Uddhav Thackeray  

(Search results - 52)
  • amar jawan jyoti

    News23, Jan 2020, 8:05 PM IST

    मुंबई में जिस संगठन की अगुवाई में तोड़ी गई अमर जवान ज्योति, उसके नेताओं से मिलने पर सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे हैं उद्धव

    फिलहाल उद्धव ठाकरे से नागरिकता संसोधन कानून को लेकर मुंबई में कई मुस्लिम संगठनों के प्रतिनिधियों ने मुलाकात की। इस मुलाकात में रजा अकादमी के प्रतिनिधि भी शामिल हैं। जो 2011 में आजाद मैदान में हुए दंगों को लेकर आरोपी है। आजाद मैदान में रजा अकादमी की अगुवाई में विरोध प्रदर्शन हुए। जिसमें अमर जवान ज्योति को नुकसान पहुंचाया गया।

  • Maharastra Ministry

    News22, Jan 2020, 8:02 AM IST

    तानाजी पर घिरे सीएम उद्धव ठाकरे, अब लिया ये फैसला

    ये फिल्म 17वीं शताब्दी में मराठा साम्राज्य के वीर सेनापति तान्हाजी के जीवन पर आधारित है। वह छत्रपति शिवाजी महाराज के करीबी मित्रों और सेनापतियों में माने जाते थे। तान्हाजी ने 1670 में सिंहगढ़ के युद्ध में मुगलों को परास्त किया था और इस युद्ध में उन्हें वीरगति प्राप्त हुई थी। इस फिल्म को यूपी और हरियाणा पहले ही टैक्स फ्री कर चुकी हैं। लेकिन महाराष्ट्र सरकार अभी तक इस मामले में पीछे है।

  • Belgaum border issue can be resolved too if Amit Shah wants, says Sanjay Raut kps

    News20, Jan 2020, 8:20 AM IST

    जानें क्यों कांग्रेस पर आक्रामक क्यों हो रहे हैं संजय राउत

    फिलहाल पिछले एक हफ्ते से शिवसेना सांसद संजय राउत कांग्रेस के खिलाफ आक्रामक हो रहे हैं। राउत ने पिछले दिनों एक बड़ी बहस छेड़ दी थी। जिसके बाद कांग्रेस को सफाई देनी पड़ी थी। हालांकि बाद में राउत ने भी अपने बयान के लिए माफी मांगी थी। राउत ने कहा था कि पूर्व पीए इंदिरा गांधी मुंबई के माफिया डॉन करीम लाला से मिला करती थी।

  • undefined

    News20, Jan 2020, 8:04 AM IST

    जब सीएम उद्धव बने ‘तहसीलदार’

    असल में राज्य के मुख्यमंत्री सांगली जिले में एक सरकारी इमारत का उद्‌घाटन करने गए थे। उद्‌घाटन करने के बाद जब वह तहसीलदार के कमरे में गए तो वह वहां पर सभी अफसरों के सामने तहसीलदार की कुर्सी पर बैठ गए।

  • undefined

    News5, Jan 2020, 7:54 AM IST

    क्या महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में थमेगी बगावत

    महाराष्ट्र में एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना की गठबंधन सरकार को बने हुए महज एक महीने ही हुआ है। लेकिन तीनों दलों के विधायक बागी बन गए हैं। हालांकि सरकार बनने के बाद ठाकरे सरकार ने बड़ी मशक्कत के साथ एक महीने बाद कैबिनेट विस्तार किया गया। लेकिन ये विस्तार पार्टी के लिए ही मुसीबत बनता जा रहा है। पहले कांग्रेस के विधायक संग्राम थाप्टे के समर्थकों ने उन्हें मंत्री न बनाए जाने के बाद पार्षद के पदों से इस्तीफा दिया।

  • undefined

    News4, Jan 2020, 2:04 PM IST

    महाराष्ट्र सरकार की कैबिनेट में 27 मत्रियों के खिलाफ दर्ज हैं आपराधिक मामले

    महाराष्ट्र सरकार की नई परिषद में 27 सदस्यों के खिलाफ आपराधिक मामले पाए गए हैं। चुनावी नामांकन शपथ पत्र के मुताबिक इनमें से 18 मंत्रियों पर तो गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। परिषद में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सहित 43 मंत्री शामिल हैं। सीएम ठाकरे को छोड़कर सभी से जुड़ी जानकारी उनके हलफनामों के साथ उपलब्ध हैं। सीएम ठाकरे के पास ऐसा कोई डेटा नहीं है क्योंकि उन्होंने अभी तक कोई चुनाव नहीं लड़ा है।

  • undefined

    News2, Jan 2020, 8:09 AM IST

    कैबिनेट विस्तार के बाद महाराष्ट्र में विभागों के बंटवारा बना ठाकरे सरकार की फांस

    फिलहाल विभागों के बंटवारे को लेकर उद्धव ठाकरे की अगुवाई में बैठक हुई। जिसमें कांग्रेस और एनसीपी नेताओं ने  हिस्सा लिया। लेकिन अभी तक बंटवारे को लेकर किसी भी तरह की सहमति नहीं बनी है।

  • undefined

    News1, Jan 2020, 8:26 AM IST

    महाराष्ट्र में भी ‘कर-नाटक की आहट’, ठाकरे सरकार में सुनाई देने लगे हैं बगावत के सुर!

