Vijay  

(Search results - 58)
  • undefined

    News28, May 2020, 6:32 PM

    केरल में सरकार ने किया मंदिरों की संपत्ति बेचने का फैसला, हिंदू संगठनों किया विरोध

    हिंदू संगठनों ने मंदिर संपत्ति बेचने के केरल सरकार के कदम का विरोध किया है। केरल मंदिर बोर्ड ने मंदिर के सामान को नीलाम करने फैसला किया है। ताकि कोरोना संकट के कारण गंभीर वित्तीय संकट से निपटा जा सके। फिलहाल राज्य सरकार के इस फैसले के बाद हिंदू समुदाय और हिंदू संगठनों से तीखी प्रतिक्रिया दी हैं। संगठनों का कहना है राज्य सरकार धार्मिक आधार पर भेदभाव कर रही है और राज्य में रह रहे हिंदू समुदाय और हिंदू मंदिरों को निशाना बना रही हैं।

  • <p style="text-align: justify;"><strong>पुलिसवालों के परिजनों का करता था अपहरण</strong><br />
जानकारी के मुताबिक रियाज अहमद नायकू की उम्र 35 साल थी। यह बेहद कम वक्त में हिज्बुल का अहम हिस्सा बन गया था। पुलिस अफसरों के परिवार के लोगों का अपहरण, आतंकी के मरने पर बंदूकों से सलामी इन चलनों को उसने ही शुरू किया था, जिससे हिज्बुल और खतरनाक होता जा रहा था। अपनी छवि की वजह से नायकू ने कई कश्मीरी युवाओं को आतंक की राह पर चलाया।</p>

    News7, May 2020, 6:04 PM

    नापाक को छटका: महज चार महीने में कश्मीर में 64 से ज्यादा आतंकी ढेर, नई चुनौतियां बरकरार

    सुरक्षा बलों ने इस साल कई बड़े आतंकियों को मौत के घाट उतारा है और इसके कारण पाकिस्तान में इनके आकाओं के पेशानी पर बल पड़ गए हैं। सुरक्षा बलों नेजैश-ए-मोहम्मद के तीन शीर्ष आतंकी कमांडर कारी यासिर, अंसार गजवत उल हिंद (बुरह) के बुरहान कोका और हिजबुल मुजाहिदीन के रियाज नाइकू सहित कुल 64 आतंकियों को मार गिराया है।

  • <p>1) സംസ്ഥാനത്ത് ഇന്ന് രണ്ട് പേര്‍ക്ക് കൂടി കൊവിഡ് സ്ഥിരീകരിച്ചു. എട്ട് പേര്‍ക്കാണ് ഇന്ന് രോഗം ഭേദമായത്. 499 പേർക്ക് ഇതുവരെ രോഗം സ്ഥിരീകരിച്ചു. 96 പേർ ഇപ്പോൾ ചികിത്സയില്‍</p>

    News3, May 2020, 12:41 PM

    केरल में चार मई के बाद होगी शराब की बिक्री

    केन्द्र सरकार ने शुक्रवार को शराब की दुकानों को खोलने के लिए नए नियमों को जारी किया है। नए नियमों के मुताबिक राज्यों में ग्रीन जोन में शराब की दुकानें खोली जा सकती है। लेकिन रेड जोन में शराब की दुकानों में प्रतिबंध रहेगा। हालांकि देश के ज्यादातर राज्य शराब की दुकानों  को खोलने के पक्ष में हैं।

  • <p>ಶಾಸಕ ವೇದವ್ಯಾಸ್ ಕಾಮತ್ ಅವರೂ ಕೇರಳ ಕರ್ನಾಟಕ ಗಡಿ ತೆರೆಯಬಾರದೆಂದು ಒತ್ತಾಯಿಸಿದ್ದರು. ದಕ್ಷಿಣ ಕನ್ನಡದ ಸುರಕ್ಷತಾ ದೃಷ್ಟಿಯಿಂದ ಇಂತಹದೊಂದು ನಿರ್ಧಾರ ಮಾಡಲಾಗಿತ್ತು.</p>

