Unnao  

(Search results - 16)
  • Blast in petroleum plant in unnao

    News12, Sep 2019, 2:59 PM IST

    उन्नाव में पेट्रोलियम प्लांट में लगी आग, आस पास कई किलोमीटर के इलाके में दहशत

    उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हिंदुस्तान पेट्रोलियम के प्लांट में आग लग गई है। वहां विस्फोट भी हुआ है। जिसकी वजह से आस पास के 5 किलोमीटर के इलाके इलाके में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। 
     

  • A man killed because of illicit relations

    News4, Sep 2019, 6:57 PM IST

    अवैध संबंधों के कारण हो गई हत्या

    उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक राजमिस्त्री का काम करने वाले शख्स की की लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। माना जा रहा है कि अवैध संबंध की वजह से उसकी हत्या की गई है। 
     

  • अंतिम संस्कार के दौरान भी बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद थे। गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया था। अंतिम संस्कार के बाद पुलिस पीड़िता के चाचा को वापस रायबरेली जेल ले गई।

    News5, Aug 2019, 8:56 AM IST

    कुलदीप सिंह सेंगर के गांव में पुरुष छोड़ने लगे हैं घर

    रविवार को ही सीबीआई की टीम ने उन्नाव में कुलदीप सिंह सेंगर के भाई बहन समेत कई रिश्तेदारों के वहां पर छापा मारा। इस दौरान सीबीआई ने कई दस्तावेज भी बरामद किए। वहीं सीबीआई की टीम ने कई ग्रुप बनाकर गांव वालों से पूछताछ भी की। लेकिन अब गांव वाले सीबीआई के खौफ के कारण गांव को छोड़ रहे हैं।

  • Kuldeep Singh Sengar

    News5, Aug 2019, 6:40 AM IST

    कुलदीप सिंह सेंगर की बहन व भाई के ठिकानों पर सीबीआई के छापे

    रविवार को सीबीआई टीम पीड़िता के गांव पहुंची और यहां पर आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के घर की सघन तलाशी ली और सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। सीबीआई 18 अफसरों की टीम के साथ गांव पहुंची और यहां उन्होंने टीम बनाकर गांव के कई लोगों से पूछताछ की। टीम ने उस कमरे को भी देखा जहां पर पीड़िता ने विधायक पर रेप करने का आरोप लगाया था।

  • कुलदीप सिंह सेंगर। (फाइल फोटो)

    News4, Aug 2019, 12:21 PM IST

    कुलदीप सिंह सेंगर के 17 ठिकानों पर सीबीआई के छापे, कई करीबियों से पूछताछ

    उन्नाव रेप पीड़िता मामले में जेल में बंद भाजपा से निकाले गए विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके साथियों के 17 ठिकानों पर आज सीबीआई ने छापे मारे हैं। हालांकि इस छापेमारी का मकसद क्या है इस पर कोई अफसर नहीं बोल रहा है। लेकिन इस छापेमारी में सीबीआई ने कुलदीप सिंह के करीबियों से भी पूछताछ की है।

  • सुप्रीम कोर्ट।

    News1, Aug 2019, 7:46 PM IST

    उन्नाव गैंगरेप पीड़िता को सीआरपीएफ देगी सुरक्षा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया 25 लाख देने के आदेश

    आज सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव गैंगरेप पीड़िता  के दुष्कार्म और एक्सीडेंट से जुड़े मामले में अहम आदेश दिए। कल ही सुप्रीम कोर्ट ने आज इस मामले को सुनने का फैसला किया था। इसके बाद कोर्ट ने कई आदेश दिए। इस मामले में अब पीड़िता की सुरक्षा यूपी पुलिस नहीं बल्कि सीआरपीएफ के जवान करेंगे।

  • kuldeep sengar unnao

    News1, Aug 2019, 1:13 PM IST

    दबाव में आयी भाजपा, कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निकाला

    कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर चौतरफा आरोपों से घिरी भाजपा ने आखिरकार उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा है। हालांकि पिछले दिनों पार्टी ने कहा था कि वह पार्टी में नहीं हैं। लेकिन दबाव बनने के बाद पार्टी को आज खुलेतौर पर ये ऐलान करना पड़ा कि कुलदीप सिंह को पार्टी से निलंबित किया जा रहा है।

  • उन्नाव रेप केस की पीड़िता का रविवार को रायबरेली में एक्सीडेंट हो गया जिसमें उसकी चाची और मौसी की मौत हो गयी जबकि पीड़िता और उसका वकील लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर है।

    News31, Jul 2019, 7:48 PM IST

    सीबीआई ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत 25 पर दर्ज किया केस

    उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए हादसे के मामले में सीबीआई ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर सहित 25 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। राज्य सरकार ने इस बाबत केन्द्रीय गृह मंत्रालय से औपचारिक सिफारिश की थी। 
     

