Tmc  

(Search results - 150)
  • News15, Nov 2019, 9:03 AM IST

    'दीदी' नहीं देंगी राज्यपाल को सरकारी हेलीकॉप्टर, कहा कार से जाएं 6 सौ किलोमीटर

    पश्चिम बंगाल के राज्यपाल को जगदीप धनकड़ को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए राज्य के मुर्शिदाबाद जिले में जाना था। इसके लिए राज्यपाल के कार्यालय द्वारा राज्य सरकार को एक हेलीकॉप्टर मुहैया कराने की गुजारिश की गई थी। लेकिन राज्य सरकार ने राज्यपाल को हेलीकॉप्टर देने से मना कर दिया है। जबकि कोलकाता से मुर्शिदाबाद की दूरी करीब छह सौ किलोमीटर से ज्यादा है।

  • BJP would celebrate black day, 12 hours statewide shutdown against Mamata's government in Bengal

    News31, Oct 2019, 8:38 AM IST

    अगले महीने होगी शाह और ममता की टक्कर, जनता तय करेगी ‘बाहुबली’

    लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर दोनों दल आमने सामने होंगे। क्योंकि लोकसभा चुनाव में जिस तरह से भाजपा ने प्रदर्शन किया था और उसके बाद वह लगातार टीएमसी के विधायकों और नेताओं को तोड़ रही थी। उससे राज्य में भाजपा की ताकत बढ़ती ही जा रही थी।  लेकिन ये उपचुनाव दोनों दलों की जमीन को बताएंगे। क्योंकि राज्य में अभी भी टीएमसी बहुत मजबूत है। 

  • mamta banerjee met pm modi's wife wife Jashodaben before meeting PM Modi

    News22, Oct 2019, 7:46 AM IST

    आखिर विधानसभा चुनाव से पहले बंगाल में एनआरसी लागू करने से क्यों घबरा रही हैं ममता

    असल में इस कहानी के पीछे सबसे बड़ा कारण हैं वोट बैंक। पिछले सत्तर साल में बंगाल और असम में बांग्लादेश के करोड़ों घुसपैठिए भारत में आए हैं। हालांकि इन दोनों राज्य से लाखों लोग आज भी देश के अन्य हिस्सों में फैल गए हैं। लेकिन इन दोनों राज्यों में ये लोग कई सीटों पर निर्णायक हैं। पश्चिम बंगाल में ये घुसपैठिए ममता बनर्जी सरकार के समर्थक हैं। जिसके कारण ममता बनर्जी एनआरसी के खिलाफ है।

  • ফের জয় শ্রীরাম বলায়  বেধড়ক মার বিজেপি কর্মীকে

    News21, Oct 2019, 10:32 AM IST

    टीएमसी कार्यकर्ता ने कहा जय श्रीराम तो साथी ने कर दी पिटाई

    टीएमसी कार्यकर्ता रंजीत मंडल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी पिटाई उसके सहयोगी ने कर दी। क्योंकि उसने जयश्री राम का उद्घोष किया था। मंडल का कहना है कि उस पर जानलेवा हमला किया गया। मंडल का कहना है कि जब उसने जयश्री राम कहा तो आरोपी तारक ने गाली देते हुए पिटाई कर दी। इसके बाद वह घायल हो गया और स्थानीय लोग उसे अस्पताल ले गए, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। 

  • एक्ट्रेस हिंदुओं के सभी रीति-रिवाज को फॉलो करती रहती हैं और त्योहारों को भी पारंपरिक परिधान से ही मनाती हैं। इससे पहले उन्हें हाल ही में दुर्गा पूजा का त्यौहार बी बड़ी धूम-धाम से मनाता देखा गया था।

    Bollywood18, Oct 2019, 10:05 PM IST

    तस्वीरों में दिखें कैसे श्रद्धा से हिंदू त्योहारों को मना रही हैं नुसरत, राखी, दुर्गा पूजा के बाद मनाया करवा चौथ तो कट्टरपंथियों को मिर्ची लगेगी ही

    बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने अपना पहला करवा चौथ मनाया। इससे पहले नुसरत राखी और दुर्गा पूजा का त्योहार मना चुकी है। करवा चौथ की तस्वीरें नुसरत ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट में पोस्ट की। जाहिर है नुसरत के करवा चौथ मनाने से कट्टरपंथी मुस्लिमों को मिर्च तो जरूर लगेगी। हालांकि नुसरत पहले ही साफ कर चुकी है कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती है और ये उसका अधिकार है वह क्या करे।

  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों में नुसरत ने लिखा- Happy Raksha bandhan...त्योहार मनाने की खुशी नुसरत के चेहरे पर देखी जा सकती है।

    News8, Oct 2019, 6:24 AM IST

    नुसरत जहां ने की दुर्गा पूजा, कट्टरपंथी मौलवी बोले धर्म बदल ले

    तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां एक बार फिर कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं। हालांकि इससे पहले कई बार वह उनके बयानों की शिकार हो चुकी है। लेकिन इस बार कट्टरपंथी मुस्लिम मौलवियों ने यहां तक कह दिया कि उन्हें अपना धर्म बदल लेना चाहिए। क्योंकि नवरात्र के मौके पर नुसरत ने दुर्गा पूजा में शिरकत की और पूजा भी की। 

  • Mamta want to establish her as leader opposition in central

    News1, Oct 2019, 9:07 AM IST

    अमित शाह करेंगे पूजा पंडाल का उद्घाटन और ममता को मिलेगा बड़ा झटका

    पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका लगने जा रहा है। हालांकि ममता को पहले से ही एक बड़ा झटका लग चुका है। क्योंकि दुर्गा पूजा पंडाल की राजनीति में अभी तक सिर्फ टीएमसी का एकाधिकार था। लेकिन अब ये तिलिस्म टूट रहा है। राज्य के पूजा पंडालों में भाजपा की एंट्री हो चुकी है। जिसके बाद ममता बनर्जी घबराई हुई हैं। 

  • नुसरत ने स्वतंत्रता दिवस का भी जश्न अपने पति निखिल जैन के साथ मनाया। उन्होंने जो टीशर्ट पहनी हैं उसमें लिखा है- सत्यमेव जयते।

    News29, Sep 2019, 10:33 AM IST

    ममता की सांसद नुसरत जहां ने दिया दीदी को झटका

    कभी कट्टरपंथियों को अपने हिंदू पहनावे के जरिए करारा जवाब देने वाली टीएमसी सांसद ने नुसरत जहां ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ विरोधी बयान दिया है। असल में नुसरत ने साफ कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने का केन्द्र सरकार का फैसला सही था। एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में नुसरत ने इस मामले पर पार्टी अध्यक्ष ममता बनर्जी को बड़ा झटका दिया है। 

  • News18, Sep 2019, 7:30 AM IST

    ममता राज में दुर्गा पूजा से पहले पिंडदान करेंगे नड्डा

    भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा 28 सितंबर को कोलकाता जा रहे हैं। जहां वह मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं का पिंड दान करेंगे। जाहिर से इससे भाजपा को आगामी चुनावों में राजनैतिक तौर पर फायदा होगा। क्योंकि इस कार्यकर्ताओं की राजनैतिक हत्याओं का आरोप भाजपा टीएमसी पर लगाती है। राज्य में टीएमसी का कैडर मजबूत है और भाजपा उसमें धीरे धीरे सेंध लगा रही है। 

  • Rajeev Kumar

    News17, Sep 2019, 3:02 PM IST

    राजीव कुमार को कोर्ट से मिला झटका, जमानत के लिए भागे-भागे फिर रहे हैं ममता के करीबी अफसर

    कुछ महीने पहले जब सीबीआई राजीव कुमार को गिरफ्तार करने उनके घर पहुंची थी तो तब उनकी गिरफ्तारी के खिलाफ ममता बनर्जी उनके आवास पर धरने पर बैठक गई थी। लेकिन अब राजीव कुमार अपनी जमानत के लिए कोर्ट के दरवाजों पर दस्तक दे रहे हैं। लेकिन उन्हें वहां से भी राहत नहीं मिल रही है। हाईकोर्ट द्वारा उनकी गिरफ्तारी पर रोक हटाने के बाद सीबीआई ने उन्हें कार्यालय पहुंचने के लिए नोटिस दिया था। 

