Up Ats  

(Search results - 5)
  • Naxalites expanding their approach through Madarsa and educational institution

    News24, Jul 2019, 12:06 PM

    उत्तर प्रदेश में मदरसों के जरिए नक्सली बना रहे हैं पैठ !

    असल में नक्सली ने अपने कार्य करने की रणनीति को बदला है। वह इस बार शिक्षण संस्थाओं के जरिए अपनी पैठ को बनाना चाह रहे हैं। इसका खुलासा कुछ दिन पहले भोपाल में पकड़े गए श्रीवास्तव दंपति से पूछताछ में हुआ है। इन नक्सलियों की जड़े राजधानी लखनऊ सहित प्रदेश के कई मदरसे व शिक्षण संस्थानों के छात्र तक पहुंची हुई है। क्योंकि ये सॉफ्ट टारगेट हैं। 

  • Terrorist who was arrested in Deoband by UP ATS was connected with Jais a Mohammad

    News25, Feb 2019, 2:50 PM

    जैश से जुड़े हैं देवबंद से गिरफ्तार आंतकियों के तार, जानें कहां थी तबाही की साजिश

    यूपी के देवबंद से हिरासत में लिए गए जैश के दो संदिग्ध आतंकियों ने इस बात को कबूल किया है। उनका पुलवामा में हुए आंतकी हमले से तार जुड़े हुए थे। पुलिस का मानना है कि एटीएस ने दोनों आंतकियों को सही समय में गिरफ्तार किया था। 

  • UP ATS arrested two Jaish e Mohammad terrorists from Deoband

    News22, Feb 2019, 3:55 PM

    देवबंद से गिरफ्तार किए गए दो संदिग्ध जैश ए मोहम्मद आतंकियों से पूछताछ

    देवबंद के मोहल्ला खानकाह की नाज मंजिल से रात दो बजे एटीएस ने दो संदिग्ध कश्मीरी आतंकियों को गिरफ्तार किया गया। इन दोनों के नाम शाहनवाज तेली और आकिब अहमद मलिक हैं।

  • Terrorist

    News22, Feb 2019, 3:45 PM

    देवबंद से गिरफ्तार किए गए दो संदिग्ध जैश ए मोहम्मद आतंकियों से पूछताछ

    देवबंद के मोहल्ला खानकाह की नाज मंजिल से रात दो बजे एटीएस ने दो संदिग्ध कश्मीरी आतंकियों को गिरफ्तार किया गया। इन दोनों के नाम शाहनवाज तेली और आकिब अहमद मलिक हैं। इन दोनों के साथ ओडिशा के रहने वाले पांच और लोगों को हिरासत में लिया गया है। इन लोगों को पूछताछ के लिए सहारनपुर पुलिस लाइन लाया गया है 

  • Up ATS arrested 12 suspected from Deoband in Saharanpur Uttar Pradesh, Jaish member also arrested but agency not confirming

    News22, Feb 2019, 12:51 PM

    यूपी एटीएस ने 12 संदिग्धों को लिया हिरासत में, जैश के सदस्य होने की आशंका

    पिछले हफ्ते पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सतर्क हुई खुफिया एजेंसियों की राज्यों की पुलिस और एटीएस तालमेल देखने को मिल रहा है। ऐसा माना जा रहा की आने वाले दिनों में देश में आंतकी घटनाओं में इजाफा हो सकता है। इसी के मद्देनजर सक्रिय हुई एजेंसियां संदिग्‍धों पर कड़ी नजर रख रही हैं। आज यूपी एटीएस ने ने देवबंद से जैश के संदिग्ध समेत 12 लोगों को हिरासत में लिया है। उधर दोनों आंतकियों को गिरफ्तार करने के बाद लखनऊ में यूपी के डीजीपी ने प्रेस कांफ्रेस की। जिसमें उन्होंने गिरफ्तार आंतकियों के बारे में जानकारी दी।