राज्य क्यों है?। जबकि प्रशांत किशोर ने ही पिछले विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के सुशासन को प्रचारित किया था और राज्य में जदयू की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

  • തിരിച്ചടിച്ചാല്‍ ഇറാന്‍റെ സാംസ്കാരിക പൈതൃക കേന്ദ്രങ്ങളടക്കം 52 സ്ഥലങ്ങള്‍ തകര്‍ക്കുമെന്നായിരുന്നു അമേരിക്കന്‍ പ്രസിഡന്‍റ് ഡോണാള്‍ഡ് ട്രംപ് തിരിച്ചടിച്ചത്.

    News15, Jan 2020, 7:39 AM

    अमेरिका शांत, ईरान लगातार अमेरिकी सैन्य ठिकानों को बना रहा है निशाना

    जानकारी के मुताबिक ईरान ने एक बार फिर इराक में अमेरिकी सेना के ठिकाने पर फिर हमला किया है। ईरान ने मंगलवार की रात अल-तजी मिलिट्री कैंप को निशाना बनाते हुए यहां पर रॉकेट दागे। कैंप के पास रॉकेट गिरने की खबर है। हालांकि इस हमले में अमेरिकी सेना को कितना नुकसान हुआ है। इसकी जानकारी नहीं मिली है।

  • Political parties are targeting Hindus through Hinduphobia

    News26, Nov 2019, 6:17 PM

    हिंदूफोबिया के जरिए हिंदूओं को निशाना बना रहे हैं राजनैतिक दल

    मौजूदा समय में देश में हिंदूपोबिया अपने चरम पर है। हम जहां भी देखते हुए हम केवल हिंदुओं के खिलाफ घृणा और झूठे तथ्यों को प्रसारित किया जा रहा है। ताकि हम लोगों दोषी महसूस कराया जा सके। हमारी संस्कृति और इतिहास हमेशा पौराणिक कथाओं की अवहेलना की जा रही है और इसे गलत तरह से स्थापित किया जा रहा है। इस श्रेणी में शामिल होने वाले नवीनतम व्यक्ति आम आदमी पार्टी के विधायक, राजेंद्र पाल गौतम हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि अगर राम और कृष्ण हमारे पुरखे हैं, तो वे हमें इतिहास में क्यों नहीं पढ़ाते? हमारे पूर्वजों का इतिहास अच्छी तरह से मालूम है जबकि राम और कृष्ण पौराणिक हैं। इसके लिए उन्होंने पेरियार की बातों को प्रमाण के साथ दिया है।

  • kashmir attack

    News7, Nov 2019, 8:55 AM

    कश्मीर में ट्रक ड्राइवरों के बाद अब स्कूलों को निशाना बना रहे हैं आतंकी

    हालांकि राज्य के केन्द्र शासित प्रदेश बन जाने के बाद राज्य में स्कूलों को जलाने की ये पहली घटना है। हालांकि इससे पहले 2016 में राज्य में स्कूलों को जलाया गया था। आतंकी बुरहान वानी की मौत के बाद राज्य में आतंकियों ने स्कूलों को निशाना बनाया था और इस दौरान राज्य में 35 से ज्यादा स्कूलों को आतंकियों ने आग के हवाले किया था। हालांकि पिछले तीन साल से आतंकियों ने स्कूलों को हाथ नहीं लगाया। 

  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News21, Sep 2019, 2:24 PM

    लगता है पाकिस्तान फिर सफेद झंडे को लेकर आना चाहता है सीमा में, बना रहा है भारतीय चौकियों को निशाना

    असल में पाकिस्तान सीमा पर फायरिंग इसलिए कर रहा कि ताकि वह अपने बैट कमांडो और आतंकियों को भारतीय सीमा में प्रवेश करा सके। अभी तक पाकिस्तान की कोई भी साजिश सफल नहीं हुई है और उसे मुंह की खानी पड़ी है। पिछले हफ्ते ही पाकिस्तान के सैनिकों ने सफेद झंडे के साथ भारतीय सीमा में प्रवेश किया था कि वह अपने सैनिकों की लाशों को उठाकर ले जा सके। पाकिस्तानी सेना के सैनिक सफेद झंडा लेकर सीमा पर आए और अपने सैनिकों के शवों को उठाकर ले गए।

