Telangana Government  

(Search results - 3)
  • <p>केसीआर ने 5 मई को मीडिया को संबोधित करते हुए स्पष्ट किया था कि राज्य सरकार कोविड-19 महामारी के चलते इस वर्ष रमजान गिफ्ट नहीं वितरित करेगी, क्योंकि इससे भीड़ एकत्र होने का खतरा है। तेलंगाना के अल्पसंख्यक कल्याण विभाग ने भी बताया है कि राज्य सरकार कोरोना वायरस संकट के चलते इस साल रमजान गिफ्ट नहीं वितरित कर रही है। इस महामारी के चलते सभी तरह की धार्मिक गतिविधियों पर पाबंदी है।</p>

<p>&nbsp;</p>

<p>हमें कुछ ऐसी न्यूज रिपोर्ट भी मिलीं, जो बताती हैं कि तेलंगाना सरकार अन्य त्योहारों पर भी उपहार वितरित करती है। तेलंगाना सरकार ने राज्य के एक लोक त्योहार बथुकम्मा और क्रिसमस के दौरान भी गिफ्ट बांटे थे।</p>

    NewsJun 1, 2020, 1:30 PM IST

    जानें क्यों तेलंगाना सरकार ने 30 जून तक बढ़ाया लॉकडाउन

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने राज्य में लॉकडाउन को 30 जून बढ़ा दिया है। वहीं राज्य में निर्माण कार्यों पर फिलहाल रोक रहेगी।  राज्य सरकार का मानना है राज्य में कोरोना का संक्रमण बढ़ सकता है। जिसके कारण राज्य में लॉकाडाउन को बढा़ने की जरूरत है। हालांकि तेलंगाना पहले से ही लॉकडाउन को 30 जून तक बढ़ाने की सिफारिश केन्द्र सरकार से कर चुका था।

  • undefined

    NewsApr 7, 2020, 12:02 PM IST

    लॉकडाउन तोड़ने वालों के लिए ड्रोन की मदद ले रही है तेलंगाना सरकार

    लॉकडाउन को लागू करने के लिए पुलिस ने राज्य में ड्रोन को तैनात किया है।  ताकि नियमों को तोड़ने वालों को ट्रैक किया जा सके। देश में चल रहे राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के मद्देनजर कोरोनवायरस के प्रसार को रोकने के लिए, हैदराबाद में कुछ स्थानों पर ड्रोन तैनात किए गए हैं। ताकि लॉकडाउन के तहत लॉकडाउन को तोड़ने वालों को ट्रैक किया जा सके और उन्हें जेल पहुंचाया जा सके।

  • undefined

    NewsApr 2, 2020, 2:02 PM IST

    डॉक्टरों, मेडिकल स्टॉफ और पुलिस कर्मियों को इंसेंटिव देगी तेलंगाना सरकार

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने कहा कि सरकार कोरोनावायरस को रोकने के लिए सभी उपाय कर रही है और लोगों को भी इसके लिए सहयोग करने की जरूरत है। राज्य के हजारों डाक्टर, मेडिकल स्टॉफ और पुलिसकर्मी इसे रोकने के लिए कई दिनों से लगातार काम कर रहे हैं।