Vidhya  

(Search results - 4)
  • According to reports, party general secretary Muralidhar Rao and former Union minister Pon Radhakrishnan were present at the event.

    News24, Feb 2020, 11:57 AM

    वीरप्पन की बेटी ने थामा भाजपा का दामन, तमिनलाडू में करेंगी राजनीति

    वीरप्पन की बेटी विद्या रानी कृष्णगिरि में आयोजित एक कार्यक्रम में भाजपा में दामन थामा। विद्या रानी के साथ राज्य के विपक्षी दल पीएमके समेत कई राजनैतिक दलों के 1,000 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कई अन्य दलों के नेता भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

  • undefined

    News28, Dec 2018, 8:44 AM

    केजरीवाल दे रहे थे भाषण, लोगों ने खांसकर पहुंचाई बाधा तो क्या बोले गडकरी

    2016 तक कफ की समस्या से जूझ रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का मजाक बनाने वाले इस वाकये ने विज्ञान भवन में चल रहे कार्यक्रम के दौरान उन्हें पसोपेश में डाल दिया। उन्होंने दर्शकों से शांति बनाए रखने की भी अपील की।

  • undefined

    News7, Dec 2018, 3:51 PM

    महाराष्ट्र में एक कार्यक्रम के दौरान गडकरी मंच पर बेहोश

    महाराष्‍ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी मंच पर ही बेहोश हो गए। गडकरी गिरने ही वाले थे कि मंच पर मौजूद राज्‍यपाल सी विद्यासागर राव ने उन्‍हें पकड़ लिया। गडकरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अब उनकी हालत सामान्‍य है। बाद में अस्पताल से गडकरी ने अपने ठीक होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि शुगर कम हो जाने की वजह से उन्‍हें थोड़ी परेशानी हुई थी लेकिन अब वह ठीक हैं। महात्‍मा फूले कृषि विद्यापीठ में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे गडकरी राष्‍ट्रगान के लिए खड़े थे। इस दौरान उन्होंने बेचैनी महसूस की। इसके बाद वह मंच पर ही लड़खड़ाकर गिरने लगे। इसी दौरान राज्‍यपाल विद्यासागर राव ने उनको पकड़ लिया। यहां कार्यक्रम के दौरान उन्‍होंने करीब आधे घंटे तक भाषण भी दिया। 

  • akshay

    Entertainment23, Nov 2018, 11:28 AM

    अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल' फंसी मुश्किलों में, कोर्ट में पहुंचा मामला

    ‘मिशन मंगल' बनने से पहले ही मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। दरअसरल एक महिला निर्देशक ने फिल्म  में कॉपीराइट का उल्लंघन करने का दावा करते हुए मुंबई उच्च न्यायालय में मामला दर्ज करवाया है।