Vip  

(Search results - 13)
  • pak army chief

    News20, Oct 2019, 9:08 PM IST

    बेशर्म पाक: मारे गए सैनिकों को सैनिक बताने में भी कहता है नापाक, मारे गए सैनिकों को बताया नागरिक

    पाकिस्तान की मीडिया में आज मारे गए पाकिस्तान सैनिकों को आम नागरिक बताया गया है। पाकिस्तानी मीडिया में छपी खबर के मुताबिक भारतीय सेना सीमा पर बमबारी कर पाकिस्तान के छह आम नागरिकों को मारा है। यही नहीं झूठ का पुलिंदा पेश करने वाले पाकिस्तानी सेना ने कहा कि पाकिस्तानी सेना भारत के आधा दर्जन से ज्यादा सैनिकों को मारा है। हालांकि हमेशा की तरह पाकिस्तान का झूठ पकड़ा जाता है। 

  • upa alliance parties leaders still missing from the partner rally in bihar

    News27, Sep 2019, 9:15 AM IST

    बिहार में बिखरा महागठबंधन, अलग-अलग लड़ेंगे साथी

    राज्य में लोकसभा चुनाव में महागठबंधन को करारी शिकस्त मिली थी। चुनाव के बाद से ही विपक्षी दलों के सुर बदल गए थे। राज्य में कांग्रेस, राजद, हम, रालोसपा और वीआईपी ने मिलकर चुनाव लड़ा था। लेकिन महागठबंधन के खाते में एक ही सीट आई। कांग्रेस ही एकमात्र सीट पर जीत दर्ज कर सकी थी। जबकि राजद और अन्य दलों का खाता भी नहीं खुला पाया था। जिसके बाद महागठबंधन में दरार आ गई थी। 

  • News18, Aug 2019, 9:29 AM IST

    सीएम योगी आदित्यनाथ और गवर्नर आंनदीबेन यूपी में खत्म करेंगे वीआईपी कल्चर

    प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सुरक्षा घेरे से सुरक्षाकर्मियों को कम करने की पहल की है। इसके लिए दोनों ने गृह विभाग से इसके लिए कार्यवाही करने को कहा था। इसके बाद विभाग ने उनकी सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करने का फैसला किया है। यही नहीं इन दोनों के अलावा अन्य नेताओं को दी गई सुरक्षा को भी कम करने का फैसला किया गया है। जिन्हें ज्यादा सुरक्षाकर्मी दिए गए हैं उनसे इन्हें वापस लिया जाएगा।

  • Army chief General Bipin Rawat

    News16, Aug 2019, 8:25 AM IST

    विपिन रावत होंगे देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ!

    सेनाध्यक्ष जनरल विपिन रावत इस साल दिसंबर में रिटायर हो रहे हैं। उनके प्रधानमंत्री के रिश्तों और उनकी कार्यकुशलता को देखते हुए ऐसा माना जा रहा कि इस पद की दौड़ में वह सबसे आगे हैं और इसके साथ ही सबसे ज्यादा सीनियर मिलिट्री कमांडर होने के कारण उसकी दावेदारी सबसे प्रबल मानी जा रही है। 

  • pm modi

    News15, Aug 2019, 11:40 AM IST

    मजबूत होगी भारतीय सेना,अमेरिका की तरह भारत में भी होगा चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ

    लाल किले की प्राचीर से आज प्रधानमंत्री ने भारतीय सेना को और ज्यादा मजबूत करने के लिए चीफ ऑफ डिफेंस स्टाप का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि हमारे देश में सैन्य व्यवस्था, सैन्य शक्ति और सैन्य संसाधन में सुधार पर लंबे अरसे से चर्चा चल रही है।

  • Army chief gave big statement, said POK and Aksai Chin are ours, how to get government to decide

    News26, Jul 2019, 2:09 PM IST

    पीओके और अक्साई चिन को दोबारा हासिल करने लिए फैसला करे सरकार: सेनाध्यक्ष

    कारगिल में भारतीय सेना की जीत की 20 वीं सालगिरह के मौके पर विपिन रावत ने कहा कि पाकिस्तान का कब्जे वाला कश्मीर और अक्साई चीन भारत का हिस्सा है। लेकिन इस पर हमारा नियंत्रण नहीं है। इस पर सरकार को जल्दी फैसला करना चाहिए। अक्साई चीन का जो हिस्सा हमारे देश के नियंत्रण में नहीं है उसे कैसे हासिल करना है इसका फैसला राजनीतिक नेतृत्व को लेना होगा। आर्मी चीफ ने कहा कि पूरा जम्मू कश्मीर भारत का है।

