Uddhav Thackeray  

(Search results - 118)
  • <p>ലോക്ഡൗണ്‍ കൃത്യമായി നടപ്പാക്കുന്നതില്‍ സംഭവിച്ച പിഴവുകളാണ് മഹാരാഷ്ട്രയിലെ രോഗികളുടെ എണ്ണം ഉയരാന്‍ കാരണമായത്. </p>

    News20, Jun 2020, 9:49 AM

    चीन से आगे निकलने की तैयारी में महाराष्ट्र, अब तक 5893 की मौत

    महाराष्‍ट्र में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 3827 नए मामले सामने आए हैं और मामलों की कुल संख्या बढ़कर 1,24,331 तक पहुंच गई है जबकि राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 5,893 हो गई।

  • <p>shivsena</p>

    News18, Jun 2020, 1:29 PM

    शिवसेना का तंज, पुरानी खाट हो गई है कांग्रेस

    असल में कांग्रेस और शिवसेना को बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। गठबंधन सरकार में होने के बावजूद शिवसेना कांग्रेस को तवज्जो नहीं दे रही है। जबकि एनसीपी को शिवसेना हर मामले में शामिल करती है। यही नहीं राज्य में सरकार बनने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे कई बार एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात कर चुके हैं और ये बात कांग्रेस को नागवार गुजर रही है।

  • <p>दिल्ली में कोरोना टेस्ट कराती महिला।</p>

    News15, Jun 2020, 8:16 PM

    महाराष्‍ट्र में जारी है कोरोना का कहर, 24 घंटे में कोरोना के 3390 मामले और 120 लोगों की मौत

    देश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के 11,929 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,20 लाख हो गई है। वहीं कोरोना संक्रमण से 311 लोगों की मौत हुई है और इसके बाद संक्रमण से मरने वालों की संख्या 9,195 तक पहुंच गई है। भारत संक्रमण से मरने वालों की संख्या के मामले में दुनिया में नौंवे स्थान पर पहुंच गया है।
     

  • News15, Jun 2020, 11:01 AM

    महाराष्ट्र में कांग्रेस को चाहिए सत्ता में भागीदारी लेकिन तवज्जो नहीं दे रहे हैं उद्धव

    पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राज्य की शिवसेना सरकार को लेकर कटाक्ष किया और फिर उसके बाद कैबिनेट मंत्री और प्रदेश अध्यक्ष बाला साहेब थोराट ने उसी बात को दोहराया जो राहुल गांधी ने सरकार को लेकर कही थी। लेकिन अब कैबिनेट मंत्री और राज्य के कद्दावर नेता अशोक चव्हाण ने कहा कि राज्य की उद्धव ठाकरे सरकार कांग्रेस के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है।

  • <p>ധാരാവിയടക്കം അതിതീവ്രബാധിത നഗരമേഖലകളിലും പുതിയ രോഗികളുടെ എണ്ണവും മരണ സംഖ്യയും നിയന്ത്രണവിധേയമായിട്ടുണ്ട്. </p>

    News13, Jun 2020, 7:41 PM

    कोरोना के कहर के बाद अब मुंबई में बरसेगी एक और आफत

    राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। राज्य में कोरोना के मामले बढ़कर 1 लाख से पार हो गए हैं। वहीं राज्य में अब तक 3717 लोगों की मौत कोरोना से हुई है। राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले में अब तक  दुनिया के 20 देशों को पीछे छोड़ दिया है। राज्य में कनाडा, चीन, दक्षिण अफ्रीका, बांग्‍लादेश से ज्यादा मामले सामने आए हैं।
     

  • <p>uddhav</p>

    News13, Jun 2020, 7:24 PM

    महाराष्ट्र सरकार में फिर शुरू हुई सास बहू और साजिश, फिर लगेगा उद्धव दरबार

    पिछले दिनों ही कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी साफ कह चुके हैं कि राज्य में कांग्रेस निर्णायक भूमिका में नहीं बल्कि वह सिर्फ सरकार को सहयोगी कर रही है।  जिसके बाद राज्य की उद्धव ठाकरे सरकार को कई बार सफाई देनी पड़ी। यही नहीं पिछले सात महीने में सरकार कई बार सहयोगी दलों के बयानों से असहज हो चुकी है। 

  • News11, Jun 2020, 8:13 AM

    महाराष्ट्र में जारी है कोरोना का कहर, ठाकरे बोले फिर लग सकता है लॉकडाउन

    राज्य में बुधवार को 149 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से होने के बाद राज्य में मरने वालों की संख्या बढ़कर 3438 हो गई है। वहीं राज्य में बुधवार को 1879 लोगों अस्पतालों से छुट्टी दे गई है और इसके बाद राज्य में ठीक होने वालों की  संख्या बढ़कर 44,517 तक पहुंच गई है।
     

  • <p>Thermal scanners</p>

    News10, Jun 2020, 8:06 AM

    महाराष्ट्र में इस सप्ताह एक लाख पार हो जाएगी संक्रमितों की संख्या, कई देशों को छोड़ा पीछे

    राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राज्य में कोरोना के 2259 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 90787 हो गई है। हालांकि राज् में 44849 मामले एक्टिव हैं जबकि अभी तक 42638 मरीज ठीक भी हो चुके हैं। वहीं अभी तक राज्य में 3289 लोगों की मौत कोरोना से हुई है।

  • News8, Jun 2020, 8:27 AM

    पहले सोनू के नेक काम में शिवसेना को दिखी राजनीति, मिले तो बदले सुर

    सोनू सूद ने शिवसेना प्रमुख और राज्य के मुख्मयंत्री उद्धव ठाकरे और मंत्री आदित्य ठाकरे से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की और अपनी बात रखी।  सोनू सूद ने कहा कि जब तक आखिरी प्रवासी अपने घर तक नहीं पहुंच जाता और वह अपने काम जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने मेरा समर्थन किया है और मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं।
     

  • News28, May 2020, 1:29 PM

    महाराष्ट्र में फिर शुरू हो सकता है भाजपा का ऑपरेशन लोटस, ये हो सकता है मूलमंत्र

    फिलहाल भाजपा ने अंतरखाने मध्य प्रदेश की तर्ज पर ऑपरेशन लोटस की तैयारियां शुरू कर दी हैं। लेकिन इस बार पार्टी ने नया मूल मंत्र तैयार किया है।  भाजपा मराठा अस्मिता को लेकर दूसरे दलों के विधायकों में सेंध मारी करने की तैयारी में है।

  • News27, May 2020, 1:10 PM

    लटक रही है ठाकरे सरकार पर तलवार, कांग्रेस दे सकती है झटका

    कोरोना वायरस संकट के बीच महाराष्ट्र की राजनीति में पल-पल बदलाव देखने को मिल रहे है। राज्य में सियासी उठापठक जारी है और भाजपा लगातार राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग कर रही है। भाजपा का आरोप है कि राज्य सरकार राज्य में कोरोना संकट को दूर करने में विफल रही है। वहीं राज्य सरकार की मुश्किलें कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बढ़ा दी हैं।

  • <p>Rahul Gandhi</p>

    News26, May 2020, 6:34 PM

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किया बड़ा खुलासा, क्या ठाकरे सरकार और कांग्रेस में चल रही है अनबन?

    देश में कोरोना संक्रमण के मामले में महाराष्ट्र अव्वल है। राज्य के हालात काफी खराब हैं और अगर ऐसा ही हाल रहा तो आने वाले दिनों में  राज्य की स्थिति वुहान से भी खराब हो जाएगी। अभी तक महाराष्ट्र सरकार भी राज्य में कोरोना संकट को रोकने में विफल रही है। वहीं राज्य में अब तक कोरोना के लगभग 53 हजार मामले सामने आ चुके हैं वहीं राज्य में  करीब 1700 लोगों की मौत कोरोना से हुई है।

  • News26, May 2020, 12:45 PM

    क्या महाराष्ट्र सरकार पर है खतरा, शरद पवार से मिले उद्धव

    फिलहाल ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। एक दिन पहले ही भाजपा नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार विफल हो रही है और अभी तक राज्य सरकार ने ऐसे कोई कार्य नहीं किए जिससे ये कहा जा सके कि सरकार कोरोना संकट से निपटने के लिए कोई पहल कर रही है। वहीं एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने उद्धव ठाकरे से मिलने से पहले राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की।

  • <p>bhagat Singh koshiyari<br />
 </p>

    News25, May 2020, 8:39 AM

    कोश्यारी करेंगे उद्धव की ताकत कम, जानें क्या रखा प्रस्ताव

    महाराष्ट्र में राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच रिश्तों में टकराव देखा जा रहा है।  पिछले दिनों ही राज्यपाल की बुलाई गई बैठक से मुख्यमंत्री ने किनारा कर लिया था। हालांकि इसके दो दिन बाद शिवसेना के सांसद संजय राउत ने राज्यपाल से मुलाकात कर रिश्तों में नरमी लाने की कोशिश की और राज्यपाल को उद्धव ठाकरे के पिता तुल्य बताया। 

  • <p>इस तरह से यह महीनों से फंसा पेंच सिर्फ 40 मिनट में निपट गया। उद्धव ठाकरे की कुर्सी इस तरह से बच गई। </p>

    News21, May 2020, 12:20 PM

    पश्चिम बंगाल के बाद अब महाराष्ट्र में राज्यपाल और मुख्यमंत्री के शुरू हुआ 'वार'

    राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और उद्धव के बीच संबंधों में तल्खी देखी जा रही है। महाराष्ट्र में राज्यपाल ने कोविद -19 महामारी से निपटने के लिए सरकार की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बैठक बुलाई थी। लेकिन उद्धव ठाकरे ने इस बैठक से किनारा कर लिया है।  असल में राज्यपाल और सीएम के बीच में विधान परिषद चुनाव से पहले ही छत्तीस का आंकड़ा चल रहा था।