Telangana  

(Search results - 44)
  • <p>केसीआर ने 5 मई को मीडिया को संबोधित करते हुए स्पष्ट किया था कि राज्य सरकार कोविड-19 महामारी के चलते इस वर्ष रमजान गिफ्ट नहीं वितरित करेगी, क्योंकि इससे भीड़ एकत्र होने का खतरा है। तेलंगाना के अल्पसंख्यक कल्याण विभाग ने भी बताया है कि राज्य सरकार कोरोना वायरस संकट के चलते इस साल रमजान गिफ्ट नहीं वितरित कर रही है। इस महामारी के चलते सभी तरह की धार्मिक गतिविधियों पर पाबंदी है।</p>

<p>&nbsp;</p>

<p>हमें कुछ ऐसी न्यूज रिपोर्ट भी मिलीं, जो बताती हैं कि तेलंगाना सरकार अन्य त्योहारों पर भी उपहार वितरित करती है। तेलंगाना सरकार ने राज्य के एक लोक त्योहार बथुकम्मा और क्रिसमस के दौरान भी गिफ्ट बांटे थे।</p>

    News1, Jun 2020, 1:30 PM

    जानें क्यों तेलंगाना सरकार ने 30 जून तक बढ़ाया लॉकडाउन

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने राज्य में लॉकडाउन को 30 जून बढ़ा दिया है। वहीं राज्य में निर्माण कार्यों पर फिलहाल रोक रहेगी।  राज्य सरकार का मानना है राज्य में कोरोना का संक्रमण बढ़ सकता है। जिसके कारण राज्य में लॉकाडाउन को बढा़ने की जरूरत है। हालांकि तेलंगाना पहले से ही लॉकडाउन को 30 जून तक बढ़ाने की सिफारिश केन्द्र सरकार से कर चुका था।

  • <p>PM Modi, Lockdown, CM Kejriwal, CM of Maharashtra, CM of Chhattisgarh Bhupesh Baghel, Corona, corona virus, corona epidemic, corona, corona death in india<br />
&nbsp;</p>

    News11, May 2020, 9:39 PM

    पीएम के साथ सीएम बैठक: ट्रेन चलाने के खिलाफ हैं तीन राज्य

    तीन राज्यों के सीएम ने कल से शुरू होने वाली ट्रेन सेवाओं पर जोर देते हुए कहा कि इससे राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ेंगे। क्योंकि अन्य प्रदेशों या फिर एक स्थान से दूसरे स्थान में लोगों का आवागमन होगा।  जिसके कारण कोरोना के मामलों के बढ़ने की आशंका है।

  • ಬಿರಿಯಾನಿ

    News25, Apr 2020, 7:56 AM

    जानें कहां रमजान में कोरोना संक्रमितों मिलेगी बिरयानी, तैयार किया है रमजान मेनू

    असल में राज्य सरकार ने इसके लिए नोडल अफसरों को निर्देश दिए हैं। सरकार ने  क्वांरटिन किए गए मुस्लिम समुदाय के मरीजों को सेहरी और इफ्तार के लिए संतुलित भोजन देने का आदेश दिया है। इस बार रमजान की पवित्र महीना ऐसे समय में आया है जब देश में कोरोना का संक्रमण है और देश में स्थिति खराब है।

  • ఇలా లాక్ డౌన్ ముగియడానికి వస్తున్న తరుణంలో నిన్న కేసీఆర్ ప్రెస్ మీట్ నిర్వహించారు. ఆ ప్రెస్ మీట్లో కేసీఆర్ గారు లాక్ డౌన్ ను ఒక వారం నుండి రెండు వారల పాటు పొడిగించాలని కోరారు.

