Up Police  

(Search results - 104)
  • <p><strong>গোটা ঘটনার তদন্তে উত্তরপ্রদেশ পুলিশের তাবড় কর্তারা কানপুরে গিয়েছেন। লখনউ থেকে রাতারাতি সেখানে ফরেন্সিক দল পৌঁছেছে। গোটা এলাকা জুড়ে এখন থমথমে ভাব।</strong></p>

    NewsJul 12, 2020, 3:12 PM IST

    योगी राज में यूपी पुलिस ने तीन साल में ठोक दिए 122 क्रिमनल , 13 हजार अरेस्ट

    असल में राज्य में भाजपा की सरकार बनने के बाद योगी आदित्यनाथ को राज्य की सीएम बनाया गया। सीएम योगी अपनी सख्ती के लिए पहले से ही जाने जाते थे। लिहाजा उन्होंने यूपी पुलिस को साफ संदेश दिया था कि राज्य में अपराधी नहीं रहने चाहिए।

  • undefined

    NewsJul 10, 2020, 9:09 AM IST

    खत्म हुआ विकास दूबे का खेल,. पुलिस एकाउंटर में बना गोली का शिकार

    पुलिस का कहना है कि वह विकास को लेकर कानपुर आ रही थी और गाड़ी तेज गति से चल रही थी। बर्रा के पास अचानक रास्‍ते में गाड़ी पलट गई और इसके बाद विकास पुलिस के चंगुल से बचकर भागने की कोशिश में था और उसे पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की। जिसके बाद वह मुठभेड़ में मारा गया है। 

  • <p>सूचना है कि जब पुलिस ने यूपी के इस मोस्टवांटेड को पकड़ा तो वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि मै ही हूं यूपी का मोस्ट वांटेड विकास दुबे, इसके बाद स्थानीय मीडिया के कैमरे उसकी ओर रूबरू हो गए। बताया जा रहा है कि उसने ये सब एनकाउंटर से बचने के लिए किया।<br />
&nbsp;</p>

    NewsJul 9, 2020, 12:56 PM IST

    यूपी पुलिस बनी काल तो महाकाल के दरवाजे पर पहुंचा मोस्ट वांटेड विकास दूबे

    जानकारी के मुताबिक महाकाल मंदिर परिसर में पहुंचने के बाद विकास दूबे चिल्ला चिल्लाकर सबको बता रहा था कि वह विकास दुबे है और उसे यूपी पुलिस खोज रही है और इसके बाद मंदिर परिसर में तैनात सुरक्षा गार्डों ने उसे घेर कर पकड़ लिया। 

  • vivo apex 2020

    NewsJun 5, 2020, 3:57 PM IST

    चीन कर रहा है साजिश तो चीनी मोबाइल कर रही हैं बड़ा खेल, कहीं आप भी तो नहीं हो रहे हैं शिकार

    जानकारी के मुताबिक मेरठ जोन के एडीजी कार्यालय में तैनातसब इंस्पेक्टर आशाराम का वीवो मोबाइल खराब हो गया था और इसे  उन्होंने मेरठ के दिल्ली रोड स्थित वीवो कंपनी के सर्विस सेंटर दिखाया और कंपनी ने उसकी रिपेयरिंग कराकर उसे वापस कर दिया।

  • undefined

    NewsApr 4, 2020, 12:50 PM IST

    तबलीगी जमात के क्वारंटिन सेंटरों में यूपी पुलिस का पहरा

    कोरोनोवायरस संक्रमित तबलीगी जमात के सदस्यों द्वारा दिखाए गए अश्लील व्यवहार और अनुशासनहीनता का ध्यान रखते हुए गाजियाबाद में क्वारंटिन सेंटर पर पुलिस तैनात की घई है।  ताकि इनकी किसी भी तरह की हरकत और शरारत को रोका जा सके।

  • undefined

    NewsFeb 6, 2020, 9:57 AM IST

    रंजीत बच्चन की हत्या में एसटीएफ ने मुंबई से गिरफ्तार किया एक आरोपी, लखनऊ लाएगी पुलिस

    जांच से जुड़े सूत्रों ने बताया कि बच्चन के रिश्तेदारों के कॉल डिटेल की जांच के बाद मुंबई कनेक्शन सामने आया, जिसके बाद बुधवार को एक टीम ने शूटर को दबोच लिया। इन स्रोतों के अनुसार, आरोपी कथित रूप से घटना के बाद मुंबई में छिप गए थे।

  • Lucknow, Hindu Mahasabha

    NewsFeb 2, 2020, 9:50 AM IST

    कमलेश तिवारी के बाद लखनऊ में हिंदूवादी नेता की हत्या, मार्निंग वॉक पर मारी गोली

    राजधानी लखनऊ में सरेआम हत्या से सनसनी मच गई है। क्योंकि इस बार भी हत्यारों ने हिंदूवादी नेता की हत्या की है। जानकारी के मुताबिक राजधानी लखनऊ का सबसे सुरक्षित माने जाने वाले हजरतगंज इलाके में हिन्दू महा सभा के अध्यक्ष रणजीत श्रीवास्तव की हत्या सुबह कर दी गई है। आज सुबह करीब छह बजे हिन्दू महा सभा के अध्यक्ष रणजीत श्रीवास्तव मॉर्निंग वॉक पर निकले थे।

  • subhash batham

    NewsJan 31, 2020, 7:40 AM IST

    फर्रूखाबाद में एनकाउंटर में मारा गया बच्चों को बंधक बनाने वाला आरोपी सुभाष

    फर्रूखाबाद में 20 बच्चों को हथियार के बल पर बंधक बनाने वाला सुषाश बाथम आखिरकार पुलिस की कार्यवाही में मारा गया। सुभाष ने पुलिस पर भी फायरिंग की और जवाबी फायरिंग में वह मारा गया। सुभाष स्थानीय प्रधान  से नाराज चल रहा था और उसका आरोप है कि सरकार की योजनाओं का लाभ प्रधान ने उसे नहीं दिया।

  • Sharjeel Imam, Sambit Patra, CAA, NRC, JNU students, BJP, NRC protest, CAA protest

    NewsJan 28, 2020, 3:37 PM IST

    देश के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने वाला इमाम जहानाबाद से गिरफ्तार, भागने की तैयारी में था

    इमाम पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में देश के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के सबूत पुलिस के पास हैं और इसके बाद से ही पुलिस ने अलीगढ़ में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। वहीं असम में भी उसके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज है। इमाम ने देश के अभिन्न हिस्से असम को तोड़ने का भाषण दिया था।

  • শারজিল ইমাম

    NewsJan 27, 2020, 7:49 AM IST

    शरजील इमाम को खोज रही है पांच राज्यों की पुलिस, बढ़ी मुश्किलें

    अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में 16 जनवरी को इमाम ने राष्ट्रविरोधी भाषण दिया था और उसने कहा कि वह असम को देश से अलग कर देगा। क्योंकि मुस्लिम अगर एकजुट हो जाएं। इमाम जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय का छात्र है और इसकी तलाश में यूपी पुलिस दिल्ली पहुंची हुई है और संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। 

  • undefined

    NewsJan 27, 2020, 7:34 AM IST

    यूपी पुलिस ने गौरव चंदेल हत्याकांड का किया खुलासा, वाहवाही को लेकर भिड़े हापुड़ पुलिस और एसटीएफ

    गौरव चंदेल हत्याकांड को लेकर यूपी  पुलिस की किरकिरी हो रही थी और पुलिस खाली हाथ थी। लेकिन रविवार को पुलिस को सूचना मिली की इस हत्याकांड से जुड़ा एक आरोपी हापुड़ में है। पुलिस ने बल के साथ वहां पर दबिश दी और मसूरी के रायपुर के रहने वाले उमेश को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद उमेश ने एक दारोगा की पिस्टल को छिन लिया और पुलिस पर गोली चला दी।

  • undefined

    NewsJan 25, 2020, 8:04 AM IST

    यमुना एक्सप्रेस-वे पर लूट का खेल पुलिस हुई फेल, डीएम भी लुटने से बचे

    उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के यमुना एक्सप्रेस वे में बदमाशों ने महज तीन घंटे के दौरान ही आगरा और कानपुर के दो व्यापारियों की गाड़ियों को पंक्चर करके लूट लिया। बदमाशों ने सड़क पर कील की बिछाई हुई थी। जिसके बाद व्यापारियों की गाड़ियां पंक्चर हो गई। इसके बाद जैसे ही ड्राइवर बाहर आया। इन बदमानों ने इन व्यापारियों को पिस्टल की नोट पर लूट लिया।

  • സുന്ദാസ് മാലിക്കും അഞ്ജലി ചക്രയും

    NewsJan 24, 2020, 2:59 PM IST

    शादी करना चाहती हैं दो नर्स, पुलिस से लगाई

    ये मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले है। जहां पर समलैंगिक दो युवतियों के बीच संबंध हैं और दोनों आपस में शादी करना चाहते हैं। क्योंकि इन दोनों के बीच समलैंगिक संबंध हैं। दोनों युवती जिले के कस्बा जोया के एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स की नौकरी करती हैं।

  • undefined

    NewsJan 3, 2020, 8:47 AM IST

    यूपी में पुलिसकर्मियों को जलाना चाहते थे उपद्रवी , ये था प्लान

    उत्तर प्रदेश में नागरिकता संसोधन कानून को लेकर हिंसक प्रदर्शन हुए थे। इसमें कई प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई थी। हिंसक उपद्रवियों ने करोड़ों रुपये की सरकारी संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया। प्रदर्शन के कारण कई दिनों तक राज्य के हालात काफी खराब रहे। हालांकि प्रदेश की योगी सरकार कड़ी कार्यवाही करते हुए प्रदर्शनकारियों की पहचान कर उनसे सरकार संपत्ति को हुए नुकसान के लिए नोटिस दिया है।

  • प्रियंका गांधी के पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

    NewsDec 29, 2019, 9:11 AM IST

    यूपी पुलिस पर प्रियंका ने लगाया था झूठा आरोप, अब बयान से पलटी बोली सिर्फ हाथ लगाया

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लखनऊ पुलिस पर आरोप लगाकर इस मामले को तूल दे दिया था और कहा था कि यूपी पुलिस ने उनका गला दबाया है जबकि उनके साथ सीआरपीएफ के कमांडो थे। लेकिन प्रियंका गांधी ने झूठा आरोप लगाकर यूपी सरकार को घेरने की कोशिश की। लेकिन जब प्रियंका गांधी के पूरे वीडियो सोशल मीडिया में आए तो लोगों ने उन्हें ट्वीट करना शुरू कर दिया था और झूठा बताया तो कांग्रेस और कांग्रेस की बड़ी किरकिरी हुई।