Virtual Rally  

(Search results - 5)
  • undefined

    NewsJul 21, 2020, 6:33 PM IST

    पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की वर्चुअल रैली, बाहरी और भीतरी के बयान पर घिरी

    राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय गृहमंत्री अतित के तर्ज पर राज्य में वर्चुअल रैली का आयोजन किया था और इसके जरिए उन्होंने राज्य में अपनी मुख्य विरोधी भाजपा पर निशाना साधा। लेकिन एक बार फिर वह अपने ही बयानों पर घिर गई हैं। 

  • <p>jp nadda rahul</p>

    NewsJun 25, 2020, 7:37 PM IST

    चीन के मुद्दे पर पीएम के घेरते-घेरते चीनी फंड को लेकर खुद घिर गए राहुल गांधी

    फिलहाल भाजपा के हमले के बाद राहुल गांधी बैकफुट पर आ गए हैं। राहुल गांधी लगातार सीमा विवाद को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। वहीं कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी सर्वदलीय बैठक में पीएम के सामने सवालों की झड़ी लगा दी। 

  • <p><strong>पटना (Bihar)।</strong> केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने आज बिहार की पहली वर्चुअल रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बिना किसी का नाम लिए लालू प्रसाद यादव के परिवार पर जमकर तंज कसा। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि कुछ लोगों ने थाली बजाकर इस रैली का स्वागत किया है। अब ऐसे लोग थाली बजाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोरोना के खिलाफ अभियान में शामिल हो गए हैं। बता दें आज सुबह राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने अमित शाह की वर्चुअल रैली का थाली बजाकर विरोध किया था।<br />
&nbsp;</p>

    NewsJun 14, 2020, 12:04 PM IST

    बिहार में 'वर्चुअल' रैली को हर पार्टी बना रही है चुनावी प्रचार का हथियार

    राज्य में सात जून को भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने 'वर्चुअल रैली' कर इसका आगाज कर दिया है। वहीं उसकी सहयोगी जदयू भी कार्यकर्ताओं का वर्चुअल सम्मेलन जीत का मंत्र दे रही है। जदयू अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पार्टी कार्यकर्ताओं से इसके जरिए चर्चा कर चुके हैं और उन्होंने चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं से तैयार रहने को कहा है।

  • <p><br />
बता दें कि राजद, कांग्रेस और वामपंथी दल, भाजपा की इस वर्चुअल रैली का विरोध कर थे। राजद ने पूरे बिहार में आज गरीब अधिकार दिवस मनाया है।&nbsp;</p>

    NewsJun 9, 2020, 8:20 AM IST

    आज बंगाल में अमित शाह की वर्चुअल रैली, बढ़ा सियासी तापमान

    अमित शाह ने 2019 के आम चुनावों से पहले राज्य में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरूआत की थी और राज्य सरकार को घेरने में भाजपा सफल रही थी। राज्य की  42 सीटों में से 18 सीटें भाजपा ने जीती जबकि टीएमसी 22 सीटों पर ही सिमट गई थी। लिहाजा अब भाजपा को अमित शाह की रैलियों से बड़ी उम्मीद है।
     

  • Amit Shah Thumb

    NewsJun 3, 2020, 10:17 AM IST

    क्या भाजपा के चाणक्य सुशासन बाबू को घोषित करेंगे बिहार का 'शाह'

    असल में भाजपा और जदयू विपक्षी दलों के बिखराव का फायदा उठाना चाहती है। राज्य में अभी तक विपक्षी दल एकजुट नहीं हो पाए है। राज्य में सबसे बड़ा विपक्षी दल चाहता है कि राज्य में चुनाव उसकी अगुवाई में लड़े जाएं उसके नेता तेजस्वी यादव राज्य में विपक्षी दलों का चेहरा बने। हालांकि राजद ने तेजस्वी को सीएम का फेस राज्य में घोषित कर दिया है।