Video  

(Search results - 204)
  • undefined

    NationApr 27, 2020, 2:50 PM IST

    पीएम मोदी संग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में कुछ राज्यों ने कहा बढ़ाया जाए लॉकडाउन

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लॉकडाउन खत्म होने से 6 दिन पहले सोमवार को मुख्यमंत्रियों के साथ देश के मौजूदा हालात की समीक्षा करेंगे। कोरोना महामारी पर मुख्यमंत्रियों के साथ यह उनकी तीसरी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग होगी। लॉकडाउन का दूसरा चरण 3 मई को खत्म होगा। इससे पहले अर्थव्यवस्था में सुधार लाने के लिए केंद्र सरकार 20 और 25 अप्रैल को दो बार लॉकडाउन में छूट दे चुकी है। हालांकि, कहां-कहां दुकानें खोली जाएं और आर्थिक गतिविधियां शुरू की जाएं, इस पर फैसला राज्यों के ऊपर छोड़ा गया है।

  • undefined

    NationApr 3, 2020, 3:04 PM IST

    एक बार फिर जनता से मुखातिब हुए मोदी, कहा कोरोना से मिलकर लड़ना होगा

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना महामारी के बीच शुक्रवार को देशवासियों के साथ 12 मिनट का एक वीडियो मैसेज साझा किया। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ अब तक 9 दिन के लॉकडाउन में लोगों ने अनुशासन का परिचय दिया। इस रविवार 5 अप्रैल रात 9 बजे आप सब 9 मिनट घर की लाइटें बंद कर मोमबत्ती, टॉर्च, दीये या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाएं। साथ ही ताकीद भी दी कि टॉर्च, दीये या मोबाइल की लाइट जलाते वक्त बाहर न जाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

  • undefined

    NationApr 2, 2020, 8:57 PM IST

    प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोनावायरस को हराने के लिए मुख्यमंत्रियों के साथ की वीडियो कॉन्फेंस

    देश में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को दूसरी बार सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारी भी मौजूद रहे। इससे पहले 20 मार्च को भी उन्होंने इसी तरह सभी राज्यों से कोरोना से निपटने की तैयारियों पर बात की थी। अब संक्रमितों की संख्या दो हजार के पार पहुंच गई है।

  • Delhi elections, Delhi voting, Delhi firing, Delhi assembly elections, firing, CM Kejriwal, Arvind Kejriwal

    NewsFeb 7, 2020, 8:57 PM IST

    मतदान से पहले केजरीवाल 'हिंदू-मुसलमान' वाले वीडियो में फंसे , चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस

    फिलहाल कल दिल्ली में मतदान होना है और इसके लिए आम आदमी पार्टी ने जमकर तैयारियों की है। अभी तक दिल्ली की सत्ता पर आप काबिज है। लेकिन मतदान से पहले चुनाव आयोग ने आप की मुश्किलें बढ़ा दी है। क्योंकि आप के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया था। जो आपत्तिजनक है और इसकी शिकायत भाजपा ने चुनाव आयोग से की थी।

  • झारखंड: चीन से पढ़ाई कर रही एक छात्रा को कोरोना वायरस की जांच के लिए एडमिट करवाया गया है। साथ ही एक और युवक भी सरकारी अस्पताल रिम्स में एडमिट है।

    NewsFeb 2, 2020, 7:57 PM IST

    चीन से लौटते ही नाचने लगे भारतीय, विडियो रहा है वायरल

    चीन में कोरोना वायरस का जबरदस्त प्रकोप है। अभी तक वहां पर 304 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। जबकि 15 हजार से ज्यादा लोग इससे प्रभावित हैं। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने चेतावनी दी है कि वुहान प्रांत में और ज्यादा लोग इस वायरस से प्रभावित हो सकते हैं। वहीं भारत सरकार ने वुहान प्रांत में फंसे भारतीयों को वहां से एयरलिफ्ट कराया है। 

  • सिर्फ एक बच्ची के लिए चल रहा है बिहार का यह स्कूल

    NewsJan 24, 2020, 5:37 PM IST

    सिर्फ एक बच्ची के लिए चल रहा है बिहार का यह स्कूल

     

    पिछले एक साल से, पटना से लगभग 130 किलोमीटर दक्षिण में गया जिले में स्थित एक प्राथमिक विद्यालय, केवल एक छात्र, जाह्नवी कुमारी को पढ़ाने के लिए चलता है।

  • undefined

    EntertainmentNov 9, 2019, 1:09 PM IST

    आज नजर डालते हैं 90 के दशक के मशहूर वीडियो गेम्स पर

    क्या आपको वो वक्त याद है जब इंटरनेट इतना पॉप्युलर नहीं था और न ही यह घर-घर में जाना जाता था? तब टीवी शोज और कार्टून ही हमारे लिए सब कुछ थे। हमारे लिए मनोरंजन और एडवेंचर का डोज इन्हीं कार्टून और टीवी शोज से मिलता था। 90 के दशक का दौर आज भी हर किसी के अंदर सिहरन पैदा कर देता है। इसलिए हम आपको इस बार नाइनटीज का नॉस्टैल्जया याद करवाने वाले हैं। 90 के दशक में एक और चीज थी जो हमें बहुत ज्यादा पसंद थी वो है वीडियो गेम्स।

  • सोशल मीडिया में कहर बरपा रही हैं शर्लिन की ये मदमस्त हॉट फोटोज

    NewsSep 9, 2019, 4:14 PM IST

    शर्लिन चोपड़ा के ये वीडियोज सोशल मीडिया में अभी तक देख चुके हैं लाखों फैंस

    बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा की अपनी अदा ही अलग है। आजकल सोशल मीडिया में शर्लिन चोपड़ा के वीडियोज छाए हुए हैं। शर्लिन सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है और उसके लाखों चाहने वाले हैं। शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया में अकसर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटोज और वीडियो को शेयर करती है। 

  • My nation 100 seconds

    NewsAug 6, 2019, 9:03 PM IST

    संसद से बाजार तक अदालत से खेल तक हर खबर माय नेशन पर

    संसद से बाजार तक अदालत से खेल तक हर खबर माय नेशन पर 

  • undefined

    LifestyleAug 6, 2019, 6:58 PM IST

    अपने घने काले बालों को सफेद होने से कुछ इस तरह बचाइए

    माय नेशनल आपके लिए लेकर आया है रोजाना के स्वास्थ्य संबंधित नुस्खे। आईए आज आपको बताते हैं कि कैसे बचें सफेद बालों से

  • daughter first shot the video of father and his girlfriend in agra

    NewsAug 1, 2019, 12:28 PM IST

    बेटी ने बनाया पिता और उसकी प्रेमिका का वीडियो, जानें फिर क्या हुआ

    असल में आगरा के विजय नगर कालोनी स्थित एक अपार्टमेंट के एक फ्लैट में एक व्यापारी और उसकी प्रेमिका रंगरेलियां मना रहे थे। ये फ्लैट व्यापारी ने अपनी प्रेमिका को दिया हुआ है। जब इसकी भनक उस व्यापारी के बेटी को लगी तो वह अपनी चचेरी बहन से साथ अपार्टमेंट में आ गयी। उस लड़के को अपने पिता के इस फ्लैट के बारे में जानकारी थी।

  • intimate position, video, porn site, video viral, metro, DMRC, delhi police,

    NewsJul 30, 2019, 8:03 AM IST

    मेट्रो में जोड़ा हो रहा था अंतरंग, बन गया वीडियो और पॉर्न साइट में तेजी से हो रहा वायरल

    जानकारी के मुताबिक दिल्ली के एक जोड़ा मेट्रो स्टेशन पर अंतरंग हो रहा था। जिसकी रिकार्डिंग स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। अब उनका ये वीडियो पॉर्न साइट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। क्योंकि ये मेट्रो के कैमरे में कैद हुआ तो फिर वहां से कैसे पोर्न साइट पर चला गया। ये जांच का विषय है। 

  • Dy jailer jhasi

    NewsJul 28, 2019, 5:28 PM IST

    वीडियो बनाकर डिप्टी जेलर को ब्लैकमेल करने की साजिश, युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

    उत्तर प्रदेश के झांसी में एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसे पहले जबरन बीयर पिलाई गई। जिसके बाद फिर दोस्तों के साथ मिलकर डिप्टी जेलर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसमें एक शख्स की भूमिका संदिग्ध लग रही है जिसने महिला को डिप्टी जेलर से मिलवाया था। उसने शायद ब्लैकमेल करने के लिए यह साजिश रची। बाद में वीडियो भी वायरल कर दिया। 
     

  • Marrige girl

    NewsJul 15, 2019, 9:15 AM IST

    साक्षी मिश्रा की तर्ज पर एक और लड़की ने प्रेम संबंध में अपने घरवालों को बाधक बताया

    बरेली के बीजेपी विधायक की बेटी की तरह अब एक और लड़की ने वीडियो जारी करके पिता और फूफा से अपनी जान का खतरा बताया है। 

  • Dr rina singh varanasi

    NewsJul 5, 2019, 9:14 PM IST

    सीसीटीवी फुटेज से महिला डॉक्टर की मौत का राज गहराया, पति और सास-ससुर पर केस दर्ज

    मृतका के पति दंत रोग विशेषज्ञ डॉक्टर आलोक सिंह ने पुलिस को बयान दिया था कि, उनकी पत्नी की मौत सीढ़ी से गिरकर हुई थी, लेकिन सीसीटीवी में वह रीना को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरे फुटेज रीना सीधे छत से गिरते हुए दिख रही हैं।