Terrorist Attack  

(Search results - 19)
  • पाकिस्तान में प्रति व्यक्ति कर्ज पिछले वित्त वर्ष के अंत में 28 फीसदी बढ़कर एक लाख 53 हजार 689 रुपए हो गया है। यदि इसे आसान भाषा में समझें तो पाकिस्तान में हर व्यक्ति एक लाख 53 हजार 689 रुपए का कर्ज लेकर पैदा हो रहा है।

    News12, Feb 2020, 6:06 AM IST

    एफएटीएफ में 'एहसान' पर फंसेगे नियाजी

    इमरान खान सरकार की 16 फरवरी को चीन, तुर्की और मलेशिया के साथ अहम बैठक होने जा रही है और वह एफएटीएफ ग्रे सूची से बाहर निकलने के लिए रणनीति तैयार कर रहा है। लेकिन एहसान के पाकिस्तान सेना की हिरासत से फरार होने के बाद पाकिस्तान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। हालांकि चीन पाकिस्तान को ग्रे लिस्ट से बाहर निकालने के लिए मदद कर रहा है। लेकिन अब पाकिस्तान के लिए खुद को पाक साबित करना आसान नहीं है। 

  • undefined

    News31, Jan 2020, 9:59 AM IST

    जम्मू-कश्मीर में पुलिस टीम पर आतंकी हमला, तीन आतंकी ढेर

    जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने कहा कि गोलीबारी के दौरान एक आतंकी मारा गया है जबकि कुछ आतंकी निकटवर्ती वन क्षेत्र में भागने में सफल रहे। इसके बाद इन आतंकियों को जंगल में मुठभेड़ में मार गिराया है। वहीं एक आतंकी की धड़पकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया  जा रहा है। आतंकियों ने पुलिस दल पर गोलियां चलाईं जिसमें एक पुलिस का जवान घायल हो गया है।

  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    News28, Sep 2019, 1:33 PM IST

    कश्मीर में दो अलग अलग मुठभेड़ों में सुरक्षा बलों ने मार गिराए छह आतंकी, एक जवान भी शहीद

    जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के बटोट इलाके में सेना का काफिला जा रहा था। जिस पर आतंकियों ने हमला किया है। आतंकियों की फायरिंग के बाद सेना ने भी फायरिंग कर की। सेना ने आसपास के इलाकों में सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है। वहीं रामबन और गांदरबल में सुरक्षा बलों की आतंकियों के साथ हुआ मुठभेड़ में छह आतंकियों का मार गिराया है। जबकि इसमें एक सुरक्षा बल का जवान भी शहीद हो गया। असल में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पहली बार आतंकियों ने सेना का काफिले पर हमला किया है। 

  • Terrorist attack may occur in southern states of India, army gets unclaimed boats

    Nation9, Sep 2019, 5:48 PM IST

    दक्षिण भारत को दहलाने की 'नापाक' साजिश, समुद्री तटों से घुस रहे हैं आतंकवादी

    पाकिस्तान और उसके पिट्ठू आतंकवादी संगठन समुद्र से लगे तटीय इलाकों में खतरनाक आतंकवादी हमलों की साजिश रच रहे हैं। इस बार सेना को गुजरात के कच्छ में सर क्रीक इलाके में संदिग्ध नाव मिली है। आशंका है कि उससे पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी आए हैं। तटीय इलाकों में संदिग्ध नावें मिलने की यह पहली घटना नहीं है। मुंबई को दहलाने वाले 26/11 के हमले में भी पाकिस्तानी आतंकवादी समुद्र के रास्ते से ही भारत आए थे। 
     

  • undefined

    Nation11, Aug 2019, 7:21 PM IST

    लाल किले पर हमला कर सकते हैं आतंकवादी, खुफिया विभाग ने दी चेतावनी

    स्वतंत्रता दिवस के जश्न में खलल डालने के लिए आतंकवादी लाल किले पर हमला करने की साजिश रच रहे हैं। यह खुलासा खुफिया विभाग की एक रिपोर्ट से हुआ है। 
     

  • Pakistan is preparing for 'Marine Jihad', India's Army is ready, will not be able to do terrorist attack like 26/11 again

    News10, Aug 2019, 8:55 PM IST

    'समुद्री जिहाद' के जरिए 26/11 से ज्यादा खतरनाक आतंकी हमले की तैयारी में है पाकिस्तान

    फिलहाल पाकिस्तान को ये नहीं मालूम की भारतीय सेना ने 26/11 के हमले के बाद पाकिस्तान पर हमले की तैयारी कर ली थी। लेकिन तत्कालीन सरकार ने इसकी इजाजत नहीं दी। लिहाजा इस बार बार अगर पाकिस्तान इस तरह की कोशिश करता है तो भारत की सेना इसका मुंहतोड़ जवाब देगी। असल में जम्मू-कश्मीर को दिए गए विशेष दर्जे को खत्म करने और उसके पुनर्गठन से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है।

