Up Police  

(Search results - 67)
  • They are amazing smugglers, used to sell intoxicants in the court itself

    News13, Sep 2019, 6:13 PM IST

    गजब के तस्कर हैं ये, कोर्ट में ही बेचते थे नशीले पदार्थ

    ग्रेटर नोएडा पुलिस के लिए ये बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। क्योंकि पुलिस ने ऐसे तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। जो कोर्ट परिसर में नशीले पदार्थ बेचा करते थे और ये नशीले पदार्थ जेल तक पहुंचते थे। इन तस्करों का काम करने का तरीका भी अलग था। ये कोर्ट में पेशी के लिए आने वाले कैदियों के माध्यम से जेल तक नशीले उत्पाद भेजा करते थे।

  • UP police recovered illegal  in firozabad uttar pradesh

    News8, Sep 2019, 10:25 PM IST

    यूपी पुलिस ने बरामद किए अवैध हथियार

    उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के जसराना में चेकिंग के दौरान पुलिस ने कुछ लोगों के पास बैग से अवैध हथियार बरामद किए है। आशंका है कि टुंडला विधानसभा उप चुनाव में व्यवधान पैदा करने के लिए यह अवैध हथियार मंगाए गए थे। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है। लेकिन पुलिस को देखकर एक आरोपी  फरार हो गया। 
     

  • UP police recovered kidnapped kid within one and half hour

    News8, Sep 2019, 10:18 PM IST

    यूपी पुलिस ने कायम की मिसाल, चोरी किया बच्चा डेढ़ घंटे के अंदर किया बरामद

    उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिला अस्पताल से 8 माह का बच्चा चोरी हो गया था। लेकिन यूपी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मात्र  डेढ़ घंटे में बच्चे को बरामद कर लिया। 
     

  • Khaki embarrassed, two soldiers raped foreign woman

    News8, Sep 2019, 1:51 PM IST

    खाकी ने किया शर्मसार, दो सिपाहियों ने किया विदेशी महिला से बलात्कार

    उत्तर प्रदेश पुलिस के दो सिपाहियों ने एक विदेशी मूल की एक महिला को लखनऊ लाकर उसका बलात्कार किया। यही नहीं उन्होंने इस महिला का वीडियो भी नाया और उसके जरिए उसे ब्लैकमेल किया। पुलिस अपने साथियों के खिलाफ एफ आईआर भी दर्ज करने से कतराती रही। लेकिन जब ये मामला मथुरा के एसएसपी शलभ माथुर के पास पहुंचा तो महिला की रिपोर्ट दर्ज की गई और उसका मेडिकल कराया गया।

  • News6, Sep 2019, 8:46 AM IST

    परिवार को समय नहीं दे पाता था सिपाही तो पत्नी ने दिया तलाक, घर बचाने को दिया इस्तीफा

    इसमें कोई शक नहीं है कि उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में पुलिसकर्मी तनाव में हैं। कोई तबादले को लेकर परेशान है तो कोई घर से। अब बरेली में एक ऐसा चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक सिपाही ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया है। क्योंकि उसका कहना है कि नौकरी के कारण उसका घर बर्बाद हो रहा है। लिहाजा वह इस्तीफा दे रहा है।

  • UP Police

    News4, Sep 2019, 7:49 PM IST

    शिक्षक दिवस से पहले छात्रा ने शिक्षक को दिया ऐसा गिफ्ट , जिसने कर दिया गुरु शिष्य के रिश्ते को शर्मसार

    जानकारी के मुताबिक शांहजहांपुर के थाना पुवायां के एक गांव में रहने वाले शिक्षक नेता व स्कूल संचालक मनोज यादव की गिरफ्तार छात्रा से पुरानी जान पहचान थी। जिसके बाद पहले छात्रा ने शिक्षक को फोन कर मुरादाबाद बुलाया और फिर संभल बुलाया। शिक्षक छात्रा की बातों में आ गया और संभल जा पहुंचा। 

  • UP police arrested tik tok star shahrukh khan

    News4, Sep 2019, 7:14 PM IST

    मोबाइल चोर निकला 42 हजार फॉलोवर वाला टिकटॉक स्टार शाहरुख खान

    यूपी पुलिस ने शाहरुख खान नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। उसके टिकटॉक पर 42 हजार फॉलोवर हैं। लेकिन बाद में पता चला कि वह मोबाइल चोर है। 
     

  • News3, Sep 2019, 12:31 PM IST

    तनाव में है यूपी पुलिस के अफसर और जवान, एएसआई ने की खुदकुशी

    जानकारी के मुताबिक पुलिस विभाग के मिनिस्ट्रियल स्टॉफ में तैनात एएसआई धर्मेंद्र कुमार लखनऊ के सहारा एस्टेट में अपने साढ़ू के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस को मौके से कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि परिवारावालों का कहा है कि धर्मेन्द्र भदोही से सीतापुर पीएसी में ट्रांसफर होने के कारण तनाव में और अपना तबादला रूकवाने के लिए वह लखनऊ में अफसरों का चक्कर काट रहा था। लेकिन अफसरों ने उसकी एक नहीं सुनी।

  • pocso

    News31, Aug 2019, 2:08 PM IST

    योगी राज में पॉक्सो मामले में महज नौ दिन में अभियुक्त को मिली सजा, ऐतिहासिक फैसला

