Tdp  

(Search results - 16)
  • Learn why Jagan Reddy told Chandrababu Naidu, then you were keeping the asshole

    News13, Jul 2019, 9:02 AM IST

    जानें क्यों जगन रेड्डी ने चंद्रबाबू नायडू से कहा कि तब आप गधे पाल रहे थे

    आंध्र प्रदेश विधानसभा में बजट सत्र की शुरूआत काफी हंगामे के साथ हुई। हंगामे का सबसे बड़ा कारण जल बंटवारा है। इसके बाद राज्य के विकास की बात पर जगन मोहन रेड्डी और चंद्रबाबू नायडू आपस में भीड़ गए तभी जगन ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू पर शब्दों के बाण छोड़े और कहा कि जब राज्य से बड़े प्रोजेक्ट बाहर जा रहे थे, तब आप गधे पाल रहे थे। 

  • BJP commenced operation lotus in andhra Pradesh, focus on TDP

    News6, Jul 2019, 5:47 PM IST

    कर्नाटक के बाद अब इस राज्य में बीजेपी ने शुरू किया 'ऑपरेशन लोटस'

     बीजेपी दक्षिण भारत में अपनी ताकत तो बढ़ाने के लिए रणनीति बना रही है। इसी रणनीति को तहत बीजेपी ने आंध्र प्रदेश में ऑपरेशन लोटस शुरू किया है। इससे पहले बीजेपी कर्नाटक में ऑपरेशन लोटस चला चुकी है। जिसके तहत कांग्रेस के विधायकों ने बीजेपी का दामन थाम लिया और जिसके बाद राज्य की कुमारस्वामी सरकार अस्थिर हो गयी थी। 

  • JP nadda TDP

    News20, Jun 2019, 9:48 PM IST

    नड्डा का नया कारनामा, तोड़ लिया टीडीपी से चार राज्यसभा सांसद

    तेलगू देशम पार्टी के चार राज्यसभा सांसद बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इन चार सांसदों के नाम हैं वीई एस चौधरी, सी एम रमेश, जी मोहन राव, और टी जी वेंकटेश । इन चारों ने पहले उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडु के पास इस आशय का अनुरोध पत्र दिया, उसके बाद एक प्रेस कांफ्रेन्स करके कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के सामने बीजेपी में शामिल होने की घोषणा कर दी। 
     

  • jagan mohan reddy

    News7, Jun 2019, 2:06 PM IST

    आंध्र में जगनमोहन का ऐतिहासिक फैसला, पांच डिप्टी सीएम बनाएंगे

    एससी, एसटी, पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक और कापू समुदाय से आने वाले एक-एक व्यक्ति को आंध्र प्रदेश का उप मुख्यमंत्री बनाया जाएगा। कैबिनेट में वंचित वर्ग को ज्यादा जगह देने का ऐलान। शनिवार को शपथ लेगी नई कैबिनेट।

  • News30, May 2019, 3:33 PM IST

    ‘सब्र’ और ‘संघर्ष’ ने जगनमोहन रेड्डी को फर्श से अर्श तक पहुंचाया

    अविवाभाजित आंध्र प्रदेश के दिवंगत मुख्यमंत्री वाई एस राजशेखर रेड्डी के इकलौते बेटे जगनमोहन रेड्डी ने अपना कारोबारी करियर 1999-2000 में कर्नाटक में संदूर नाम की एक पावर कंपनी स्थापित कर शुरू किया था।

  • News30, May 2019, 3:04 PM IST

    जगनमोहन रेड्डी ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में ली शपथ

    वाईएसआर कांग्रेस ने तेलंगाना के अलग होने के बाद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बने एन चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी को बुरी तरह हराया है। लोकसभा चुनाव में भी उनकी पार्टी ने राज्य की 25 लोकसभा सीटों में से 22 पर जीत दर्ज की है।

  • కేంద్రంలో ప్రభుత్వాన్ని ఏర్పాటు చేయడానికి అవసరమైన మద్దతును సంపాదించుకునే వ్యూహంలో భాగంగా బిజెపి వైఎస్సార్ కాంగ్రెసు పార్టీ అధ్యక్షుడు జగన్మోహన్ రెడ్డికి బిజెపి నాయకత్వం గాలం వేస్తోంది. ప్రత్యేక హోదా ఇస్తామని చెప్పి ఆయనను తమ వైపు తిప్పుకునేందుకు ప్రయత్నిస్తోంది

    News21, May 2019, 2:22 PM IST

    एक्जिट पोल: पीएम मोदी के कुनबे में आ सकता है दक्षिण का ये बड़ा राज्य

    सातवें चरण की वोटिंग के बाद अब सबकी निगाहें 23 मई की मतगणना पर हैं। लेकिन इस बीच एग्जिट पोल के नतीजे कई दिलचस्प समीकरण बनाते हुए दिख रहे हैं। इन नतीजों को मानें तो पीएम मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए के खाते में एक और राज्य आ सकता है। 

  • Andhra Pradesh CM Chandrababu Naidu stage protest against income tax raid on TDP leaders