  • Modi government targeting on cane farmer through sugar in Maharashtra assembly election

    News24, Jul 2019, 4:57 PM

    ‘चीनी’ के जरिए महाराष्ट्र विधानसभा में मिठास घोलने की तैयारी में मोदी सरकार

    बाजार में चीनी की कीमतों को देखते हुए केन्द्र सरकार ने अगले गन्ना सीजन में गन्ने की कीमतों में इजाफा न करने का फैसला किया है। असल में केन्द्र सरकार ने ये बड़े फैसले महाराष्ट्र में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए लिए हैं। क्योंकि महाराष्ट्र में साठ फीसदी विधानसभा की सीटें गन्ना राजनीति से प्रभावित हैं।

  • muslim orthodox After nusrat jahan are targeting triple talaq victim ishrat jahan

    News18, Jul 2019, 1:29 PM

    नुसरत जहां के बाद मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आयी इशरत जहां, जानें कौन है ये महिला

    पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता इशरत जहां आजकल कट्टरपंथी मुस्लिमों के निशाने पर है। इशरत को मकान मालिक ने मकान छोड़ने का आदेश दे दिया है और मुहल्ले में उनका निकलना भी मुश्किल हो गया है। लोग उसे धमकी दे रहे हैं। जिसके बाद उसने पुलिस से गुहार लगाई है। लेकिन राज्य की पुलिस उसकी नहीं सुन रही है।

  • Theif are targeting those house the owner away in daylight

    News5, Jul 2019, 8:26 AM

    कहीं आपका घर भी तो नहीं है चोरों के निशाने पर, गलती से भी ये काम न करें

    दिल्ली-एनसीआऱ में पिछले कुछ समय से ऐसा गिरोह सक्रिय है, जो सिर्फ दिन में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। गाजियाबाद में चोर दोपहर बाद का समय चुन रहे हैं। खासतौर से जब लोग घरों से बाहर होते हैं या फिर बच्चों की स्कूल की छुट्टी के वक्त बच्चों को लेने स्कूल जाते हैं।

  • Bsp targeting on 2022 after winning 10 seats in general election in Uttar Pradesh

    News26, Jun 2019, 5:44 PM

    गठबंधन से फायदा उठाने के बाद मायावती की नजर 2022 चुनावों पर

    बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में ये साफ संकेत दे दिये हैं एक बार फिर पार्टी संगठन में बदलाव किया जाएगा। वहीं विधानसभा चुनाव 2022 कि तैयारियों में मुस्लिम और दलित  नेताओं को अहम ज़िम्मेदारी दी जा सकती है।

  • News25, Apr 2019, 7:11 PM

    वाराणसी का चुनाव और कांग्रेस की तीन बड़ी गलतियां

    कांग्रेस पार्टी ने प्रियंका गांधी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देने के लिए बनारस से उतारने की कोशिश की। हालांकि पार्टी इसे कुछ लोगों का कयास कहती रही। क्या बीजेपी को देश के सबसे बड़े राज्य में चुनौती देने की कांग्रेस की रणनीति विफल हो गई है? क्या बनारस से प्रियंका का नाम चलाकर कांग्रेस अपनी कमजोरी दिखा रही है? इस विषय पर चर्चा कर रहे हैं सिद्धार्थ राय और राहुल मिश्र।

  • Akhilesh Yadav

    News5, Jan 2019, 12:46 PM

    गठबंधन की संभावनाओं के बीच पिछड़ों को एकजुट करने में जुटी सपा

    आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को पटखनी देने के लिए सपा और बसपा के बीच बनने वाले गठबंधन की संभावनाओं को देखते हुए समाजवादी पार्टी ने पिछड़े वर्ग को एकजुट करने की तैयारी शुरू कर दी हैं.