Terrorists Killed  

(Search results - 22)
  • Security forces again killed Jaish top commander, another terror killed in encounter

    NewsOct 17, 2020, 8:39 PM IST

    बड़ी खबर: घाटी में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी सफलता, लश्कर-ए-तैयबा का विदेशी आतंकवादी ढेर

    असल में सुरक्षा बलों को इस आतंकी तलाश काफी पहले थे थी और आतंकवादी की मौजूदगी का पता चलने के बाद सुरक्षा बलों ने उसे आत्मसमर्पण का मौका दिया लेकिन उसने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी फायरिंग में सुरक्षा बलों ने भी गोली चलाई। जिसमें आतंकी मार गया।

  • Security forces shoot dead one terrorist in valley after Amit shah visit

    NewsAug 30, 2020, 10:13 AM IST

    जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों के एनकाउंटर में मार गिराये 3 आतंकी, एक जवान भी शहीद

    फिलहाल जानकारी के मुताबिक पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है और वहीं आतंकियों की फायरिंग में जम्म-कश्मीर पुलिस के एएसआई बाबू राम को गोली लगी और वह शहीद हो गए।

  • army

    NewsAug 18, 2020, 8:43 AM IST

    जम्मू-कश्मीर में आतकी हमले में चार जवान शहीद, दो आतंकी ढेर

    राज्य के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि बारामूला के क्रेइरी इलाके के ऑपरेशन में 2 आतंकवादी मारे गए हैं और इसमें आतंकी सज्जाद भी मारा गया है। जो उत्तर कश्मीर में सक्रिय था जबकि एक अन्य आतंकवादी अनतुला मीर भी मारा गया।

  • Two terrorist shot dead in encounter in jammu Kashmir by security forces, still underway

    NewsJul 25, 2020, 11:38 AM IST

    श्रीनगर के रणबीरगढ़ में एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी, इलाके को घेरा

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों को आज सुबह जानकारी मिली कि राजधानी श्रीनगर के बाहरी इलाके में आतंकी छिपे हुए हैौं और इसके बात सुरक्षा बलों ने आतंकियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन शुरू किया है। 

  • undefined

    NewsJun 30, 2020, 9:24 AM IST

    घाटी के अनंतनाग में एनकांउटर में दो आतंकी ढेर, सुरक्षा बलों ने लिया सीआरपीएफ जवान की मौत का बदला

    सुरक्षा बलों ने हाल के दिनों में घाटी में आतंक के खिलाफ कार्रवाई और तेज कर दी है। सोमवार को ही अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था और आज फिर एक एनकांटनर में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया। 

  • undefined

    NewsJun 29, 2020, 8:22 AM IST

    घाटी में सुरक्षा बलों ने मार गिराए तीन आतंकी, 22 दिन में 38 दहशतगर्द ढेर

    जानकारी के मुताबिक राज्य के अनंतनाग सेक्टर में एक बार फिर सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के मुठभेड़ होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक अभी तक सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया गया है।  बताया जा रहा है कि इलाके में दोनों तरफ से फायरिंग रूक गई है और सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है। 

  • undefined

    NewsJun 26, 2020, 1:04 PM IST

    जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने फिर मार गिराए तीन आतंकी, 19 दिन में 35 आतंकी ढेर

    जानकारी के मुताबिक राज्य के त्राल सेक्टर में आज सुबह सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों और आतंकियों में मुठभेड़ खत्म हो चुकी है और तीन आतंकी मौके पर ही ढेर हो गए हैं। फिलहाल सुरक्षा के लिहाज से सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

  • <p style="text-align: justify;"><strong>पुलिसवालों के परिजनों का करता था अपहरण</strong><br />
जानकारी के मुताबिक रियाज अहमद नायकू की उम्र 35 साल थी। यह बेहद कम वक्त में हिज्बुल का अहम हिस्सा बन गया था। पुलिस अफसरों के परिवार के लोगों का अपहरण, आतंकी के मरने पर बंदूकों से सलामी इन चलनों को उसने ही शुरू किया था, जिससे हिज्बुल और खतरनाक होता जा रहा था। अपनी छवि की वजह से नायकू ने कई कश्मीरी युवाओं को आतंक की राह पर चलाया।</p>

    NewsMay 7, 2020, 6:04 PM IST

    नापाक को छटका: महज चार महीने में कश्मीर में 64 से ज्यादा आतंकी ढेर, नई चुनौतियां बरकरार

    सुरक्षा बलों ने इस साल कई बड़े आतंकियों को मौत के घाट उतारा है और इसके कारण पाकिस्तान में इनके आकाओं के पेशानी पर बल पड़ गए हैं। सुरक्षा बलों नेजैश-ए-मोहम्मद के तीन शीर्ष आतंकी कमांडर कारी यासिर, अंसार गजवत उल हिंद (बुरह) के बुरहान कोका और हिजबुल मुजाहिदीन के रियाज नाइकू सहित कुल 64 आतंकियों को मार गिराया है।

  • undefined

    NewsApr 22, 2020, 2:21 PM IST

    शोपियां में सुरक्षा बलों ने मार गिराए 4 आतंकवादी

    जानकारी के मुताबिक सेना के 55 आरआर, शोपियां पुलिस और सीआरपीएफ की पुलिस की एक संयुक्त टीम ने मंगलवार देर शाम मेल्होरा गांव में घेराबंदी की।सुरक्षा बलों को इनपुट मिला था कि इस इलाके में आतंकी छिपे हुए है और इसके बाद संयुक्त अभियान चलाया गया और इस पूरे इलाके को घेर लिया गया।

  • Army killed two terrorists in An encounter Khajpura Reban area of Shopian District Jammu & Kashmir kps

    NewsApr 5, 2020, 12:32 PM IST

    घाटी में सेना ने चलाया आतंकियों का सफाई अभियान, 24 घंटे में मार गिराए 9 आतंकी

    कोरोना के मौजूदा हालात को देखते हुए पाकिस्तान सीमा पर इसका फायदा उठाना चाहता है और वह लगातार सीमा पर गोलीबारी कर रहा है। वहीं पाकिस्तान के सरपस्त आतंकी घाटी में लोगों को निशाने बनाने के लिए हमले कर रहे हैं। लेकिन भारतीय सुरक्षा बल आतंकियों के सभी मंसूबों को विफल रहे हैं। वहीं भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटों के दौरान नौ आतंकवादियों को मार गिराया है। वहीं मुठभेड़ में एक जवान शरीद हो गया है और दो अन्य घायल हो गए।

  • undefined

    NewsFeb 22, 2020, 11:47 AM IST

    अनंतनाग में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मार गिराए लश्‍कर-ए-तैयबा के दो आतंकी

    दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग जिले के गुंडबाबा संगम में एक मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया। पिछले कई दिनों से राज्य में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों ने अभियान चलाया हुआ है।  जिसके बाद आज सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। आज सुरक्षा बलों के एनकांउटर में मारे गए आतंकियों में से एक आतंकी की पहचान हुई है।

  • undefined

    NationJan 31, 2020, 3:45 PM IST

    जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, सैन्यबलों ने मार गिराए तीन आतंकी

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे जम्मू कश्मीर में एक बार फिर हुए एक और आतंकी हमले के बारे में. जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर शुक्रवार तड़के एक ट्रक में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। ट्रक को नगरोटा के बन टोल प्लाजा पर चेकिंग के लिए रोका गया था। इसके बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। आईजी (जम्मू) मुकेश सिंह ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान 3 आतंकी मारे गए, जबकि एक पुलिस जवान जख्मी हो गया। टोल प्लाजा के पास 2 धमाकों की आवाज भी सुनी गई। बताया जा रहा है कि इन आतंकियों की साजिश आत्मघाती हमला करने की थी. आतंकवादी ट्रक में छिप कर घाटी में घुसने की फिराक में थे.

  • Jammu: Encounter between army and terrorists, two soldiers martyred kps

    NewsJan 20, 2020, 12:49 PM IST

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराए तीन आतंकी, आतंक का सफाई अभियान जारी

    जानकारी के मुताबिक आज सुबह सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि वाची इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षा बलों ने संयुक्त टीम बकर इस इलाके की घेराबंदी कर दी। इसके बाद आतंकियों को  अहसास हुआ कि वह सुरक्षा बलों से घिर गए हैं तो उन्होंने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

  • Jammu: Encounter between army and terrorists, two soldiers martyred kps

    NewsJan 12, 2020, 12:45 PM IST

    जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षा बलों ने मारे गिराए तीन आतंकी

    सुरक्षा बलों को खुफिया एजेंसियों के जरिए सूचना मिली की त्राल इलाके में आतंकी छिपे हुए और इसके बाद सुरक्षा बलों ने संयुक्त टीम बनाकर इलाके में सर्च अभियान चलाया। जब आतंकियों को इस बात की भनक हुई की वह घिर चुके हैं तो उन्होंने सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद जवाबी फायरिंग में दो आतंकी मौके पर ही ढेर हुए।

  • 8 people died in bomb attack at afganistan

    NewsDec 25, 2019, 8:11 AM IST

    अफगानिस्तान सरकार ने शुरू किया आतंकियों का सफाई अभियान, 109 आतंकी ढेर

    असल में अफगानिस्तान में बढ़ रही आतंकी घटनाओं को रोकने के लिए अफगान सेना ने अमेरिकी सैनिकों के साथ इस अभियान को अंजाम दिया। ऐसा पहली बार हो रहा है कि जब इतनी संख्या में आतंकी मारे गए हो। ये देश में मौजूद तालिबान आतंकियों के लिए एक बड़ा झटका है। गौरतलब है कि मंगलवार को ही अफगानिस्तान के बल्ख प्रांत में तालिबान में आतंकियों ने हमला कर दिया था, जिसमें 10 अफगान सैनिकों की मौत हो गई थी।