Terrorists  

(Search results - 102)
  • Indian Army, Hizbul Mujahideen, Harun Hafez, Terrorist, Encounter

    News4, Feb 2020, 7:29 AM IST

    जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, 4 जैश आतंकी गिरफ्तार

    सुरक्षा बलों के लिए ये एक बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। क्योंकि जिंदा आतंकियों के पकड़े जाने से इसके नेटवर्क के बारे में और ज्यादा जानकारी मिल सकेगी। सुरक्षा बलों के मुताबिक ये आतंकी जैश के आतंकवादियों को रसद और ठिकाना मुहैया करा रहे थे।

  • undefined

    News1, Feb 2020, 8:16 AM IST

    पुलवामा को दोहराना चाहते हैं आतंकी

    तीन आतंकियों के मारे जाने और कुछ संदिग्धों की गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी माना जा रहा है। क्योंकि ये आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के इरादे से घाटी की तरफ जा रहे थे। ये आतंकी ट्रक से जा रहे थे और ट्रक में इन्होंने हथियारों का जखीरा रखा था। ये तीनों संदिग्ध आतकी जैश के आतंकी थी। वहीं सुरक्षा बलों ने इन आतंकियों को साथ देने वाले तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया था। ये लोग भूमिगत हुए थे।
     

  • undefined

    Nation31, Jan 2020, 3:45 PM IST

    जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, सैन्यबलों ने मार गिराए तीन आतंकी

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे जम्मू कश्मीर में एक बार फिर हुए एक और आतंकी हमले के बारे में. जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर शुक्रवार तड़के एक ट्रक में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। ट्रक को नगरोटा के बन टोल प्लाजा पर चेकिंग के लिए रोका गया था। इसके बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। आईजी (जम्मू) मुकेश सिंह ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान 3 आतंकी मारे गए, जबकि एक पुलिस जवान जख्मी हो गया। टोल प्लाजा के पास 2 धमाकों की आवाज भी सुनी गई। बताया जा रहा है कि इन आतंकियों की साजिश आत्मघाती हमला करने की थी. आतंकवादी ट्रक में छिप कर घाटी में घुसने की फिराक में थे.

  • undefined

    News28, Jan 2020, 10:10 AM IST

    सुरक्षा बलों को जम्मू-कश्मीर में मिली बड़ी सफलता, जिंदा पकड़ा लश्कर का आतंकी

     पिछले 24 घंटे में सुरक्षाबलों को जम्मू-कश्मीर में 2 बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सोमवार को सुरक्षाबलों ने जहां एक आतंकी को मार गिराया था वहीं एक दूसरी मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को एक आतंकी को जिंदा पकड़ने में मदद मिली है। इस आतंकी को बारामूला जिले के अंद्रेगाम पट्टन से पकड़ा गया है और ये घाटी में लश्कर का आतंकी है। महज 19 साल के इस आतंकी का नाम साजिद फारूक डार बताया जा रहा है।

  • Jammu: Encounter between army and terrorists, two soldiers martyred kps

    News20, Jan 2020, 12:49 PM IST

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराए तीन आतंकी, आतंक का सफाई अभियान जारी

    जानकारी के मुताबिक आज सुबह सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि वाची इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षा बलों ने संयुक्त टीम बकर इस इलाके की घेराबंदी कर दी। इसके बाद आतंकियों को  अहसास हुआ कि वह सुरक्षा बलों से घिर गए हैं तो उन्होंने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

  • Jammu: Encounter between army and terrorists, two soldiers martyred kps

    News12, Jan 2020, 12:45 PM IST

    जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षा बलों ने मारे गिराए तीन आतंकी

    सुरक्षा बलों को खुफिया एजेंसियों के जरिए सूचना मिली की त्राल इलाके में आतंकी छिपे हुए और इसके बाद सुरक्षा बलों ने संयुक्त टीम बनाकर इलाके में सर्च अभियान चलाया। जब आतंकियों को इस बात की भनक हुई की वह घिर चुके हैं तो उन्होंने सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद जवाबी फायरिंग में दो आतंकी मौके पर ही ढेर हुए।

  • Dilbag Singh

    News27, Dec 2019, 7:24 AM IST

    अब जम्मू कश्मीर में शुरू होगा आतंकियों का सफाई अभियान, खोजो, निकालो और मारो

    राज्य के डीजीपी ने साफ कहा कि राज्य में छिपे आतंकियों को खोजकर मारो। उन्होंने कहा कि आतंकी अगर आत्मसमर्पण करते हैं तो उन्हें थोड़ी राहत मिल सकती है और अगर उन्होंने आत्मसमर्पण नहीं किया तो उन्हें खोजकर मार दिया जाएगा। डीजीपी ने पुलिस के अफसरों से कहा कि वह आतंकियों के खिलाफ सर्च अभियान शुरू करें ताकि वह बाहर निकल सकें।

  • ayodhya town

    News26, Dec 2019, 6:59 AM IST

    आतंकियों के निशाने पर राम की नगरी अयोध्या

    जानकारी मिली है कि आतंकी अयोध्या में हमले की साजिश कर रहे हैं। इसके स्थानीय स्तर पर आतंकियों को मदद मिल रही है। जैश के आतंकी गोरखपुर और अयोध्या में घुस चुके हैं। खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर पुलिस और अन्य सुरक्षाबलों को सतर्क रहने को कहा है। ताकि किसी बड़ी साजिश को विफल किया जा सके।

