Up Police  

(Search results - 81)
  • UP Police Lady Singham is absconding after embezzling 70 lakhs, FIR has been posted there

    News8, Nov 2019, 9:42 AM IST

    ‘लक्ष्मी’ के चक्कर में जेल गई लेडी सिंघम लक्ष्मी

    लक्ष्मी चौहान गाजियाबाद में लेडी सिंघम के नाम से जानी जाती थी। अकसर मीडिया में लक्ष्मी के कारनामों की खबरें छपती थी। लेकिन जब जब उसके खिलाफ ही उसके थाने में रिपोर्ट लिखी गई तो लेडी सिंघम पुलिस अफसर लक्ष्मी चौहान फरार लक्ष्मी हो चुकी थी। असल में गाजियाबाद के लिंक रोड थाना के प्रभारी थीं।

  • News30, Oct 2019, 8:03 AM IST

    योगी राज में अमेठी में पुलिस हिरासत में अधेड़ की मौत, जांच के आदेश दिए

    जानकारी के मुताबिक पुलिस ने यूको बैंक मैनेजर से 26 लाख रुपये की लूट के माले में सत्यप्रकाश शुक्ला को गिरफ्तार किया था और थाने में ले जाकर जमकर पीटा। जिसके बाद उनकी मौत हो गई है। फिलहाल इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है। कानून व्यवस्था के मामले में यूपी की योगी सरकार पहले से कई आरोपों को झेल रही है और सुप्रीम कोर्ट ने भी सख्त टिप्पणी दी है।

  • News21, Oct 2019, 10:27 AM IST

    आज सूरत से लखनऊ लाए जाएंगे कमलेश तिवारी मर्डर के तीन आरोपी

    हालांकि यूपी पुलिस का दावा है कि इस मामले को सुलझा लिया गया है। लेकिन हत्यारे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। कमलेश तिवारी का परिवार कल ही राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिल चुका है। परिवार का साफ कहना था कि राज्य सरकार हत्यारों को फांसी दिलाए। 

  • News19, Oct 2019, 5:50 PM IST

    करोड़पति चोर, फ्लाइट से जाता था दूसरे शहरों में चोरी करने

    नोएडा पुलिस ने एक अंतर्राज्जीय गिरोह के सरगना को उसके दो गुर्गों के साथ गिफ्तार किया था। असल में पुलिस को सूचना मिली थी ये गैंग कही चोरी करने का प्लान बना रहा है। जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर इस करोड़पति चोर को गिरफ्तार किया है। इस गिरोह के सरगना का नाम राकेश है।

  • বাজার দর আগুন, লক্ষ্মী পুজোর আয়োজনে মাথায় হাত মধ্যবিত্তের

    News17, Oct 2019, 8:41 AM IST

    चोरों ने बदला चोरी का ट्रेंड, सोना चांदी नहीं बल्कि प्याज, टमाटर और लहसुन में कर रहे हैं हाथ साफ

    ऐसा माना अनोखा मामला राजधानी लखनऊ के इंदिरा नगर इलाके का है। जहां पर सब्जी दुकानों के दुकान बंद करने के बाद चोरों ने प्याज, टमाटर और लहसुन पर हाथ साफ कर दिया। यही नहीं चोरों ने महंगी सब्जियों की चोरी की। बाकी सस्ती सब्जियों पर उन्होंने हाथ तक नहीं लगाया।

  • News17, Oct 2019, 8:35 AM IST

    उबर बाइक चालक ने की अमेरिकी लड़की से छेड़छाड़, पीएमओ में शिकायत न करने के लिए गुहार लगाते रहे पुलिसकर्मी

    अमेरिका की रहने वाले एक लड़की लखनऊ में रहकर फेलोशिप रह रही है। यहां पर एक एनजीओं में काम भी करती है। लिहाजा उसने बुधवार को सुबह उबर एप के जरिए बाइक को बुक किया। इसके बाद बाइक आई। इसके बाद सिकंदरबाग इलाके से उबर बाइक चालक उसे पिकअप किया। लेकिन थोड़ा आगे जाते ही बाइक चालक ने अमेरिकी लड़की से छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें शुरू कर दी। हालांकि लड़की ने इसका विरोध किया। लेकिन चालक नहीं माना।

  • Nation13, Oct 2019, 12:27 PM IST

    बिजनौर में बसपा नेता की हत्या में शामिल गैंगस्टर दिल्ली से गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नजीबाबाद में बसपा नेता और उसके भतीजे की गोली मारकर हत्या करने में कथित रूप से शामिल रहे एक गैंगस्टर और उसके शार्पशूटर को दिल्ली के कड़कड़डूमा अदालत के पास से गिरफ्तार किया गया है।

