Varanasi  

(Search results - 110)
  • Tea seller is brutally killed in BHU Varanasi

    News24, Sep 2019, 4:36 PM IST

    बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में चाय विक्रेता की बेरहमी से हत्या

    बीएचयू कैम्पस में एक चाय बेचने वाले की बड़ी ही बेरहमी से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई है। जांच करने वाली पुलिस टीम को घटनास्थल से शराब की बोतलें मिली हैं। 
     

  • thunderclap

    News18, Sep 2019, 7:09 AM IST

    पूर्वांचल में गिरी मौत की आसमानी बिजली, दस मरे और एक दर्जन झुलसे

    जानकारी के मुताबिक राज्य के पूर्वांचल में पिछले चौबीस घंटे के मौसम काफी खराब बना हुई है। इलाके में तेज बारिश हो रही है। आसमान से मौत की बिजली गिर रही है। जिसके कारण चार जिलों में दस लोगों की मौत हो गई है जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग झुलसे हुए हैं। पूर्वांचल के वाराणसी, आजमगढ़ और मऊ जिले में आसमानी बिजली गिरने से तीन-तीन लोगों की मौत होने की खबर मिल रही है। वहीं मिर्जापुर में एक व्यक्ति की मौत बिजली गिरने के कारण हुई हैं।

  • varanasi ganga

    News17, Sep 2019, 2:51 PM IST

    वाराणसी में गंगा नदी का रौद्र रुप, सड़कों तक चढ़ा बाढ़ का पानी

    भगवान शिव की नगरी काशी में मां गंगा का पानी लगातार चढ़ रहा है। यहां हर रोज 1 सेमी प्रति घण्टे की रफ्तार से जलस्तर बढ़ रहा है, जिसकी वजह से कई सड़कों तक पानी पहुंच चुका है। 
     

  • bhu

    News15, Sep 2019, 5:04 PM IST

    बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में भारी बवाल, सड़क पर उतर कर विरोध कर रही हैं छात्राएं

    विश्व प्रसिद्ध बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी यानी बीएचयू में भारी हंगामा मचा हुआ है। यहां छात्राएं बीएचयू के दरवाजे पर उतर कर प्रदर्शन कर रही हैं। यह छात्राएं यौन शोषण के आरोपी एक प्रोफेसर की दोबारा बहाली किए जाने की वजह से नाराज हैं। 
     

  • unique protest of samajwadi party against motor vehicle act

    News13, Sep 2019, 7:10 PM IST

    मोटर व्हीकल एक्ट के विरोध में वाराणसी में सपा का अनोखा प्रदर्शन

    वाराणसी में समाजवादी पार्टी के नेताओ ने मोटर व्हीकल एक्ट के विरोध का अजीबो गरीब तरीका निकाला। सपा कार्यकर्ताओं ने  इस ट्रैफिक नियम में संशोधन की मांग करते हुए साइकिल पर हेलमेट पहन कर रैली निकाली। 
     

  • liquor

    News10, Sep 2019, 7:25 PM IST

    शराब की तस्करी करने वाले यूपी पुलिस के दो सिपाही गिरफ्तार

     बिहार में शराबबंदी के कई वर्ष बीतने के बाद भी शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है | पुलिस आए दिन बड़े पैमाने पर शराब तस्करो के खिलाफ कार्रवाई करती है बड़ी मात्रा में शराब भी पकड़ती है | लेकिन शराब तस्करी के गिरोह तक पुलिस नहीं पहुंच पा रही थी | लेकिन बीती रात चंदौली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी | जब शराब की खेप के साथ दो शराब तस्कर तो पकड़े ही गए साथ ही दो पुलिसकर्मी भी पकडे गए। 
     

  • The great khali

    Other Sports10, Sep 2019, 7:10 PM IST

    'द ग्रेट खली' ने दहाड़ते हुए पाकिस्तान को दी चेतावनी

    दुनिया भर में जाने माने विशालकाय रेसलर  द ग्रेट खली ने पाकिस्तान को उसकी औकात में रहने की चेतावनी दी है। वह पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आए हुए थे। उन्होंने कहा कि जिस दिन हम हिंदोस्तानियों ने अपना नियंत्रण खो दिया उसी दिन पाकिस्तान दुनिया के नक्शे से मिट जाएगा। 
     

  • a unique step to educate elderly people in varanasi

    News8, Sep 2019, 10:12 PM IST

    90 साल की छात्राएं, 7 साल की टीचर

    पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बुजुर्गों को शिक्षा दिलाने के लिए अनोखी पहल की गई। यहां अक्षर स्कूल की शुरुआत हुई। जिसमें 50 वर्ष के ऊपर के विद्यार्थी पढ़ाई करेंगे। खास बात यह है कि उन्हें पढ़ाने का दायित्व बच्चों को दिया गया है। यह स्कूल विशाल भारत संस्थान ने शुरु कराया है। 
     

