Terrorist  

(Search results - 362)
  • Jammu and Kashmir, Ganderbal, terrorist, encounter

    News12, Nov 2019, 9:59 AM IST

    सुरक्षा बलों ने फिर मार गिराया एक आतंकी, ऑपरेशन क्लीन जारी

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू और कश्मीर के गांदबरल के गुंड इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एकआतंकी को मार गिराया है। वहीं माना जा रहा है कि इलाके में अभी और ज्यादा आतंकी मौजूद हैं। जो पूरी तरह से सुरक्षा बलों से घिर गए हैं। लिहाजा सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

  • kashmir attack

    News7, Nov 2019, 8:55 AM IST

    कश्मीर में ट्रक ड्राइवरों के बाद अब स्कूलों को निशाना बना रहे हैं आतंकी

    हालांकि राज्य के केन्द्र शासित प्रदेश बन जाने के बाद राज्य में स्कूलों को जलाने की ये पहली घटना है। हालांकि इससे पहले 2016 में राज्य में स्कूलों को जलाया गया था। आतंकी बुरहान वानी की मौत के बाद राज्य में आतंकियों ने स्कूलों को निशाना बनाया था और इस दौरान राज्य में 35 से ज्यादा स्कूलों को आतंकियों ने आग के हवाले किया था। हालांकि पिछले तीन साल से आतंकियों ने स्कूलों को हाथ नहीं लगाया। 

  • പ്രധാനമന്ത്രി ഇമ്രാന്‍ ഖാന്‍ രാജിവെക്കണമെന്നാവശ്യപ്പെട്ട് പാകിസ്ഥാനില്‍ ആരംഭിച്ച പ്രക്ഷോഭം 'ആസാദി മാര്‍ച്ച്' ശക്തിപ്പെടുന്നു.

    News2, Nov 2019, 2:30 PM IST

    पाकिस्तान नहीं लगा पा रहा है आतंकियों की फंडिंग पर रोक, अमेरिका का दावा

    जानकारी के मुताबिक अमेरिकी विभाग का कहना है कि पाकिस्तान अपने वहां पर मौजूद आतंकी संगठनों  पर किसी  भी तरह की रोक नहीं लगा सका है। अभी तक आंतकी संगठनों को लगातार पैसा मिल रहा है और वह लगातार भर्ती कर रहे हैं। लिहाजा अमेरिका की ये रिपोर्ट पाकिस्तान की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं। क्योंकि एफएटीएफ ने पाकिस्तान को अगले साल फरवरी तक की मोहलत दी है।

  • CRPF

    News27, Oct 2019, 7:57 AM IST

    श्रीनगर में आतंकियों ने किया सीआरपीएफ टीम पर हमला, छह जवान घायल

    जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने हमला तब किया जब सीआरपीएफ की टीम एक चेक पॉइंट पर मौजूद थी। आतंकियों के हमले के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों पर गोलियां चलाई। लेकिन आतंकी वहां से भाग निकले।

  • pak terrorists

    News21, Oct 2019, 10:37 AM IST

    घाटी में खत्म हो रहा है आतंकियों का गोला-बारूद, आका पाकिस्तान को भेजा संदेश

    भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने घाटी में मौजूद आतंकियों की बातचीत रिकार्ड की है। जिसमें वह कह रहे हैं कि उनके पास गोला बारूद खत्म हो गया है। लिहाजा उन्हें जल्द ही गोला बारूद भेजें। नहीं तो वह भारतीय सुरक्षा बलों का मुकाबला नहीं कर सकेंगे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह कुत्ते की मौत मारे जाएंगे। असल में राज्य में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद सुरक्षा बल चौकन्ने हैं और आतंकी अभी तक किसी भी बड़ी घटना को अंजाम नहीं दे पा रहे हैं। 

  • pak army chief

    News20, Oct 2019, 9:08 PM IST

    बेशर्म पाक: मारे गए सैनिकों को सैनिक बताने में भी कहता है नापाक, मारे गए सैनिकों को बताया नागरिक

    पाकिस्तान की मीडिया में आज मारे गए पाकिस्तान सैनिकों को आम नागरिक बताया गया है। पाकिस्तानी मीडिया में छपी खबर के मुताबिक भारतीय सेना सीमा पर बमबारी कर पाकिस्तान के छह आम नागरिकों को मारा है। यही नहीं झूठ का पुलिंदा पेश करने वाले पाकिस्तानी सेना ने कहा कि पाकिस्तानी सेना भारत के आधा दर्जन से ज्यादा सैनिकों को मारा है। हालांकि हमेशा की तरह पाकिस्तान का झूठ पकड़ा जाता है। 

  • warning to imran khan

    News20, Oct 2019, 8:47 AM IST

    बच्ची के इलाज के लिए भारत ने दिखाई दरियादिली, लेकिन आतंकी पाकिस्तान कहां समझे इंसानियत

     इमरान खान सरकार के फैसले के बाद पाकिस्तान में दवाओं का अकाल पड़ गया है और इलाज के लिए पाकिस्तानियों को अन्य देशों की तरफ रूख करना पड़ रहा है। जहां पर इलाज काफी महंगा है। पाकिस्तान में अभी भी रेबिन की वैक्सीन मौजूद नहीं है और भारत ये वैक्सीन एक हजार में मिल जाती थी वहीं अब इसे यूरोप से मंगाने में 70 हजार रुपये का खर्च आ रहा है।

