Tejashwi Yadav  

(Search results - 20)
  • Tejaswi will prepare to make Akhilesh and Lalu soft!

    News15, Feb 2020, 7:24 AM IST

    बिहार में तेजस्वी को सीएम चेहरा मानने को तैयार नहीं है महागठबंधन के दल

    असल में महागठबंधन के सहयोगी दलों एक बैठक बुलाई थी। जिसके लिए राजद और कांग्रेस के साथ ही राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) से उपेंद्र कुशवाहा, विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) से मुकेश सहनी, हिंदुस्तान अवाम मोर्चा (हम) से जीतनराम मांझी व लोकतांत्रिक जनता दल (लोजद) के संयोजक शरद यादव को आमंत्रित किया गया था।

  • undefined

    News13, Jan 2020, 8:15 AM IST

    बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आरजेडी ने रखी बड़ी शर्त, मुश्किल में सहयोगी दल

    दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद कभी भी चुनाव आयोग बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान कर सकता है। हालांकि राजनैतिक दलों ने तैयारी शुरू कर दी है। जहां राज्य में भाजपा और जनता दल यूनाइटेड के मिलकर चुनाव लड़ने की संभावना है वहीं राजद के साथ अन्य विपक्षी दल चुनाव लड़ सकते हैं।

  • undefined

    News4, Dec 2019, 6:52 AM IST

    लालू ने दिया तेजस्वी को बड़ा झटका, घर की कलह रोकने के लिए उठाया बड़ा कदम

    पटना स्थित राजद मुख्यालय में पार्टी के लालू प्रसाद यादव को सर्वसम्मति  से पार्टी का फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किया गया। वह एक बार फिर निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। लालू लगातार 11 वीं बार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने हैं। इस पद के लिए लालू प्रसाद यादव के बेटे और विधायक तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने संयुक्त रूप से चार सेट में उनका नामांकन दाखिल किया गया, लेकिन को अन्य प्रत्याशी न होने के कारण उन्हें फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त कर दिया गया। 

  • undefined

    News14, Sep 2019, 6:27 PM IST

    राबड़ी देवी के घर लौटी बड़ी बहू ऐश्वर्या, कभी जेडीयू नेता ने दी थी तेजस्वी यादव से शादी कराने की सलाह

    हालांकि आज ऐश्वर्या के पिता का कहना है कि उनकी बेटी अपनी बहन से मिलने आई थी। इसके बाद ऐश्वर्या अपने ससुराल अपने सास के चली गई है। ऐश्वर्या अपनी सास राबड़ी देवी के साथ रहती हैं जबकि तेज प्रताप यादव उनसे अलग अपने सरकारी आवास पर रहते हैं। फिलहाल तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की शादी बचाने के लिए लालू प्रसाद और ऐश्वर्या के परिवार के लोग कोशिशें कर रहे हैं। 

  • Senior RJD leader quit party after tejaswi yadav announced CM candidate for election in Bihar

    News11, Aug 2019, 10:38 AM IST

    तेजस्वी यादव ने बनाई पार्टी कार्यक्रमों से दूरी, जानें क्या चल रहा लालू यादव परिवार में

    पार्टी के नेताओं का मानना है कि राज्य में अगले पन्द्रह महीनों के दौरान विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और राज्य में उनके सामने अभी जदयू और भाजपा का गठबंधन है। ऐसे में जनता को अपने पक्ष में लाना उनके लिए मुश्किल है। वहीं राज्य में कांग्रेस और हम ने राजद के साथ गठबंधन तोड़ दिया है। पार्टी आज वहीं पहुंच चुकी है जहां आज से एक साल पहले थी। लोकसभा चुनाव में पार्टी सिफर में सिमट गई है और पार्टी का नेतृत्व भी कमजोर हो रहा है।

  • Senior RJD leader quit party after tejaswi yadav announced CM candidate for election in Bihar

    News8, Jul 2019, 8:16 AM IST

    लालू की पार्टी में बगावत, तेजस्वी को सीएम उम्मीदवार बनाए जाने के बाद पार्टी छोड़ेगा ये दिग्गज नेता

     दो दिन पहले ही पटना में राजद की कार्यकारिणी में तेजस्वी यादव को राज्य में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री का उम्मीदवार घोषित किया गया है। अब पार्टी में इस बात को लेकर बगावत हो गयी है।

  • tejashwi yadav made distance from party foundation day, senior leaders scoled him

    News6, Jul 2019, 2:26 PM IST

    तेजस्वी यादव ने राजद के स्थापना दिवस से बनाई दूरी, जानें किसने लगाई फटकार

    ऐसा कहा जा रहा कि तेजस्वी यादव मान गए हैं और इसके बाद वह राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे। जबकि सुबह उन्होंने पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम से पूरी तरह से दूरी बनाकर रखी थी। जिसके बाद राजनैतिक गलियारों में तरह तरह के कयास लगने शुरू हो गए थे। हालांकि कल ही तेजस्वी ने कहा था कि वह आज पार्टी के स्थापना दिवस पर अपनी चुप्पी तोड़ेंगे। 

  • Know who became made bridge between tej pratap and tejashwi yadav in bihar

    News13, May 2019, 10:39 AM IST

    तेज प्रताप यादव और तेजस्वी के बीच जानें कौन बना ‘सेतु’

    लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के चुनाव प्रचार में पहली बार तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव एक साथ मंच पर दिखे। राज्य में अब महज आठ सीटों पर चुनाव बचा हुआ है। तेज प्रताप पिछले दो महीनों से तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोले हुए थे। वह अपने समर्थकों को टिकट न दिए जाने पर भी नाराज थे। यही नहीं राजद ने जो चुनावी गीत और विडियो जारी किया था, उसमें तेज प्रताप को कुछ ही सेकेंड के लिए दिखाया गया था। जिसको लेकर तेज प्रताप नाराज थे।

  • finally, Tej pratap get space on tejashwi Yadav helicopter, both brother started election campaign in bihar

    News12, May 2019, 4:21 PM IST

    अरसे बाद एक साथ दिखे लालू के लाल, प्रचार के लिए तेज प्रताप को मिली तेजस्वी के हेलीकॉप्‍टर में जगह

    राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने लोकसभा चुनाव के छह चरणों में पार्टी के प्रचार से पूरी तरह से दूरी बनाकर रखी। हालांकि उन्होंने अपनी बहन मीसा भारती का पाटलीपुत्र में चुनाव प्रचार जरूर किया। लेकिन आज तेज प्रताप यादव अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के साथ पार्टी के प्रचार के लिए एक साथ हेलीकॉप्टर से निकले। जिसके अपने राजनैतिक मायने निकाले जा रहे हैं।

  • Tej pratap Yadav did soften nature against tejashwi for sister misa bharti

    News9, May 2019, 3:28 PM IST

    मीसा ने ऐसा क्या कह दिया कि तेज प्रताप यादव पड़े नरम, तेजस्वी संग पाटलिपुत्र में करेंगे चुनाव प्रचार

     असल में बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार में इस बार केवल मीसा भारती ही लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। जबकि पहले लालू प्रसाद यादव के तमाम रिश्तेदार चुनाव लड़ते थे। हालांकि तेज प्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी को लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते थे। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। राबड़ी भी मीसा भारती का प्रचार करने के लिए पाटलिपुत्र गयी हैं। लेकिन मीसा भारती दोनों भाईयों के बीच बन चुकी खाई को लेकर काफी नाराज हैं और वह दोनों को एक साथ फिर से लाने की कोशिश कर रही हैं।

  • Tej pratap did not get seat in helicopter with tejashwi yadav

    News5, May 2019, 1:34 PM IST

    हेलीकॉप्टर को लेकर लड़े तेज प्रताप और तेजस्वी, एक एयरपोर्ट से घर लौटा

    यादव परिवार में तेज प्रताप और तेजस्वी यादव के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। चुनाव में तेजस्वी यादव ने अपने करीबियों को टिकट दिए। जबकि तेज प्रताप के किसी भी करीबी नेता को टिकट नहीं दिया। जिसके बाद तेज प्रताप यादव ने अपने करीबी नेताओं को राबड़ी-लालू मोर्चा बनाकर टिकट दिया। जो राजद प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

  • Rahul Gandhi and Tejashwi Yadav may share first political rally in bihar

    News26, Apr 2019, 11:23 AM IST

    जानें आखिर क्यों आज फिर न हो सकी राहुल और तेजस्वी की बिहार में संयुक्त चुनावी रैली

     ये उम्मीद की जा रही थी कि आज राजद नेता तेजस्वी यादव और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक साथ चुनावी मंच साझा कर सकते हैं। तेजस्वी ने पिछले तीन रैलियों में कांग्रेस नेता से दूरी बनाकर रखी है, जिसके कारण गठबंधन की किरकिरी हो रही है।

  • Why TejashwiYadav keeping away from the election campaign

    News17, Apr 2019, 7:52 AM IST

    आखिर तेजस्वी यादव ने क्यों बनाई है चुनाव प्रचार से दूरी

    तेजस्वी यादव पिछले दिन दिनों से चुनाव प्रचार में सक्रिय नहीं हैं। मंगलवार राज्य की पांच लोकसभा सीटों के लिए प्रचार खत्म हो गया और तेजस्वी दो दिन तक इन क्षेत्रों से गायब रहे। जबकि चुनाव में आखिरी दिनों का प्रचार काफी अहम माना जाता है। तेजस्वी की सक्रियता में उतनी तेजी नहीं दिख रही हैं जैसी कुछ दिनों पहले देखी जा रही थी। 

  • Tejashwi Yadav  Tej Pratap

    News5, Apr 2019, 1:42 PM IST

    परिवार में झगड़े के बीच राजद ने लॉंच किया चुनावी कैंपेन ‘सांग’, लालू के साथ तेजस्वी पर तेज प्रताप कैंपेन से गायब

     इस चुनावी कैंपेन में लालू यादव परिवार में चली आ रही लड़ाई जगजाहिर हो रही है। क्योंकि तेजस्वी यादव को इसमें लालू के बाद सबसे बड़ा नेता बताया गया है। बिहार में कांग्रेस और सहयोगी दलों के साथ चुनावी गठबंधन के बाद राजद ने अपना लोकसभा चुनाव का कैंपेन के लिए गीत लॉच कर दिया है। 

  • Kanhaiya Kumar

    News4, Apr 2019, 1:07 PM IST

    जेएनयू देशद्रोह मामले के सरगना कन्हैया ने अब ऐसा क्या किया कि हो गई एफआईआर

    मंसूरचक के बीडीओ ने कन्हैया कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन पर आलमचक गांव में एक मस्जिद के पास बिना इजाजत के जनसभा करने का आरोप है।