    राज्य पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि कोर्ट का ये फैसला प्रदेश के साथ देश में पहली बार इतनी त्वरित गति से आया है। इसमें पुलिस की भूमिका काफी अहम हो जाती है। क्योंकि रिपोर्ट लिखने से लेकर चार्जशीट फाइल करने में तेजी दिखाई गई। जिसके बाद अभियुक्त को कोर्ट ने सजा सुनाई। उनके मुताबिक इस तरह का यह पहला निर्णय है जिसमें पीड़िता को इतनी शीघता से न्याय मिला है।

  • Ayodhya Alert

    News30, Aug 2019, 10:26 AM IST

    क्या अयोध्या में कुछ होने वाला है, रामनगरी में तैनात होंगे यूपी पुलिस के तेज-तर्रार जवान

    असल में अयोध्या में आंतकी हमले की आशंका है और इसके लिए यूपी पुलिस ने वहां की सुरक्षा बढ़ाई है। हालांकि अयोध्या की सुरक्षा राज्य सरकार की प्राथमिकता में है। जिसके कारण राज्य के साथ साथ केन्द्र सरकार के कई अर्धसैनिक बल वहां तैनात हैं। लेकिन जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों के निशाने पर अयोध्या है। 

  • Bike wheeling

    News30, Aug 2019, 8:12 AM IST

    जवानी के जोश में खो बैठे होश, एक की मौत दो घायल

    एक बाइक पर तीन किशोर सवार और बाइक की अंधाधुंध रफ्तार। लखनऊ के पिकप भवन के पास गुरुवार दोपहर फ्लाईओवर के मोड़ पर एक बाइक रेलिंग से टकरा गई जिसके बाद एक बड़ी घटना ने रूप ले लिया। हालांकि इस घटना की चपेट में आते आते दो अन्य लोग भी बचे। 

  • News29, Aug 2019, 10:17 AM IST

    कमीशनखोरी से परेशान ठेकेदार ने चीफ इंजीनियर के सामने मारी खुद को गोली, मौत

    जानकारी के मुताबिक गाजीपुर के रहने वाले अवधेश श्रीवास्तव पीडब्ल्यूडी में ठेकेदारी करते हैं। उन्हें कबीरचौरा महिला अस्पताल के निर्माण का 20 करोड़ रुपये का ठेका मिला हुआ था और ये अस्पताल की बिल्डिंग इसी महीने हैंडओवर होनी थी। निर्माण कार्य के कारण उन पर 4 करोड़ रुपये बकाया गया था और अवधेश पर देनदारी लगातार बढ़ रही थी। जबकि पीडब्लूडी ठेकेदार को भुगतान नहीं कर रहा था। अवधेश ने यहां तक अपनी पत्नी के जेवर और गहने बेच कर निर्माण कार्य में लगाया। जिसके कारण वह मानसिक तनाव में चल रहे थे और विभागों के चक्कर काटकर परेशान हो गए थे।

  • Girls were changing clothes in madrasa room, teacher was watching from CCCT

    News29, Aug 2019, 8:41 AM IST

    मदरसे के कमरे में छात्राएं बदल रही थीं कपड़े, सीसीटीवी से देख रहा था अध्यापक

    उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में मदरसे में गुरु-शिष्य की परंपरा को शर्मशार किया है। यहां पर एक मदरसे में शिक्षक पर वहां पर रह रही छात्राओं के कपड़े बदलने को शिक्षक द्वारा सीसीटीवी कैमरे के जरिए देखा जा रहा था। इस घटना की जानकारी वहां की छात्राओं ने अपने परिजनों को दी तो वह उन्हें लेकर पुलिस के पास पहुंचे और फिर शिक्षक और उसकी प्रबंधिका के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

  • Brother raped sister and got pregnant, then married

    News29, Aug 2019, 8:20 AM IST

    भाई ने बहन से किया रेप, गर्भवती हुई तो फिर किया निकाह

    ये मामला मेरठ के ब्रह्मापुरी क्षेत्र का है जहां एक नाबालिग ने एसएसपी दफ्तर पहुंच कर अपने सौतेले भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीड़िता की मां ने बताया कि उसका निकाह रामपुर के एक शख्स से हुई और उसके पहले से ही चार बच्चे थे। उन बच्चों को भी उसने अपने बच्चों की तरह पाला। लेकिन उसके सौतेले बेटे ने उसकी बेटी को हवस का शिकार बनाकर गर्भवती बना दिया।

  • UP Police

    News28, Aug 2019, 8:20 AM IST

    चार लुटेरे और तीन मिनट, बैंक में हो गई 38 लाख की लूट

    जानकारी के मुताबिक ये लूट की घटना जिले के छज्जापुर में स्थित आईसीआईसीआई बैंक में हुई है। ये बैंक कस्बे के बीचों बीच में है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चार नकाबपोश चार बदमाश बैंक में जैसे ही बैंक में घुसे, वहां अफरा-तफरी मच गई। दो बदमाश बैंक में घुस गए थे, जबकि दो बैंक के गेट पर खड़े हो गए थे और लगातार हवाई फायरिंग कर रहे थे। बदमाश इतने बेखौफ थे कि उन्होंने बैंक के गार्ड पर भी फायरिंग की, लेकिन उसने भागकर अपनी जान बचाई।