  • former finance minister arun jaitley ashes flown to holy river ganga

    News8, Sep 2019, 10:01 PM IST

    भगवान विश्वनाथ के सामने गंगा में प्रवाहित की गईं पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की अस्थियां

    देश के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की अस्थियां आज बनारस में गंगा नदी में विसर्जित कर दी गईं। इस कार्य के लिए पूरा जेटली परिवार काशी पहुंचा था। 
     

  • Varanasi teacher murder mystery solved by uttar pradesh police

    News2, Sep 2019, 6:58 PM IST

    निवेदिता हत्याकांड का राज खुला, पति ने प्रेमिका के साथ रची थी साजिश

    वाराणसी में शिक्षिका निवेदिता सिंह की हत्या के मामले से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। इस मामले में कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की जांच में पता चला कि पति ने ही अपनी प्रेमिका के साथ मिल कर हत्या की ये साजिश रची थी। 
     

  • Bishun Khare

    News30, Aug 2019, 4:36 PM IST

    कुछ इस तरह दुनिया भर में प्रसिद्ध हो गए वाराणसी में जन्मे बिशुन खरे

    वाराणसी में पैदा हुए और बीएचयू में पढ़ाई करके दुनिया भर में अपने भौतिकी ज्ञान का डंका गाड़ने वाले बिशुन खरे के नाम पर सौरमंडल के दूसरे छोर पर स्थित ग्रह प्लूटो तक पहुंच गया है। प्लूटो पर एक गढ्ढे का नाम बिशुन खरे के नाम पर रखा गया है। उन्हें यह सम्मान उनके अद्वितीय भौतिकी ज्ञान की वजह से मिला है। 
     

  • Women came out late on the road to save shops in PM City

    News29, Aug 2019, 12:49 PM IST

    जानें क्यों पीएम सिटी में दुकानों को बचाने के लिए देर रात सड़क पर उतरीं महिलाएं

    वाराणसी में स्मार्ट सिटी योजना के तहत गोदौलिया में 18 करोड़ की लागत से दो पहिया वाहनों के लिए चार मंजिला पार्किंग प्रस्तावित है। यहां पर पहले से मौजूद टांगा स्टैण्ड तोड़ा जा चुका है। वहीं इससे सटे संजय गांधी मार्केट की 20 दुकानों को भी ध्वस्त किया जाना है।

  • News29, Aug 2019, 10:17 AM IST

    कमीशनखोरी से परेशान ठेकेदार ने चीफ इंजीनियर के सामने मारी खुद को गोली, मौत

    जानकारी के मुताबिक गाजीपुर के रहने वाले अवधेश श्रीवास्तव पीडब्ल्यूडी में ठेकेदारी करते हैं। उन्हें कबीरचौरा महिला अस्पताल के निर्माण का 20 करोड़ रुपये का ठेका मिला हुआ था और ये अस्पताल की बिल्डिंग इसी महीने हैंडओवर होनी थी। निर्माण कार्य के कारण उन पर 4 करोड़ रुपये बकाया गया था और अवधेश पर देनदारी लगातार बढ़ रही थी। जबकि पीडब्लूडी ठेकेदार को भुगतान नहीं कर रहा था। अवधेश ने यहां तक अपनी पत्नी के जेवर और गहने बेच कर निर्माण कार्य में लगाया। जिसके कारण वह मानसिक तनाव में चल रहे थे और विभागों के चक्कर काटकर परेशान हो गए थे।

  • divorced couple again get married in government office

    News26, Aug 2019, 7:42 PM IST

    तलाकशुदा दंपत्ति का पुलिस अधिकारी ने सरकारी दफ्तर में कराया फिर से निकाह

    वाराणसी से सटे चंदौली में सीओ का दफ्तर निकाह घर में बदल गया। यहां सरकारी अधिकारी ने आठ सालों से अलग रहे दंपत्ति का निकाह करवा दिया। पुलिस की दखल पर शौहर बीवी साथ रहने पर राजी हो गए। 
     

  • lalu gadkari

    Nation25, Aug 2019, 4:37 PM IST

    लालू यादव की राह पर चले नितिन गडकरी

    केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एक ऐसी इच्छा जाहिर की है, जिसे सुनकर पूर्व रेल मंत्री लालू यादव की याद आ जाती है। गडकरी ने रेल मंत्री पीयूष गोयल की पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि देश के प्रमुख रेलवे स्टेशन, बस डिपो, हवाई अड्डों और शॉपिंग मॉल में मिट्टी की कुल्हड़ में चाय दी जाए। लालू यादव ने भी रेल मंत्री रहते हुए कुछ ऐसा ही आदेश जारी किया था।