Up Police  

(Search results - 100)
  • undefined

    News4, Apr 2020, 12:50 PM

    तबलीगी जमात के क्वारंटिन सेंटरों में यूपी पुलिस का पहरा

    कोरोनोवायरस संक्रमित तबलीगी जमात के सदस्यों द्वारा दिखाए गए अश्लील व्यवहार और अनुशासनहीनता का ध्यान रखते हुए गाजियाबाद में क्वारंटिन सेंटर पर पुलिस तैनात की घई है।  ताकि इनकी किसी भी तरह की हरकत और शरारत को रोका जा सके।

  • undefined

    News6, Feb 2020, 9:57 AM

    रंजीत बच्चन की हत्या में एसटीएफ ने मुंबई से गिरफ्तार किया एक आरोपी, लखनऊ लाएगी पुलिस

    जांच से जुड़े सूत्रों ने बताया कि बच्चन के रिश्तेदारों के कॉल डिटेल की जांच के बाद मुंबई कनेक्शन सामने आया, जिसके बाद बुधवार को एक टीम ने शूटर को दबोच लिया। इन स्रोतों के अनुसार, आरोपी कथित रूप से घटना के बाद मुंबई में छिप गए थे।

  • Lucknow, Hindu Mahasabha

    News2, Feb 2020, 9:50 AM

    कमलेश तिवारी के बाद लखनऊ में हिंदूवादी नेता की हत्या, मार्निंग वॉक पर मारी गोली

    राजधानी लखनऊ में सरेआम हत्या से सनसनी मच गई है। क्योंकि इस बार भी हत्यारों ने हिंदूवादी नेता की हत्या की है। जानकारी के मुताबिक राजधानी लखनऊ का सबसे सुरक्षित माने जाने वाले हजरतगंज इलाके में हिन्दू महा सभा के अध्यक्ष रणजीत श्रीवास्तव की हत्या सुबह कर दी गई है। आज सुबह करीब छह बजे हिन्दू महा सभा के अध्यक्ष रणजीत श्रीवास्तव मॉर्निंग वॉक पर निकले थे।

  • subhash batham

    News31, Jan 2020, 7:40 AM

    फर्रूखाबाद में एनकाउंटर में मारा गया बच्चों को बंधक बनाने वाला आरोपी सुभाष

    फर्रूखाबाद में 20 बच्चों को हथियार के बल पर बंधक बनाने वाला सुषाश बाथम आखिरकार पुलिस की कार्यवाही में मारा गया। सुभाष ने पुलिस पर भी फायरिंग की और जवाबी फायरिंग में वह मारा गया। सुभाष स्थानीय प्रधान  से नाराज चल रहा था और उसका आरोप है कि सरकार की योजनाओं का लाभ प्रधान ने उसे नहीं दिया।

  • Sharjeel Imam, Sambit Patra, CAA, NRC, JNU students, BJP, NRC protest, CAA protest

    News28, Jan 2020, 3:37 PM

    देश के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने वाला इमाम जहानाबाद से गिरफ्तार, भागने की तैयारी में था

    इमाम पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में देश के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के सबूत पुलिस के पास हैं और इसके बाद से ही पुलिस ने अलीगढ़ में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। वहीं असम में भी उसके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज है। इमाम ने देश के अभिन्न हिस्से असम को तोड़ने का भाषण दिया था।

  • শারজিল ইমাম

    News27, Jan 2020, 7:49 AM

    शरजील इमाम को खोज रही है पांच राज्यों की पुलिस, बढ़ी मुश्किलें

    अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में 16 जनवरी को इमाम ने राष्ट्रविरोधी भाषण दिया था और उसने कहा कि वह असम को देश से अलग कर देगा। क्योंकि मुस्लिम अगर एकजुट हो जाएं। इमाम जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय का छात्र है और इसकी तलाश में यूपी पुलिस दिल्ली पहुंची हुई है और संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। 

  • undefined

    News27, Jan 2020, 7:34 AM

    यूपी पुलिस ने गौरव चंदेल हत्याकांड का किया खुलासा, वाहवाही को लेकर भिड़े हापुड़ पुलिस और एसटीएफ

    गौरव चंदेल हत्याकांड को लेकर यूपी  पुलिस की किरकिरी हो रही थी और पुलिस खाली हाथ थी। लेकिन रविवार को पुलिस को सूचना मिली की इस हत्याकांड से जुड़ा एक आरोपी हापुड़ में है। पुलिस ने बल के साथ वहां पर दबिश दी और मसूरी के रायपुर के रहने वाले उमेश को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद उमेश ने एक दारोगा की पिस्टल को छिन लिया और पुलिस पर गोली चला दी।