    News11, Apr 2020, 10:05 PM

    महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल के बाद तेलंगाना ने भी लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ाया

    तेलंगाना के सीएम का कहना है कि तेलंगाना में लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ाया जाएगा।  अभी तक राज्य में 503 सकारात्मक मामले सामने आए हैं, जिनमें से 393 सक्रिय मामले हैं और 96 को छुट्टी दे दी गई है। वहीं अब तक 14 लोगों की मौत कोरोना वायरस के कारण हुई है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने शनिवार को घोषणा की कि राज्य में में कोरोनोवायरस लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ाया जाएगा।

  • undefined

    News7, Apr 2020, 12:02 PM

    लॉकडाउन तोड़ने वालों के लिए ड्रोन की मदद ले रही है तेलंगाना सरकार

    लॉकडाउन को लागू करने के लिए पुलिस ने राज्य में ड्रोन को तैनात किया है।  ताकि नियमों को तोड़ने वालों को ट्रैक किया जा सके। देश में चल रहे राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के मद्देनजर कोरोनवायरस के प्रसार को रोकने के लिए, हैदराबाद में कुछ स्थानों पर ड्रोन तैनात किए गए हैं। ताकि लॉकडाउन के तहत लॉकडाउन को तोड़ने वालों को ट्रैक किया जा सके और उन्हें जेल पहुंचाया जा सके।

  • undefined

    News7, Apr 2020, 10:44 AM

    इस राज्य में बढ़ सकता है लॉकडाउन, सीएम ने पीएम से की मांग

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि अभी सरकारों की प्राथमिकता जनता के जीवन को बचाने के लिए है और अर्थव्यवस्था को बाद में सुधारा जा सकता है। राव ने आगाह किया कि अगर लॉकडाउन को हटा दिया गया तो राज्य में बड़े हादसे हो सकते हैं और कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या बढ़ सकती है।

  • undefined

    News2, Apr 2020, 2:02 PM

    डॉक्टरों, मेडिकल स्टॉफ और पुलिस कर्मियों को इंसेंटिव देगी तेलंगाना सरकार

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने कहा कि सरकार कोरोनावायरस को रोकने के लिए सभी उपाय कर रही है और लोगों को भी इसके लिए सहयोग करने की जरूरत है। राज्य के हजारों डाक्टर, मेडिकल स्टॉफ और पुलिसकर्मी इसे रोकने के लिए कई दिनों से लगातार काम कर रहे हैं।

  • यह तस्वीर उत्तराखंड पुलिस की है। जो गरीब परिवारों के लिए खाना लेकर उनके घर तक जा रही है। ताकि इस संकट के समय में कोई भूखा नहीं सोए।

    News1, Apr 2020, 2:39 PM

    आंध्र प्रदेश में सरकार ने निजी अस्पतालों को लिया नियंत्रण में, तो तेलंगाना सचिवालय में अफसर ने फैलाया संक्रमण

    बहरहाल आंध्र प्रदेश सरकार ने साफ कर दिया है कि अगर कोई राज्य में निजी अस्पतालों को सरकार नियंत्रण में रखने विरोध करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। राज्य में अभी तक 44 कोरोना पॉजिटिव के मामले पाए गए हैं। वहीं एक मरीज को अस्पताल से घर भेज दिया गया है। 

  • A Student Effected Corona Virus

    News24, Mar 2020, 6:30 PM

    तेलंगाना में होम क्वारेंटाइन के नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस अफसर सस्पेंड

    असल में एसएम अली का बेटा हाल ही में लंदन से लौटा था और इन दोनों में कोरोनोवायरस का टेस्ट किया गया था, जो पॉजिटिव आया था। इन दोनों को घरों से बाहर निकलने की मनाई थी। लेकिन इसके बावजूद दोनों ने स्वास्थ्य विभाग के नियमों को तोड़ा था। 

  • Kalavakunta Kavitha

    News23, Mar 2020, 6:45 PM

    पिता सीएम दे रहे हैं घरों में रहने का आदेश और बेटी उड़ा रही है कार्यकर्ताओं के साथ दावत

    राजनैतिक दलों के नेता अपनी राजनीति के लिए इस खतरनाक बीमारी से जान पर खेल रहे हैं।  जबकि पीएम से लेकर डाक्टर इस बीमारी को फैलने से रोकने के लिए समाजिक दूरी की वकालत कर रहे हैं।

  • Kerala health minister KK Shailaja confirmed on March 1, that the deceased Jainesh, who was tested for coronavirus did not contract the fatal virus. The second report stated that the patient tested negative for coronavirus.