  • unnao232

    News31, Jul 2019, 6:19 AM IST

    उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के एक्सीडेंट की जांच करेगी सीबीआई, साजिश या हादसा जल्द होगा साफ

    सीबीआई जल्द ही इसकी जांच अपने हाथ में लेकर इस मामले की तह तक जाकर साफ करेगी कि ये हादसा था या फिर इसमें किसी की साजिश थी। हालांकि पीडिता के परिजनों से भाजपा के उन्नाव से विधायक और पीड़िता के साथ गैंगरेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर पर लगाया है।

  • দুর্ঘটনায় ক্ষতিগ্রস্ত গাড়ি। ছবি- এএনআই

    News30, Jul 2019, 11:37 AM IST

    जिस ट्रक से उन्नाव गैंग रेप पीड़िता का हुआ एक्सीडेंट, जानें क्या है उसका सपा कनेक्शन

    फिलहाल उन्नाव पीड़िता एक्सीडेंट मामले नया मोड़ आ गया है। हालांकि अभी तक पुलिस इसमें हादसा और साजिश मानकर दोनों पहलूओं की जांच कर रही है। हालांकि जो जानकारी अब सामने आ रही है। 

  • Why BJP is escaping from taking action on Kuldeep Singh?

    News30, Jul 2019, 8:34 AM IST

    आखिर कुलदीप सिंह पर एक्शन लेने से क्यों बच रही है भाजपा

    अब इस मामले ने राजनैतिक रंग ले लिया है। क्योंकि पीड़िता को पुलिस की सुरक्षा मिली थी और उस दिन उसके साथ सुरक्षा कर्मी नहीं था। जिसके बाद संदेह किया जा रहा कि ये साजिश हो सकती है। फिलहाल विपक्ष ने सरकार पर चौतरफा दबाव बना दिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा से सवाल पूछ लिया कि जब विधायक जेल में आरोप में बंद हैं तो पार्टी ने उन्हें क्यों नहीं निकाला।

  • Yogi Adityanath

    News29, Jul 2019, 11:09 AM IST

    उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट मामले में सीबीआई जांच को तैयार योगी सरकार !

    भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता का कल शाम को रायबरेली में एक्सीडेंट हो गया था। हालांकि इस मामले में साजिश के तथ्य मिल रहे हैं। एक्सीडेंट में पीड़िता की चाची और मौसी की मौके पर मौत हो गयी थी जबकि पीड़िता और उसका वकील गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि अभी तक किसी ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

  • Unnao Rape Victim Accident: There are many points pointing towards conspiracy

    News29, Jul 2019, 8:58 AM IST

    उन्नाव रेप पीड़िता एक्सीडेंट: साजिश की तरफ इशारा कर रहे हैं कई तथ्य

     फिलहाल कल शाम को हुए इस हादसे के बाद कई ऐसे तथ्य सामने आ रहे हैं जो किसी साजिश की तरफ इशारा कर रहे हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि वह हादसा और साजिश दोनों पहलूओं पर जांच कर रही है। वहीं अभी तक किसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं की गयी है, लेकिन ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  • Unnao rape victim under critical condition while aunity and advocate dead in car accident in raebareli

    News28, Jul 2019, 8:57 PM IST

    उन्नाव रेप कांड की पीड़िता का जबरदस्त एक्सीडेंट, चाची और वकील की मौत जबकि पीड़िता की हालत गंभीर

    आज पीड़िता रायबरेली जेल में बंद अपने चाचा से मिलने जा रही थी। उसके साथ उसकी चाची और वकील भी साथ थे। लेकिन उसकी कार की अतरूआ गांव के पास एक ट्रैक के साथ जबरदस्त टक्कर हो गयी। जिसमें उसकी चाची की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि पीड़िता और उसका वकील गंभीर तौर पर घायल हो गए। जिन्हें लखनऊ लाया जा रहा था, जिसमे वकील महेन्द्र सिंह की रास्ते में मौत हो गयी जबकि पीड़िता को गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी है।

  • Unnao students assault case, fails to give communal color

    News13, Jul 2019, 7:18 PM IST

    उन्नाव मारपीट मामले में सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश नाकाम, जयश्री राम को लेकर नहीं हुई मारपीट

    जिले के डीएम देवेंद्र और एसपी एमपी वर्मा ने बताया कि ये मामला शहर कोतवाली के राजकीय इंटर कॉलेज (जीआईसी) मैदान का था। डीएम का कहना है कि खेल के दौरान हुए विवाद के बाद मारपीट हो गई थी। जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को बल्ले से पीट दिया। जिसके बाद कुछ लोगों ने इस सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की और मीडिया में ये प्रचारित कराया कि जय श्रीराम के उदघोष लगाने के लेकर उन्हें मारा गया।