    News30, Apr 2020, 1:25 PM

    देश लौटने को आतुर हैं 3.2 लाख केरलवासी, कराया ऑनलाइन पंजीकरण

    केरल ने प्रवासियों को वापस लाने के लिए योजना को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इसके लिए योजना सीएम पिनाराई विजयन की देखरेख में तैयार की जा रही है। माना जा रहा है कि 4 मई के बाद प्रवासी भारतीयों को भारत में लाने की शुरूआत हो सकती है। अब तक 150 देशों में रह रहे लगभग 3,20,463 प्रवासी केरलवासियों ने राज्य में लौटने के लिए ऑनलाइन पंजीकरण किया है।
     

  • <p>Pinarayi Vijayan</p>

    News28, Apr 2020, 2:16 PM

    कोरोना संकट के बीज विजयन नहीं ले रहे हैं पीएम की बैठक में हिस्सा

    असल में सोमवार को पीएम नरेन्द्र मोदी ने कोरोना संकट के बीच राज्यों के मुख्यमंत्री की  तीसरी बार बैठक बुलाई थी। ये बैठक आगामी तीन मई के बाद देश में पैदा होने वाली स्थिति को लेकर थी।  क्योंकि लॉकडाउन दो तीन मई को खत्म हो जाएगा और उसके बाद देश में लॉकडाउन जारी रखना है या नहीं इस पर चर्चा होनी थी।

  • Gujarat Chief Minister Vijay Rupani said Trump will visit the Sabarmati Riverfront in Gujarat kps

    News15, Apr 2020, 11:58 AM

    विजय रुपाणी जाएंगे सेल्फ क्वारंटिन में, कोरोना संक्रमित कांग्रेस विधायक ने की थी मुलाकात

    खेडावाला, कुछ अन्य कांग्रेस विधायकों के साथ राज्य के सीएम रूपानी के साथ गांधीनगर में सीएम के आधिकारिक आवास पर आयोजित बैठक में मौजूद थे। जिसके बाद माना जा रहा है कि रूपानी और अन्य मंत्री सेल्फ क्वारंटिन में जाएंगे। राज्य में कई इलाकों में हॉटस्पॉट उभर रहे हैं, इसलिए स्वास्थ्य अधिकारियों ने इन क्षेत्रों में निगरानी और परीक्षण तेज कर दिया है।
  • undefined

    News7, Feb 2020, 7:22 AM

    दक्षिण के सुपर स्टार पर आईटी के छापे, 300 करोड़ रुपये से अधिक की अघोषित आय का खुलासा

    आयकर विभाग के अफसरों ने बताया कि अभिनेता विजय सहित तमिल फिल्म उद्योग की हस्तियों से जुड़ी कई संपत्तियों पर छापे पड़े हैं, जिससे 300 करोड़ रुपये से अधिक की अघोषित आय का पता चला है। अफसरों ने कहा कि विजय को उनकी पिछली फिल्म बिगिल के लिए मिले पारिश्रमिक और अचल संपत्तियों में उनके हालिया निवेश की भी जांच की जा रही है।
     

  • vijay rupani

    News1, Jan 2020, 8:29 AM

    गुजरात के पंचायत उपचुनाव में भाजपा का बजा डंका, कांग्रेस सिमटी

    हालांकि कांग्रेस के लिए राहत की बात ये है कि जिन तीस सीटों पर चुनाव हुए उनमें तीन जिला पंचायत की सीटे भी थीं। इनमें से दो सीट पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है वहीं भाजपा ने एक सीट पर जीत हासिल की है। हालांकि 27 तालुका पंचायत सीट पर भाजपा ने 25 और कांग्रेस को एक जीत पर जीत मिली है। वहीं एक सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी जीता है। 

  • Defence Minister Rajnath Singh to fly Rafale sortie in Paris

    News8, Oct 2019, 4:19 PM

    शस्‍त्र पूजा कर आज पेरिस में राफेल का अधिग्रहण करेंगे राजनाथ

    राजनाथ सिंह शस्त्र पूजा करने करने के बाद राफेल को रिसीव करेंगे और खुद उड़ान भरेंगे। राफेल को दुनिया का ऐसा जहाज है जो रडार को भी चकमा दे सकता है। राफेल को लेकर कांग्रेस ने केन्द्र की पिछली भाजपा सरकार पर जमकर आरोप लगाए थे। लेकिन केन्द्र सरकार ने हर आरोप का जवाब दिया। जिसके बाद केन्द्र में फिर भाजपा सरकार बनी। कुछ दिन पहले पहले ही राफेल का पहला विमान भारत सरकार को  सौंपा गया है।

