Uddhav Thackeray Government  

(Search results - 9)
  • <p>Corona, corona epidemic, corona death, corona r</p>

    NewsSep 17, 2020, 7:44 AM IST

    महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, संक्रमण रोकने में फेल हुई उद्धव ठाकरे सरकार

    राज्य में पिछले 24 घंटे में 17,559 लोगों का इलाज किया गया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली है। जबकि राज्य में इसके बाद 7,92,832 संक्रमित ठीक हो गए हैं। जबकि राज्य में 2,97,125 लोगों का इलाज चल रहा है। 

  • undefined

    NewsSep 11, 2020, 8:17 AM IST

    सियासत में उलझी है उद्धव ठाकरे सरकार, रोज मर रहे कोरोना से सैकड़ों लोग

    राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में कोरोना के नए मामले सामने आने के बाद कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 990795 पहुंच गया है। जबकि राज्य में पिछले 24 घंटे में 448 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई है और इसके बाद राज्य में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 28282 पहुंच गया है।

  • undefined

    NewsSep 1, 2020, 8:06 AM IST

    क्या कोरोना संक्रमण रोकने में उद्धव ठाकरे सरकार हो गई है फेल, राज्य में कोरोना का तांडव

    राज्य स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में अब तक 7,92,541 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं और इसमें से 5,73,559 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं अब तक राज्य में 24,583 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण चली गई है।  फिलहाल राज्य में रिकवरी दर 72.37 फीसदी है जबकि मृत्युदर 3.1 फीसदी है।

  • <p>ലോക്ഡൗണ്‍ കൃത്യമായി നടപ്പാക്കുന്നതില്‍ സംഭവിച്ച പിഴവുകളാണ് മഹാരാഷ്ട്രയിലെ രോഗികളുടെ എണ്ണം ഉയരാന്‍ കാരണമായത്.&nbsp;</p>

    NewsJun 20, 2020, 9:49 AM IST

    चीन से आगे निकलने की तैयारी में महाराष्ट्र, अब तक 5893 की मौत

    महाराष्‍ट्र में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 3827 नए मामले सामने आए हैं और मामलों की कुल संख्या बढ़कर 1,24,331 तक पहुंच गई है जबकि राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 5,893 हो गई।

  • undefined

    NewsMay 8, 2020, 1:35 PM IST

    उद्धव ठाकरे सरकार ने महाराष्ट्र में सील की सीमा

    महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार ने राज्य में शराब की तस्करी रोकने के सीमाओं को सील करने का फैसला किया है। राज्य में कोरोना संक्रमण के बीच राज्य में शराब की बिक्री शुरू की गई है। जबकि पिछले दिनों राज्य में शराब की दुकानें खोलने के बाद लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अवहेलना की थी और लोगों ने जमकर शराब खरीदी थी। जिसके बाद राज्य में शराब की कमी हो गई है।

  • undefined

    NewsApr 20, 2020, 1:22 PM IST

    योगी बोले साधुओं के हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करें उद्धव ठाकरे सरकार

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को महाराष्ट्र के सीएम से राज्य के पालघर जिले में दो साधुओं और एक ड्राइवर की हत्या में शामिल दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया है। ये दोनों साधु मुंबई से सूरत अपने साथी की मौत के बाद वहां जा रहे थे। लेकिन पालघर में लोगों ने उनकी गाड़ी को रोककर निर्मम तरीके से उनकी हत्या कर दी। 

  • Bandra Railway Station, Corona Virus, Corona in Maharashtra, Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray, Lockdown in Bandra, Lockdown in Mumbai, Corona in Maharashtra, Corona Latest News<br />
&nbsp;

    NewsApr 14, 2020, 8:33 PM IST

    ठाकरे सरकार फेल! ब्रांदा रेलवे स्टेशन पर हजारों लोग तो कोरोना के एक ही दिन में आए 200 मामले

    लंबी दूरी की ट्रेनों के चलने की अफवाह के बाद मुंबई के बांद्रा स्टेशन के पास हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों का कहना था कि ऐसी अफवाह है कि बांद्रा स्टेशन से लंबी दूरी की ट्रेनें चल रही थीं। लिहाजा हजारों की संख्या में लोग घरों से बाहर निकल आए ताकि अपने अपने मूल स्थानों को जा सके।
  • undefined

    NewsFeb 13, 2020, 6:33 AM IST

    केजरीवाल की राह पर चली उद्धव ठाकरे सरकार

    हालांकि राज्य सरकार का ये फैसले कुछ आवश्यक सेवाओं पर लागू नहीं होगा। वहीं राज्य सरकार का ये फैसले 29 फरवरी से लागू होगा।  वहीं राज्य सरकार ने पुलिस और फायर ब्रिगेड, सरकारी कॉलेजों, पॉलिटेक्निक कॉलेजों, स्वच्छता श्रमिकों जैसी आवश्यक सेवाओं के तहत आने वाले कार्यालयों पर इस नए नियम को लागू नहीं किया है।

  • undefined

    NewsJan 5, 2020, 7:54 AM IST

    क्या महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में थमेगी बगावत

    महाराष्ट्र में एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना की गठबंधन सरकार को बने हुए महज एक महीने ही हुआ है। लेकिन तीनों दलों के विधायक बागी बन गए हैं। हालांकि सरकार बनने के बाद ठाकरे सरकार ने बड़ी मशक्कत के साथ एक महीने बाद कैबिनेट विस्तार किया गया। लेकिन ये विस्तार पार्टी के लिए ही मुसीबत बनता जा रहा है। पहले कांग्रेस के विधायक संग्राम थाप्टे के समर्थकों ने उन्हें मंत्री न बनाए जाने के बाद पार्षद के पदों से इस्तीफा दिया।