  • News17, Sep 2019, 1:29 PM IST

    मिट्टी कंकड़ के लड्डू भेजने वाली दीदी की आखिर क्यों पीएम मोदी के प्रति उमड़ रही है ‘ममता’

    पिछले हफ्ते ही ममता बनर्जी ने पीएम नरेन्द्र मोदी से मिलने के लिए समय मांगा है। हालांकि जब नरेन्द्र मोदी का दूसरी बार पीएम बनने का शपथ ग्रहण समारोह था तब ममता ने खुलेतौर पर उनके कार्यक्रम में जाने से मना किया था। सरकार बनने के बाद ममता बनर्जी की पीएम मोदी के साथ कोई बैठक भी नहीं हुई। 

  • rajeev kumar

    News15, Sep 2019, 9:24 AM IST

    सीबीआई के सामने पेश नहीं राजीव कुमार, अब गिरफ्तारी तय

    राजीव कुमार के खिलाफ पहले ही लुकआउट नोटिस जारी किया जा चुका है और उनके देश से भागने की उम्मीद कम है। असल में राजीव कुमार पश्चिम बंगाल में हुए सारदा चिटफंड घोटाले के लिए सीबीआई के आदेश के बाद बनाई गई एसआईटी के प्रमुख थे। इस घोटाले में राज्य की सत्ताधारी टीएमसी के कई नेता शामिल थे और कई नेता जेल भी जा चुके थे। 

  • यही नहीं नुसरत ने लिखा है कि निखिल जैन मेरी ताकत मेरा कांफिडेंट और मेरी सारी समस्याओं का समाधान।

    News14, Sep 2019, 12:08 PM IST

    नुसरत जहां जल संसाधन पर तो साध्वी प्रज्ञा देंगी रेलवे को सलाह

    लोकसभा अध्यक्ष की संस्तुति के बाद 17वीं लोकसभा के लिए संसद की स्थायी समितियों का गठन हो गया है। इन समितियों में तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सदस्य और पहली बार चुनाव जीत कर आई फिल्म अभिनेत्री नुसरत जहां को भी जगह मिली है। तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां को जल संसाधन मामलों की संसदीय कमेटी में सदस्य के तौर पर शामिल किया गया है। जबकि इस कमेटी की अध्यक्षता भाजपा सांसद संजय जायसवाल करेंगे।

  • মমতা বন্দ্যোপাধ্যায়ের সঙ্গে রাজীব কুমার

    News14, Sep 2019, 8:26 AM IST

    ममता बनर्जी के करीबी अफसर राजीव कुमार आज होंगे सीबीआई के सामने पेश, हो सकते हैं गिरफ्तार

    राजीव कुमार सारदा चिटफंड घोटाले के लिए बनाई गई एसआईटी के प्रमुख थे। एसआईटी का गठन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद किया गया था। लेकिन सीबीआई का आरोप है कि राजीव कुमार ने इस घोटाले से जुड़े साक्ष्यों और गवाहों के बयान के साथ छेड़छाड़ की है। क्योंकि इस घोटाले में राज्य की सत्ताधारी टीएमसी के कई नेता शामिल थे। गौरतलब है कि सारदा ग्रुप ऑफ कंपनीज ने लाखों लोगों को कथित तौर अच्छे रिटर्न का वादा कर 2500 करोड़ रूपये का चूना लगाया था। 

  • arjun singh BJP MP

    News1, Sep 2019, 5:37 PM IST

    ममता बनर्जी की पुलिस ने भाजपा सांसद का सिर फोड़ा

    पश्चिम  बंगाल के बैरकपुर में बीजेपी के प्रदर्शन पर लाठीचार्ज किया। इस घटना में वहां के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह और एक विधायक पवन सिंह को चोट आई। सांसद की गाड़ी भी तोड़ दी गई।