  • Muslim country banned Burka and niqab due to terrorist attack

    News6, Jul 2019, 6:44 AM IST

    इस मुस्लिम देश में लगा नकाब पर प्रतिबंध, जानें क्या है मामला

    सरकार के इस फैसले पर प्रधानमंत्री यूसेफ चाहेद ने हस्ताक्षर कर दिए हैं। उन्होंने साफ कहा है कि सुरक्षा कारणों से देश के सभी स्त्री-पुरुषों के लिए चेहरा खुला रखना अनिवार्य कर दिया गया है, जिससे उनकी पहचान स्पष्ट हो सके। 

  • undefined

    News12, Jun 2019, 5:55 PM IST

    अनंतनाग में सुरक्षा बलों पर हमला, पांच जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

    अनतंनाग के केपी रोड पर आतंकियों ने अचानक सुरक्षा बलों की एक टीम पर हमला बोल दिया। इस हमले में पांच जवान शहीद हो गए हैं। कई अन्य घायल हैं। एक महिला भी गोली लगने से घायल हुई है। 

  • कश्मीर में मारे गए आतंकवादी

    News6, Apr 2019, 5:03 PM IST

    सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर के शोपियां में मार गिराए दो आतंकी, सर्च आपरेशन जारी

    जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को आज एक और बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षा बलों ने शोपियां में आज दो आतंकियों को मार गिराया है। हालांकि सुरक्षा बलों को आशंका है कि कुछ और आंतकी छिपे हो सकते हैं और उन्होंने इस इलाके में सर्च आपरेशन चला रखा है।

  • Delhi police get latest technology based mobile surveillance van with powerful CCTV camera

    News22, Mar 2019, 10:10 AM IST

    अब ‘संजय’ से लैस हो गयी दिल्ली पुलिस, पुलिस को मिला ये हथियार

    अपनी तेजतर्रार छवि के लिए पूरे देश में मशहूर दिल्ली पुलिस और अब ज्यादा ताकतवर हो गयी है। दिल्ली पुलिस को अब हाईटेक सिस्टम मिल गया है। जो आंतकियों को घुटने टेकने के लिए मजबूत कर देगा।

  • Terrorist attack on CRPF camp by Grande in Jammu-Kashmir, two soldier injured

    News21, Mar 2019, 12:24 PM IST

    जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ कैंप पर आंतकी हमला, दो जवान घायल

    होली के मौके पर भी पाक समर्थित आंतकियों ने अपनी नापाक हरकतें नहीं छोड़ी हैं। सेना से मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड से हमला किया है। जिसमें दो जवानों के घायल होने की खबर है। सेना ने आंतकियों की धड़पकड़ के लिए इस इलाके में सर्च आपरेशन चलाया है। 

  • Railways flash alert for terrorist attack in station, trains specially Gujarat, Madhya Pradesh and Maharashtra state

    News2, Mar 2019, 1:54 PM IST

    रेलवे ने किया अलर्ट, आतंकी कर सकते हैं ट्रेनों में हमले

    पुलवामा हमले के बाद पूरे देश में हाई अलर्ट जारी किया गया था वहीं पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक के बाद देश भर में रेलवे स्टेशनों में सुरक्षा बढ़ा दी है। रेलवे ने तीन राज्यों में ट्रेनों के लेकर हाई अलर्ट किया है। खास तौर से जम्मू कश्मीर से आने वाली ट्रेनों में अलर्ट किया गया है। 

  • Security Intelligence agency warn terrorist can repeat like Pulwama terrorist attack

    News23, Feb 2019, 1:38 PM IST

    खुफिया सुरक्षा एजेंसियों को है आशंका है कि आंतकी फिर दे सकते हैं पुलवामा जैसी घटना को अंजाम

    देश की खुफिया सुरक्षा एजेंसियों को आशंका है कि आंतकी आने वाले समय में पुलवामा जैसी घटनाओं को फिर अंजाम दे सकते हैं। वह सुरक्षाबलों को फिर निशाना बना सकते हैं।

  • pm modi ccs

    News15, Feb 2019, 10:13 AM IST

    पुलवामा हमले पर प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में चल रही सीसीएस की बैठक खत्म

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले में 42 जवान शहीद हो गए। इसके बाद केन्द्र की मोदी सरकार और सुरक्षा एजेंसियां ऐक्शन मोड में हैं।

  • tamil military man dead

    News15, Feb 2019, 9:20 AM IST

    पुलवामा आतंकी हमले पर आई अमेरिका की प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोले राष्ट्रपति ट्रंप

    अमेरिका ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकवादी हमले की शुक्रवार को निंदा करते हुए सभी देशों से आतंकवादियों को सुरक्षित पनाह और समर्थन नहीं देने की अपील की।