  • News17, Oct 2019, 6:06 PM IST

    दिवाली में बड़े हमले कर सकते हैं पाक समर्थित आतंकी

    राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी और खुफिया विभाग को जो जानकारी मिली है। उसके मुताबिक आतंकी देश के कई हिस्सों में बम ब्लास्ट कर सकते हैं। इसके लिए आतंकियों ने रणनीति में बदलाव किया है। ताकि एजेंसियों को किसी भी तरह की भनक न लग सके। जानकारी के मुताबिक आतंकी नेपाल या अन्य देशों के रास्ते भारत में प्रवेश कर रहे हैं। या फिर प्रवेश कर चुके हैं। लिहाजा एनआईए ने सभी राज्यों की पुलिस को अलर्ट किया है।

  • News16, Oct 2019, 6:44 PM IST

    आतंकियों पर ‘काल’ बन टूट रहे हैं सुरक्षा बल, जम्मू-कश्मीर में फिर ढेर किए तीन आतंकी

    मंगलवार को ही आतंकियों ने एक राजस्थान मूल के ट्रक ड्राइवर को गोलियों से भून दिया था। जिसके बाद से ही सुरक्षा बलों ने आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। गौरतलब है पिछले दिनों ही घाटी में सुरक्षा बलों ने कई आतंकियों को मार गिराया है। जिसमें से कई टॉप आतंकी भी शामिल थे। असल में राज्य में अनुच्छेद 370 हटाने के बाद छाई शांति को लेकर आतंकी बौखलाए हुए हैं।

  • imran khan speech in pakistan

    News7, Oct 2019, 7:54 AM IST

    टेरर फंडिंग पर पाकिस्तान ने नहीं लिया आतंकियों के खिलाफ एक्शन, खुद लिख रहा है बर्बादी की स्क्रिप्ट

    एपीजी ग्रुप की रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तान आतंकियों को आर्थिक मदद देनी नहीं रोकी है। असल में पाकिस्तान सरकार ने एफटीएफए को एक रिपोर्ट सौंपी थी। जिसमें उनसे 15 महीने पहले ये बताया था कि वह किस प्लान की तहत अपने देश में आतंकवादियों को रोकने के लिए एक्शन लेगा। लेकिन अब पाकिस्तान के चेहरा बेनकाब हो गया है।

  • Delhi police capture robber During in police encounter

    News3, Oct 2019, 10:59 AM IST

    जैश के 3 से 4 आत्मघाती आतंकी दिल्ली में घुसे, कई जगह छापेमारी में 2 संदिग्ध गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस को ए श्रेणी की खुफिया सूचना मिलने के बाद पूरे दिल्ली को हाई अलर्ट पर रखा गया है। संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। हालांकि अभी तक दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। फिलहाल दिल्ली पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है। पुलिस को सूचना मिली है कि दिल्ली में 3 से 4 आत्मघाती आतंकवादी घुस आए हैं। 

  • Jammu Encounter

    News30, Sep 2019, 7:59 PM IST

    आतंकी सरगना सरूरी का काल बनेगा ऑपरेशन "त्रिशक्ति"

    असल में काफी समय के बाद राज्य में आतंक का नेटवर्क तैयार करने वाला सरगना मोहम्मद अमीन उर्फ जहांगीर सरूरी की तलाश सुरक्षा बलों को है और वह उनकी पकड़ से दूर है। यही नहीं घाटी में सरूरी जैसे करीब आधा दर्जन आतंकी सरगना है जो राज्य के युवाओं को बहकाकर राज्य में आतंकवाद को फिर से जिंदा करना चाहते हैं। फिलहाल इसके लिए सुरक्षा एजेंसियों ने नई रणनीति पर काम शुरू किया कर दिया है।

  • Ajith Doval

    News28, Sep 2019, 2:58 PM IST

    डोभाल का ‘मास्टर प्लान’, घाटी में एक ही दिन में ढेर हुए छह आतंकी

    आज घाटी में तीन जगहों पर सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच में मुठभेड़ हुई है। जिसमें तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। वही घाटी में सर्च ऑपरेशन चलाकर आतंकियों को खात्मा करने की तैयारी शुरू हो गई है। आज सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के गांदरबल के नारानाद के जंगलों में तीन आतंकवादियों को मार गिराया। वहीं सुरक्षा बलों को खुफिया जानकारी मिली है कि घाटी के रामबन में दो आतंकी छिपे हुए है।

  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News28, Sep 2019, 1:33 PM IST

    कश्मीर में दो अलग अलग मुठभेड़ों में सुरक्षा बलों ने मार गिराए छह आतंकी, एक जवान भी शहीद

    जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के बटोट इलाके में सेना का काफिला जा रहा था। जिस पर आतंकियों ने हमला किया है। आतंकियों की फायरिंग के बाद सेना ने भी फायरिंग कर की। सेना ने आसपास के इलाकों में सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है। वहीं रामबन और गांदरबल में सुरक्षा बलों की आतंकियों के साथ हुआ मुठभेड़ में छह आतंकियों का मार गिराया है। जबकि इसमें एक सुरक्षा बल का जवान भी शहीद हो गया। असल में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पहली बार आतंकियों ने सेना का काफिले पर हमला किया है। 

  • News25, Sep 2019, 7:16 PM IST

    आतंकियों को पाकिस्तान ने भेजे थे ड्रोन से हथियार, अब उगले कई बड़े राज

    असल में पंजाब में पाकिस्तान फिर से आतंक फैलाना चाहता है। इसके लिए वह विदेशों में बैठे खालिस्तान के अलगाववादी नेताओं के जरिए राज्य में आंतकी को फिर से जिंदा करना चाहता है। खासतौर से जर्मनी और पाकिस्तान में बैठे अलगाववादी खालिस्तान समर्थक इस मुहिम को चला रहे है। ये आतंकी राज्य में पैसा और हथियार भेज रहे हैं। तीन दिन पहले ही ये खुलासा हुआ था कि पाकिस्तान ड्रोन के जरिए देश में हथियार भेज रहा है।