Tomatoes  

(Search results - 5)
  • <p>cherry tomato&nbsp;</p>

    NewsJul 11, 2020, 1:57 PM IST

    लाल हुआ टमाटर, फिलहाल राहत की उम्मीद कम

     देश की राजधानी दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में खुदरा भाव 80 रुपये प्रति किलो हो गया है। लिहाजा घरों में सब्जियों से टमाटर गायब होने लगा है।

  • undefined

    NewsFeb 27, 2020, 9:13 PM IST

    चंद्रबाबू नायडू पर चले अंडे, टमाटर और जूते

    तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को विशाखापत्तनम हवाई अड्डे पर पुलिस ने हिरासत में लिया। असल में नायडू अपनी दो दिवसीय 'प्रजा चैतन्य यात्रा' (लोग जागृति यात्रा) पर लगभग 11.45 बजे हवाई अड्डे पर उतरे और कुछ दलितों के साथ बातचीत करने के लिए शहर के पेंडुर्थी क्षेत्र का दौरा करने वाले थे। 

  • food inflation may cross seven percent mark due to low monsoon

    NewsNov 17, 2019, 6:42 PM IST

    पाकिस्तान में हथियारबंद कर रहे है सब्जियों की चौकीदारी, चोरों की पहली पसंद बने टमाटर

    पाकिस्तान में इमरान खान सरकार महंगाई को लेकर परेशान है। खासतौर से आलू,टमाटर और प्याज की कीमतें आसमान छू रही हैं। पाकिस्तान में हालत ये है कि टमाटर दुकानों से गायब हो गया। क्योंकि इसकी कीमत 300 रुपये प्रति किलोग्राम से ज्यादा हो गई हैं। जनता इसके विरोध में इमरान खान सरकार पर हमले कर रही है।

  • undefined

    NewsNov 13, 2019, 10:23 AM IST

    इमरान नहीं बल्कि टमाटर की कीमत देखकर पाकिस्तानी हो रहे हैं लाल

    पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक वहां पर ईद मिलाद उन नबी से पहले टमाटर की कीमत महज 160 रुपये प्रति किलोग्राम थी। लेकिन इसके बाद से देश में टमाटर की कीमत दोगुनी हो गई हैं। अब वहां पर टमाटर की कीमत 320 रुपये प्रति किलोग्राम से ज्यादा हो गई है। जिसके कारण पाकिस्तानी जनता का गुस्सा सातवें आसमान पर है। 

  • undefined

    NewsAug 27, 2019, 12:45 PM IST

    इमरान खान ने माना वेनेजुएला बनने की कगार पर है पाकिस्तान, जहां 30 हजार रुपये किलो बिक रहा है टमाटर

    असल में पाकिस्तान रुपये में लगातार गिरावट देखी जा रही है। वहीं शेयर में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। पिछले एक साल में अमेरिकी डॉलर के सामने पाकिस्तानी रुपया 25 फीसदी से ज्यादा गिर गया है। वहां कराची शेयर बाजार में निवेशकों का 1 लाख करोड़ पाकिस्तानी रुपया डूब चुका है। अब अगर फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स पाकिस्तान को ब्लैक लिस्ट में डालता है तो वहां की अर्थव्यवस्था बिल्कुल बदहाली के कगार पर पहुंच जाएगी।