Vijay Rupani  

(Search results - 5)
  • vijay rupani

    News1, Jan 2020, 8:29 AM IST

    गुजरात के पंचायत उपचुनाव में भाजपा का बजा डंका, कांग्रेस सिमटी

    हालांकि कांग्रेस के लिए राहत की बात ये है कि जिन तीस सीटों पर चुनाव हुए उनमें तीन जिला पंचायत की सीटे भी थीं। इनमें से दो सीट पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है वहीं भाजपा ने एक सीट पर जीत हासिल की है। हालांकि 27 तालुका पंचायत सीट पर भाजपा ने 25 और कांग्रेस को एक जीत पर जीत मिली है। वहीं एक सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी जीता है। 

  • BJP won Junagadh municipal election in Gujarat but congress shrunk in one seat

    News24, Jul 2019, 6:25 PM IST

    कर्नाटक के बाद अब इस राज्य से कांग्रेस के लिए आई बुरी खबर,जानें कहां मिली पार्टी को हार

    राज्य में ये कांग्रेस की बड़ी हार मानी जा रही है। क्योंकि पार्टी के रणनीतिकार और ताकतवर नेता अहमद पटेल गुजरात से ही आते हैं और गुजरात के मामलों में उनका बड़ा दखल माना जाता है। उसके बावजूद पार्टी की स्थिति काफी खराब हो रही है। यहां पर कांग्रेस को महज एक सीट मिली है। लिहाजा इससे राज्य में कांग्रेस की दिन प्रतिदिन खराब होती स्थिति को समझा जा सकता है। चौंकाने वाली बात ये है कि नगर निगम चुनाव में एनसीपी को चार सीटें मिली हैं।

  • in Gujarat Hindus converted in muslim in home minister amit shah home state

    News2, Jul 2019, 7:10 PM IST

    जानें क्यों गृहमंत्री अमित शाह के गृह राज्य में तेजी से हो रहें हैं धर्म परिवर्तन

    अमित शाह को भारतीय जनता पार्टी में कड़क मिजाज का माना जाता है और वहीं बीजेपी को हिंदूओं की पार्टी के तौर पर जाना जाता है। लेकिन उसके बावजूद गुजरात में धर्मांतरण होना गंभीर मुद्दा है। देशभर में मुस्लिम संगठनों और ईसाई संगठनों के द्वारा धर्मांतरण किया जाता है। इस बात को लेकर हिंदू संगठन इसका विरोध करते हैं। लेकिन अब गुजरात में धर्मांतरण तेजी से होने को लेकर राज्य सरकार गंभीर है।

  • hhhhh

    News25, Mar 2019, 1:04 AM IST

    गुजरात के मुख्यमंत्री ने कुछ इस तरह बताया पाकिस्तान और कांग्रेस का कनेक्शन

    गुजरात के सीएम रूपाणी ने उम्मीद जताई कि ‘देश की जनता 23 मई को नरेंद्र मोदी की जीत सुनिश्चित करेगी जिसके बाद पाकिस्तान में शोक मनाया जाएगा।

  • rajasthan agricultute loan

    News31, Dec 2018, 12:45 PM IST

    आखिर किसने कहा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘बेशर्म झूठा’

    राहुल गांधी ने मीडिया में आ रही खबरों के हवाले से ‘वाइब्रेंट गुजरात समिट’ पर निशाना साधा था। इस पर गुजरात के सीएम रूपाणी ने कहा कि गुजरात के लोग राहुल गांधी की राज्य के प्रति ‘नफरत’ को पहचान गए हैं।