  • policeman used to salute, a FIR is lodged against the former DGP

    News9, Aug 2019, 8:55 AM

    जिस थाने में दारोगा ठोकते थे सलाम, पूर्व डीजीपी के खिलाफ वहीं दर्ज हो गयी रिपोर्ट

    मंगलवार को ही पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव दलबल के साथ हरिहरपुर गांव में शहीदपथ के पास जमीन पर कब्जा करने पहुंचे थे। हालांकि इस जमीन को लेकर कोर्ट में मामला चल रहा है और दोनों पक्ष इस जमीन पर अपने अपने दावे कर रहे हैं। ये जमीन पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमीन थी। दोनों पक्ष सड़क से लगी जमीन पर अपना मालिकाना हक जता रहे हैं।

  • Indians shouted slogan chor-chor in front of Vijay mallya in London during cricket match

    News28, Jul 2019, 12:45 AM

    भगोड़ा विजय माल्या संपत्ति जब्त होने के डर से सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाने को मजबूर

    भगोड़े विजय माल्या को डर है कि भारतीय एजेन्सियां उसकी निजी और पारिवारिक  संपत्तियों को भी जब्त कर सकती है। इसी डर से उसने सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई है। 
     

  • PM Narendra Modi said the countries that are defeating in the war are promoting terrorism

    News27, Jul 2019, 9:03 PM

    कारगिल विजय दिवस समारोह में पीएम नरेन्द्र मोदी बोले, युद्ध में हारने वाले देश आतंकवाद को दे रहे हैं बढ़ावा

    आज कारगिल विजय दिवस के बीस साल पूरे हो जाने के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजित कारगिल विजय दिवस समारोह के लिए पहुंचे। उन्होंने कार्यक्रम की शुरूआत दीप जलाकर की कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि युद्ध सरकारें नहीं लड़तीं, बल्कि पूरा देश लड़ता है। कारगिल युद्ध में भारत के सामर्थ्य, संयम और भारत के संकल्पों की जीत हुई थी। मैं उन वीर माताओं को नमन करता हूं, जिन्होंने उन वीर शहीदों को जन्म दिया।

  • undefined

    News26, Jul 2019, 8:33 PM

    देशभर में कारगिल विजय दिवस के जश्न से आजम खान के इस्तीफे की मांग तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    आज से ठीक बीस साल पहले भारतीय सैनिकों ने जम्मू कश्मीर के कारगिल में ऑपरेशन विजय में पाकिस्तान को हराया था

  • Army chief gave big statement, said POK and Aksai Chin are ours, how to get government to decide

    News26, Jul 2019, 2:09 PM

    पीओके और अक्साई चिन को दोबारा हासिल करने लिए फैसला करे सरकार: सेनाध्यक्ष

    कारगिल में भारतीय सेना की जीत की 20 वीं सालगिरह के मौके पर विपिन रावत ने कहा कि पाकिस्तान का कब्जे वाला कश्मीर और अक्साई चीन भारत का हिस्सा है। लेकिन इस पर हमारा नियंत्रण नहीं है। इस पर सरकार को जल्दी फैसला करना चाहिए। अक्साई चीन का जो हिस्सा हमारे देश के नियंत्रण में नहीं है उसे कैसे हासिल करना है इसका फैसला राजनीतिक नेतृत्व को लेना होगा। आर्मी चीफ ने कहा कि पूरा जम्मू कश्मीर भारत का है।

  • undefined

    News26, Jul 2019, 1:55 PM

    करगिल विजय की कहानी, तस्वीरों की जुबानी

    करगिल में भारतीय सेना की बहादुरी ने पाकिस्तान को घुटनों पर ला दिया था। इस महान विजय को आज 20 साल हो चुके हैं। आईए इस मौके पर हम आपको तस्वीरों के जरिए दिखाते हैं कि कैसे भारत ने यह अहम जीत हासिल की थी।