  • Nation9, Oct 2019, 4:41 PM IST

    चिन्मयानंद, पीड़िता को आवाज की जांच के लिये लखनऊ ले जाया गया

    यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद और पीड़िता को स्थानीय पुलिस आवाज की जांच के लिए बुधवार को विधि विज्ञान प्रयोगशाला लखनऊ ले गई।

  • Noida police solved the case of senior supreme court lawyer murder case

    News7, Oct 2019, 8:12 AM IST

    रागिनी गायिका सुषमा की हत्या का हुआ खुलासा, लिव इन पार्टनर ने कराई थी हत्या

    पुलिस के मुताबिक अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें 2 शार्प शूटरों और सुषमा के लिव इन पार्टनर गजेंद्र भाटी को गिरफ्तार किया है। गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी ने वैभव कृष्ण ने बताया कि 1 अक्टूबर बीटा 2 थानाक्षेत्र में रागिनी गायिका सुषमा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लिहाजा पुलिस इस मामले में जांच कर रही थी। असल में ये एक तरह से हाईप्रोफाइल मामला था। जिसको लेकर नोएडा से लेकर लखनऊ तक चर्चा चल रही थी।

  • UP Police Lady Singham is absconding after embezzling 70 lakhs, FIR has been posted there

    News29, Sep 2019, 12:41 PM IST

    70 लाख का गबन कर फरार है यूपी पुलिस की ‘लेडी सिंघम’, जिस थाने में थी तैनात वहां हो चुकी है एफआईआर

    असल में पुलिस विभाग में चर्चा है कि लक्ष्मी को पुलिस अफसर बचा रहे हैं। जबकि भ्रष्टाचार के मामले में लक्ष्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। लेकिन अभी तक पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकती है। जबकि पुलिस के अफसरों को जानकारी है कि वह कहां हैं। क्योंकि जिन पुलिस अफसरों की सरपस्ती में लक्ष्मी अपने कार्यों को अंजाम देती थी। वही अफसर उन्हें बचा रहे हैं। 

  • girl who alleges sexual harassment against swami chinmayanand also arrested by SIT

    News24, Sep 2019, 4:28 PM IST

    चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली लड़की जबरन वसूली के मामले में गिरफ्तार

    वरिष्ठ भाजपा नेता चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली लड़की को एसआईटी ने हिरासत में ले लिया है। उसपर जबरन वसूली की कोशिश का आरोप है। उसके आरोपों के आधार पर चिन्मयानंद को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। अब एसआईटी चिन्मयानंद को ब्लैकमेल करने की कोशिश के आरोपों की जांच कर रही है। 
     

  • News24, Sep 2019, 8:04 AM IST

    यूपी में तनाव में पुलिसकर्मी, दो महिला सिपाहियों ने की खुदकुशी

    हालांकि राज्य के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह पिछले दिनों पुलिस कर्मियों का तनाव कम करने के लिए उन्हें साप्ताहिक अवकाश देने का ऐलान कर चुके हैं। लेकिन पुलिसकर्मियों की संख्या का कम होना भी आत्महत्या के बड़े कारणों में से एक है। क्योंकि इसके कारण पुलिसकर्मियों को कई कई घंटे काम करना पड़ रहा है। 

  • gun

    News22, Sep 2019, 9:27 PM IST

    फर्जी शस्त्र लाइसेंस मामले में जांच आगे बढ़ी, दो और गिरफ्तारियां हुई

    उत्तर प्रदेश में हथियारों के फर्जी लाइसेन्स के मामले में जांच और आगे बढ़ी है। इस मामले में मुख्य अभियुक्त आजम लारी और एक पूर्व सरकारी अधिकारी शामिल है। 
     

  • Gange rape

    News22, Sep 2019, 12:13 PM IST

    योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री का रिश्तेदार भाजपा नेता यौन शोषण में गिरफ्तार

    असल में जिले की एक महिला ने सेठ पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसकी एक मूकबधिर बेटी है। जिसको सरकार मदद दिलाने के लिए सुचित सेठ ने उसका यौन शोषण किया। सेठ ने उसे प्रधानमंत्री योजना के तहत सरकारी मदद दिलाने का वादा किया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। यही नहीं महिला का आरोप है कि सुचित ने उसे कई अन्य लोगों के साथ ही संबंध बनाने क लिए मजबूर किया।

  • They are amazing smugglers, used to sell intoxicants in the court itself

    News13, Sep 2019, 6:13 PM IST

    गजब के तस्कर हैं ये, कोर्ट में ही बेचते थे नशीले पदार्थ

    ग्रेटर नोएडा पुलिस के लिए ये बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। क्योंकि पुलिस ने ऐसे तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। जो कोर्ट परिसर में नशीले पदार्थ बेचा करते थे और ये नशीले पदार्थ जेल तक पहुंचते थे। इन तस्करों का काम करने का तरीका भी अलग था। ये कोर्ट में पेशी के लिए आने वाले कैदियों के माध्यम से जेल तक नशीले उत्पाद भेजा करते थे।