    News5, Apr 2019, 11:28 AM IST

    जानें क्यों चुनावों के बीच धरने पर बैठे चंद्रबाबू नायडू

    आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू धरने पर बैठे हुए हैं जबकि लोकसभा चुनाव चल रहे हैं। हालांकि नायडू पहले भी कई मुद्दों को लेकर धरने पर बैठे हैं। लेकिन इस बार चंद्रबाबू नायडू टीडीपी उम्मीदवारों पर आयकर विभाग के छापों का विरोध कर रहे हैं। हालांकि ये छापे चुनाव आयोग के निर्देश पर चल रहा है।

  • Criminal background candidate will have to advertised his crime record to public during election

    News28, Mar 2019, 8:12 AM IST

    चुनाव आयोग का अधिकारियों को निर्देश, राजनीतिक दबाव में आए बिना करें काम, आंध्र में तीन आईपीएस का तबादला

    अधिकारियों को भेजे गए संदेश में ईसीआई ने कहा, ‘हमारा कोई सियासी आका नहीं है, जिसकी हमें सेवा करनी है। हमारा एक ही आका भारतीय चुनाव आयोग है।’

  • Within week Two mp from tdp quit party and join ysr congress in Andhra pradesh

    News18, Feb 2019, 10:22 PM IST

    जानें क्यों चंद्रबाबू नायडू को लग रहे हैं लगातार झटके

    आगामी लोकसभा चुनाव से पहले आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलगूदेशम पार्टी के मुखिया चंद्रबाबू नायडू को झटके लगने शुरू हो गए हैं।

  • News10, Feb 2019, 2:59 PM IST

    आंध्र में लगे 'गो बैक मोदी' के पोस्टरों पर पीएम मोदी का मजेदार जवाब

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके खिलाफ आंध्र के कुछ शहरों में लगाए गए पोस्टरों पर तंज कसते हुए कहा, 'जब हम स्कूल में पढ़ते थे तो टीचर कहती थीं- गो बैक वापस सीट पर जाकर बैठो। मैं खुश हूं कि टीडीपी ने मुझे कहा है कि गो बैक वापस जाकर दिल्ली में बैठो। आज महामिलावट के जिस क्लब में यहां के सीएम शामिल हुए हैं उसका स्वार्थ सिर्फ अपने राजनीति के दीपक को जलाए रखना है। इन पर अब कानून का शिकंजा कस रहा है। आपके चौकीदार ने इनकी नींद हराम कर दी है। पाई-पाई का हिसाब देना पड़ा तो यहां के सीएम को तकलीफ हो रही है।' 

  • News10, Feb 2019, 2:55 PM IST

    पीएम मोदी का तंज, अपने Son को Rise करने में जुटे चंद्रबाबू

    चंद्रबाबू नायडू के एनडीए से अलग होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार आंध्र के दौरे पर पहुंचे। उन्होंने मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को वंशवाद को आगे बढ़ाने पर जमकर घेरा। पीएम ने अपने भाषण में चंद्रबाबू को एन. लोकेश के पिता कहकर बार-बार संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा, चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के 'सन राइज' का वादा किया था, लेकिन वह अपने 'सन' को ही राइज करने में जुट गए हैं। उन्होंने कहा, चंद्रबाबू ने आंध्र के गरीबों के लिए नई योजनाएं चलाने का वादा किया था, लेकिन एनडीए की योजनाओं पर ही अपना स्टीकर लगा दिया।
     

  • News10, Feb 2019, 1:13 PM IST

    नायडू के गढ़ में गरजे पीएम मोदी: कहा, 'जिन्हें एनटीआर दुष्ट कहते थे, चंद्रबाबू ने उनसे दोस्ती कर ली'

    गुंटूर में एक रैली में कहा, चंद्रबाबू नायडू आंध्र के विकास के विजन को भूलकर मोदी को गाली देने के कॉम्पिटिशन में कूद गए हैं। टीडीपी के एनडीए से अलग होने के बाद पीएम मोदी का पहला आंध्र दौरा।

  • Rahul Gandhi

    News5, Feb 2019, 9:21 AM IST

    ईवीएम पर नरम पड़े विपक्ष के सुर, अब 50% वीवीपैट मशीनों की पर्ची से मिलान की मांग

    कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा,  तमाम दलों ने पहले मतपत्र से चुनाव कराने की मांग की थी लेकिन अगले लोकसभा चुनाव में कम समय होने के कारण सभी दलों ने आयोग के समक्ष यह मांग नहीं रखी।

  • parliament adjourned for a day

    News13, Dec 2018, 6:33 PM IST

    राफेल और राम मंदिर पर लोकसभा और राज्यसभा में हंगामा

    कांग्रेस और उसके सहयोगी राफेल डील की जांच और इसके लिए जेपीसी के गठन की लगातार मांग कर रहे हैं और इसी मुद्दे को लेकर पार्टी ने सरकार को घेरा। विपक्ष ने इसके साथ ही कई मुद्दों को उठाया। जिसके कारण गुरुवार को लोकसभा और राज्यसभा में जोरदार हंगामा हुआ। आखिर में सदन की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई।