Thackeray Government  

(Search results - 22)
  • <p>Corona, corona epidemic, corona death, corona r</p>

    NewsSep 17, 2020, 7:44 AM IST

    महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, संक्रमण रोकने में फेल हुई उद्धव ठाकरे सरकार

    राज्य में पिछले 24 घंटे में 17,559 लोगों का इलाज किया गया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली है। जबकि राज्य में इसके बाद 7,92,832 संक्रमित ठीक हो गए हैं। जबकि राज्य में 2,97,125 लोगों का इलाज चल रहा है। 

  • undefined

    NewsSep 11, 2020, 8:17 AM IST

    सियासत में उलझी है उद्धव ठाकरे सरकार, रोज मर रहे कोरोना से सैकड़ों लोग

    राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में कोरोना के नए मामले सामने आने के बाद कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 990795 पहुंच गया है। जबकि राज्य में पिछले 24 घंटे में 448 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई है और इसके बाद राज्य में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 28282 पहुंच गया है।

  • undefined

    NewsSep 1, 2020, 8:06 AM IST

    क्या कोरोना संक्रमण रोकने में उद्धव ठाकरे सरकार हो गई है फेल, राज्य में कोरोना का तांडव

    राज्य स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में अब तक 7,92,541 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं और इसमें से 5,73,559 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं अब तक राज्य में 24,583 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण चली गई है।  फिलहाल राज्य में रिकवरी दर 72.37 फीसदी है जबकि मृत्युदर 3.1 फीसदी है।

  • <p>ലോക്ഡൗണ്‍ കൃത്യമായി നടപ്പാക്കുന്നതില്‍ സംഭവിച്ച പിഴവുകളാണ് മഹാരാഷ്ട്രയിലെ രോഗികളുടെ എണ്ണം ഉയരാന്‍ കാരണമായത്.&nbsp;</p>

    NewsJun 20, 2020, 9:49 AM IST

    चीन से आगे निकलने की तैयारी में महाराष्ट्र, अब तक 5893 की मौत

    महाराष्‍ट्र में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 3827 नए मामले सामने आए हैं और मामलों की कुल संख्या बढ़कर 1,24,331 तक पहुंच गई है जबकि राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 5,893 हो गई।

  • undefined

    NewsJun 17, 2020, 9:03 AM IST

    कोरोना से मरने वालों के आंकड़े छिपा रही थी ठाकरे सरकार, 1328 मृतकों की जोड़ी संख्या

    महाराष्ट्र में कोरोना  का कहर जारी है और सरकार मृतकों की संख्या को छिपाने में लगी है और अब इसको लेकर उसकी मुश्किलें भी बढ़ गई है।  राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या में 1328 मृतकों के नए आंकड़े जोड़े गए और इसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 5 हजार के पार पहुंच गई है। 

  • undefined

    NewsMay 27, 2020, 1:10 PM IST

    लटक रही है ठाकरे सरकार पर तलवार, कांग्रेस दे सकती है झटका

    कोरोना वायरस संकट के बीच महाराष्ट्र की राजनीति में पल-पल बदलाव देखने को मिल रहे है। राज्य में सियासी उठापठक जारी है और भाजपा लगातार राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग कर रही है। भाजपा का आरोप है कि राज्य सरकार राज्य में कोरोना संकट को दूर करने में विफल रही है। वहीं राज्य सरकार की मुश्किलें कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बढ़ा दी हैं।

  • undefined

    NewsMay 8, 2020, 1:35 PM IST

    उद्धव ठाकरे सरकार ने महाराष्ट्र में सील की सीमा

    महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार ने राज्य में शराब की तस्करी रोकने के सीमाओं को सील करने का फैसला किया है। राज्य में कोरोना संक्रमण के बीच राज्य में शराब की बिक्री शुरू की गई है। जबकि पिछले दिनों राज्य में शराब की दुकानें खोलने के बाद लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अवहेलना की थी और लोगों ने जमकर शराब खरीदी थी। जिसके बाद राज्य में शराब की कमी हो गई है।

  • undefined

    NewsApr 28, 2020, 9:40 PM IST

    राज्यपाल पर दबाव बनाने राजभवन पहुंचे ठाकरे सरकार के मंत्री!

