Visakhapatnam  

(Search results - 4)
  • undefined

    NewsMay 7, 2020, 3:47 PM IST

    विशाखापट्टनम गैस त्रासदी: अभी तक 11 लोगों की मौत, कई अस्पताल में भर्ती

    रात के करीब तीन बज रहे थे। विशाखापट्टनम के नायडू थोटा इलाके में लोग गहरी नींद के आगोश में थे। अचानक कुछ लोगों का दम घुटने लगता है। सांस लेने में बड़ी तकलीफ होती है। ऐसा लगता है अब जान निकल जाएगी। पहले तो लगा कि कहीं कोरोना वायरस हवा में तो नहीं फैल गया। लोग दहशत में आ गए। जो छतों पर थे, वो घरों में घुस गए।

  • undefined

    NewsMay 7, 2020, 12:32 PM IST

    विशाखापट्टनम में रासायनिक गैस लीक, आठ लोगों की मौत

    विशाखापत्तनम में आसपास के बीस गांव प्रभावित हुए हैं और सैकड़ों मवेशियों के मरने की खबर है।  बताया जा रहा है कि इस गैस के रिसाव के कारण हजारों लोग बीमार हुए हैं।  मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू हो गया है और राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल की टीम मौके पर पहुंच गई है और राहत अभियान चला रखा है।  टीम को आसपास की कॉलोनियों से लोगों को निकाल रही है और फायर टेंडर पानी का उपयोग करके गैस के प्रभाव को कम करने की कोशिश कर रही है।

  • jagan

    NewsFeb 5, 2020, 7:40 AM IST

    राजधानी पर जगन को मिला केन्द्र का साथ, हस्तक्षेप से इंकार

    असल में रेड्डी राज्य की राजधानी को तीन स्थान पर बनाना चाहते हैं। ताकि राज्य की जनता को समुचित संसाधन मिल सके और अपने सरकारी कार्यों के लिए जगह जगह नहीं भागना पड़े। इसका विरोध राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू कर कर रहे हैं। वहीं राज्य सरकार का मानना है कि अमरावती के राजधानी बनने के वक्त राज्य में जमीन के कई घोटाले हुए हैं राज्य में कई राजनैतिक दलों ने अमरावती में जमीन खरीदी है। 

  • Akhilesh

    NationJul 28, 2018, 2:33 PM IST

    2014 में विशाखापट्टनम से चली मालगाड़ी 2018 में पहुंची यूपी

    रसायनिक खाद की एक खेप, आंध्रप्रदेश के विशाखापत्तनम से मालगाड़ी में लदी। खाद की ये खेप जब विशाखापत्तनम से यूपी गोरखपुर मंडल के बस्ती रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो लोगों के साथ रेलवे के अधिकारी भी हैरान रह गए।