  • undefined

    News25, Jan 2020, 8:04 AM

    यमुना एक्सप्रेस-वे पर लूट का खेल पुलिस हुई फेल, डीएम भी लुटने से बचे

    उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के यमुना एक्सप्रेस वे में बदमाशों ने महज तीन घंटे के दौरान ही आगरा और कानपुर के दो व्यापारियों की गाड़ियों को पंक्चर करके लूट लिया। बदमाशों ने सड़क पर कील की बिछाई हुई थी। जिसके बाद व्यापारियों की गाड़ियां पंक्चर हो गई। इसके बाद जैसे ही ड्राइवर बाहर आया। इन बदमानों ने इन व्यापारियों को पिस्टल की नोट पर लूट लिया।

  • സുന്ദാസ് മാലിക്കും അഞ്ജലി ചക്രയും

    News24, Jan 2020, 2:59 PM

    शादी करना चाहती हैं दो नर्स, पुलिस से लगाई

    ये मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले है। जहां पर समलैंगिक दो युवतियों के बीच संबंध हैं और दोनों आपस में शादी करना चाहते हैं। क्योंकि इन दोनों के बीच समलैंगिक संबंध हैं। दोनों युवती जिले के कस्बा जोया के एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स की नौकरी करती हैं।

  • undefined

    News3, Jan 2020, 8:47 AM

    यूपी में पुलिसकर्मियों को जलाना चाहते थे उपद्रवी , ये था प्लान

    उत्तर प्रदेश में नागरिकता संसोधन कानून को लेकर हिंसक प्रदर्शन हुए थे। इसमें कई प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई थी। हिंसक उपद्रवियों ने करोड़ों रुपये की सरकारी संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया। प्रदर्शन के कारण कई दिनों तक राज्य के हालात काफी खराब रहे। हालांकि प्रदेश की योगी सरकार कड़ी कार्यवाही करते हुए प्रदर्शनकारियों की पहचान कर उनसे सरकार संपत्ति को हुए नुकसान के लिए नोटिस दिया है।

  • प्रियंका गांधी के पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

    News29, Dec 2019, 9:11 AM

    यूपी पुलिस पर प्रियंका ने लगाया था झूठा आरोप, अब बयान से पलटी बोली सिर्फ हाथ लगाया

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लखनऊ पुलिस पर आरोप लगाकर इस मामले को तूल दे दिया था और कहा था कि यूपी पुलिस ने उनका गला दबाया है जबकि उनके साथ सीआरपीएफ के कमांडो थे। लेकिन प्रियंका गांधी ने झूठा आरोप लगाकर यूपी सरकार को घेरने की कोशिश की। लेकिन जब प्रियंका गांधी के पूरे वीडियो सोशल मीडिया में आए तो लोगों ने उन्हें ट्वीट करना शुरू कर दिया था और झूठा बताया तो कांग्रेस और कांग्रेस की बड़ी किरकिरी हुई।

  • undefined

    News28, Dec 2019, 8:00 AM

    अब अंडरग्राउंड हुए हिंसक उपद्रवी निकलेंगे बाहर, योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला

    राज्य सरकार के आदेश पर जिलों की पुलिस उन उपद्रवियों की लोगों की पहचान कर रही है।  जिन्होंने हिंसक प्रदर्शन कर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। पुलिस की जांच में ये तथ्य उजागर हुए हैं कि जिन उपद्रवियों ने इन प्रदर्शनों के जरिए हिंसक प्रदर्शन किए हैं उनका आपराधिक रिकार्ड रहा है। लिहाजा पुराने रिकार्ड को देखते हुए इन रासुका लगाने की तैयारी में यूपी पुलिस जुट गई है। ताकि कोर्ट से आसानी से इन्हें जमानत न मिल सके।

  • UP police, CAA protests, police, protests

    News26, Dec 2019, 6:42 AM

    नागरिकता संशोधन पर हुई हिंसा के दंगाइयों को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस के दारोगा ने बेचे केले

    उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून  को लेकर जमकर हिंसा हुई। राज्य में हुई हिंसा में 16 लोगों की मौत हो गई और दंगाइयों ने करोड़ों रुपये की सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। दंगाइयों ने कई गाड़ियों के आग के हवाले कर दिया था। राज्य  के सभी जिलों में दंगाइयों ने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया और पुलिस पर पथराव किया। 

  • undefined

    News25, Dec 2019, 7:46 AM

    आजम खान की बढ़ी मुश्किलें, रामपुर हिंसा में शामिल था करीबी, 150 दंगाई की हुई पहचान

    नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में रामपुर में जमकर हिंसा और तोड़फोड़ हुई थी। इस हिंसा में एक युवक की मौत हो गई थी। रामपुर की हिंसा में पुलिस ने अभी तक 150 दंगाईयों की पहचान की है। जिन्होंने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया और कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।

  • seized liquor

    News16, Dec 2019, 9:30 AM

    लो जी थाने से ही गायब हो गई शराब की बोतलें

    गोरखपुर के सहजनवां थाने में पिछले दो साल के दौरान शराब की 557 बोतलें पकड़ी गई थी ये शराब की बोतले शराब तस्करों से बरामद की गई थी। पुलिस ने इन शराब को बोतलों को थाने के मालखाना में रख दिया था। लेकिन दिलचस्प ये है कि ये शराब की बोतले वहां से गायब हो गई।