    राज्य विधान परिषद में दो सीटें खाली हैं। जिनमें राज्यपाल अपने विवेक से राज्य सरकार की सिफारिश पर किसी को सदन का सदस्य नामित कर सकते हैं। लिहाजा  मंगलवार को पवार के साथ राज्य के राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात, जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल और नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल राज्यपाल से मिले। 

  • Bandra Railway Station, Corona Virus, Corona in Maharashtra, Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray, Lockdown in Bandra, Lockdown in Mumbai, Corona in Maharashtra, Corona Latest News<br />
&nbsp;

    NewsApr 21, 2020, 10:06 PM IST

    ठाकरे के सरकारी आवास में मिला कोरोना पॉजीटिव

    सीएम उद्धव ठाकरे अपने बांद्रा स्थित मातोश्री आवास पर रहते हैं और केवल आधिकारिक काम के लिए वर्षा में आते हैं। लेकिन वर्षा में दो पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद राज्य प्रशासन में हड़कंप मचा है और अन्य पुलिस कर्मियों की जांच की जा रही है। सीएम आवास में एक सहायक पुलिस निरीक्षक और एक कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव मिली है।

  • undefined

    NewsApr 20, 2020, 1:22 PM IST

    योगी बोले साधुओं के हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करें उद्धव ठाकरे सरकार

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को महाराष्ट्र के सीएम से राज्य के पालघर जिले में दो साधुओं और एक ड्राइवर की हत्या में शामिल दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया है। ये दोनों साधु मुंबई से सूरत अपने साथी की मौत के बाद वहां जा रहे थे। लेकिन पालघर में लोगों ने उनकी गाड़ी को रोककर निर्मम तरीके से उनकी हत्या कर दी। 

  • Sanjay Nirupam

    NewsApr 14, 2020, 8:53 PM IST

    जानें क्यों ठाकरे सरकार पर सहयोगी दल के नेता ही साध रहे हैं निशाना

    आज दोपहर हजारों की संख्या में भीड़ बांद्रा के रेलवे स्टेशन पर एकत्रित हो गई। क्योंकि ऐसी अफवाह थी कि लंबी दूरी की ट्रेनों को चला दिया गया है। लिहाजा श्रमिक और मजदूरों ने स्टेशन की तरफ रूख कर दिया। जिसके बाद सभी नियमों की धज्जियां उड़ी। जहां केन्द्र सरकार कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिग की बात  कर रही है। वहीं भीड़ ने सभी नियमों को तोड़  दिया।
  • Bandra Railway Station, Corona Virus, Corona in Maharashtra, Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray, Lockdown in Bandra, Lockdown in Mumbai, Corona in Maharashtra, Corona Latest News<br />
&nbsp;

    NewsApr 14, 2020, 8:33 PM IST

    ठाकरे सरकार फेल! ब्रांदा रेलवे स्टेशन पर हजारों लोग तो कोरोना के एक ही दिन में आए 200 मामले

    लंबी दूरी की ट्रेनों के चलने की अफवाह के बाद मुंबई के बांद्रा स्टेशन के पास हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों का कहना था कि ऐसी अफवाह है कि बांद्रा स्टेशन से लंबी दूरी की ट्रेनें चल रही थीं। लिहाजा हजारों की संख्या में लोग घरों से बाहर निकल आए ताकि अपने अपने मूल स्थानों को जा सके।
  • undefined

    NewsMar 11, 2020, 1:58 PM IST

    एमपी के सियासी ड्रामे को देख अलर्ट हुई महाराष्ट्र सरकार

    मध्य प्रदेश में पिछले एक हफ्ते से सियासी ड्रामा चल रहा है।  लिहाजा माना जा रहा है मध्य प्रदेश में ऑपरेशन सफल होने के बाद इसकी आंच महाराष्ट्र में आ सकती है। लिहाजा महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार सजग हो गई है। तीन दलों के सहयोग से चल रही सरकार में किसी भी तरह का विवाद न हो इसके लिए शिवसेना की अगुवाई ने सभी दलों के नेताओं के बैठक बुलाई है।

  • undefined

    NewsMar 4, 2020, 6:58 AM IST

    मुस्लिम आरक्षण पर ठाकरे सरकार का यूटर्न

    माना जा रहा है कि मुस्लिम आरक्षण को लेकर ठाकरे सरकार में सहयोगी दलों के बीच एक राय नहीं है। लेकिन आज ठाकरे  के बाद एक बात साफ हो गई है कि महाराष्ट्र सरकार में सहयोगी दल अपने मनमुताबिक फैसला कर इसे राज्य सरकार फैसला बता रहे हैं। दो दिन पहले ही महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा था कि राज्य सरकार राज्य में मुस्लिमों को शिक्षा और शिक्षण संस्थानों में पांच फीसदी आरक्षण देगी। 

  • undefined

    NewsFeb 13, 2020, 6:33 AM IST

    केजरीवाल की राह पर चली उद्धव ठाकरे सरकार

    हालांकि राज्य सरकार का ये फैसले कुछ आवश्यक सेवाओं पर लागू नहीं होगा। वहीं राज्य सरकार का ये फैसले 29 फरवरी से लागू होगा।  वहीं राज्य सरकार ने पुलिस और फायर ब्रिगेड, सरकारी कॉलेजों, पॉलिटेक्निक कॉलेजों, स्वच्छता श्रमिकों जैसी आवश्यक सेवाओं के तहत आने वाले कार्यालयों पर इस नए नियम को लागू नहीं किया है।