Vaibhav Krishna  

(Search results - 3)
  • woman lawyer gets murderd under mysterious circumstances

    NewsAug 13, 2019, 8:59 AM IST

    जिम ट्रेनर की आशनाई में पत्नी ने दी पति की सुपारी, लंच टिफिन के जरिए बताती थी कहां पर है पति

    एसएसपी वैभव कृष्ण इस बारे में पत्रकारों को बताया। उन्होंने बताया कि 23 जुलाई को ग्रेटर नोएडा में तिलपता के पास 130 मीटर रोड स्थित ओसिस वेनेसिया हाइट्स बिल्डर के मार्केटिंग मैनेजर राजीव कुमार बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने गोलियां बरसा दी थीं। उस राजीव कुमार अपने साइट के गेट पर उतर रहे थे और उन्हें चार गोलियां लगीं। इसके बाद कंपनी लोग उन्हें घायल अवस्था में नोएडा के कैलाश अस्पताल ले गए जहां उनका इलाज चल रहा है।

  • Police arrested 33 persons allegedly deceiving people on pretext of providing them loan

    NewsJul 26, 2019, 10:07 AM IST

    नोएडा में लोन के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 33 लड़के-लड़कियां गिरफ्तार

    असल में पुलिस को कई दिनों से शिकायतें मिल रही थी कि एक गिरोह लोन देने के नाम पर ठगी कर रहा है। आज एक संयुक्त कार्यवाही में एक फर्जी कंपनी का पर्दाफाश किया है। जानकारी के मुताबिक नोएडा पुलिस की साइबर सेल टीम और सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में ठगी करने वाली कंपनी के 33 आरोपियों को गिरफ्तार किया। इसमें लड़कियां भी शामिल हैं। 

  • Foreign prisoner are demanding chicken and wine in jail

    NewsJul 23, 2019, 10:02 AM IST

    जेल में विदेशी कैदियों की अजब गजब डिमांड,किसी को चिकन तो किसी को चाहिए ब्रांडेड वाइन

    अब इन विदेशी मूल के लोगों की ऊलजलूल मांगों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। ये विदेशी कैदी अपनी मांगों को लेकर जेल में हंगामा भी कर चुके हैं। हालांकि नाक में दम रहे इन विदेशी कैदियों के लिए प्रशासन ने एक तरकीब निकाली और इन सबको अलग अलग कर दिया। हालांकि जेल प्रशासन भी इन्हें नहीं रखना चाहता है। लिहाजा इन दूतावासों से संपर्क कर इन्हें इनके देश भेजने की कोशिश कर रहा है।