  • Central government cut central security for VIPs including BJP leaders

    News24, Jul 2019, 3:11 PM IST

    केन्द्र सरकार ने 130 नेताओं का सुरक्षा कवर लिया वापस, विपक्ष ही नहीं भाजपा के नेताओं का भी घटा रूतबा

    केन्द्र सरकार ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद समेत कई राजनेता और जन प्रतिनिधियों से केन्द्र सरकार की वीआईपी सुरक्षा कवर वापस ले लिया है। केन्द्रीय गृहमंत्रालय ने उच्च स्तर की बैठक कर राजनेताओं को दी जा रही सुरक्षा की समीक्षा की थी। जिसके बाद 130 राजनेताओं और जनप्रतिनिधियों की विभिन्न श्रेणियों में अन्य की सुरक्षा को कम किया गया है। केन्द्र में दोबारा मोदी सरकार बन जाने के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने वीआईपी सुरक्षा प्राप्त लोगों की सुरक्षा की पहली बार पूर्ण समीक्षा की। 

  • tarapur

    Views14, Feb 2019, 3:05 PM IST

    स्वतंत्रता संग्राम के दूसरे सबसे बड़े बलिदान से देश अनजान क्यों ?


    आजादी से पूर्व तक अखिल भारतीय कांग्रेस द्वारा हर वर्ष 15 फरवरी को “तारापुर दिवस” मनाया जाता रहा है लेकिन आज़ादी के बाद सत्ता के स्वाद में हमारे नेता स्वतंत्रता शहीदों की शहादत को भूल गये और बड़े इतिहासकारों ने ‘तारापुर गोलीकांड’ के साहसिक कृत्यों को इतिहास में शामिल करना मुनासिब नहीं समझा।
     

  • Shashikala

    News21, Jan 2019, 9:56 AM IST

    जानें क्यों शशिकला को कैदी का नहीं बल्कि मिल रहा है वीवीआईपी ‘ट्रीटमेंट”

    पिछले साल जेल में कई तरह की सहूलियतें लिए जाने को लेकर सुर्खियों में आई तमिलनाडू की ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कझगम (एआईएडीएमके) की नेता वीके शशिकला फिर से सुर्खियों में हैं.

  • shatrughn

    News1, Jan 2019, 12:42 PM IST

    शत्रुघ्न सिन्हा को अब नहीं मिलेंगी यह सुविधाएं

    पटना एयरपोर्ट पर शत्रुघ्न सिन्हा को पैदल चलकर विमान तक जाना पड़ेगा क्योंकि वीआईपी दर्जा छिन जाने से उन्हें अपना वाहन अंदर तक ले जाने अनुमति नहीं मिलेगी। 
     

  • Entertainment19, Oct 2018, 3:43 PM IST

    #MeToo: फिल्मकार विपुल अमृतलाल शाह पर एलनाज नौरोजी ने लगाए सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप

    निर्माता और निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह पर फिल्म अभिनेत्री एलनाज नौरोजी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

  • Water logging in Faridabad after rain

    News27, Jul 2018, 1:24 PM IST

    पानी में घिरा मंत्रीजी का घर, बारिश से बेहाल है फरीदाबाद की जनता

    अगर आप स्मार्ट सिटी फरीदाबाद में रहते हैं और कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल से मिलने के लिये उनके कार्यालय सेक्टर 16 जा रहे हैं तो गाड़ी या बाइक लेकर ना जाएं। बरसात ने मंत्री साहब के दफ्तर की राह कठिन कर दी है, आप नाव का प्रयोग करके ही मंत्री साहब के दफ्तर तक पहुंच सकते हैं। ऐसा सेक्टर 16, 17, 14 और 15 की सड़कों पर हुए जलभराव की तस्वीरें कह रही हैं। मंत्री विपुल गोयल के विधानसभा क्षेत्र में दर्जनों गाडियां और बाइकें खराब हो गई है। फरीदाबाद में गुरूवार की सुबह से हो रही बारिश ने नगर निगम के तमाम दावों की पोल खोलकर रख दी है जो बरसात से पहले किए गए थे। ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पॉश इलाकों में सबसे ज्यादा परेशानी देखने को मिली है।
     

  • VIP-89

    News10, Jul 2018, 3:08 PM IST

    मोदी-शाह को हमले से बचाने के लिए सरकार का बड़ा प्लान!

    गृहमंत्रालय ने सुरक्षा एजेंसियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, एनएसए अजित डोभाल, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, यूपीए चेयरमैन सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यंत्री अरविंद केजरीवाल समेत लुटियन जोन में रहने वाले 89 अति विशिष्ट लोगों को सुरक्षित निकालने की योजना तैयार करने को कहा।