Villagers  

(Search results - 10)
  • conflict between police and villagers in pilibhit uttar pradesh

    News31, Aug 2019, 9:48 PM IST

    बच्चा चोर की अफवाह के बाद पुलिस और ग्रामीणों में भिड़ंत

    उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के शेहरामऊ इलाके के गांव सोंधा में बच्चा चोर की अफवाह के बाद पहुंचे पुलिस वालों के साथ ग्रामीणों की भिड़ंत हो गई। पुलिस ग्रामीणों पर पथराव का आरोप लगा रही है, जबकि गांव वालों का आरोप है कि पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं से बदतमीजी की है। 
     

  • haryana roadways strike police school bus sirsa

    News25, Aug 2019, 9:34 AM IST

    ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पीट दिया हरियाणा पुलिस के दरोगा-दीवान को

    जानकारी के मुताबिक हरियाणा के अंबाला के बलदेव नगर थाने में तैनात दरोगा ओमप्रकाश और हेड कांस्टेबल सुरजीत सिंह लखनऊ हाईकोर्ट में किसी सरकारी कार्य से आए थे। इन लोगों को वापस अंबाला जाना था और ये अपनी निजी वाहन से आए थे। इन लोगों को सीतापुर से पलिया, शाहजहांपुर होते हुए अंबाला जाना था। लेकिन गूगल मैप धोखा दे गया। गलती से ये लोग धौरहरा होते हुए सिसैया क्रशर तक तो पहुंच गए, लेकिन बाद रास्ता भटक गए।

  • राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल।

    Nation7, Aug 2019, 6:18 PM IST

    जम्मू कश्मीर में कुछ इस तरह शांति बनाए रखने में जुटे हैं अजित डोभाल

    केन्द्र सरकार ने तो दिल्ली में बैठकर जम्मू कश्मीर के बारे में सभी बड़े फैसले ले लिए। लेकिन जमीनी स्तर पर शांति बहाल रखने की जिम्मेदारी डाली गई है राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल पर। जो इस फैसले के बाद से लगातार कश्मीर के दौरे पर हैं। बुधवार को वह शोपियां जिले में आम लोगों के बीच उन्हें समझाते हुए दिखाई दिए। 
     

  • ara keram

    News31, Jul 2019, 2:49 PM IST

    तो ये है वजह, जिसके लिए झारखंड के इस गांव के लोगों की तारीफ खुद पीएम मोदी ने की

    जल संचयन में झारखंड के आरा और केरम गांव के लोगों की तारीफ खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की है। क्योंकि इन दोनों गावों के लोगों के सामूहिक प्रयास से पूरे इलाके में पानी का संकट दूर हो गया है। आईए आपको बताते हैं कि यहां के ग्रामीणों ने कैसे किया ये कमाल?
     

  • Villagers boycott for voting in dadri in haryana

    News12, May 2019, 1:00 PM IST

    पानी का संकट नहीं हुआ दूर तो कर दिया मतदान का बहिष्कार

    हरियाणा की चरखी दादरी के दांतोली गांव में आज गांव वालों ने मतदान का बहिष्कार किया है। गांव वालों का आरोप है कि गांव में पिछले 35 वर्षों से पीने के पानी की समस्या है। लेकिन किसी भी सरकार ने इसका निदान नहीं किया है। लिहाजा इस बार पूरी पंचायत ने मतदान के बहिष्कार का फैसला किया गया।

  • BJP candidate threaten to villagers in sonipat to give vote to BJP

    News27, Apr 2019, 12:33 PM IST

    सोनीपत में बीजेपी प्रत्याशी ने ग्रामीणों को धमकाया, विरोध शुरू

    हरियाणा के सोनीपत में बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद रमेश चंद्र कौशिक का विरोध शुरू हो गया है। क्योंकि उन्होंने गांव वालों को बीजेपी को वोट देने के लिए धमकाना। इसके बाद गांवों में पहुँचने के बाद उनका बहिष्कार शुरू हो गया

  • News11, Apr 2019, 9:39 PM IST

    बस्तरः नक्सलियों की दहशत के बीच 10 किमी पैदल चलकर ग्रामीणों ने डाला वोट

    वोटिंग के बाद उंगली से स्याही का निशान मिटाते भी दिखे कुछ वोटर। नक्सलियों ने किया था चुनाव के बहिष्कार का ऐलान।

  • Leopard attack

    News8, Jan 2019, 6:23 PM IST

    ग्रामीणों पर तेंदुए का हमला Live

    मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक खेत में लगे फंदे में तेंदुआ फंस गया। जब ग्रामीण उसे देखने पहुंचे तो वह अचानक फंदे से छूटकर उनपर टूट पड़ा। इस हमले में तीन लोग घायल हो गए हैं। 

  • modi

    Nation24, Jul 2018, 12:12 PM IST

    मीडिया के एक तबके द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने की साजिश का पर्दाफाश

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में देश भर के गांवों में सौभाग्य विद्युतीकरण योजना का लाभ पाने वाले लोगों से संवाद किया था। इस कड़ी में पीएम मोदी ने यूपी के सीतापुर के रेउसा ब्लॉक के भरथ गांव के लोगों से भी बात की थी और योजना से उन्हें हुए लाभ की जानकारी ली थी। हालांकि मीडिया के एक धड़े ने कार्यक्रम से एक दिन पहले ही कुछ रिपोर्टरों को इस गांव में भेजा और पांच-छह कथित असंतुष्ट गांववालों के बात की। उनकी कोशिश यह साबित करने की थी कि गरीब गांववालों के घर में जबरन बिजली के कनेक्शन लगाए गए और फिर उन्हें अनापशनाप बिल भेज दिया गया। इनमें एक मामला एक लाख रुपये से ऊपर के बिल का भी था। हालांकि पूरी रिपोर्ट के दौरान यह नहीं बताया गया कि 10 दिन पहले ही गांव में कैंप लगाकर प्रत्येक ग्रामीण के बिल से जुड़ी समस्याएं दूर कर दी गईं थीं। ऐसे में अपने एजेंडे के तहत खबरें दिखा रहे समाचार चैनलों पर कैसे भरोसा किया जा सकता है?