    News2, Mar 2020, 7:53 PM

    केरल के बाद अब कोरोना ने दिल्ली और तेलंगाना में में दी दस्तक

    पिछले दिनों ही केरल में कोरोना वायरस के मामले सामने आए थे और इन मरीजों को चिकित्सीय निगरानी में रखा गया था। लेकिन इस बार कोरोना ने दिल्ली और तेलंगाना में दस्तक दी है। उधर देश की राजधानी में कोरोना का मामला सामने आने के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि सरकार इस पर नजर रखे हुए है अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों, बंदरगाहों, नेपाल से आने वाले रास्तों पर चेंकिग और सतर्कता बरती जा रही है।

  • undefined

    News6, Dec 2019, 2:03 PM

    जानिए कौन हैं हैदराबाद एनकाउंटर के हीरो, जिनके नाम से कांपते हैं अपराधी

    हर कोई तेलंगाना पुलिस की तारीफ कर रहा है और इसके असली हीरो है साइबराबाद पुलिस के कमीशनर वीसी सज्जनार। जिनकी अगुवाई में एनकाउंटर को अंजाम दिया गया है। सज्ननार को पुलिस विभाग में एनकाउंटर मैन के नाम से भी जाना जाता है।

  • Best Constable' award was received on the occasion of Independence Day, a day after the bribe went to jail

    News17, Aug 2019, 8:16 PM

    स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मिला था 'बेस्ट कांस्टेबल' का अवार्ड, एक दिन बाद रिश्वत लेने में हुआ गिरफ्तार

    रेड्डी को उसके कार्यों को देखते हुए 15 अगस्त को 'सर्वश्रेष्ठ कांस्टेबल' पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। वो तेलंगाना के महबूब नगर स्थित आई-टाउन पुलिस स्टेशन में तैनात था। जहां उसे राज्य की एंटी करप्शन ब्यूरो ने 17 हजार रुपये नकद लेने के एक मामले में अरेस्ट किया है।

  • Learn why Jagan Reddy told Chandrababu Naidu, then you were keeping the asshole

    News13, Jul 2019, 9:02 AM

    जानें क्यों जगन रेड्डी ने चंद्रबाबू नायडू से कहा कि तब आप गधे पाल रहे थे

    आंध्र प्रदेश विधानसभा में बजट सत्र की शुरूआत काफी हंगामे के साथ हुई। हंगामे का सबसे बड़ा कारण जल बंटवारा है। इसके बाद राज्य के विकास की बात पर जगन मोहन रेड्डी और चंद्रबाबू नायडू आपस में भीड़ गए तभी जगन ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू पर शब्दों के बाण छोड़े और कहा कि जब राज्य से बड़े प्रोजेक्ट बाहर जा रहे थे, तब आप गधे पाल रहे थे। 

  • Amit Shah and Modi

    News7, Jul 2019, 7:41 AM

    क्या मोदी और शाह के निशाने पर है दक्षिण भारत ? इन पांच घटनाओं से तो यही मिल रहा है संकेत

    शनिवार का दिन भारतीय जनता पार्टी के लिए बड़ा खास रहा। एक तरफ तो पार्टी ने महासदस्यता अभियान चलाया, दूसरी तरफ कर्नाटक में कांग्रेस जेडीएस विधायकों में इस्तीफा देने की होड़ मच गई, तेलंगाना में पूर्व मुख्यमंत्री को अमित शाह ने बीजेपी में शामिल कर लिया और बीजेपी नेता सुनील देवधर ने आंध्र प्रदेश में टीडीपी के कई विधायकों और विधान पार्षदों के संपर्क में होने का दावा किया। 

    क्या यह महज एक संयोग है?   जवाब है बिल्कुल नहीं।

    क्योंकि बीजेपी दक्षिण भारतीय राज्यों में पांव जमाने के लिए अंदरखाने बहुत सी कवायदें कर रही है। कर्नाटक, आंध्र और तेलंगाना की घटनाओं में तो उसके परिणाम की झलक मात्र है।