  • 8 people died in bomb attack at afganistan

    News25, Dec 2019, 8:11 AM IST

    अफगानिस्तान सरकार ने शुरू किया आतंकियों का सफाई अभियान, 109 आतंकी ढेर

    असल में अफगानिस्तान में बढ़ रही आतंकी घटनाओं को रोकने के लिए अफगान सेना ने अमेरिकी सैनिकों के साथ इस अभियान को अंजाम दिया। ऐसा पहली बार हो रहा है कि जब इतनी संख्या में आतंकी मारे गए हो। ये देश में मौजूद तालिबान आतंकियों के लिए एक बड़ा झटका है। गौरतलब है कि मंगलवार को ही अफगानिस्तान के बल्ख प्रांत में तालिबान में आतंकियों ने हमला कर दिया था, जिसमें 10 अफगान सैनिकों की मौत हो गई थी। 

  • Jammu and Kashmir, Ganderbal, terrorist, encounter

    News12, Nov 2019, 9:59 AM IST

    सुरक्षा बलों ने फिर मार गिराया एक आतंकी, ऑपरेशन क्लीन जारी

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू और कश्मीर के गांदबरल के गुंड इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एकआतंकी को मार गिराया है। वहीं माना जा रहा है कि इलाके में अभी और ज्यादा आतंकी मौजूद हैं। जो पूरी तरह से सुरक्षा बलों से घिर गए हैं। लिहाजा सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

  • kashmir attack

    News7, Nov 2019, 8:55 AM IST

    कश्मीर में ट्रक ड्राइवरों के बाद अब स्कूलों को निशाना बना रहे हैं आतंकी

    हालांकि राज्य के केन्द्र शासित प्रदेश बन जाने के बाद राज्य में स्कूलों को जलाने की ये पहली घटना है। हालांकि इससे पहले 2016 में राज्य में स्कूलों को जलाया गया था। आतंकी बुरहान वानी की मौत के बाद राज्य में आतंकियों ने स्कूलों को निशाना बनाया था और इस दौरान राज्य में 35 से ज्यादा स्कूलों को आतंकियों ने आग के हवाले किया था। हालांकि पिछले तीन साल से आतंकियों ने स्कूलों को हाथ नहीं लगाया। 

  • പ്രധാനമന്ത്രി ഇമ്രാന്‍ ഖാന്‍ രാജിവെക്കണമെന്നാവശ്യപ്പെട്ട് പാകിസ്ഥാനില്‍ ആരംഭിച്ച പ്രക്ഷോഭം 'ആസാദി മാര്‍ച്ച്' ശക്തിപ്പെടുന്നു.

    News2, Nov 2019, 2:30 PM IST

    पाकिस्तान नहीं लगा पा रहा है आतंकियों की फंडिंग पर रोक, अमेरिका का दावा

    जानकारी के मुताबिक अमेरिकी विभाग का कहना है कि पाकिस्तान अपने वहां पर मौजूद आतंकी संगठनों  पर किसी  भी तरह की रोक नहीं लगा सका है। अभी तक आंतकी संगठनों को लगातार पैसा मिल रहा है और वह लगातार भर्ती कर रहे हैं। लिहाजा अमेरिका की ये रिपोर्ट पाकिस्तान की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं। क्योंकि एफएटीएफ ने पाकिस्तान को अगले साल फरवरी तक की मोहलत दी है।

  • CRPF

    News27, Oct 2019, 7:57 AM IST

    श्रीनगर में आतंकियों ने किया सीआरपीएफ टीम पर हमला, छह जवान घायल

    जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने हमला तब किया जब सीआरपीएफ की टीम एक चेक पॉइंट पर मौजूद थी। आतंकियों के हमले के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों पर गोलियां चलाई। लेकिन आतंकी वहां से भाग निकले।

  • pak terrorists

    News21, Oct 2019, 10:37 AM IST

    घाटी में खत्म हो रहा है आतंकियों का गोला-बारूद, आका पाकिस्तान को भेजा संदेश

    भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने घाटी में मौजूद आतंकियों की बातचीत रिकार्ड की है। जिसमें वह कह रहे हैं कि उनके पास गोला बारूद खत्म हो गया है। लिहाजा उन्हें जल्द ही गोला बारूद भेजें। नहीं तो वह भारतीय सुरक्षा बलों का मुकाबला नहीं कर सकेंगे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह कुत्ते की मौत मारे जाएंगे। असल में राज्य में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद सुरक्षा बल चौकन्ने हैं और आतंकी अभी तक किसी भी बड़ी घटना को अंजाम नहीं दे पा रहे हैं। 

  • undefined

    News17, Oct 2019, 6:06 PM IST

    दिवाली में बड़े हमले कर सकते हैं पाक समर्थित आतंकी

    राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी और खुफिया विभाग को जो जानकारी मिली है। उसके मुताबिक आतंकी देश के कई हिस्सों में बम ब्लास्ट कर सकते हैं। इसके लिए आतंकियों ने रणनीति में बदलाव किया है। ताकि एजेंसियों को किसी भी तरह की भनक न लग सके। जानकारी के मुताबिक आतंकी नेपाल या अन्य देशों के रास्ते भारत में प्रवेश कर रहे हैं। या फिर प्रवेश कर चुके हैं। लिहाजा एनआईए ने सभी राज्यों की पुलिस को अलर्ट किया है।