Traitor  

(Search results - 3)
  • <p>Ghulam Nabi Azad and Kapil Sibal</p>

    News30, Aug 2020, 12:47 PM

    'बागी' सिब्बल नाराज, सोनिया के वफादारों ने बताया था 'गद्दार' और 'जयचंद'

    फिलहाल कार्यसमिति की बैठक से पहले सोनिया गांधी को पत्र लिखने वाले नेता सोनिया समर्थकों की खरी-खोटी सुनने के बाद अपने अपने अपमान को भुला नहीं पा रहे हैं। सोनिया समर्थकों का साफ कहना था कि इन नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए।

  • दिल्‍ली पुलिस उसे जहानाबाद के मुख्‍य न्‍या‍यिक दंडाधिकारी (CJM) की कोर्ट से 36 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर दिल्‍ली ले जा रही है। इधर, पुलिस मुख्‍यालय के एडीजी जितेंद्र कुमार ने बताया कि बिहार और दिल्‍ली पुलिस को शरजील की गिरफ्तारी के रूप में बड़ी सफलता मिली।

    News30, Jan 2020, 12:19 PM

    आशिकी के चक्कर में पुलिस के हत्थे चढ़ा था इमाम, पीएफआई से भी थे संबंध

    दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने शरजील को गिरफ्तार कर लिया है। इसको लेकर दिल्ली पुलिस राहत की सांस  की है। क्योंकि शरजील के भाषणों की तरह उसके मंसूबे खतरनाक हैं। लेकिन  पुलिस जांच में सामने आया है। शरजील की गिरफ्तारी में उसकी उसकी प्रेमिका की अहम भूमिका है।

  • Vivek

    News10, Mar 2019, 3:02 PM

    विवेक अग्निहोत्री के साथ देखिए इंडिया फर्स्टः अंदर के दुश्मनों से सावधान

    नालंदा से इंडिया फर्स्ट के इस एपिसोड में फिल्मकार और लेखक विवेक अग्निहोत्री बता रहे हैं कैसे कुछ 'गद्दारों' की मदद से  बख्तियार खिलजी ने नालंदा विश्वविद्यालय को तहस नहस कर दिया। खिलजी ने विश्वविद्यालय को ढहा दिया और यहां के पुस्तकालय को आग के हवाले कर दिया। प्राचीन ज्ञान को राख के ढेर में तब्दील कर दिया गया। मुगल काल से लेकर अंग्रेजों की हुकूमत तक आक्रमणकारियों ने भारत में युद्ध तभी जीते जब देश के अंदर बैठ कुछ लोगों ने उनकी मदद की। विवेक अग्निहोत्री ने इस कड़ी में इंदिरा गांधी के शासन काल और केजीबी के मुखबिरों पर भी प्रकाश डाला है।