    असल में राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार के कैबिनेट विस्तार के बाद कई विधायक नाराज चल रहे हैं। शिवसेना से लेकर एनसीपी के विधायक नाराज बताए जा रहे हैं। वहीं कांग्रेस के विधायकों ने आलाकमान को अपना विरोध जता दिया है। वहीं शिवसेना में आदित्य ठाकरे को मंत्री बनाए जाने स आधा दर्जन से ज्यादा विधायक नाराज हैं और इन्होंने कैबिनेट विस्तार के समारोह में शामिल न होकर अपना विरोध जता दिया है।

  • undefined

    News31, Dec 2019, 1:07 PM IST

    जानें क्यों ठाकरे सरकार का कैबिनेट विस्तार बना कांग्रेस और एनसीपी के लिए मुसीबत

    उद्धव ठाकरे सरकार का पहला कैबिनेट विस्तार सोमवार को  मुंबई में हुआ, लेकिन अब ये तीनों दलों के लिए गले की फांस बन गया है। क्योंकि कैबिनेट में जगह नहीं मिलने के कारण कांग्रेस और एनसीपी के विधायक नाराज बताए जा रहे हैं। वहीं महाराष्ट्र में शिवसेना सरकार को बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले  संजय राउत भी नाराज बताए जा रहे हैं।

  • Maharashtra: Congress angry before cabinet expansion kps

    News31, Dec 2019, 8:59 AM IST

    ठाकरे कैबिनेट विस्तार के बाद कांग्रेस में बगावत, कई विधायकों ने खटखटाया आलाकमान का दरवाजा

    कांग्रेस के पुणे जिले के भोर विधानसभा क्षेत्र से विधायक संग्राम थोप्टे को उद्धव ठाकरे मंत्रिमंडल विस्तार में जगह नहीं मिलने के कारण पार्टी से बगावत कर दी है। थोप्टे के समर्थकों ने कांग्रेस कार्यालय पर प्रदर्शन कर विरोध जताया। थोप्टे के समर्थन में पुणे के कांग्रेस के सभी 20 पार्षदों ने इस्तीफा दिया है। हालांकि अभी तक थोप्टे ने इस्तीफा नहीं दिया है।

  • undefined

    News30, Dec 2019, 7:27 PM IST

    उद्धव ठाकरे के मंत्रिमंडल विस्तार से आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत के सीडीएस बनने तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्ध‌व ठाकरे की सरकार बनने के 32 दिन बाद सोमवार को उनके मंत्रिमंडल का पहला विस्तार हुआ
     

  • CM Uddhav Thakre says What happened at Jamia Millia Islamia, is like Jallianwala Bagh kps

    News30, Dec 2019, 7:43 AM IST

    ठाकरे सरकार का कैबिनेट विस्तार आज, कांग्रेस नाराज पर अजित पवार पर सबकी नजर

    महाराष्ट्र में शिवसेना की अगुवाई में सरकार के गठन के करीब एक महीने के बाद आज ठाकरे सरकार का पहला कैबिनेट विस्तार हो रहा है। हालांकि कैबिनेट विस्तार को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा चल रही थी, लेकिन तीनों दलों के बीच विभागों का बंटवारा नहीं हो पा रहा था। सभी दलों को मलाईदार विभाग चाहिए थे। हालांकि बताया जा रहा है कि कांग्रेस अभी भी विभागों के बंटवारे को लेकर नाराज चल रही है।

  • fir registered against Sonia, Priyanak & owaisi

    News28, Dec 2019, 6:31 AM IST

    हेमंत सोरेन के जरिए गांधी परिवार ने उद्धव ठाकरे को बताई हैसियत, क्या हैं कारण

    रांची में रविवार को मोरहाबादी मैदान में सोरेन सरकार का शपथ ग्रहण समारोह होगा। सोरेन राज्य के ग्यारहवें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। इस समारोह में कई हस्तियों और देश के दिग्गज राजनेताओं के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है। लेकिन आम तौर पर शपथग्रहण समारोह से दूरी बनाने वाली सोनिया गांधी भी इस में हिस्सा ले सकती हैं। जबकि इस महीने महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया गांधी ही नहीं बल्कि गांधी परिवार का कोई सदस्य शामिल नहीं हुआ था।

  • shivsena

    News25, Dec 2019, 7:59 AM IST

    कैबिनेट विस्तार में उलझे उद्धव, दो डिप्टी सीएम के लिए बढ़ा दबाव

    राज्य में कैबिनेट विस्तार इस हफ्ते के आखिर में होने की संभावना है। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि पौष महीना होने के कारण फिलहाल कैबिनेट विस्तार को अगले महीने की 15 तक टाला भी जा सकता है। लेकिन इसकी संभावना कम है। राज्य में सहयोगी दल शिवसेना पर कैबिनेट विस्तार के लिए लगातार दबाव बना रहे हैं। राज्य में 43 मंत्री ब सकते हैं जबकि अभी तक छह मंत्री ही राज्य में सरकार चला रहे हैं।

  • undefined

    News24, Dec 2019, 8:53 PM IST

    एनपीआर अपडेट को मंजूरी मिलने से उद्धव ठाकरे के मंत्रिमंडल विस्तार तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    केंद्रीय कैबिनेट ने राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) अपडेट करने को मंजूरी दे दी है